ekterya.com

कैसे लज्जा महसूस बिना एक दुकान में सेक्स आइटम खरीदने के लिए

यह तुम्हारी शादी की सालगिरह है और पूरी तरह से व्यवस्था की जाती है, फूल, चॉकलेट और यहां तक ​​कि शैंपेन भी। लेकिन तब आपको लगता है कि कुछ याद आ रही है, हो सकता है यह एक कंडोम, कुछ स्नेहक या जन्म नियंत्रण की गोलियाँ है। आपको उन वस्तुओं की ज़रूरत है, लेकिन आप उन्हें खरीदने के लिए दुकान पर जाने के डर रहे हैं। परेशान होने के बावजूद, आप सेक्स या शर्मनाक उचित रूप से नियंत्रित करने या स्थिति के बारे में अपनी मानसिकता बदल रहा है और शर्म की बात है यदि आपको लगता है के प्रबंधन के द्वारा खरीदारी के अनुभव के कुछ पहलुओं का सामना करना पड़ आइटम खरीद सकते हैं।

चरणों

विधि 1
खरीद की स्थिति को नियंत्रित करें

परेशान होने के बिना एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 1
1
सही स्टोर चुनें एक दुकान चुनें जिसे आप अच्छी तरह से जानते हैं ताकि आप आसानी से अपने विशिष्ट आइटम को ढूंढ सकें। अन्यथा, अपने पड़ोस के बाहर एक दुकान पर जाएं, जिन लोगों को आप जानते हैं उनसे बचें।
  • एक ऐसी दुकान में जाने की कोशिश करें जो सेक्स आइटम में माहिर है। ऐसे स्थानों में खरीदने का सबसे अच्छा हिस्सा आप की तरह आप एक दोस्त या एक पार्टी के लिए एक आयोग के लिए एक अजीब उपहार खरीद रहे हैं देखने के लिए कर सकते हैं। इससे यह महसूस भी कम हो सकता है कि कोई आपकी खरीद से आपको नकारात्मक तरीके से न्याय कर रहा है।
  • परेशान होने के बिना एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 2
    2
    सामाजिक सहायता प्राप्त करें एक दोस्त या साथी के साथ जाओ मदद कर सकते हैं शर्म की बात है की भावना को मोड़ने क्योंकि यह सामाजिक तकिया या यहाँ तक कि शर्म की बात है के लिए व्याकुलता कार्य करता है।
  • अपने साथी से दुकान में जाने के लिए कहें
  • किसी मित्र को बताएं कि आपको शर्मनाक वस्तु खरीदने के लिए नैतिक समर्थन की आवश्यकता है।
  • परेशान होने के बिना किसी स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 3
    3
    अन्य आइटम खरीदें केवल व्यक्तिगत आइटम खरीदना आपको यह महसूस कर सकता है कि आप सभी का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं और शर्म की भावना को बढ़ा सकते हैं। इसके बजाय, अपनी खरीदारी छिपाने के लिए कई वस्तुएं खरीदें।
  • शर्मिंदगी को कम करने के लिए चिप्स का एक बैग, चबाने वाली गम या सॉफ्ट ड्रिंक खरीदें। अधिक चीजें, बेहतर
  • परेशान होने के बिना एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    आपके जैसा एक एटीएम खोजें जब एक बॉक्स किसी तरह (एक ही लिंग और तुम्हारा के लिए उम्र निकटतम की) की सेवा करने के लिए जा की तरह सेक्स लेख खरीदने टकराव की रणनीति का प्रयोग करें, तो आप शर्मिंदगी को कम कर सकते हैं। निजी उत्पादों की खरीद करते समय शर्मिंदगी से बचने के लिए यह टकराव का एक बहुत ही सामान्य संसाधन है। यह हो सकता है बहुत शर्मनाक सेक्स लेख विपरीत लिंग के किसी व्यक्ति या ज्यादा उम्र का अंतर के किसी के साथ रजिस्टर।
  • अगर आपको किसी के समान नहीं मिल रहा है, तो उस व्यक्ति को ढूंढने का प्रयास करें जो बेहतर हो या जो आपको लगता है कि आपको कम शर्मिंदा महसूस होगा।
  • शर्मिंदा होने के बिना किसी स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    पंजीकरण के दौरान व्यस्त या व्यस्त लगते हैं यह अपने आप से ध्यान हटाने में मदद करता है और एक असुविधाजनक क्षण से बचने के लिए छोटी बात में शामिल टेलर की संभावना कम करता है।
  • विनम्र रहें, लेकिन बहुत ज्यादा आँख से संपर्क करने से बचें या कैशियर के साथ थोड़ा चैट करें।
  • बॉक्स में एक पत्रिका के माध्यम से देखो
  • जब आप बॉक्स में पंजीकरण करने के लिए प्रतीक्षा करते हैं, तो चैट या फ़ोन का उपयोग करें।
  • शर्मिंदा होने के बिना किसी स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    यदि यह उपलब्ध है, तो खुद को पंजीकृत करने के लिए सिस्टम का उपयोग करें। यह इस भावना को कम कर सकता है कि कोई आपको देख रहा है या आपकी खरीदारी का निर्णय ले रहा है। अध्ययनों से पता चला है कि अपने आस-पास सामाजिक उपस्थिति की भावना को कम करने से व्यक्तिगत आइटम खरीदने के दौरान शर्मिंदगी की भावना कम हो सकती है।
  • परेशान होने के बिना किसी स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 7
    7
    अभ्यास करना जारी रखें निजी वस्तुओं को खरीदने की शर्मिंदगी अनुभव के साथ घट जाती है यह इस विचार के कारण है कि जितना अधिक आप कुछ करते हैं, उतना सहज आपको उस गतिविधि के साथ महसूस होगा - शर्मनाक वस्तुओं को खरीदने पर ऐसा ही लागू होता है इसलिए, आप इन उत्पादों को खरीदते हुए और अधिक अनुभव करते हैं, आपको कम असहज महसूस होगा। आप समय-समय पर शर्मिंदा महसूस कर सकते हैं।



  • विधि 2
    स्थिति के बारे में मानसिकता बदलें

    परेशान होने के बिना एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 8
    1
    स्थिति के बारे में सकारात्मक सोचें और शर्म महसूस करने के बारे में सोचें। आपकी मानसिकता पर नियंत्रण रखना और स्थिति के बारे में नकारात्मक विचारों को कम करना महत्वपूर्ण है। यह संभावना को सीमित करता है कि आप सोचते हैं कि हमारे विचारों को सीधे हमारी भावनाओं को प्रभावित करने के कारण आप अत्यधिक शर्मिंदा महसूस करेंगे।
    • विचारों के बारे में सोचें जैसे "मैं ऐसा कर सकता हूं, यह बुरा नहीं है!"
    • स्थिति के अजीब पक्ष को देखो क्या यह अजीब नहीं है कि समाज में हम दूसरों के सामने इन वस्तुओं को खरीदते हैं?
  • शर्मिंदा होने के बिना, एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदना शीर्षक चित्र 9
    2
    याद रखें कि कर्मचारी नियमित रूप से इसके साथ निपटते हैं याद रखें कि इन दुकानों के कैशियर एक ही आइटम को हर समय पंजीकृत करते हैं आप संभवतः अपने बॉक्स में उस उत्पाद को खरीदने वाले पहले व्यक्ति नहीं हैं, और संभवत: यह आपका आखिरी नहीं है
  • कुछ के बारे में सोचो "यह व्यक्ति शायद मुझे बुरी तरह से नहीं सोच रहा है, ये हर समय इस तरह की चीज़ों से निपटते हैं!"
  • शर्मिंदा होने के बिना किसी स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदना शीर्षक चित्र 10
    3
    खरीद से बचने के जोखिमों को पहचानें दुर्भाग्य से, कंडोम जैसे गर्भनिरोधक खरीदते समय शर्म महसूस करने से असुरक्षित सेक्स और संभावित गर्भावस्था हो सकती है। इस प्रकार, शर्म की बात को कम करने या इसका सामना करना आपके यौन जीवन के संबंध में एक स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • उत्पाद को खरीदने के नतीजों के बारे में सोचो - क्या यह एक गर्भावस्था, एसटीडी या असुविधाजनक सेक्स हो सकती है?
  • कुछ लोग व्यक्तिगत उत्पाद प्राप्त करने के लिए चोरी कर सकते हैं और इस तरह शर्म की भावना को कम कर सकते हैं। ध्यान रखें कि आपको इस व्यवहार के लिए गिरफ्तार किया जा सकता है।
  • विधि 3
    शर्म की भावना को प्रबंधित और कम करें

    परेशान होने के बिना एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 11
    1
    पहचानो और जानें कि आपको शर्म महसूस करने के कारण क्या होता है। शर्म को संभालने के लिए, आपको सबसे पहले इसे गुरु और समझना होगा। शर्म आनी परेशान या अपमान की भावना है जब हम मानते हैं कि दूसरों ने हमें नकारात्मक का मूल्यांकन किया है। समझें कि शर्म की भावना को कम करने के लिए आप सेक्स आइटम्स खरीदने के लिए शर्मिंदा क्यों हैं, यह समझने के लिए कि आपको क्या बदलने की जरूरत है (विचार या व्यवहार)।
    • पहचानें कि आप व्यक्तिगत या यौन मदों को खरीदने के बारे में चिंतित महसूस करने के लिए क्या सोचते हैं। क्या यह आप के बारे में चिंतित हैं क्योंकि अन्य लोग आपके बारे में क्या सोच रहे हैं? क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि आप किसी को मिलने वाले के बारे में चिंतित हैं? विशिष्ट घटकों को समझना कि शर्म की बात है या डर के कारण स्थिति से निपटने के तरीके विकसित करने में मदद मिलेगी।
  • परेशान होने के बिना किसी स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 12
    2
    पहचानो कि आप केवल एक ही नहीं हैं उदाहरण के लिए, ज्यादातर लोग कंडोम खरीदते हैं जो स्टोरों में ऐसा करते हैं केवल 5% एक क्लिनिक में ऐसा करते हैं, और भी कम (4%) ऐसा ऑनलाइन करते हैं इसके अलावा, एक अध्ययन से पता चला है कि लगभग 55% पुरुष और 69% महिलाओं ने कंडोम खरीदने के लिए शर्मनाक पाया। इसका मतलब यह है कि निजी या यौन सामान खरीदने पर शर्मिंदा महसूस करना काफी आम है।
  • जब आप स्थिति के बारे में चिंतित हैं, तो याद रखें कि ज्यादातर लोग कंडोम खरीदते हैं जो स्टोर में करते हैं। यदि वे कर सकते हैं, तो आप भी!
  • जब आप व्यक्तिगत उत्पाद की खरीदारी करते समय शर्म महसूस करने की चिंता करते हैं, तो याद रखें कि दूसरों को आपकी स्थिति में समान लगता है।
  • चिंतित होने के बिना एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम्स खरीदें शीर्षक छवि 13
    3
    अपनी भावनाओं को स्वीकार करें आपकी भावनाओं को स्वीकार करना बेहतर होना और बेहतर बदलाव करने के लिए प्रेरित होना महत्वपूर्ण है, जैसे कि निजी वस्तुओं को विश्वासपूर्वक तरीके से खरीदना। इसके अलावा, जैसा कि ऊपर बताया गया है, लगभग आधे खरीदारों कंडोम जैसी वस्तुओं की खरीदारी करते समय शर्मिंदा महसूस करते हैं स्वीकार करें कि शर्म की बात एक सामान्य और प्राकृतिक भावना है, खासकर जब निजी वस्तुओं की खरीद के साथ काम करते हैं
  • जब आप शर्मिंदा महसूस करते हैं, तो अपने लिए सोचें "इस तरह महसूस करने के लिए ठीक है बहुत से लोग इस स्थिति में शर्म महसूस करते हैं। "
  • परेशान होने के बावजूद किसी स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदना शीर्षक वाला चित्र 14
    4
    उत्पाद के साथ अपने आप को परिचित कराएं अध्ययनों से पता चलता है कि जितना सहज और परिचित आप उत्पाद खरीद रहे हैं, आप कम शर्मिंदा महसूस करेंगे। यह आपके उत्पाद को ढूंढने की कोशिश करने के दौरान गलियारे में खर्च किए जाने वाले समय की मात्रा को भी कम करता है। पता है कि यह कहां है और आसानी से इसे कैसे प्राप्त करें।
  • ऑनलाइन उत्पाद खोजें, निर्देश पढ़ें, दुष्प्रभाव आदि।
  • किसी विशेष प्रकार और ब्रांड को चुनें, और उस उत्पाद के लिए एक विशिष्ट स्टोर।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com