ekterya.com

जब कोई मित्र आपको (एक लेस्बियन) पूछता है, अगर आपको उसकी तरफ आकर्षित होने का जवाब देना है

तो आप एक समलैंगिक हैं और आपके पास बहुत से विषमलैंगिक मित्र हैं। अनिवार्य रूप से, कोई आपको पूछता है: "तो, यदि आप समलैंगिक हैं, तो मैं आपको क्यों आकर्षित नहीं करता हूं?" "क्या मैं तुम्हारा प्रकार हूं?" यदि आप अपने विषम दोस्तों के साथ अपने संबंध रखना चाहते हैं, तो यहां आपको पता होगा कि इसे कैसे संभालना है

चरणों

Video: कैसे पता करने के लिए एक लड़की एक समलैंगिक (आधिकारिक गीत) है तो

छवि शीर्षक जब आपके सीधे प्रेमिका ने कहा कि यदि आप (लेस्बियन) उसके चरण 1 में आकर्षित होते हैं तो उत्तर दें
1

Video: का एक ही सेक्स 16 लक्षण किसी ने आप की ओर आकर्षित है

जवाब देने से बचें कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कैसे मोहक है, इसका उत्तर न दें, न तो हाँ और न ही
  • छवि शीर्षक जब आपके सीधे प्रेमिका ने कहा कि यदि आप (लेस्बियन) को उसके चरण 2 में आकर्षित कर रहे हैं तो उत्तर दें
    2
    एक सुंदर जवाब खोजने की कोशिश करें एक बड़ी मुस्कान और एक "आप एक खूबसूरत लड़की हैं के साथ जवाब और यह सब मैं कहूंगा। " यह आम तौर पर मुस्कुराहट और प्रश्न जैसे, "ओ जाओ, क्या मैं तुम्हारा प्रकार हो सकता है?" लाएगा आदि। आदि ...
  • छवि शीर्षक जब आपके सीधे प्रेमिका ने कहा कि यदि आप (लेस्बियन) को उसके चरण 3 में आकर्षित कर रहे हैं तो उत्तर दें



    3
    माफी मांगने के लिए समलैंगिक उपसंस्कृति का प्रयोग करें। अपनी कहानी के साथ रहें सच्चाई समझाओ, इस मामले में, दोस्ती को नुकसान पहुंचा सकते हैं और समलैंगिक किसी समलैंगिक मित्र को इस प्रश्न का उत्तर नहीं देगा। जब वह बनी रहती है और पूछती है, तो उसे बताएं:
  • "अगर मैं आपकी तरफ आकर्षित हूं, तो आप आज खुश हो सकते हैं, लेकिन फिर आप इस कल के बारे में अजीब महसूस करेंगे। इसके बाद, हमेशा, जब आप इसे छू लेते हैं, तो हर विज़ुअल संपर्क - सब कुछ के साथ आप इसे एक अजीब भाव दे देंगे। आखिरकार, हमारी दोस्ती समाप्त हो जाएगी इसलिए मैं ऐसा नहीं कहूंगा। "
  • "अगर मैं आपको बताता हूं कि मैं आपकी तरफ आकर्षित हूं, तो आप थोड़े प्रयोग करना चाहते हैं यह आप में से किसी के लिए उचित नहीं होगा, क्योंकि अगर मैं वास्तव में आपके लिए भावनाओं को विकसित करता हूं, तो मुझे चोट लगी होगी अगर आप मुझे किसी और के लिए छोड़ दें। इसलिए मैं ऐसा नहीं कहूंगा। "
  • "अगर मैं कहता हूं कि मैं आपकी तरफ आकर्षित नहीं हूं, तो यह आपको अपमान कर सकता है, या इससे आप कम महसूस कर सकते हैं अंत में, आप मुझसे नाराज महसूस करेंगे इसलिए मैं ऐसा नहीं कहूंगा। "
  • "मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कैसे प्रतिक्रिया देता हूं, यह मेरे लिए अच्छा नहीं होगा या हमारी दोस्ती तो मैं सिर्फ कहूंगा, "आप एक सुंदर लड़की हैं और मैं आपको अपने दोस्त के रूप में प्यार करता हूँ।"
  • उससे पूछो "क्या आप अपने आसपास के सभी लोगों को आकर्षित कर रहे हैं? जाहिर नहीं है वही चाहे किसी के लिए उनके यौन अभिविन्यास की परवाह किए बिना चला जाता है
  • छवि शीर्षक जब आपके सीधे प्रेमिका ने कहा कि अगर आप (लेस्बियन) उसके चरण 4 में आकर्षित हो जाते हैं तो उत्तर दें

    Video: हालात नहीं समलैंगिक लोगों के लिए कहो करने के लिए

    4
    विषय तुरंत बदलें।
  • युक्तियाँ

    • कुछ लड़कियां हैं जो आपको यह पूछेंगे क्योंकि वे अपनी कामुकता के साथ संघर्ष कर सकते हैं। यह तब होता है जब आपका रडार गेम में आता है। अगर आपका मित्र बनी रहती है, तो बाद में उसे पूछें, जब वह अकेले हों, या उन लड़कियों के बारे में बात करें, जिनसे वह आकर्षित हो जाती है, यह वह समय है जिसे आप चाहते हैं। उससे पूछिए कि वह आपको समान सवाल क्यों पूछता है?
    • यदि आप देखते हैं कि वह उलझन में है, मान लीजिए कि क्या वे अकेले हैं, तो उससे पूछिए, "क्या आपको लगता है कि शायद आप हमारी तरफ से मेरे प्रति भावनाएं हैं? यही वजह है कि आप मुझसे यह पूछ रहे हैं? "

    चेतावनी

    • टेलीग्राफ को अपना असली जवाब न दें। अगर "आप" आकर्षित होते हैं, या उससे भी बदतर हैं, तो अपने दोस्त के साथ प्यार में, वास्तव में, अपने सभी विषमलैंगिक मित्रों को एकजुट करते हुए, लेकिन एक अजीब तरह से और केवल अगर वे आप के साथ सहज महसूस करते हैं। इस तरह, भले ही आप जानते हों कि आप अपनी भावनाओं को छिपा नहीं सकते हैं, संक्षेप में आप उन्हें इस तकनीक के साथ छिपा सकते हैं।
    • यदि आप उत्तर देते हैं, तो एक मित्र को खोने के लिए तैयार रहें, अगर यह वास्तव में विषमलैंगिक है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसे जवाब देते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com