ekterya.com

कैसे ठाठ चुंबन करने के लिए

वहाँ लगभग सभी भावनाओं और इस तरह के गाल पर चुंबन अभिवादन के रूप में अवसरों के लिए चुंबन कर रहे हैं, माथे और होठों पर लेकिन उन अवसरों पर जब आप जुनून या शायद वासना संवाद करने के लिए, नहीं चाहता स्नेही चुंबन पर मातृ चुंबन किसी भी चुंबन के साथ पर्याप्त आपको आवेशपूर्ण और गहन चुंबन की आवश्यकता है यदि गलत तरीके से किया है, इन चुंबन बुरा या मूर्ख हो सकता है, लेकिन जब कौशल और भावना के साथ किया है, वहाँ की इच्छा का कोई अधिक से अधिक अभिव्यक्ति है।

चरणों

विधि 1
चुंबन से पहले

इमेज का शीर्षक, चुंबन पैशन से चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आपका सांस टकसाल की तरह ताजा है और साफ है सामान्य तौर पर, आपको मौखिक स्वच्छता की अच्छी स्थिति में होना चाहिए, लेकिन अगर आपको अपनी सांस के बारे में संदेह है, तो चुंबन के ठीक पहले एक टकसाल ले लो। सुनिश्चित करें कि आप चुंबन से पहले अपना टकसाल या चबाने वाली गम समाप्त करें।
  • सावधान रहें, कुछ टकसालों खाने के बाद आपके मुँह में खराब स्वाद छोड़ सकते हैं और आपकी सांस खराब हो सकती है। पानी एक सुरक्षित शर्त है! यह एक खराब स्वाद नहीं छोड़ता है, यह आपके मुंह को ताज़ा करता है और यह आपको प्यास नहीं छोड़ता है
  • किस्स पैशनटीली स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    विश्वास के साथ चुंबन आओ उसके गाल को चूमने की कोशिश करें ताकि वह आपके प्रति अपना मुंह बदल जाए। एक बार जब आप किसी को चुम्बन करने के लिए सही पल चुनते हैं, तो कोई मोड़ नहीं है, खासकर अगर यह पहली बार जब आप उस विशेष व्यक्ति को चुम्बन करते हैं दृढ़ और विश्वास करो यदि व्यक्ति चुंबन नहीं चाहता है, तो वह आपको सूचित करेगा - लेकिन तब तक कार्य करें, जैसे कि आप पेशेवर थे
  • छवि का शीर्षक चुंबन पैशन 3 चरण

    Video: जब Kajol के कारण Ajay Devgan के हाथों पिटते-पिटते बचे Shahrukh Khan

    3
    वातावरण बनाएँ यदि आप वास्तव में यह चुंबन भावुक होना चाहते हैं, तो आपको सही वातावरण बनाने की आवश्यकता होगी यही कारण है कि मतलब नहीं है कि आप हर जगह गुलाब की पंखुड़ियों फेंक और एक सौ मोमबत्ती चालू करने के लिए है, लेकिन वे एक जगह है जहाँ कोई distractions दोनों अन्य (और उनके आवेशपूर्ण चुंबन) पर ध्यान केंद्रित करने देखते हैं में होना चाहिए।
  • विधि 2
    चुंबन

    किस्स पैशनटीली चरण 4 नामक छवि का शीर्षक

    Video: सपना चौधरी ने बीमार लड़की को दी 1 लाख की सहायता | वीडियो देखें

    1
    मोड़ और अपने सिर को झुकाव थोड़ा . झुकाव एक संकेत है जिसे आप व्यक्ति को चुम्बन करना चाहते हैं, और अपने सिर को झुकाव से आपको अपने साथी के खिलाफ अपनी नाक को तोड़ने से रोकता है
  • किस्स पैशनटीली चरण 5 नामक छवि
    2
    धीरे से शुरू करो अपनी जीभ को दूसरे व्यक्ति के मुंह में तुरंत डालने की कोशिश न करें बस उसके खिलाफ अपने होंठ दबाएं अपनी आंखों को बंद करें जब ऐसा करने के लिए आपस में सुधार करें और अपने साथी के नाक के छिद्र को देखने से बचें। कल्पना कीजिए कि रोशनी की तीव्रता का नियामक आपकी आंखों को नियंत्रित करता है।
  • किस्स पैशनटीली चरण 6 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    प्रत्येक चुंबन के बीच थोड़ा सा प्रार्थना करो एक बार अपने साथी को चूमो, धीमा हो और उसे कुछ सेकंड तक चले जाएं। फिर, धीरे धीरे अपने होंठों को हटा दें, लेकिन उन्हें अपने साथी के होंठ के करीब से दूर रखें जहां वे मुश्किल से स्पर्श करें (लेकिन नहीं)। इस अंतराल को जुनून बनाने में मदद मिलेगी, और वास्तव में आपके सभी साथी का ध्यान कैप्चर करेगा (हा !, जैसा कि आपने पहले से ही नहीं किया है)।
  • इमेज का शीर्षक, चुंबन पैशन से चरण 7
    4
    अपने होंठ थोड़े से खोलें एक बार चुंबन स्वीकार कर लिया जाता है, अपने होंठ को थोड़े से खोलने का प्रयास करें। यदि अन्य व्यक्ति ऐसा ही करता है, तो चुंबन के दौरान होंठों के उद्घाटन (अधिक और कम खुले) को बदलने की कोशिश करें। आप अपनी जीभ की नोक के साथ दूसरे के होंठ और जीभ को थोड़ा खोजना चाह सकते हैं। कोई नियम नहीं हैं, बस चिकनी आंदोलन बनाने की कोशिश करें।
  • ध्यान रखें कि भावुक चुंबन और कीचड़ के दावत के बीच एक अच्छी रेखा है आदेश को मापने के लिए कैसे नम अपने चुंबन होना चाहिए में, जैसा कि आप आप अपने साथी चुंबन कर रहे थे होगा और थोड़ा अपने होंठ खोलने हाथ के पीछे चूम लेती है। यह कुछ ही घंटों में सूखी मात्रा में थोड़ी मात्रा में नमी छोड़ देनी चाहिए। यदि आप अधिक नमी देखते हैं या यदि आप अपने हाथ में एक बड़ा गीला चक्र छोड़ते हैं, तो आप अतिरंजित होते हैं। इसे और अधिक उदार बनाएं



  • इमेज का शीर्षक, चुंबन पैसनूनली चरण 8
    5
    इस पर विचार करें फ्रेंच चुंबन. चूंकि चुंबन की प्रगति होती है, आप शायद कोशिश करना चाहें फ्रेंच चुंबन, जिसमें आप अपनी जीभ को अपने साथी के मुंह में थोड़ा सा सम्मिलित करते हैं और दूसरे व्यक्ति के साथ नृत्य करते हैं
  • विधि 3
    जुनून बढ़ाएं

    इमेज का शीर्षक, चुंबन पैसेंनेटली चरण 9
    1
    कामुक तरीके से आक्रामक रहें थोड़ी देर के लिए चूमा जाने के बाद, आपको थोड़ी अधिक साहसी होने की कोशिश करनी चाहिए चुंबन के बीच, धीरे धीरे अपने साथी के निचले होंठ काट लें, अपने दांतों को अपने होंठ को जब आप पुल करते हैं तो ब्रश दें। (अपने होंठ चूसो या बहुत कठिन काट नहीं जब तक कि आप पहले से ही उस गति पर हैं)।
  • किस्स पैशनटीली स्टेप 10 नामक छवि का शीर्षक
    2
    गर्दन पर चुंबन की कोशिश करो यदि चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं, तो अपने सिर को चुंबन के लिए कम करके और आपके साथी के गर्दन पर हल्के ढंग से निगलने के द्वारा टोन को थोड़ा ऊपर उठाने पर विचार करें।
  • छवि का शीर्षक चुंबन पैशन 11

    Video: भगवान श्री कृष्ण को पाने का एक मात्र मार्ग - The Only Way To Get Lord Krishna

    3
    अपने हाथों को व्यस्त रखें शायद ही कभी, आप कभी भी एक बड़ा चुंबन नहीं देखते हैं जिसमें प्रतिभागियों ने अपने हाथों से फांसी छोड़ दी है। बहुत कम समय में, अपने साथी को गले लगाओ और उसे धीरे से अपने पास लाएं। आप अपने साथी के बाल के माध्यम से अपना हाथ भी चला सकते हैं - या उनकी पीठ, पक्ष या शरीर के अन्य हिस्सों को मुहब्बत कर सकते हैं। अपने साथी को गले लगाने से बहुत रोमांचक हो सकता है!
  • जगह है जहाँ आप अपने हाथ डाल राज्य है जहां आप अपने रिश्ते, अपनी इच्छाओं को खोजने के द्वारा निर्धारित किया जाना चाहिए, और संकेत है अपने साथी या साथी, चाहे बोली जाने वाली या nonverbally भेजी।
  • किस्स पैशनटीली स्टेप 12 नामक छवि का शीर्षक
    4
    दूसरा चुंबन आज़माएं कुछ लोगों को लगता है कि कम से कम 10 सेकंड तक चूमने वाला एक चुंबन दो लोगों को एक छोटे से चुंबन की तुलना में पूरी तरह से जोड़ देगा। बस चुम्बन को ज़्यादा रखना, अपनी श्वास को विनियमित करना और अपनी आँखें बंद करना
  • इमेज का शीर्षक है चुंबन पैशनटेस्ट 13 चरण
    5
    कुछ भी विचलित न करें चाहे आप पीछे आतिशबाजी (संकेत: कि एक आवेशपूर्ण चुंबन के लिए एक महान समय होगा) या हवाई अड्डे (एक सुंदर, भावभीनी अलविदा, या महाकाव्य बैठक) में अपनी तरफ से चलने लोगों को, विचलित नहीं मिलता है। यदि आप चुंबन करते समय चारों ओर देखते हैं, तो आपका साथी थोड़ा अस्वीकार कर सकता है और जुनून निकल जाएगा। क्या हो रहा है, चुंबन और अपने साथी पर ध्यान केंद्रित रहें।
  • युक्तियाँ

    • जब वे चुंबन करते हैं, उनके शरीर को करीब रखें
    • उन खाद्य पदार्थों से बचें जो लहसुन और प्याज जैसी आपकी सांस को बर्बाद कर देते हैं।
    • जब वे चुंबन करते हैं, बहुत मोटे मत बनो, खासकर यदि आप ब्रेसिज़ का इस्तेमाल करते हैं यह आपके साथी को नुकसान पहुंचा सकता है
    • यदि आप एक सुपर साफ साँस चाहते हैं, तो नरम ब्रितर्स और पानी के साथ टूथब्रश के साथ अपनी जीभ को साफ करने का प्रयास करें। जब तक आपको लगता है कि यह साफ नहीं है, तब तक अपनी जीभ पर ब्रश को दबाएं। फिर, पानी से कुल्ला

    चेतावनी

    • यदि किसी व्यक्ति से चुंबन चुरा लेने का आपका प्रयास खारिज कर दिया गया है, तो व्यक्ति की इच्छाओं का सम्मान करें और तुरंत वापस जाएं। अगर उस समय उस व्यक्ति को आप जो भी कर रहे हैं असहज महसूस करते हैं, शांति बनाए रखने.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com