ekterya.com

कैसे अपने जीवन के लिए और अधिक प्यार को आकर्षित करने के लिए

यदि आप लंबे समय से प्रेम करना और प्रेम करना चाहते हैं, तो आप इसे हासिल करने के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं! यदि आप अपने अंदरूनी चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो अपनी उपस्थिति में भाग लें और दूसरों से प्यार करें, आप बाहर जाकर अपने जीवन के प्रेम को पूरा कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
प्यार से किसी से मिलो

अपने जीवन में अधिक प्यार आकर्षित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 1

Video: Powerful Affirmations for Attract Money in Life IIधन को आकर्षित करे अपने जीवन में

1
नए लोगों के लिए खोलने का प्रयास करें अपने सभी उम्मीदों को पूरा नहीं करने वाले किसी के साथ प्यार में गिरने के विचार की मानसिक रूप से खोज शुरू करें जब आप नए लोगों से मिलते हैं, तो उनकी सकारात्मक विशेषताओं के बारे में सोचें और चेकलिस्ट के साथ अपने मन में उनकी तुलना न करें।
  • अपने जीवन में अधिक प्यार आकर्षित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    एक संगठन में शामिल हो जाओ किसी संगठन में शामिल होना आपके जैसे समान दृष्टिकोण और रुचियों वाले लोगों को आकर्षित करने का एक शानदार तरीका है। आप पड़ोस एसोसिएशन, एक स्पोर्ट्स टीम, एक शौकिया क्लब या किसी अन्य गतिविधि में शामिल हो सकते हैं जिसे आप भावपूर्ण और आप अन्य लोगों से मिल सकते हैं।
  • अपने जीवन में अधिक प्यार आकर्षित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3
    एक आभासी समूह में शामिल हों यदि आप एक शर्मीली व्यक्ति हैं या आपके इलाके में कोई समूह नहीं है जहां आप भाग ले सकते हैं, तो आप सदस्यों से मिलने के लिए एक समूह में ऑनलाइन जुड़ सकते हैं। दूसरे सदस्यों के साथ संवाद करने से डरो मत, क्योंकि लोग इन समूहों में शामिल होने के लिए सामूहीकरण करते हैं।
  • पड़ोस चर्चा समूहों, वीडियो गेम मंचों या प्रशंसक पृष्ठों में शामिल होने का प्रयास करें।
  • अपने जीवन में अधिक प्यार आकर्षित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4
    सामंजस्य करने में सक्षम होने के लिए निमंत्रण स्वीकार करें अपने सामाजिक मंडल को पता चले कि आप बाहर जाने और थोड़ा और अधिक सामाजिक बनाने में रुचि रखते हैं। निमंत्रणों को अस्वीकार नहीं करें यदि आप शामिल हो सकते हैं, भले ही आपको अपना आराम क्षेत्र छोड़ना पड़ता है जितना अधिक आप बाहर जाते हैं, उतना अधिक होने की संभावना है कि आप किसी से मिलें।
  • अपने जीवन में अधिक प्यार आकर्षित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    अजनबियों से बात करें शील पर काबू पा जाना बहुत कठिन हो सकता है, लेकिन अगर आप नए लोगों से बात करना सीखते हैं, तो यह आसान और आसान होगा। हर बार जब आप छोड़ते हैं तो नए व्यक्ति से बात करने का प्रयास करें और बहुत जल्द आप किसी के साथ चैट कर सकते हैं।
  • Video: बड़ी उम्र की महिलाओं को आकर्षित करने के आसान टिप्स!

    अपने जीवन में अधिक प्यार आकर्षित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 6
    6
    किसी एप्लिकेशन या डेटिंग वेबसाइट के लिए साइन अप करें कई लोग इंटरनेट के माध्यम से प्यार करते हैं आप एक आवेदन या साइट में पंजीकरण कर सकते हैं और चैट शुरू कर सकते हैं! पूछो एक विश्वसनीय मित्र अपने प्रोफ़ाइल पढ़ सकते हैं और देखते हैं कि आपका तस्वीरें- कभी कभी किसी और समस्याओं है कि आप की अनदेखी का पता लगा सकते कुछ टंकण त्रुटि या फोटोग्राफ है कि आप का पक्ष नहीं लेते रूप में,।
  • आपके एप्लिकेशन के उपयोगकर्ताओं के साथ जुड़ने में सहायता के लिए कुछ एप्लिकेशन, जैसे टिंडर या बम्बल, कोशिश करें। अगर आप ऐसे किसी व्यक्ति को ढूंढना चाहते हैं जिसके साथ आप धर्म या विशिष्ट रुचि साझा करते हैं, तो आप एक विशिष्ट डेटिंग साइट का उपयोग कर सकते हैं।
  • अपने जीवन में अधिक प्यार आकर्षित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 7
    7
    फ़ोन पर कम समय व्यतीत करें जब आप सार्वजनिक हैं, तो फ़ोन का उपयोग करने के लिए परीक्षा न करें। कोई भी आपका दृष्टिकोण नहीं करेगा यदि उन्हें लगता है कि आप व्यस्त हैं।
  • विधि 2
    अपने आप पर ध्यान दें

    अपने जीवन में अधिक प्यार आकर्षित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 8
    1
    आप किस तरह के प्यार की तलाश कर रहे हैं, इसके बारे में सोचें। यदि आपको पता है कि आप क्या ढूंढ रहे हैं तो आप प्यार को आसानी से पा सकते हैं। प्यार करने का कोई गलत तरीका नहीं है, लेकिन अगर आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं, तो आप बहुत समय बचाएंगे और पीड़ा से बचेंगे
  • अपने जीवन में अधिक प्यार आकर्षित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 9
    2
    अपने आप से पूछें कि आपको कुछ क्या करना है प्रेम में साझा करना और समर्थन देना होता है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि आप एक व्यक्ति को क्या पेशकश कर सकते हैं। आप एक अजनबी थे अगर आप कैसे देखना होगा के बारे में सोचो यदि आप यह नहीं सोच सकते कि आप क्या पेशकश कर सकते हैं, सहायता के लिए किसी मित्र या परिवार के किसी सदस्य से पूछें।



  • अपने जीवन में अधिक प्यार आकर्षित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 10
    3
    अपने सकारात्मक गुणों पर ध्यान केंद्रित करें विश्लेषण करें कि आप अपने बारे में क्या पसंद करते हैं और अपने सकारात्मक विशेषताओं पर ध्यान केंद्रित करें किसी भागीदार की तलाश करने से पहले आपके पास सुरक्षा और आत्मसम्मान आवश्यक है।
  • अपने जीवन में अधिक प्यार आकर्षित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 11
    4
    अपने दोष से जानें यदि आप प्रेम खोजना चाहते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि क्या ऐसा कुछ है जो आपके संभव साझीदार पसंद नहीं कर सकते। आपको जो कुछ भी नहीं चाहिए वह आपको नहीं बदलना चाहिए, लेकिन अगर आप अपनी गलतियों को पहचानते हैं, तो आप उस व्यक्ति को ढूंढने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जो आपको स्वीकार करता है।
  • अपने जीवन में अधिक प्रेम आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र 12
    5
    साफ कपड़े पहनें जो आपको सूट करते हैं यदि आप ताजा कपड़े धोने वाले कपड़े पहनते हैं जो अच्छी तरह से फिट होते हैं, तो आप अपने आकर्षण को बहुत बढ़ा देंगे
  • कपड़ों को कमर, छाती और कंधों पर आराम करना चाहिए - यह बहुत ढीले या बहुत तंग नहीं दिखना चाहिए
  • अपने जीवन में अधिक प्रेम को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र 13
    6
    अपने आसन में सुधार करें यदि आप अपने आप को नीचे बैठते हैं या अपने सिर के नीचे से चलते हैं, तो लोगों को आपके पास आने की संभावना कम होगी क्योंकि वे सोचेंगे कि आप परेशान नहीं होना चाहते हैं। जब आप बैठे या खड़े हों, तो सीधा करने के लिए प्रयास करें
  • जब आप एक कुर्सी पर बैठते हैं, तो आपकी पीठ सीट पर लंबवत होनी चाहिए।
  • अपने जीवन में अधिक प्यार आकर्षित शीर्षक शीर्षक छवि 14 कदम
    7
    सुरक्षित रूप से चलो सुरक्षा आकर्षक है और पहुंच को दिखाता है जब आप चलते हैं, अपनी पीठ सीधा करते हैं, थोड़ा ऊपर देखो और एक निश्चित गति से चलना जिन लोगों पर आप देखते हैं उन पर मुस्कान आप भरोसेमंद और सकारात्मक दिखेंगे, जो कि सिर्फ एक तरह का व्यक्ति है जो प्यार करना चाहता है।
  • अपने जीवन में अधिक प्यार आकर्षित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 15
    8
    कुछ लक्ष्यों को लिखें जिन्हें आप मिलना चाहते हैं यदि आप स्वयं के कुछ पहलुओं में सुधार करना चाहते हैं, तो व्यक्तिगत लक्ष्यों की सूची बनाएं। आप कुछ साधारण चीजें लिख सकते हैं, जैसे "अधिक विशद रंगों का उपयोग करें", या कुछ प्रमुख उद्देश्यों, जैसे कि "चिंता से उबरने"। यदि आपके पास हाथों के उद्देश्यों की सूची है तो आप प्रेरित रहेंगे।
  • विधि 3
    दूसरों को प्यार दिखाएं

    अपने जीवन में अधिक प्यार आकर्षित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 16
    1
    दूसरों पर मुस्कान मुस्कुराहट उन सभी लोगों को दिखाने का एक आसान और तेज़ तरीका है जो आप उनसे संबंधित होना चाहते हैं। यदि आप मुस्कुराते हैं, तो यह अधिक संभावना होगी कि कोई व्यक्ति आपका संपर्क करेगा!
  • अपने जीवन में अधिक प्यार आकर्षित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 17
    2
    हर दिन किसी को कुछ अच्छा बताएं एक दयालु और दयालु व्यक्ति को प्यार मिल जाने की अधिक संभावना है। यदि आप दूसरों को अनदेखा करते हैं या सिर्फ नकारात्मक बातें कहते हैं, तो संभावित भागीदार के लिए आपसे संपर्क करना अधिक कठिन होगा। हर दिन किसी को कुछ कहने की कोशिश करें - बहुत जल्द, यह एक आदत बन जाएगी
  • अपने जीवन में अधिक प्रेम आकर्षित शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 18
    3
    सहायक और मैत्रीपूर्ण रहें यदि आप किसी को उसकी मदद करने या किसी से बात कर सकते हैं, तो यह करें! सहायक और दयालु होने के लिए, आप उस व्यक्ति के लिए कुछ सकारात्मक कह सकते हैं जो उदास महसूस करते हैं, किसी को अपने जन्मदिन के लिए एक छोटा उपहार खरीदते हैं या यहां तक ​​कि उन्हें काम करने में सहायता भी कर सकते हैं।
  • अतिरंजित मत करो यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास लोगों के साथ सीमा स्थापित करने की सुरक्षा है
  • Video: जानिए किस राशि का जीवनसाथी देगा जिंदगी भर साथ और कौन बेवफा

    युक्तियाँ

    • सकारात्मक रहें! एक हंसमुख और मैत्रीपूर्ण व्यक्ति प्यार को आकर्षित करने की अधिक संभावना है।
    • बहुत तेजी से आगे बढ़ना न करें सबसे पहले, व्यक्ति को पता है यदि आप प्रेम के बारे में तुरंत बात करना शुरू करते हैं तो आप बहुत निराश हो सकते हैं
    • अगर आपको प्यार खोजने में परेशानी हो रही है क्योंकि आप अवसाद या चिंता से पीड़ित हैं, किसी के साथ इसके बारे में बात करने से डरो मत यदि आप पारंपरिक चिकित्सा नहीं कर सकते, तो आप अपने क्षेत्र में कुछ मुफ्त या सस्ते विकल्प देख सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com