ekterya.com

सेलिब्रिटी से संपर्क कैसे करें

हो सकता है कि आप अपने पसंदीदा फिल्म स्टार, गायक या अभिनेता के साथ संपर्क में रहना चाहें, ताकि वह यह बता सके कि आप अपने काम को कितना पसंद करते हैं या आप ऑटोग्राफ़ एकत्र करना शुरू कर सकते हैं। यह पता है या एक छोटे से अनुसंधान और काम के साथ क्योंकि अपने व्यस्त कार्यक्रम और व्यक्तिगत गोपनीयता के लिए उनके महान इच्छा के किसी प्रसिद्ध संपर्क, तथापि, करने के लिए मुश्किल हो सकता है, आप इंटरनेट के माध्यम से मशहूर हस्तियों से संपर्क कर सकते, डाक मेल और उसके एजेंट या प्रचारक

चरणों

विधि 1
ऑनलाइन सेवाएं नियोजित करें

छवि शीर्षक से प्रसिद्ध प्रसिद्ध हस्तियाँ चरण 1
1
अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी के ट्विटर की जांच करें आप एक बना सकते हैं ट्विटर खाते अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी का पालन करने के लिए और प्रतीक डालकर उसे सीधे ट्वीट्स भेज सकते हैं "@" आपके खाते के नाम से पहले इसके अलावा लेबल्स का उपयोग करें जो सेलिब्रिटी का उपयोग करता है। इस तरह, आपके द्वारा पोस्ट की जाने वाली एक बड़ी मौका होगी।
  • चहचहाना खाते का पालन करें जो उस सेलिब्रिटी का अनुसरण करते हैं। इस तरह, आपके ट्वीट्स आपको अधिक दिखाई दे सकते हैं। इसके अलावा, आप इन खातों के साथ कनेक्शन स्थापित करने का प्रयास कर सकते हैं, क्योंकि वे उस सेलिब्रिटी के लिए आपसे अच्छी बात कर सकते हैं।
  • उस सेलिब्रिटी के सत्यापित खाते का पालन करने के लिए सावधान रहें। यह खाता नाम के बगल में स्थित नीली आंख के प्रतीक द्वारा दर्शाया गया है।
  • छवि शीर्षक से संपर्क प्रसिद्ध हस्तियाँ चरण 2
    2
    Facebook के माध्यम से एक सेलिब्रिटी के साथ संपर्क में रहें यदि संभव हो तो आप Facebook पर एक मित्र के रूप में सेलिब्रिटी जोड़ सकते हैं। यदि नहीं, तो आप इसे दे सकते हैं "मुझे यह पसंद है" आपके पृष्ठ पर कई मामलों में, मशहूर हस्तियां इस मंच के माध्यम से निजी संदेशों को अक्षम कर देती हैं, लेकिन अक्सर, आप अपनी दीवार पर पदों के साथ उनसे संवाद कर सकते हैं। यदि एक निजी संदेश भेजना संभव है, तो संपर्क स्थापित करने के लिए एक दोस्ताना और विनम्र अनुरोध के माध्यम से करें।
  • संदेश में, सम्मानजनक तरीके से, अपनी भावनाओं के बारे में उससे बात करें और बताएं कि यह आपके लिए महत्वपूर्ण क्यों है यदि आपका संदेश निजी है, तो आपके साथ संपर्क में रहने का बेहतर मौका हो सकता है।
  • छवि शीर्षक से प्रसिद्ध प्रसिद्ध हस्तियाँ चरण 3
    3
    Instagram पर सेलिब्रिटी का ध्यान रखें कुछ मामलों में, मशहूर लोग निजी संदेशों को अक्षम कर सकते हैं, लेकिन आप उन्हें संदेश भेजने का प्रयास करने के साथ कुछ भी नहीं गंवाते हैं। प्रत्यक्ष संदेश. आप अपने प्रकाशनों और तस्वीरों पर टिप्पणी कर सकते हैं, क्योंकि आपको कभी पता नहीं है कि आप कब जवाब देंगे।
  • सेलिब्रिटी Instagram खाते में आप के समान फ़ोटो अपलोड करें। आप अपने हितों की तस्वीरें लेकर आम बातों के साथ एक कनेक्शन स्थापित कर सकते हैं।
  • आपके द्वारा अपलोड की गईं फ़ोटो में, सेलिब्रिटी के नाम के साथ एक लेबल डालें या वह उसी लेबल का उपयोग करें जो वह उपयोग करती है। हालांकि, आपको बहुत अधिक लेबल नहीं डालनी चाहिए, क्योंकि इससे यह धारणा मिल सकती है कि आप अप्रिय हैं या बहुत मुखर हैं
  • छवि शीर्षक से संपर्क प्रसिद्ध हस्तियाँ चरण 4

    Video: नरेंद्र मोदी से करनी हो बात या फिर सुनानी हो फरियाद, ये है प्रधानमंत्री का फोन नंबर, ई-मेल आईडी।

    4
    हस्तियों के साथ अपने आधिकारिक वेबसाइटों के माध्यम से संपर्क करें संभव है कि प्रशंसकों द्वारा बनाई गई मशहूर हस्तियों या आधिकारिक वेबसाइटों की आधिकारिक वेबसाइटों पर चर्चा मंच हैं जो कि सेलिब्रिटी आमतौर पर पढ़ी जाती हैं और जहां टिप्पणियां पढ़ती हैं। आप प्रकाशनों इस तरह के ऑनलाइन समुदाय रिक्त स्थान है कि सेलिब्रिटी के साथ संपर्क की संभावनाओं को बढ़ाने और आपके जवाब देने बनाने के लिए कर सकते हैं।
  • यह देखने के लिए जांचें कि क्या सेलिब्रिटी ने कोई पोस्ट बनाई है या हाल ही में वेबसाइट के अन्य सदस्यों को निर्देशित किए गए कुछ चीज़ों पर प्रतिक्रिया दी है। यदि यह सक्रिय नहीं है, यह इंगित करता आप इसके साथ संपर्क की संभावना बहुत कम है, इस स्थिति में आप उसे अन्य प्लेटफार्मों का उपयोग कर से संपर्क करना चाहिए है।
  • छवि शीर्षक से संपर्क प्रसिद्ध हस्तियाँ चरण 5
    5
    सेलिब्रिटी का इस्तेमाल करने वाले प्लेटफार्मों की जांच करें आपको मंच या प्लेटफ़ॉर्म पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए जहां आपके पास सबसे अधिक गतिविधि है यह निर्धारित करने के लिए कि क्या आपने अन्य उपयोगकर्ताओं को जवाब दिया है, अपना उपयोग इतिहास जांचें। चहचहाना, विशेष रूप से, एक लोकप्रिय मंच है जिस पर उपयोगकर्ता अक्सर प्राप्त करते हैं "का संबंध" आपके पसंदीदा मशहूर हस्तियों का
  • अगर आप ध्यान दें कि किसी विशिष्ट मंच के माध्यम से सेलिब्रिटी अपने प्रशंसकों के साथ लगभग कभी भी कभी भी संपर्क नहीं करती है या नहीं, तो आपको उस किसी अन्य जगह पर ध्यान देना चाहिए जहां आपके पास अधिक गतिविधि है
  • छवि शीर्षक से संपर्क प्रसिद्ध हस्तियाँ चरण 6
    6
    एक संदेश भेजते वक्त लगातार लेकिन सम्मानित रहें आपके द्वारा लिखे जाने वाला संदेश माना जाना चाहिए, सेलिब्रिटी की ओर अपनी भावनाओं को व्यक्त करें और व्यक्तिगत प्रतिक्रिया का अनुरोध करें। कुछ समय बाद, फॉलो-अप संदेश भेजें।
  • आप का आदर करना चाहिए कि सेलेब्रिटी वास्तव में आपको नहीं जानती है, भले ही ऐसा लगता है कि आप उसे अच्छी तरह जानते हैं
  • आप पहले के दो सप्ताह और एक महीने के बीच फॉलो-अप संदेश भेज सकते हैं। पिछले संदेश का संक्षेप करें और दोहराएं कि आप एक प्रतिक्रिया प्राप्त करना चाहते हैं।
  • आपको प्रति माह दो या तीन अनुवर्ती संदेशों को नहीं भेजना चाहिए। यदि आप बहुत अधिक भेजते हैं, तो आप बहुत धैर्यवान होने की भावना दे सकते हैं, हालांकि सेलिब्रिटी मजाक भी ले सकती है। अपने सर्वश्रेष्ठ मानदंडों का उपयोग करें
  • छवि शीर्षक से संपर्क प्रसिद्ध हस्तियाँ चरण 7
    7
    एक स्पष्ट और संक्षिप्त तरीके से अपने संदेश लिखें। यदि आपके संदेश बहुत लंबा हैं या बिना बिंदु तक पहुंचने के तरीके से जाने, सेलिब्रिटी उन्हें अनदेखा कर सकता है आपको अपने विशिष्ट अनुभवों पर ध्यान केंद्रित करना होगा, जैसे जब आपको यह महसूस हुआ कि आपने इस सेलिब्रिटी के काम की सराहना की थी या पहली बार आपने उसे लाइव देखा था।
  • आपके द्वारा लिखे जाने वाला संदेश अद्वितीय और दिलचस्प होना चाहिए। अपने जीवन पर होने वाले प्रभाव के बारे में बात करें और अपने बचपन से संबंधित कहानी शामिल करें। इस तरह, आप अन्य सभी प्रशंसकों से बाहर खड़े हो सकते हैं
  • एक जवाब के लिए एक संक्षिप्त अनुरोध भी शामिल करने के लिए मत भूलना। उदाहरण के लिए, "मैं बहुत सराहना करता हूं यदि आप मुझे आपके द्वारा हस्ताक्षरित लघु संदेश लिख सकते हैं"।
  • छवि शीर्षक से संपर्क प्रसिद्ध हस्तियाँ चरण 8
    8
    विभिन्न प्लेटफार्मों के माध्यम से संदेश भेजें यदि आप इस तरह से प्रयास करते हैं, तो आपको इसे विनम्रता से करना चाहिए। कभी-कभी यदि आप अपने सभी ऑनलाइन खातों के साथ एक सेलिब्रिटी के लिए बहुत अधिक संदेश भेजने के लिए, आप भी pushy जा रहा का आभास दे सकता है। आप दो प्लेटफार्मों की कोशिश कर सकते हैं, फिर उनके बीच दो और वैकल्पिक।
  • छवि शीर्षक से प्रसिद्ध प्रसिद्ध हस्तियां चरण 9
    9
    प्रशंसकों के लिए सामुदायिक घटनाओं में भाग लें अक्सर, प्रशंसकों के समुदायों अपने जन्म दिनांक या अपनी पहली प्रमुख रिलीज के रूप में विशेष अवसरों, पर मशहूर हस्तियों के लिए उपहार बना दिया। सेलिब्रिटी के साथ करीबी संपर्क रखने के लिए आप इस तरह की गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं।
  • ऐसे विचारों में से आप सेलेब्रिटी के लिए उपहार के लिए सुझाव दे सकते हैं, कोलाज, उपहार टोकरी, शिल्प आदि।
  • प्रश्नों और उत्तरों में भाग लें आइडिया दिलचस्प सवाल और घटना के निर्देशों के बाद उन्हें भेजते हैं।
  • आप उपहार की डिलीवरी या एक विशेष घटना के उत्सव को एक प्रकाशन के रूप में बनाकर शुरू कर सकते हैं "नमस्ते, दोस्तों मुझे एहसास हुआ कि एक्स का जन्मदिन आ रहा था और यह मेरे साथ हुआ कि हम कुछ अच्छा कर सकते हैं"।
  • छवि शीर्षक से संपर्क प्रसिद्ध हस्तियाँ चरण 10



    10
    धैर्य से एक जवाब प्राप्त करने के लिए प्रतीक्षा करें प्रसिद्ध व्यक्ति (प्रश्न में सेलिब्रिटी के आधार पर) एक दिन में दर्जनों या संदेशों के हजारों प्राप्त हो सकता है, तो यह कुछ समय लग सकता (उसके या उनके प्रचारक) सभी की समीक्षा और तुम्हारा पाते हैं।
  • जब आप प्रतीक्षा करते हैं, तो आप प्रशंसक समुदाय की गतिविधियों में भाग ले सकते हैं। इस तरह, आप सेलिब्रिटी या उससे मिलने के लिए अन्य अवसरों को पूरा करने के लिए घटनाओं के बारे में पता कर सकते हैं।
  • विधि 2
    डाक मेल के माध्यम से संपर्क स्थापित करें

    छवि शीर्षक से संपर्क प्रसिद्ध हस्तियाँ चरण 11
    1
    अपना पता प्राप्त करें अक्सर, आप आधिकारिक सेलिब्रिटी वेबसाइट पर प्रशंसकों के पत्राचार के लिए पता पा सकते हैं। इसके अलावा, आप विशेष निर्देशिकाएं पा सकते हैं जो उपयोग करने के लिए फीस लेते हैं जहां प्रसिद्ध लोगों की संपर्क जानकारी शामिल है। इस जानकारी में आम तौर पर प्रतिनिधित्व एजेंसियां ​​शामिल होती हैं, जैसे कि प्रचारक, प्रतिनिधित्व संस्थाएं आदि।
    • कीवर्ड द्वारा सरल ऑनलाइन खोज के माध्यम से आपको एक सेलिब्रिटी के लिए एक उपयुक्त ईमेल पता मिल सकता है "जुआन पेरेस के लिए प्रशंसक मेल"।
    • सेलिब्रिटी निर्देशिकाओं में से कई जो उपयोग के लिए शुल्क लेते हैं, वह सस्ती हैं और आपको प्रतिक्रिया प्राप्त करने का बेहतर अवसर प्रदान करते हैं। आप खोजशब्दों के साथ खोज करके उन्हें ढूंढ सकते हैं "हस्तियों से संपर्क करने के लिए निर्देशिका / सेवाएं"।
  • छवि शीर्षक से संपर्क प्रसिद्ध हस्तियाँ चरण 12
    2
    लिखना एक पत्र यह अधिक संभावना है कि हस्तलिखित पत्र का अधिक प्रभाव पड़ता है। अपने सर्वश्रेष्ठ लिखावट का उपयोग करें और इसे बिना किसी त्रुटि के लिखने का प्रयास करें ताकि आपके समग्र स्वरूप बेहतर हो। विशिष्ट विवरण का उल्लेख करें, जैसे कि आप उस सेलिब्रिटी के बारे में क्या पसंद करते हैं, और उससे आपको एक छोटा जवाब भेजने के लिए कहें
  • आप कुछ ऐसी चीज संलग्न कर सकते हैं जो सेलिब्रिटी हस्ताक्षर कर सकती है, जैसे कि खुद की तस्वीर या खुद, एक साक्षात्कार का एक कटौती जो सेलिब्रिटी ने एक पत्रिका के लिए बनाई है आदि।
  • एक प्रीपेड लिफाफे सहित पहले से ही अपना पता शामिल करके, सेलिब्रिटी के लिए जितना संभव हो सके चीज़ों को आसान बनाएं
  • Video: नरेंद्र मोदी की अनदेखी फोटो जवानी से अब तक, देखे

    छवि शीर्षक से संपर्क प्रसिद्ध हस्तियाँ चरण 13
    3
    पत्र भेजें पता लिखें और इसे भेजने के लिए आवश्यक डाक टिकटों को रखें। यदि आप आवश्यक डाक टिकटों की संख्या के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो टिकटों का मूल्यांकन करने के लिए उन्हें पूछने के लिए स्थानीय डाकघर में पत्र ले लें। फिर, जितनी जल्दी हो सके पत्र भेजें ताकि सेलिब्रिटी इसे प्राप्त कर सकें और जवाब दे सकें।
  • छवि शीर्षक से संपर्क प्रसिद्ध हस्तियाँ चरण 14
    4

    Video: Amazing Instrumental Music for Imagination & Creativity | A Musical Journey into mystery & magick

    जब आप प्रतीक्षा करते हैं तो सेलिब्रिटी समाचार के शीर्ष पर रहें आपको कभी नहीं पता होगा कि जब सेलिब्रिटी आपसे संपर्क करना चाहते हैं, तो वह एक सवाल रखेगा और ऑनलाइन सत्र का जवाब दे सकेगा या उस वैध बिंदु का जवाब दे जिसे आपने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक फोरम में व्यक्त किया है। आपको प्रशंसक समुदायों के साथ शामिल रहना चाहिए ताकि आपके सेलिब्रिटी के संपर्क में रहने का एक बेहतर मौका मिले, जो आपके पत्र पर प्रतिक्रिया देने की अपेक्षा करते हैं।
  • विधि 3
    एजेंटों, प्रतिनिधियों या प्रचारकों के माध्यम से संपर्क स्थापित करें

    छवि शीर्षक से संपर्क प्रसिद्ध हस्तियाँ चरण 15
    1
    अपने एजेंटों या प्रचारकों के माध्यम से हस्तियों के साथ संवाद करें आपके पास किसी सेलिब्रिटी के संपर्क में आने के कई कारण हो सकते हैं, जैसे कि उससे मिलने का मौका, कुछ को हस्ताक्षर करने या व्यावसायिक कारणों से, जैसे विज्ञापन के अवसरों पर चर्चा करने के लिए कहें। सामान्य तौर पर, मशहूर हस्तियों उनके व्यावसायिक समझौतों के लिए सीधे जिम्मेदार नहीं होते हैं, इसलिए उन्हें प्रस्तुतियों, संगीत, प्रचार, फिल्मों या इसी प्रकार की गतिविधियों के लिए किराए पर लेना है, उनके एजेंट कार्यरत हैं। विज्ञापनदाताओं को जनता से संबंधित हर चीज के लिए जिम्मेदार हैं, जैसे पत्रिकाओं, ब्लॉग्स और साक्षात्कार में लेख।
    • एजेंट, प्रतिनिधि और प्रचारक प्रत्येक सेलिब्रिटी के लिए एक हिस्सा हैं। वे व्यावसायिक पहलुओं और सेलिब्रिटी की छवि का ध्यान रखते हैं। आप इन लोगों के साथ अलग-अलग तरीकों से संवाद कर सकते हैं।
    • प्रतिनिधि मार्गदर्शन और पेशेवर सलाह प्रदान करने के लिए जिम्मेदार है, और एजेंट और सेलिब्रिटी के साथ, उन सभी संभावित समझौतों को अधिकृत करना चाहिए जिनके ग्राहक की पहुंच है
    • उन लोगों के साथ संपर्क में आने का सबसे अच्छा तरीका ईमेल द्वारा होता है क्योंकि इस तरह से मशहूर हस्तियों के साथ सबसे अधिक वाणिज्यिक समझौते किए जाते हैं। ई-मेल के माध्यम से, आप एक दस्तावेजी सबूत प्राप्त कर सकते हैं, साथ ही साथ संपर्क विधि के रूप में, जो प्रतिनिधियों को पसंद करते हैं
    • एक अन्य विकल्प फोन से उन्हें संपर्क करना है, हालांकि यह पसंदीदा तरीका नहीं है। इसके अलावा, ध्यान रखें कि, कई मामलों में, एजेंट के सहायक और पोर्टर्स होंगे, इसलिए यह संभव है कि आप फोन पर उनके साथ संवाद नहीं कर सकते।
    • पोस्टल मेल भी एक व्यवहार्य विकल्प नहीं है, जब तक आप किसी को मुफ्त उत्पाद भेजने नहीं जा रहे हैं। भले ही आप करते हैं, वैसे भी, उत्पाद भेजने से पहले आपको प्रतिनिधि या ई-मेल से फोन करना चाहिए था।
    • आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि आपको केवल व्यावसायिक और विज्ञापन पूछताछ करने के लिए प्रतिनिधियों से संपर्क करना चाहिए, कट्टरपंथी के रूप में पत्राचार नहीं भेजना चाहिए।
    • हस्तियां परिवर्तन प्रतिनिधि अक्सर आप इन परिवर्तनों पर नजर रखने के लिए प्रमोटर एजेंटों पर सूचना डेटाबेस का उपयोग कर सकते हैं।
    • सेलिब्रिटी प्रतिनिधि पेशे के सभी पहलुओं में शामिल हैं। यह संभव है कि कम-ज्ञात मशहूर हस्तियों के पास केवल एक प्रतिनिधि है। सामान्य तौर पर, ये पेशेवर बहुत व्यस्त हैं, लेकिन वे आपको सेलिब्रिटी के संपर्क में आने में सहायता कर सकते हैं।
    • सामान्य तौर पर, एक सेलिब्रिटी के प्रचारक के पास वाणिज्यिक समझौतों को स्वीकार करने की शक्ति नहीं होती है, लेकिन हां, यह टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जो सुनिश्चित करता है कि सेलिब्रिटी यह प्रतिनिधित्व करता है कि एक छवि को जनता के लिए जितना संभव हो सके। यदि आप एक प्रशंसक पास का अनुरोध करना चाहते हैं या किसी भी सेलिब्रिटी ईवेंट या कॉन्सर्ट के लिए पास करें, तो आपको पब्लिकलिस्ट से संपर्क करना होगा
    • आप अपने प्रतिनिधि, अपने एजेंट या आपके विज्ञापनदाता के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए सेलिब्रिटी फेसबुक पेज का इस्तेमाल कर सकते हैं
    • विकिपीडिया पृष्ठ और इंटरनेट मूवी डाटाबेस या आईएमडीबी की जांच करें ("इंटरनेट मूवी डेटाबेस") सेलिब्रिटी का वहां आप अक्सर अपने विज्ञापनदाताओं या कंपनी के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं जो आपको प्रतिनिधित्व करता है फिर, आप इन लोगों की संपर्क जानकारी देख सकते हैं
  • छवि शीर्षक से संपर्क प्रसिद्ध हस्तियाँ चरण 16
    2
    उचित संदेश बनाएं यह संदेश एक हस्तलिखित पत्र या एक ईमेल हो सकता है, हालांकि यह आपके द्वारा प्राप्त संपर्क जानकारी पर निर्भर करेगा। आप पत्र दो में विभाजित कर सकते हैं: एक प्रचारक के लिए और एक सेलिब्रिटी के लिए। आपको स्पष्ट और बिंदु पर होना चाहिए और सीधे अनुरोध करें कि संपर्क के प्रमाण के रूप में आपको एक प्रतिक्रिया भेजी जाए
  • एक प्रचारक, प्रतिनिधि, आदि को संबोधित करने के लिए, आप कुछ ऐसा कह सकते हैं "प्रशंसकों को एक्स के साथ संपर्क में आने में मदद करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद"।
  • जहां उपयुक्त हो, संदेश के साथ एक अनुरोध शामिल करें। उदाहरण के लिए, प्रवेश के लिए एक संगीत कार्यक्रम के प्रमोटर से और सेलिब्रिटी से मिलने का अवसर पूछना स्वाभाविक है।
  • कुछ मामलों में, मशहूर हस्तियों के बहुत सारे कर्मचारी हैं जो उनके सार्वजनिक संबंधों के लिए ज़िम्मेदार हैं। आप उनमें से कई कोशिश कर सकते हैं अगर आपके पास उनकी संपर्क जानकारी है यह संभावना नहीं है कि वे पढ़े-कट्टरपंथियों के पत्राचार के बारे में एक दूसरे से बात करेंगे।
  • छवि शीर्षक से संपर्क प्रसिद्ध हस्तियाँ चरण 17
    3
    संदेश भेजें एक उत्तर प्राप्त करना कुछ समय लग सकता है और कभी-कभी आपको जवाब मिल सकता है "तैयार", वह है, एक पूर्वनिर्मित संदेश जिसका सामग्री कुछ समान है "इस समय आपके संदेश का जवाब देने के लिए सेलिब्रिटी बहुत व्यस्त है"।
  • जब उचित समय बीत चुका है, जैसे कुछ हफ्तों या एक महीने, तो आप किसी दूसरे संपर्क का प्रयास कर सकते हैं। आपका लक्ष्य अपने आप को अन्य प्रशंसकों से अलग होना चाहिए, लेकिन प्रभावी होने के बिना
  • युक्तियाँ

    • हस्तियां अक्सर एजेंटों और प्रतिनिधियों को बदलती हैं, इसलिए संभव है कि आपके द्वारा इंटरनेट पर या किताबों में प्राप्त पते पुरानी हो जाएं
    • लिखना "मैं एक अग्रेषण सेवा का अनुरोध करता हूं" प्राप्तकर्ता या प्रेषक के पते के तहत, उम्मीद है कि, डाक सेवा आपके पत्र को सेलिब्रिटी के वर्तमान पते पर भेजती है। ध्यान रखें कि इससे आपको शुल्क लग सकता है
    • यदि आपको अच्छी सुलेख नहीं है तो पत्र टाइप करने में संकोच न करें। हालांकि, आप इसे हाथ से सजाने के द्वारा निजीकृत कर सकते हैं

    चेतावनी

    • ऐसा लगता है कि बहुत से लोग आपका संदेश देख सकते हैं, इसलिए आपको ऐसा कुछ नहीं कहना चाहिए जो कि बहुत निजी या शर्मनाक है। यदि आप व्यक्तिगत विवरण शामिल करते हैं, तो एजेंट आपका पत्र देने से पहले दो बार सोच सकते हैं।
    • आपको कॉल नहीं करना चाहिए, किसी सेलिब्रिटी को लगातार परेशान करना या परेशान करना यदि आपको एक या दो पत्र भेजने के बाद कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है, तो आपको थोड़ी देर के लिए इसे रोकना होगा। यदि आप अनुरोध बार-बार या अशिष्ट तरीके से करते हैं, तो यह सबसे गंभीर मामलों में उत्पीड़न या उत्पीड़न का गठन कर सकता है।
    • कुछ मामलों में, ऐसी सेवाओं जो दावा करने में आपकी सहायता करने में सक्षम हो सकती हैं, वास्तव में घोटाले हो सकती है आपको हमेशा ऑनलाइन व्यवसायों का शोध करना चाहिए और कार्यवाही करना चाहिए पहचान की चोरी से बचें.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com