ekterya.com

सेक्स के बाद व्यवहार कैसे करें

सेक्स अक्सर दो लोगों को एक दूसरे के करीब महसूस करता है, और यह एक शानदार अंतरंग अनुभव भी है। हालांकि, अधिकांश लोग सेक्स करने के बाद उनके व्यवहार के बारे में अधिक परवाह नहीं करते और "पूर्ण" शब्द कहकर फिल्म और टेलीविज़न पात्रों की नकल करने की कोशिश करते हैं। हालांकि, सम्मान किया जा रहा है, एक साथ समय बिताने और आराम करने के लिए सभी को अंतरंगता को जिंदा रखने की आवश्यकता होगी।

चरणों

विधि 1
सेक्स के बाद ठीक से व्यवहार करें

बिहावे फॉर सेक्स सेक्स चरण 1 नामक छवि
1
क्षण की अंतरंगता धीरे-धीरे दूर हो जाना चाहिए। सिर्फ इसलिए कि आप दोनों मज़े हैं इसका अर्थ यह नहीं है कि अंतरंगता की भावना यौन संबंध के साथ समाप्त होनी चाहिए। दूसरे शब्दों में, पिछले खेल का इस्तेमाल धीरे-धीरे यौन आकर्षण बढ़ाने और लिंग के बाद "वास्तविक दुनिया" में धीरे-धीरे वापस आने के लिए करें। सबसे बड़ी गलती लोग सेक्स के बाद उठते हैं और जैसे ही वे खत्म होते हैं, वे सभी अंतरंगता को नष्ट कर देते हैं जो वे पैदा करते हैं।
  • कोई नियम नहीं है जो कहता है कि आपको सेक्स के बाद बात करनी है। चुंबन, छूने या हाथ-धारण करने का एक अच्छा तरीका है आराम करने और धीरे-धीरे रोज़मर्रा के जीवन में वापस आना।
  • यदि आप फिर से कुछ कपड़े डालना चाहते हैं, तो यह आकस्मिक रूप से करें (अंडरवियर, पजामा, आदि) और बिस्तर पर वापस जाएं। यह जरूरी नहीं है कि आप नग्न रहें अगर यह आपको सहज महसूस न करे
  • फ़ोन बंद करें, क्योंकि कोई भी यह सोचने के लिए पसंद नहीं करता कि आपका साथी किसी और से बात करना पसंद करेगा।
  • रसोई से दूर रहें सेक्स के बाद भूख लगना सामान्य है, लेकिन इसका यह अर्थ नहीं है कि आपकी पहली टिप्पणी "मुझे कुछ खाना चाहिए।"
  • सो न आओ, क्योंकि सेक्स करने के ठीक बाद में यह करना आपके साथी को अपमानित, प्रयोग और अप्रिय महसूस कर देगा।
  • बिहावे सेक्स फॉर सेक्स चरण 2
    2
    अगर आप आराम से बात नहीं कर रहे हैं, तो एक शांत समय का आनंद लें। चुप्पी का आनंद लें और जब आप कुछ कहें तो बोलें। किसी के साथ होने के बारे में कुछ अविश्वसनीय रूप से आराध्य है, उनकी मौजूदगी का आनंद ले रहे हैं और एक शब्द भी नहीं कह रहा है। सेक्स एक अंतरंग अधिनियम है, और उस अंतरंगता का बहुत मार्मिकता है आँख से संपर्क करने, मुस्कान या हंसी करने की कोशिश करें, अपने साथी के हाथ ले जाएं या उसके साथ गपशप करें जब दोनों बात करने के लिए तैयार हैं, तो वे महसूस करेंगे कि बातचीत स्वाभाविक रूप से उत्पन्न होती है।
  • बिहावे फॉर सेक्स सेक्स चरण 3
    3
    स्पष्ट और आकस्मिक स्वर के साथ कोई भी बातचीत रखें पति के रूप में एक पल के रूप में सेक्स के रूप में, बातचीत अविश्वसनीय रूप से सांसारिक और मुश्किल लग सकता है एक फिल्म से एक विशिष्ट वाक्यांश का उपयोग करने की आवश्यकता को महसूस न करें, क्योंकि आप एक अच्छे व्यक्ति के बारे में नहीं सोचेंगे या आपको रोमांटिक जैसा लगता है जैसा आपको लगता है। तकिया बात करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण सलाह स्वयं होना चाहिए आराम से रहो, ईमानदारी से और बातचीत को स्वाभाविक लगता है।
  • अपने दिन के बारे में बात करें एक अजीब कहानी साझा करें, कार्य के बारे में बात करें या एक नई परियोजना, शौक या घटना को प्रोत्साहित करें जो उत्साह पैदा करेगा।
  • प्रश्न पूछें आप पूछताछ शुरू नहीं करना चाहते हैं - बस अपने साथी से पूछिए कि वह दिन में कैसे चले, यदि आपके पास सप्ताहांत के लिए कोई योजना है और बातचीत के प्रवाह को दो।
  • बिहावे सेक्स फॉर सेक्स चरण 4
    4
    अपने साथी चीजों को बताएं जिन्हें आप पसंद करते हैं, लेकिन संक्षेप में इसे करें पूरे सत्र में आलोचना या गहरा मत करो। हालांकि, किसी को एक संक्षिप्त और सम्मानजनक तरीके से बताएं कि आप मज़ेदार थे कनेक्शन बनाए रखने का एक शानदार तरीका है और अपने साथी को अपनी यौन ज़रूरतों के बारे में बताएं। किसी जवाब को सुनने की जरूरत महसूस न करें, क्योंकि "आपको क्या पसंद आया?" जैसे किसी प्रश्न पर "सही" जवाब देने और मूड को समाप्त करने के लिए किसी पर दबाव डालता है।
  • चीजों को संक्षेप में रखें, जैसा कि उनके यौन प्रदर्शन के बारे में किसी की तारीफ करते हुए जल्दी से कुछ अजीब हो जाएंगे। एक वाक्यांश जैसे "मैं सचमुच इसे पसंद आया जब ..." या "यह महान था जब ..."।
  • सेक्स के बाद कभी आलोचना, दर या सलाह न दें सेक्स के बाद पलटने के अलावा अन्य व्यक्ति की कंपनी का आनंद लेने और सम्मान देने के अलावा, यह एक धर्मोपदेश देने के बारे में नहीं है
  • बिहावे फॉर सेक्स सेक्स चरण 5
    5
    अगर आप बात नहीं करना चाहते हैं, तो फिल्म देखने, टीवी शो देखने या संगीत सुनने के दौरान अपने साथी के साथ घबराहट करें। ईमानदारी से, सेक्स करने के बाद एक साथ समय व्यतीत करना आपके लिए हो सकता है किसी भी बातचीत से अधिक महत्वपूर्ण है। एक अविश्वसनीय रूप से अंतरंग पल से रीसाइक्लिंग के बारे में बातचीत करना कठिन है, इसलिए आराम से और बिस्तर पर लग सकते हैं जो दोनों साझा कर सकते हैं:
  • लैपटॉप पर कुछ वीडियो देखें
  • अपनी पसंद के लिए कुछ नए गीत साझा करें
  • एक साथ पहेली या पहेली को हल करें।
  • चुपचाप बैठो और खिड़की या सिर्फ आपसी कंपनी के माध्यम से देखने का आनंद लें।
  • बिहावे फॉर सेक्स सेक्स चरण 6
    6
    अपने साथी के साथ स्नान या स्नान करने पर विचार करें विस्तार में जाने के बिना, कुछ लोग सेक्स के बाद स्नान करना पसंद करते हैं यह बिल्कुल सामान्य है, लेकिन अपने साथी को "गंदे" महसूस करने से रोकने का एक अच्छा तरीका उसके साथ स्नान करना है। अंतरंगता की डिग्री को बनाए रखते हुए बिस्तर में रहने से बचने का यह एक शानदार तरीका है
  • छवि शीर्षक वाला चित्र सेक्स के चरण 7
    7



    सेक्स से पहले, उसके दौरान और उसके बाद सम्मान के साथ खुद का इलाज करें। सेक्स करने की वजह से जश्न मनाने, पेपर खोना या खुशी के लिए कूदने की कोई जरूरत नहीं है। दूसरी ओर, सगाई की अंगूठी खरीदने का कोई कारण नहीं है, अपनी आत्मा को अपने प्यार को बताएं या अपने साथी को "निर्देश" दें। सेक्स रिश्ते का एक प्राकृतिक और जैविक विस्तार है, दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण बात नहीं है इसलिए गहरा साँस लें और अपने साथी की कंपनी का आनंद लें। मनोदशा पहले से ही आराम और प्यार हो जाएगा, इसलिए प्रवाह के साथ जाओ, और दयालु हो और सम्मान करें।
  • विधि 2
    अगली सुबह ठीक से चलना

    Video: सेक्स की शुरूआत कैसे करें - Indian Entertainment News Channel

    बिग फॉर सेक्स फॉर सेक्स चरण 8
    1
    किसी के साथ यौन संबंध रखने के बाद गायब न हो, खासकर अगली सुबह जब तक वे स्थापित नहीं किया है यौन संबंध रखने के लिए पहले से "प्रतिबद्धता के बिना", आपको केवल इसलिए सूचित किए बिना छोड़ना चाहिए क्योंकि सेक्स खत्म हो गया है। यह अन्य व्यक्ति को बताता है कि आप यौन संबंध रखने के लिए उसके साथ थे। इसे पसंद करें या न करें, आपकी आदतें जानी जाती हैं और न केवल आपके साथी के लिए सम्मान की कमी है, बल्कि कुछ भी हानिकारक है।
    • कॉल और टेक्स्ट संदेशों को अनदेखा न करें जब भी आप प्रामाणिक और दयालु जवाबों के साथ हमेशा उत्तर दें
    • उपलब्ध होने का मतलब यह नहीं है कि आप निर्भर हैं। हालांकि आपको खुले रहने के लिए एक प्रयास करना चाहिए और दिखाएं कि आप भाग नहीं रहे हैं, एक पाठ संदेश, एक कॉल या बातचीत पर्याप्त है
  • इमेज का शीर्षक Behave Sex After Sex चरण 9
    2
    जनता में दोस्ताना और विचारशील रहें एक जोड़े को देखने के लिए बहुत अधिक दर्दनाक चीजें नहीं हैं, एक ग्रीटिंग या गले लगाने की उम्मीद है और बदले में एक ठंडी लगती है। यदि आप सेक्स करने के बाद उस व्यक्ति के साथ शर्म आती हैं, तो आपको उसे पहले स्थान से संबंधित नहीं करना चाहिए।
  • बिग बेहेवेज़ फॉर सेक्स चरण 10

    Video: गर्भपात/miscarriage के बाद कब सेक्स करना सुरक्षित/when to do sex after miscarriage

    3
    बिस्तर से बाहर समय व्यतीत करें अपने साथी को कॉल करें और एक पेय के लिए एक साथ आएं, पार्क में चलें या भोजन करें और मूवी देखें। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसके साथ नियमित तिथियां शुरू करने की आवश्यकता है, बल्कि आपको उस रिश्ते को विकसित करना चाहिए, जो विशेष रूप से सेक्स को शामिल नहीं करना चाहिए और यह दर्शाता है कि आप उसकी देखभाल करते हैं और उसका सम्मान करते हैं, भले ही आप उसके साथ सोते हुए वापस जाने की योजना न करते हों या रिश्ते। यदि आप प्लेटोनिक और गैर-यौन क्षणों से बचते हैं, तो आप सतही देख सकते हैं और दूसरे व्यक्ति को प्रयोग करने में महसूस कर सकते हैं।
  • इश्कबाज़ फॉर सेक्स फॉर सेक्स चरण 11
    4
    रिश्ते के बारे में अपने विचार व्यक्त करें सभी रिश्तों, चाहे यौन या नहीं, जीवित रहने के लिए पर्याप्त संचार की आवश्यकता होती है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको फोन पर घंटों के लिए बात करने की ज़रूरत है, लेकिन बस यह है कि आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में खुला और सीधा होना चाहिए। यदि आप एक गंभीर संबंध चाहते हैं और आपका साथी मानता है कि आप केवल सेक्स की तलाश कर रहे हैं, तो आप में से एक वास्तविकता एक दर्दनाक रास्ते में आएगा। किसी व्यक्ति की मानसिकता को हेरफेर करने, उसे जबरदस्ती करने या बदलने की कोशिश में मदद नहीं मिलेगी हालांकि, ईमानदारी से संचार बेहतर परिणाम देगा।
  • आप रिश्ते में क्या देख रहे हैं?
  • आपका साथी क्या ढूंढ रहा है?
  • दोनों रिश्ते के भविष्य को कैसे देखते हैं?
  • बिहावे सेक्स फॉर सेक्स चरण 12
    5

    Video: पति पत्नी सेक्स कब और क्यों किस टाइम करे

    मुद्रा को मुद्रा के रूप में कभी भी उपयोग न करें सेक्स एक रिश्ते का एक स्वाभाविक और कार्बनिक हिस्सा है, जो कि आप क्या चाहते हैं यह प्राप्त करने के लिए नहीं टूल। आपको केवल एक व्यक्ति के साथ यौन संबंध रखना होगा क्योंकि आप उसके साथ रहना चाहते हैं और मज़े करना चाहते हैं। चीजों की मांग, एहसान या अन्य प्रकार की उपचार की उम्मीद करने से पूछताछ अंतरंग कृत्य को कम कर देता है और एक रिश्ते को बर्बाद कर सकता है
  • Video: औरत को खुश करने के लिए कैसे सेक्स करे | Health Tips

    इमेज शीर्षक से बिहावे फॉर सेक्स चरण 13
    6
    यौन संबंध रखने के सरल तथ्य के लिए अपने व्यक्ति को मत बदलें। सभी के पास सेक्स के "अर्थ" के बारे में अलग-अलग विचार हैं। हालांकि, दिन के अंत में, अधिकांश सेक्स केवल एक रिश्ते और अंतरंगता का विकास होता है, भले ही वह केवल एक पल के लिए हो। किसी भी परिस्थिति में, आपको दयालु, सम्मान और उपलब्ध होना चाहिए, लेकिन आपको धीरे-धीरे कुछ भी लेना चाहिए। बहुत से लोग, वेबसाइट्स और फिल्में आपको अवसर, नियम और सही शब्द दिखाने की कोशिश करेंगे, लेकिन सभी रिश्ते अलग हैं और सेक्स के बाद कार्य करने के लिए कोई "सही गाइड" नहीं है। इसलिए, दयालु और विचारशील रहें, और सब से ऊपर, स्वयं बनें।
  • युक्तियाँ

    • किसी के साथ यौन संबंध रखने से पहले असहज या दर्दनाक परिस्थितियों से बचने के लिए अपनी अपेक्षाओं के बारे में बात करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com