ekterya.com

छुट्टी पर एक लड़की को कैसे मिलेगा

लोग छुट्टियों को उस समय मानते हैं जब रोमांस और जुनून नियंत्रण से बाहर निकल सकते हैं। प्राकृतिक भावना पैदा होती है कि जब लोग यात्रा की वजह से, छुट्टियों के लिए एक आदर्श महिलाओं से मिलने अगर आप सिंगल हैं अवसर हो सकता है। हालांकि यह संभावना नहीं है कि कुछ में एक छुट्टी रोमांस लंबे समय तक, विदेश जाने वाले एक आदर्श अपनी सुविधा क्षेत्र और अनुभव कुछ पूरी तरह से इतना अलग-अलग करने के लिए नए से बचने के लिए अवसर है।

चरणों

विधि 1
यात्रा तैयार करें

एक अवकाश चरण 1 पर मीट अ गर्ल नाम वाली छवि
1
इस जगह पर विचार करें कि आप छुट्टी पर जाएंगे यह कहने के बिना ही जाता है कि जब महिलाओं की मुलाकात करने की बात आती है तो कुछ छुट्टी के स्थान दूसरों की तुलना में बेहतर होते हैं। अगर आप विदेश में महिलाएं मिलना चाहते हैं, तो आप जहां जा रहे हैं, यह ध्यान रखें कि यदि आपके लिए महत्वपूर्ण है तो आप अपने गंतव्य के विकल्प को बदलने पर विचार करें। यदि आप एक रोमांचक और संभावित रोमांटिक एक के रूप में एक छुट्टी जगह की कल्पना कर सकते हैं, तो एक अच्छा मौका है कि आप वहाँ महिलाओं को मिल सकता है।
  • उदाहरण के लिए, क्रूज़ आमतौर पर प्रतिबद्ध जोड़ों के लिए होते हैं, जब तक कि वे उल्लेख नहीं करते कि यह मामला नहीं है। दूसरी तरफ, उष्णकटिबंधीय रिसॉर्ट या उत्सव वाले शहरों में एक ही व्यक्ति को सामूहिक रूप से आकर्षित किया जाता है।
  • Video: 210 रूपये जमा कराने पर जीवनभर मिलेंगे 5000 रूपये | Narendra modi | Atal Pension Yojna

    मीट अ गर्ल ऑन ए अवकाश चरण 2 नामक छवि
    2
    एकल क्रूज़ पर यात्रा जबकि अधिकांश यात्राओं को विवाहित जोड़ों के लिए करना है, वहीं विशिष्ट परिभ्रमण हैं जो अकेले के लिए अनुभव प्रदान करने को प्राथमिकता देते हैं। चूंकि अधिकांश लोग एकल होंगे, इस तरह की क्रूज़ एक एकल महिला से बात करने की संभावनाओं को बहुत बढ़ाएगी।
  • संभवत: एक क्रूज अनुभव पर किसी व्यक्ति से मिलने तथ्य यह है कि परिभ्रमण नियमित रूप से जोड़ों के साथ जुड़े रहे हैं की वजह से हालांकि एक romántica- होगा,, आपका सर्वश्रेष्ठ दांव एक एकल क्रूज पर यात्रा करने के लिए है।
  • मिलो अ गर्ल ऑन अ अवकाश चरण 3
    3
    सिंगल्स के लिए छुट्टी पैकेज की खोज करें जबकि पर्यटन उद्योग पारंपरिक रूप से जोड़ों, परिवारों और समूहों के आसपास विकसित होता है, वहां छुट्टी पैकेज भी होते हैं जो विशेष रूप से सिंगल्स के लिए तैयार होते हैं। इनमें से कई पैकेजों में रिसॉर्ट्स शामिल हैं जिनमें अन्य एकल मिलकर मज़ेदार हो सकते हैं। यदि आपके पास किसी ऐसे जगह का कोई बड़ा विचार है जिसे आप जाना चाहते हैं, तो पता करें कि प्रश्न में क्षेत्र में आपके इरादे और स्थिति के अनुकूल पैकेज हैं।
  • मीट अ गर्ल ऑन ए अवकाश चरण 4 नामक छवि
    4
    महिलाओं को ध्यान में रखने के विचार के साथ अपनी अवकाश गतिविधियों की योजना बनाएं जबकि कुछ लोग इसे आसान और छुट्टी पर आराम करने के लिए पसंद करते हैं, जब आप विदेश यात्रा कर रहे हैं तो एकल महिलाओं से मिलने का लगभग हमेशा एक अच्छा तरीका होता है एक बार जब आप कोई गंतव्य चुनते हैं, तो आकर्षण ढूंढें महिलाओं से मिलने के लिए सबसे अच्छी जगह होगी जहां पर्याप्त ऊर्जा और शराब भी है। क्लब, सलाखों और समुद्र तट शुरू करने के लिए उत्कृष्ट स्थान हैं। परिवारों को आकर्षित करने वाले स्थानों से दूर रहने का प्रयास करें
  • मीट अ गर्ल ऑन अ अवकाश चरण 5
    5
    सही प्रकार के लोगों के साथ छुट्टी पर जाएं जिन लोगों के साथ आप अवकाश पर जाते हैं, वे आपके अनुभव को विदेशों में बड़े प्रभाव डालते हैं। समूह का महिलाओं की बैठक की संभावनाओं पर भी काफी प्रभाव पड़ेगा। उदाहरण के लिए, अपने परिवार के साथ जाना अपने संभावनाओं में सुधार नहीं होगा, हालांकि, एकल इसलिए साथियों की मांग के एक समूह के साथ जाने के लिए इसे आसान छुट्टियों के दौरान नए अवसरों को खोजने के लिए कर देगा।
  • Video: इस देश की लड़की से शादी करने पर हर महीना मिलेंगे 3 लाख रूपये और देश की नागरिकता

    विधि 2
    छुट्टियों के दौरान महिलाओं की बैठक

    मीट अ गर्ल ऑन अ अवकाश चरण 6
    1
    पिछले महीनों के दौरान अपने सामाजिक कौशल ठीक-ठीक करें छुट्टियों के दौरान सफल नियुक्तियों की संभावना आपको अधिक होगी यदि आप उन्हें अग्रिम रूप से योजना बनाते हैं। संस्कृति के रीति-रिवाजों और सामाजिक मानदंडों के बारे में पता लगाएं जो आप अपने परोपकार में जाते हैं और काम करते हैं। हालांकि यह बहुत आसान है, काम करने की तुलना में कहा, आप स्वयं को जागरूकता की सही डिग्री प्राप्त कर सकते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं। पहले बाहर जाने के लिए और अपने क्षेत्र में मिलनसार हो। अपने आकर्षण को सक्रिय करने के लिए छुट्टियों का इंतजार न करें।
    • तथाकथित डेटिंग प्रशिक्षकों और संपर्क कलाकारों के साथ धन उछाल न करें हालांकि मूलभूत जानकारी में से कुछ उपयोगी हो सकते हैं, लेकिन यह बहुत कम है कि कई प्रशिक्षकों ने अपनी सेवाओं के लिए शुल्क लिया है।
  • मीट अ गर्ल ऑन ए अवकाश चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    उचित पोशाक अच्छा दिखना महिलाओं को जानने और आकर्षित करने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, चाहे आप कहां हों जबकि आपके कपड़ों अपेक्षाकृत आकस्मिक और छुट्टियों के माहौल के अनुरूप होने चाहिए, आपको शुद्ध आराम से ऊपर उपस्थिति पर जोर देना चाहिए।
  • एक कॉलर शर्ट और ड्रेस जूते ज्यादातर मामलों में अच्छी तरह से काम करते हैं।
  • एक अवकाश चरण 8 पर मीट अ गर्ल नाम वाली छवि
    3
    व्यस्त रखें भले ही, अपनी छुट्टी के दौरान व्यस्त रहें। जबकि कुछ लोगों को छुट्टियों के आस-पास के अवसरों के रूप में लेना पड़ता है, लेकिन जब आप सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं तो नए लोगों से मिलने के लिए आपके पास केवल एक प्रामाणिक अवसर होगा। पर्यटन केंद्र के साप्ताहिक कार्यक्रम की जांच करें जहां आप रहते हैं। उन घटनाओं के बारे में पढ़ें, जहां आप हैं यदि आपके रिसोर्ट के पास बार या क्लब है, तो एक नज़र रखना और देखें कि क्या होता है लगभग हर घटना आपको महिलाओं से मिलने का मौका देगी - इसलिए, कोई भी मौका लें जो खुद को प्रस्तुत करता है
  • स्थानीय पार्टियों के बारे में पता करें दलों में एक ऐसी ऊर्जा होती है जिसमें पर्याप्त ऊर्जा होती है जो एकल महिलाओं को मिलाने के लिए एकदम सही होती है।
  • दिन के दौरान महिलाओं की मुलाकात करना आपके मौके को बढ़ाती है क्योंकि रात के विरोध में। जब वे छुट्टी पर हैं के बाद से बहुत से लोगों को दिन के दौरान आराम किया जाएगा, आप और अधिक समय एक महिला यदि आपके insinuations करोगे केवल रात के लिए निरीक्षण क्या होगा के विपरीत साथ बिताने के लिए करना होगा। अधिकांश लड़के रात में ही पहुंचते हैं, जो कि बढ़ती प्रतिस्पर्धा के प्रभाव में है
  • मिलो ए गर्ल ऑन अ अवकाश चरण 9
    4
    एक दोस्ताना तरीके से कार्य करें सबसे ऊपर, छुट्टी पर रहने के दौरान लोगों के साथ ईमानदारी से अनुकूल होने की संभावनाओं को नुकसान नहीं पहुंचाएं। आपको ईमानदार और प्रामाणिक होना चाहिए। भले ही कोई संभावित उम्मीदवार आपके ज़िप कोड को साझा नहीं करता है, तो संभवतः उसे पता चल जाएगा कि आप झूठे हैं।
  • इसमें कई मुस्कुराहट शामिल हैं सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप किसी लड़की को बहुत लंबे समय तक नहीं देख पाएंगे क्योंकि वह बहुत ही डरावने व्यक्ति के रूप में देखा जा रहा है।
  • मीट अ गर्ल ऑन ए अवकाश चरण 10 नामक छवि
    5
    दूसरों के साथ साझा करने के लिए कुछ ले लो यदि आप सिगरेट के पैक या कुछ गेम कार्ड के रूप में कुछ सरल लेते हैं, तो आपके पास एक पर्याप्त शारीरिक बातचीत होगी उदाहरण के लिए, यदि आपके पास खेल कार्ड का उपयोग करते हुए जादू की तरकीबों का अच्छा विचार है, तो आप लड़कियों के समूह से संपर्क कर सकते हैं और पूछ सकते हैं कि क्या वे एक चाल देखना चाहते हैं। कुछ लड़कियां सिगरेट के लिए आपके पास भी पहुंच सकती हैं यदि वे आपको धूम्रपान देखते हैं
  • सनस्क्रीन भी उपयोगी है क्योंकि बहुत से लोगों को इसकी आवश्यकता होगी यदि वे समुद्र तट पर बहुत अधिक समय बिताते हैं।
  • विधि 3
    एक लड़की के साथ बातचीत करें

    मीट अ गर्ल ऑन अ अवकाश चरण 11
    1
    वार्तालाप का प्रकाश रखें यहां तक ​​कि अगर आप उस लड़की के साथ एक गंभीर रोमांस की तलाश कर रहे हैं, जिसमें आप बात कर रहे हैं, पहली बार बात करते समय आपको किसी गंभीर समस्या को नहीं छूना चाहिए। वार्तालाप को प्रकाश और मज़ेदार रखें
    • यदि आपके पास प्रश्न हैं, तो इसके बारे में प्रश्न पूछें उससे पूछिए कि वह कहाँ से है, वह किसके साथ छुट्टी पर है और वह किस तरह की चीजें देख चुका है, जब वह पहुंचा था। इन सभी प्रश्नों से सकारात्मक बातचीत हो सकती है
  • मीट ए गर्ल ऑन ए अवकाश चरण 12
    2



    उसे आपके साथ कुछ करने के लिए आमंत्रित करें लड़की को एक साथ मज़ा करने के लिए आमंत्रित करने से पहले आपको बातचीत में बहुत समय तक इंतजार नहीं करना चाहिए। यदि आप छुट्टी पर हैं, तो आपके लिए कई तरह की गतिविधियां उपलब्ध होनी चाहिए। क्या वे तैर रहे हैं, लंबी पैदल यात्रा कर रहे हैं, पार्टियों में जा रहे हैं या शो देख रहे हैं, आपको गतिविधियों को रोमांचक और स्थिर रखना चाहिए।
  • जब आप कोई गतिविधि खत्म करते हैं, तो एक और शुरू करें इस तरह आप लड़की को दिखाएंगे कि आप मजेदार और सहज हैं
  • मीट अ गर्ल ऑन ए अवकाश चरण 13
    3
    छुट्टियों के उत्साह का लाभ उठाएं रोमांस के विपरीत, आप घर के करीब हो सकते हैं, जब आप छुट्टी पर होते हैं, तब बहुत अधिक उत्तेजना होती है यदि आप विदेश में एक महिला से मिलना चाहते हैं, तो आपको उस भावना का फायदा उठाना चाहिए। यह विशेष रूप से सच है अगर लड़की अकेले छुट्टी पर है जब आप उसके साथ बातचीत करते हैं, तो संदेह मत करो या डर न रखें कि अपने आप को बेवकूफ बनाना संभव है चूंकि आप केवल थोड़े समय के लिए लड़की से मिलेंगे, अगर आप अपने देश से किसी से संपर्क में आए तो क्या होगा, इसके बहुत कम असर होगा।
  • मिट ए गर्ल ऑन अ अवकाश चरण 14
    4
    अच्छा अनुभव एक साथ साझा करें छुट्टियां एक समय होने के लिए होती हैं जब आप बाहर जाते हैं और उन चीजों को करते हैं जिन्हें आप परिचित नहीं हैं आप इन चीजों को केवल उन लोगों के साथ साझा कर सकते हैं जिनसे आप मिले थे। आप एक रिसॉर्ट क्लब के लिए जाने हैं, वे पूल में एक अच्छा समय तैरने या एक साथ उष्णकटिबंधीय सूर्यास्त देखने के लिए, आप सार्थक अनुभवों को साझा के रूप में महिला आप के साथ सकारात्मक भावनाओं से संबद्ध कर देगा चाहते करने का फैसला।
  • मीट अ गर्ल ऑन ए अवकाश चरण 15
    5
    आकर्षण के लक्षणों के लिए देखो जैसा कि एक महिला के साथ किसी भी बातचीत के साथ आप रुचि रखते हैं, आप सफलता की संभावनाओं को माप सकते हैं यदि आप आकर्षण के लक्षण तलाश रहे हैं। यहां कुछ चीजें हैं जो आपको पता लगाना चाहिए कि क्या आप यह जानने का प्रयास करते हैं कि लड़की की दिलचस्पी है:
  • यदि वह छुट्टियों के दौरान आपको अक्सर पाठ करता है, तो यह एक अच्छा संकेत होगा कि वह आपको और अधिक देखने में रुचि रखता है।
  • वह शायद आपके साथ कुछ भी करने में दिलचस्पी है अगर वह भीड़ में अकेली है या यदि वह पार्टी के मुकाबले आपके साथ ज्यादा समय बिताती है तो वह शुरू में अपनी छुट्टियों के लिए गई थी।
  • इस मामले में आपको शरीर की भाषा के माध्यम से आकर्षण के लक्षणों को भी ध्यान में रखना चाहिए, जैसे कि आपके हाथों से बाल को कर्लिंग करना या आँख से संपर्क बनाए रखना - हालांकि, आपको संभावित सांस्कृतिक अंतरों पर विचार करना चाहिए। कुछ संस्कृतियों की महिला उन लोगों के मुकाबले अधिक सूक्ष्म तरीके से अपना आकर्षण प्रकट करेगी जिनके साथ आप उससे निपटने के आदी हैं।
  • मीट अ गर्ल ऑन अ अवकाश चरण 16
    6
    जल्दी से अधिनियम अवकाश लंबी नहीं है - इसलिए, अवसर की आपकी खिड़की लगभग हमेशा छोटी होगी। हालांकि, आपको अपने आप को दूसरी लड़की में नहीं फेंक देना चाहिए, जिसे आप जानते हैं या अपनी भावनाओं और इरादों को जानने के लिए प्रतीक्षा करें। अगर आपको लगता है कि आप एक उचित समय पर आए हैं, तो अवसर पर जाएं और देखें कि क्या होता है।
  • यदि यह पता चला है कि लड़की को आप में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आपको इसे दिल से नहीं लेना चाहिए। हॉलिडे रोमांस शायद ही कभी ऐसा काम करते हैं और आपको लगता है कि कोई भी दर्द आपको घर लौटने पर कम होगा।
  • मीट अ गर्ल ऑन अ अवकाश चरण 17
    7
    सब से पहले सुरक्षा का अभ्यास करें ट्रैवेलर्स जो अन्य सिंगल्स को जानते हैं, वे असुरक्षित यौन प्रथाओं की तुलना में अधिक होने की संभावना रखते हैं, जो वे घर पर रहते हैं तो क्या करेंगे। इस स्थिति का एक हिस्सा यह धारणा है कि अगर किसी व्यक्ति को आप जानते हैं, तो इससे कोई भी न्याय नहीं होगा, फिर भी यह जरूरी होगा कि आप किसी भी संभावित यौन मुठभेड़ से मन में सुरक्षा का सामना करें। ऐसा करने में विफलता से यौन संचारित बीमारियों या गर्भावस्था भी हो सकती है।
  • विधि 4
    चीजें दूसरे स्तर तक ले जाएं

    मीट अ गर्ल ऑन ए अवकाश स्टेप 18 नामक छवि
    1

    Video: लड़की के जन्म पर मिलेंगे ₹50 हजार | चाहे लड़की का जन्म किसी भी हॉस्पिटल में हो | rajshree yojna

    तय करो कि आप क्या चाहते हैं एक बार एक लड़की और आप एक साथ पर्याप्त समय बिताए हैं, तो एक समय आएगा जब आपको यह तय करना होगा कि आप कनेक्शन से क्या चाहते हैं। क्या आप एक अल्पकालिक बातचीत से खुश हैं या क्या आपको लगता है कि कुछ बड़ा विकसित करने का एक मौका है? अगर आप निश्चित नहीं हैं, तो आप इस मामले में लड़की के साथ इस मुद्दे को बढ़ा सकते हैं। पता लगाना कि आपके विचार क्या आपको कुछ स्पष्टता दे सकते हैं
  • मिलो ए गर्ल ऑन अ अवकाश चरण 1 9
    2
    लड़की के लिए ऑनलाइन खोज करें सोशल नेटवर्क पर लड़की का नाम ढूंढ़ने से आपको यह पता चलेगा कि उसका सामान्य जीवन कैसा है। यह उपयोगी है अगर आप संपर्क में रहना चाहते हैं और विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर आपको लगता है कि आप गलत आशा दे रहे हैं बहुत से लोग ऑनलाइन अपने भावुक स्थिति दिखाते हैं इस तरह आप देख सकते हैं कि क्या असली लड़की उपलब्ध है, जैसा कि वह कहती है।
  • इसके अलावा, आपको लड़की को भी ऑनलाइन देखने की उम्मीद करनी चाहिए। इसका मतलब यह है कि आप रोमांस शुरू करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए अगर आप पहले से ही घर पर किसी के साथ एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं
  • मीट अ गर्ल ऑन अ अवकाश चरण 20
    3
    यथार्थवादी रहें छुट्टियों के दौरान रोमांस बहुत मजाकिया हो सकते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि उनमें से अधिकांश को लंबे समय तक नहीं रहना पड़ता। यह महत्वपूर्ण है कि रोम में होने के दौरान आपको इसे ध्यान में रखना है क्योंकि अंत में आपको एक टूटे हुए दिल के साथ समाप्त नहीं होना चाहिए। यदि कुछ होता है, तो आपको कम समय के लिए रोमांस का आनंद लेना चाहिए। हालांकि, अगर रसायन विज्ञान काफी मजबूत है, तो दोनों इस संबंध को आगे लेना चाहते हैं।
  • मीट ए गर्ल ऑन अ अवकाश चरण 21
    4
    योजना बनाओ ताकि वे संपर्क में बने रहें। यदि दोनों के बीच रसायन विज्ञान बहुत मजबूत है, तो आपको एक कनेक्शन बनाए रखने का प्रयास करना चाहिए, भले ही एक महत्वपूर्ण दूरी हो। सभी जीवन के कुछ रोमांस शुरू हुए हैं, हालांकि शुरुआत में प्रत्येक व्यक्ति अलग-अलग महाद्वीपों में रहता था। उसे अपनी संख्या या ईमेल के लिए पूछें और वहां से चले जाएं यदि दोनों लंबे समय तक पत्राचार को प्रोत्साहित करने का प्रबंधन करते हैं, तो वे बाद में जीवन में मिलने का फैसला कर सकते हैं।
  • मिस ए गर्ल ऑन ए अवकाश चरण 22
    5
    अस्वीकृति की संभावना को स्वीकार करें किसी भी रोमांटिक मुठभेड़ की तरह, किसी भी तरह से आप यह सुनिश्चित नहीं कर सकते हैं कि दूसरे व्यक्ति आपके जैसा ही महसूस करेगा। यह छुट्टियों की स्थिति में संभवतः बहुत सच है, जिसमें एक और विवेकपूर्ण महिला इस अवधि के दौरान प्यार में गिरने की पागलपन को पहचान लेगी। कोई फर्क नहीं पड़ता कि शुरुआत में यह कितना मुश्किल होता है, इसे लालित्य के साथ स्वीकार करें और अपनी छुट्टी का आनंद लेने के लिए पीछे हटें। अपने अनुभव के बाकी हिस्सों में अस्वीकार न करें। यह बहुत संभव है कि आप उसी यात्रा पर एक और महिला से मिलें और यह चीजें सुधारें।
  • मिस ए गर्ल ऑन अ अवकाश स्टेप 23
    6
    अनुभव पर प्रतिबिंबित करें छुट्टियों के दौरान अधिकांश रोमांस लंबे समय तक नहीं रहते हैं यहां तक ​​कि अगर यह काम नहीं कर रहा है और आप चाहते हैं कि यह अंतिम रहे, अनुभव अभी भी आपको कई बातों पर विचार करने के लिए छोड़ देगा। जब आप अपनी यात्राओं से लौटते हैं, तो आपको समय लगेगा कि आप क्या सोचते हैं और आपके दैनिक जीवन में आपकी राय कैसे बदली जा सकती है।
  • युक्तियाँ

    • हालांकि सलाह बहुत आम है, जब भी आप किसी महिला से संपर्क करने की कोशिश करते हैं, तब भी आपको स्वयं होना चाहिए। भले ही यह किसी दूर के स्थान पर छुट्टियां हो, तो आपको वास्तव में कौन छुपा नहीं है, उसे छुपा नहीं जाना चाहिए। अपने सर्वोत्तम पहलुओं को हाइलाइट करें और सुनिश्चित करें कि आप इसे सही करते हैं
    • छुट्टियों से पहले, यह स्वस्थ और फिट होने के लिए चोट नहीं करता है जबकि आकर्षण और करिश्मा का नाटक करना लगभग असंभव है, उचित स्वास्थ्य उचित प्रतीत होता है। अच्छा लगे हुए भी आपकी सफलता की संभावनाओं में वृद्धि होगी। खाली कैलोरी कम करें, व्यायामशाला में एक सप्ताह में दो बार जाएं और अतिरिक्त वसा कम कर देता है अगर आपने उन्हें खोने के लिए कुछ अतिरिक्त किलो प्राप्त किए हैं

    चेतावनी

    • जब आप विदेशों में महिलाओं से मिलते हैं तो सांस्कृतिक अंतर को ध्यान में रखें सभी संस्कृतियों को अपने रीति-रिवाजों या हास्य की भावना का हिस्सा नहीं है, खासकर जब रोमांस की बात आती है यदि आप किसी ऐसी जगह पर जाते हैं जहां महिला शायद किसी और संस्कृति से हो, तो एक अच्छी बात यह है कि एक महिला के पास आने से पहले उस संस्कृति की सामाजिक अपेक्षाओं के बारे में पढ़ना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com