ekterya.com

महिलाओं को आकर्षित करने के लिए

यद्यपि जितनी चाहें उतनी महिलाओं को करना असंभव है, आप जितनी संभव हो उतनी महिलाओं के लिए आकर्षक होने की संभावना को बढ़ाने के लिए बहुत सी बातें कर सकते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि किसी विशेष महिला का ध्यान आकर्षित करने के लिए, लेख पढ़ें कैसे एक महिला को आकर्षित करने के लिए

. यदि आप जानना चाहते हैं कि जितना संभव हो उतने महिलाओं को आकर्षित करने के लिए, पढ़ना जारी रखें।

चरणों

विधि 1
अपने बारे में अच्छा लग रहा है

चित्र शीर्षक महिलाएं चरण 1
1
आप कौन हैं के साथ सहज महसूस करते हैं महिलाओं को आपकी पसंद करने के लिए पहला कदम यह है कि आप अपने आप को पसंद करते हैं यदि आप खुश नहीं हैं कि आप कौन हैं, तो निश्चित रूप से कमरे के दूसरी तरफ वाली महिला आपको या तो प्रभावित नहीं करेगी। विश्वास पाने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
  • अपने सर्वोत्तम गुणों के बारे में जागरूक रहो, यह आपकी हास्य की भावना या दूसरों को स्वयं के बारे में बात करने की क्षमता हो। जब आप किसी नए से मिलते हैं तो उस पर जोर दें
  • अपनी खामियों को कम करने की कोशिश करें कोई भी सही नहीं है, लेकिन सुधार करने की कोशिश करते समय आप बेहतर व्यक्ति बन सकते हैं।
  • ट्रस्ट चाबी है, लेकिन अगर आप खुद के साथ "भी" आश्वस्त हैं, तो आप एक अभिमानी व्यक्ति की तरह लग सकते हैं और यह बिल्कुल आकर्षक नहीं है।
  • खुद पर हंसना सीखो आत्म-आलोचना के बिना, स्वयं के बारे में कभी-कभी मजाक बनाते हुए यह साबित होता है कि आप अपने आप को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं
  • इमेज शीर्षक से महिलाओं को आकर्षित करें चरण 2
    2
    अपने स्वरूप के साथ सहज महसूस करें एक स्वस्थ शरीर रखने के लिए आपको पेशी का व्यक्ति नहीं होना चाहिए और अपने स्वरूप से खुश रहना चाहिए। यदि आप अपने शरीर से अवगत नहीं हैं, तो आप लड़कियों को आकर्षित करने के लिए एक चुंबक नहीं होंगे। यहां कुछ चीजें हैं जो आप अपने बारे में जिस तरह से महसूस कर रहे हैं उसे सुधारने के लिए कर सकते हैं:
  • बहादुर रहो और नृत्य या योग कक्षा ले लो। यह न केवल आपकी उपस्थिति में सुधार करेगा, बल्कि यह आपको निश्चित रूप से इस प्रक्रिया में अधिक लड़कियों को बताएगा।
  • व्यायामशाला में हफ्ते में कुछ हफ्ते अपने कार्डियोवस्कुलर सिस्टम में सुधार कर सकते हैं, अपनी मांसपेशियों को बढ़ा सकते हैं और अपना आत्मसम्मान बढ़ा सकते हैं।
  • स्वस्थ भोजन खाएं एक दिन में तीन स्वस्थ भोजन खाएं और बहुत सारे फल और सब्जियां खाएं किसी भी वसा या संसाधित भोजन से बचें, लेकिन कभी-कभी जो खाना आप वास्तव में पसंद करते हैं उसे खाएं।
  • अच्छी तरह से पोशाक पैंट पहनने के लिए समय ले लो जो अच्छी तरह से फिट, साफ शर्ट और जूते जो आपके संगठन से मेल खाते हैं। अच्छा दिखने का प्रयास करना लड़कियों को दिखाएगा कि आप अपने जीवन के अन्य पहलुओं में प्रयास कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक महिलाओं को आकर्षित करें चरण 3
    3
    प्यार करो जो तुम करते हो यदि आप महिलाओं को आकर्षित करना चाहते हैं, तो आपको न केवल खुद के साथ खुश होना चाहिए, लेकिन आप कौन हैं और आप कैसे दिखते हैं, लेकिन जो भी आप अधिकतर समय बिताते हैं। यदि आप अपने काम या अध्ययन से खुश नहीं हैं, तो यह स्पष्ट होगा और महिलाएं आपके नकारात्मक दृष्टिकोण को ध्यान में रखेगी। यह कैसे करें यह कैसे करें:
  • आप काम कर रहे हैं, अपने काम का आनंद लेने के रूप में ज्यादा संभव के रूप में अपने सहकर्मियों के साथ एक रिश्ता बनाने की कोशिश, रस्सियों सराहना करता है और अपने सबसे अच्छे काम करने की कोशिश है, यह भी कर आप अपने बारे में अच्छा महसूस कर सकते हैं।
  • यदि आप पढ़ रहे हैं, तो उन विषयों पर ध्यान केंद्रित करें, जिनकी आप पसंद करते हैं, इसलिए लड़कियों को यह देखना होगा कि कुछ ऐसी चीजें हैं जो आप के बारे में भावुक हैं। आप एक बेहतर छात्र बनेंगे, आपको बेहतर ज्ञान मिलेगा और आप एक और दिलचस्प व्यक्ति होंगे।
  • अपने जीवन को बेहतर बनाने वाले शौक बनाएं यदि आपके पास कई शौक नहीं हैं, तो कुछ ऐसी चीज का चयन करें जो आप के बारे में भावुक हो, जैसे चलना, ऐतिहासिक कथा पढ़ना या अपने भविष्य का निर्माण करना जब तक आप अपना शौक अपने शौक के साथ व्यतीत नहीं करते हैं, न केवल आप महिलाओं के लिए अधिक आकर्षक होंगे, लेकिन आप अपने हितों को आगे बढ़ाने की प्रक्रिया में बेहतर व्यक्ति बनेंगे।
  • आइए हम इसका सामना करें - शायद आप अपने जीवन में एक बिंदु पर हैं जहां आप बहुत कुछ नहीं करना चाहते हैं इसे बदलने के लिए कुछ करें और इस बीच, शिकायत न करने की कोशिश करें ताकि लड़कियों को नहीं लगता कि आप निराशावादी हैं।
  • विधि 2
    एक गतिशील व्यक्ति बनें

    चित्र शीर्षक महिलाएं चरण 4
    1
    सुसंस्कृत होना यदि आप दुनिया के एक आदमी हैं और आप अपने परिप्रेक्ष्य के बाहर देखने के लिए सक्षम हैं, तो महिलाओं को आप के लिए आकर्षित हो जाएगा यदि आप एक अधिक सुसंस्कृत व्यक्ति बनने के लिए काम करते हैं, तो आप न केवल महिलाओं के लिए एक आकर्षक व्यक्ति होंगे, बल्कि आपको जीवन के पहलुओं के बारे में सूचित किया जाएगा। यहां हम आपको बताते हैं कि यह कैसे करें:
    • दूसरी भाषा जानें आप एक और संस्कृति की सराहना करने में सक्षम होंगे और यदि आप इतालवी या फ्रांसीसी जैसी किसी सेक्सी भाषा में धाराप्रवाह हैं, तो महिलाओं को प्रभावित किया जाएगा और यदि आप उन्हें किसी दूसरी भाषा में प्रशंसा करेंगे तो वे रोमांचित होंगे।
    • विभिन्न पुस्तकों को पढ़ें विभिन्न लेखकों से कथा और अज्ञान पढ़ने से आपको दुनिया की बड़ा समझने में मदद मिल सकती है और आप विभिन्न विषयों को बता सकते हैं कि आप लड़कियों के साथ चर्चा कर सकते हैं।
    • यात्रा अगर आप कर सकते हैं दुनिया या कम से कम अपने देश का हिस्सा जानें आप ग्रह के बारे में बहुत कुछ सीखेंगे और आप कई दिलचस्प लोगों से मिलेंगे, जिनमें से कुछ कामुक लड़कियों हो सकते हैं
    • विभिन्न प्रकार की फिल्में देखें क्लासिक और वर्तमान फिल्में देखना आपको मनुष्य के अस्तित्व की जटिलता की सराहना करने में मदद कर सकता है। फिल्मों के लिए आपका प्यार आपको किसी तारीख को उन्हें आमंत्रित करते समय अपने स्वाद के साथ महिलाओं को प्रभावित करने की अनुमति देगा।
    • रसोईघर पर एक नज़र डालें सिर्फ अपने पड़ोस में एक रेस्तरां में, पिज्जा और पास्ता के बारे में न सोचें, कोरियाई या बर्मा जैसे नए भोजन की कोशिश करें। यह आपको अपॉइंटमेंट के लिए महान स्थान ढूंढने में भी मदद करेगा।
  • Video: 8 युक्तियाँ किसी भी लड़की को अपनी तरफ कैसे आकर्षित करें? || कैसे हिन्दी में एक महिला को आकर्षित करने के || प्यार रत्न

    इमेज शीर्षक से महिलाओं को आकर्षित करना चरण 5
    2
    कई स्वस्थ और रोमांचक संबंधों का विकास आप अपने परिवार और दोस्तों का एक अच्छा समूह के साथ एक अच्छा रिश्ता है, तो महिलाओं को अपने जीवन का हिस्सा बनना चाहते हैं। क्योंकि यह संकेत मिल सकता है कि नहीं लोगों के साथ हो रही है, या जो मित्र होने में कोई मतलब नहीं लगता है महिलाओं, लोग करीबी दोस्तों या अपने परिवार के साथ एक अच्छा रिश्ता नहीं है से सावधान कर रहे हैं। इसके बाद हम आपको बताते हैं कि आप अपने जीवन में रिश्तों को कैसे सुधार सकते हैं।
  • जितना संभव हो उतना जितना संभव हो उतना परिवार या उनके साथ बात करें। जिस तरह से आप अपने परिवार का इलाज करते हैं - खासकर आपकी मां - आप के बारे में बहुत कुछ कहता है और अगर आप एक अच्छे बेटे हैं तो महिलाएं आपको आकर्षित कर लेंगी आप अपने आप को माँ के बच्चे के रूप में नहीं देखना चाहते हैं, लेकिन लड़कियों को दिखाता है कि आप अपनी माँ को कितना प्यार करते हैं, उन्हें दिखाएगा कि आप कितने प्यार करते हैं।
  • बिजली के दोस्तों का एक समूह है यद्यपि अपने बिरादरी में हर किसी का सबसे अच्छा दोस्त होने के नाते या आपकी नौकरी मज़ेदार हो सकती है, दोस्तों के एक विविध समूह के होने से आपको एक अधिक रोचक व्यक्ति बना सकते हैं। अपने बिरादरी के कुछ लोगों के साथ मित्र बनना बहुत अच्छा है, लेकिन यदि आप अपने सॉकर दोस्तों के साथ संबंध विकसित करना चाहते हैं, तो आप दुनिया के बारे में अधिक सीख सकते हैं। विभिन्न प्रकार के लोगों के साथ आने की आपकी क्षमता से महिलाओं को आकर्षित किया जाएगा
  • दोस्ती में किसी भी मृत वजन फेंको यदि आप किसी कठोर या अप्रिय व्यक्ति को मिलते हैं, क्योंकि वे कई वर्षों से मित्र रहे हैं, तो हो सकता है कि दोस्ती सुनिश्चित करने का समय हो। इसके अलावा, अगर आप उस व्यक्ति के साथ समय बिताते हैं जो बहुत परेशान है, तो महिलाओं को लगता है कि यह आप का प्रतिबिंब है कि आप कौन हैं।
  • Video: कपूर की टिकिया से किसी को अपनी और आकर्षित करने का नुस्खा ~ Attract To Anyone By Kapoor / Camphor

    इमेज शीर्षक से आकर्षित महिलाओं चरण 6



    3

    Video: बड़ी उम्र की महिलाओं को आकर्षित करने के आसान टिप्स!

    उपयोगी कौशल विकसित करें अगर आपको केवल समय व्यतीत करने में दिलचस्पी नहीं है, लेकिन कुछ ज्ञान प्राप्त करने में, महिलाओं को आपकी मर्दानगी और काम करने की क्षमता के प्रति आकर्षित किया जाएगा। यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
  • खाना बनाना सीखो अपने प्रदर्शनों की सूची में कुछ आइटम जोड़कर प्रारंभ करें एक बार जब आप इसे सिद्ध कर लेते हैं, जैसे एक परिपूर्ण स्टेक या एक चमकदार सैल्मन बनाने के लिए आप लड़कियों को रात के खाने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं आप एक एप्रन के साथ सेक्सी लगेंगे कि क्या आप ग्रिल या स्टोव के पीछे हैं
  • घर पर उपयोगी होना सीखें चाहे आप रिसाव या टूटे हुए टेबल को ठीक करें, महिलाओं को आपकी क्षमता से प्यार होगा और आपसे मदद के लिए भी पूछ सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक महिलाओं को आकर्षित 7 चरण
    4
    हास्य की अपनी भावना का विकास करें आप दिलचस्प और सांस्कृतिक हो सकते हैं, लेकिन यदि आपको नहीं पता कि लड़की को कैसे हंसना है, तो आप बहुत दूर नहीं जाएंगे। यदि आपके पास हास्य का सही अर्थ है, तो आप और अधिक आकर्षक होंगे। यहां हम आपको बताते हैं कि यह कैसे करें:
  • स्मार्ट हो आपको कमरे में शोर या सबसे बहिर्मुखी व्यक्ति होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यदि आप सही समय पर चतुर टिप्पणी करते हैं, तो महिलाओं को प्रभावित किया जाएगा।
  • इसे सही ढंग से करें यदि आपके मन में कोई अजीब टिप्पणी है, तो इसे जितना ज़्यादा ज़ोर से बोलना सुनिश्चित करें जब कोई भी बात नहीं कर रहा है। यदि आप मजाक दोहराते हैं, तो यह मज़ेदार नहीं होगा।
  • उपयुक्त मजाक बनाओ सही लोगों को चुटकुले बनाएं आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ जाना है, तो अपने चुटकुले अधिक झगड़ालू हो सकता है, लेकिन वे नहीं होना चाहिए अगर तुम लड़कियों के एक नए समूह के साथ जाना है, खासकर अगर आप अपने नए प्यार के माता-पिता को पता है।
  • विधि 3
    स्त्री को विशेष महसूस करें

    छवि का शीर्षक महिला चरण 8
    1
    एक महिला को बधाई देने से डरो मत। आपको इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए, लेकिन सही समय पर सही प्रशंसा से एक महिला अपनी ईमानदारी और क्षमता को आकर्षित कर सकती है। यहां हम आपको बताते हैं कि यह कैसे करें:
    • जब आप लड़की से मिलते हैं, उसे बताओ कि आप उसे गहने, या उसके बाल कटवाने या किसी भी सामान की तरह
    • एक बार जब आप उससे मिलें, तो आप थोड़ा और अधिक प्रत्यक्ष हो सकते हैं। कहो: "क्या कोई आपको कभी बताता है कि आपके पास बहुत ही अर्थपूर्ण आंख हैं?" या "आपकी बहुत प्यारी मुस्कुराहट है।" उसे थोड़ा हल्का बनाने के लिए डरो मत।
    • अपने व्यक्तित्व पर ध्यान दें दरअसल वह जो कहती है उसे सुनो और उसे बताओ कि वह एक अच्छा दोस्त है या उसकी हास्य की महान भावना है।
  • चित्र शीर्षक महिला आकर्षित 9 चरण
    2
    अपनी लड़की के जीवन में रुचि दिखाएं वह आपकी रूचियों और परिप्रेक्ष्य से प्रभावित होगी, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके लक्ष्यों में रुचि दिखाने के द्वारा यह पारस्परिक रूप से है। यहां हम आपको बताते हैं कि आप कैसे दिखाएंगे कि आपकी देखभाल है:
  • उन चीजों को याद रखो जो उसने आपको बताई है यदि आप उससे पहले मिले हैं और पिछली बातचीत का ब्योरा देते हैं, जैसे कि उसकी बहन का नाम या कुछ जगह जहां उन्होंने पढ़ा है, वह अधिक आकर्षित हो जाएगी क्योंकि आप रुचि दिखाते हैं।
  • सही प्रश्न पूछें उसे महसूस करने के बिना कि वह पूछताछ में है, आप उसके बारे में अधिक जानने के लिए उससे बात कर सकते हैं। कुछ छोटे से प्रारंभ करें, अपनी पसंद से उन विषयों पर विचार करें जो बहुत विवादास्पद नहीं हैं, एक बार जब आप इसे बेहतर जानते हैं, तो आप आगे जा सकते हैं और काम और दोस्तों के बारे में या किसी रिश्ते में आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में पूछ सकते हैं।
  • चुटकुले बनाओ एक बार जब आप जानते हैं कि उसका मनियास बेहतर होता है, तो चुटकुले बनाने के लिए डरो मत जब वह उन्हें स्वीकार करता है।
  • छवि शीर्षक महिलाओं को आकर्षित करें चरण 10
    3
    सावधान रहें एक बार जब वह आपके साथ डेट पर जाने के लिए पर्याप्त रूप से आकर्षित हो जाती है, तो आप उसकी नियुक्तियों के लिए प्रतिबद्ध रहना जारी रखकर उसे दिलचस्पी रखना चाहते हैं। यहां हम आपको बताते हैं कि आप कैसे बता सकते हैं कि जब वे एक साथ बाहर जाते हैं तो आप परवाह करते हैं:
  • एक सज्जन बनें दरवाजे खोलो, फूल लाओ और अपने कोट की पेशकश अगर यह ठंडा लगता है।
  • विवरणों पर ध्यान दें उसे दिखाने के लिए सप्ताह के दौरान संदेश भेजें कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं उसे छोटे उपहार दें
  • उसे बताओ कि आपके पास एक महान समय था ईमानदारी से रहें अगर आपको एक अच्छा समय मिला है, तो उसे बताएं ताकि आप उसके साथ फिर से जा सकें
  • जब आप अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, तो उसे छूकर उससे संपर्क करने के नए तरीके ढूंढें। एक लड़की को छूने के लिए विशेषज्ञ बनें।
  • युक्तियाँ

    • निराश मत बनो, अगर आपने सब कुछ करने की कोशिश की है और अभी भी वह लड़की नहीं आकर्षित कर सकती जिसे आप चाहते हैं महिलाओं के लिए अधिक आकर्षक बनने की प्रक्रिया में, आपने खुद को बेहतर बनाया है

    चेतावनी

    • आपको महिलाओं को आकर्षित करने के लिए करोड़पति होने या महंगा लक्जरी आइटम नहीं होने की ज़रूरत है अगर वह उन चीजों के लिए आपसे पूछती है, तो वह एक दिलचस्पी और भ्रामक है और इसलिए इसके लायक नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com