ekterya.com

अपने प्रेमी या साथी के साथ भूमिका निभाने के लिए कैसे करें

अपने साथी के साथ खेलना आपके रिश्ते में चिंगारी को फिर से जलाना और आप अपने सेक्स जीवन के बारे में फिर से उत्साहित महसूस कर सकते हैं। कई जोड़े एक भूमिका निभाने के लिए डरते हैं क्योंकि वे शर्मीली हैं या शर्मनाक हैं। हालांकि, आप खोज सकते हैं कि यह वास्तव में मजेदार और संतोषजनक अनुभव हो सकता है। आपको बस अपने पार्टनर से अपनी कल्पनाओं के बारे में बात करनी है, रात की योजना बनाएं, दृश्य सेट करें और अपनी इच्छाओं को मुफ़्त लगा दें। चीजों को प्रकाश रखने और मज़ेदार रहें!

चरणों

भाग 1
अपनी भूमिकाएं चुनें

अपने प्रेमी या पति के साथ रोल प्लेस का शीर्षक चित्र 1
1
अपने साथी के साथ अपनी कामुक फंतासी साझा करें एक रात बिस्तर पर लेट जाओ और उससे कुछ अपनी कामुक कल्पनाओं को अपने साथ साझा करने के लिए कहें। फिर, आप अपना खुद का उल्लेख कर सकते हैं। यह रोल प्ले समस्या से संपर्क करने का एक शानदार तरीका है। इसी तरह, यह दोनों के लिए एक सेक्सी अनुभव हो सकता है
  • अगर आपके साथी के साथ इस मुद्दे के बारे में बात करने का विचार पूरी तरह से भयावह है, तो उसे एक ईमेल या पाठ संदेश भेजें जो आपके कामुक फंतासी का वर्णन करता है।
  • अपने प्रेमी या पति या पत्नी के साथ भूमिका प्लेस का शीर्षक चरण 2
    2
    वे ढोंग करते हैं कि उन्होंने एक दूसरे को पहले नहीं देखा है यदि यह भूमिका-खेल खेल में आपका पहला समय है, तो एक अच्छा विचार है कि चीजों को सरल रखें। बहुत विस्तृत भूमिकाओं का चयन न करें जिन्हें "अभिनय" की आवश्यकता होती है। इसके बजाय, वे दो अजनबी हो सकते हैं जो पहली बार एक-दूसरे को देखते हैं। खाने के लिए एक रेस्तरां में मिलो, और फिर एक मजे की आरपीजी रात के लिए एक होटल पर जाएं!
  • अपने प्रेमी या पति के साथ रोल प्लेस का शीर्षक चित्र 3
    3
    बिजली की गतिशीलता के साथ खेलते हैं उन भूमिकाओं का चयन करें जो उन्हें अलग-अलग विद्युत गतिशीलता को शामिल करने की अनुमति दें। इस प्रकार की यौन भूमिका आमतौर पर कई लोगों को उत्तेजित करती है उदाहरण के लिए, वे शिक्षक और छात्र, डॉक्टर और रोगी, या पुलिस और अपराधी की भूमिकाएं साबित कर सकते हैं। इस प्रकार के परिदृश्य में किसी भी "शरारती" व्यवहार के लिए मामूली सजा शामिल की जा सकती है
  • अपने प्रेमी या पति के साथ रोल प्ले नाम वाली छवि चरण 4
    4
    अपने पसंदीदा पात्रों के आधार पर भूमिकाएं चुनें कुछ लोग अपने पसंदीदा उपन्यास या टेलीविज़न शो से विचार लेना चाहते हैं। इन भूमिकाओं में आम तौर पर अधिक विस्तृत वेशभूषा की आवश्यकता होती है, लेकिन उनके साथ खेलने के लिए यह बहुत अधिक मजेदार हो सकता है। सिंहासन के गेम से एक सेक्सी दृश्य खेलने की कोशिश करें, या हैरी पॉटर, गोधूलि या किसी सुपरहिरो फिल्म जैसी कहानियों का अपना स्वयं का कामुक संस्करण बनाएं।
  • भाग 2
    सीमाएं बनाएं

    अपने प्रेमी या पति के साथ रोल प्ले नाम वाली छवि चरण 5
    1

    Video: सच्चे प्यार में देदी अपनी जान - कमजोर दिल बाले ना देखें - True Love Story

    इस बात के बारे में बात करें कि उन्होंने जो भूमिका की थी, उन्हें उत्तेजित किया। एक बार जब आप उन भूमिकाओं का निर्णय लेते हैं जिनकी आप व्याख्या करना चाहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप उस परिदृश्य से क्या वास्तव में उत्तेजित करते हैं। इससे आपको यह सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी कि फंतासी आपको जिस तरह से दोनों चाहते हैं, उसी तरह विकसित होता है। उदाहरण के लिए, यह संभव है कि बहुत से लोग छात्र और शिक्षक की भूमिका के बारे में सोचते हैं। हालाँकि, कुछ लोगों को सजा और हथियारों से जुड़ी परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है, जबकि दूसरों को चेकर स्कर्ट और निषिद्ध कारनामों की तरह लग सकता है।
  • अपने प्रेमी या पति या पत्नी के साथ रोल प्लेस का शीर्षक चित्र 6
    2
    अपनी सीमाएं स्थापित करें इससे पहले कि आप दोनों अपने पात्रों में शामिल हो जाएं, यह महत्वपूर्ण है कि उन्हें पता है कि आपके लिए क्या करना सहज है। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आप एक सजा परिदृश्य का उपयोग करने जा रहे हैं उदाहरण के लिए, आप पा सकते हैं कि एक रोशनी हिट आपको उत्तेजित करता है, लेकिन आपको घुटन की तरह पसंद नहीं है। यह भी संभव है कि गुदा सेक्स या कुछ सेक्स के खिलौने आपके लिए सीमा से बाहर हैं।
  • अपने साथी के साथ एक खुला और ईमानदार बातचीत करें
  • यदि आप व्यक्तिगत रूप से इन विवरणों पर चर्चा करने के लिए शर्म महसूस करते हैं, तो आप ईमेल या टेक्स्ट संदेश द्वारा नियम निर्धारित कर सकते हैं।
  • Video: प्यार की कोई उम्र नहीं होती है, प्यार तो...

    अपने प्रेमी या पति के साथ रोल प्ले नाम वाली छवि चरण 7
    3



    सुरक्षा के एक शब्द की स्थापना करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि रोल प्ले के दौरान चीज़ें नियंत्रण से बाहर न हों, आप और आपके साथी शुरू करने से पहले एक सुरक्षा शब्द स्थापित कर सकते हैं। अगर कोई कहता है, भूमिका निभाने में बाधा। यह शब्द कहकर यह संकेत देगा कि कोई स्थिति के साथ असहज है। परिदृश्य के दौरान स्वाभाविक रूप से उल्लेख किया जाने वाला शब्द चुनें।
  • Video: Unofficial meeting of We bankers members Lucknow Team

    भाग 3
    दृश्य सेट करें

    अपने प्रेमी या पति के साथ रोल प्ले नाम वाला छवि चरण 8
    1
    अपने आप को छिपाने का प्रयास करें वेशभूषा आप के लिए चरित्र में प्रवेश करने और अपनी भूमिका को और अधिक यथार्थवादी बनाने के लिए आसान बना सकते हैं। वे क्या करते हैं उसके आधार पर, उनकी वेशभूषा अलग-अलग हो सकती है, सेक्सी नीचे पहनने के लिए डॉक्टर और नर्स के सूट के रूप में अधिक विस्तृत।
    • शुरुआत में इसे सरल रखना सबसे अच्छा है उदाहरण के लिए, आप अपने श्रृंगार के साथ एक विग या प्रयोग पहन सकते हैं
    • आप चेहरे के बाल बढ़ने या दाढ़ी भी कर सकते हैं, या एक सूट पहन सकते हैं जो आपकी पारंपरिक शैली के साथ नहीं जाता है
    • एक छोटा सा भौतिक परिवर्तन आपको किसी को अलग महसूस कर सकता है और अपने आप को अपने चरित्र में लपेटने में मदद कर सकता है।
  • अपने प्रेमी या पति के साथ भूमिका प्लेस छवि 9 कदम
    2
    सामान जोड़ें कुछ सामान भी चरित्र दर्ज करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप मसाज सेंटर में जाने का बहाना करने जा रहे हैं, तो आप कुछ मोमबत्तियों को प्रकाश कर सकते हैं और कुछ आराम संगीत डाल सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, यदि आप पुलिस के चरित्र के साथ कल्पना का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं, तो आप हथकड़ी की एक जोड़ी का उपयोग कर सकते हैं।
  • अपने प्रेमी या पति के साथ रोल प्लेस शीर्षक चित्र 10
    3
    एक उपयुक्त जगह चुनें यह जगह सही माहौल बनाने में भी मदद कर सकती है। एक रात के लिए होटल के कमरे को आरक्षित करने का प्रयास करें यदि आप बहाना करने जा रहे हैं कि आप पहली बार एक-दूसरे को जानने के लिए कुछ अजनबी हैं यह भी संभव है कि वे उस जगह में भूमिका निभाते हुए अधिक सहज महसूस करते हैं, जिसे वे नहीं जानते। इसके अलावा, यदि वे अधिक विस्तृत भूमिका का प्रतिनिधित्व करने जा रहे हैं, तो वे सामान को सजाने के लिए या सामानों को शामिल करने के लिए अपने खुद के घर का उपयोग करना चाह सकते हैं जो दृश्य सेट करने में सहायता करते हैं।
  • भाग 4
    उनकी भूमिकाओं की व्याख्या करें

    अपने प्रेमी या पति के साथ रोल प्लेस का शीर्षक चित्र 11
    1
    कार्य करने के लिए बहुत ज्यादा मत दबाएं याद रखें कि कोई भी आपके प्रदर्शन का न्याय नहीं करेगा। आप शायद पहले से परेशान महसूस करते हैं, लेकिन अपने आप को बहुत मुश्किल नहीं धक्का। जिस भूमिका को आप व्याख्या करने जा रहे हैं, उस पर छड़ी करने की कोशिश करें ताकि बातचीत आसानी से हो सके। उदाहरण के लिए, यदि आपने पहले एक नर्स के रूप में काम किया है, तो आप एक स्वास्थ्य पेशेवर की भूमिका को और अधिक सहज समझ सकते हैं।
    • अगर आपको अपनी अभिनय क्षमता पर भरोसा है, तो आप अधिक विस्तृत भूमिकाएं कर सकते हैं और एक अलग उच्चारण से बात कर सकते हैं।
  • अपने प्रेमी या पति या पत्नी के साथ रोल प्लेस शीर्षक चित्र 12
    2
    असहज क्षणों को पहचानें और आगे बढ़ें यदि यह पहली बार है कि वे एक भूमिका निभाने वाले खेल करते हैं, तो वे चरित्र को छोड़ सकते हैं और दो बार हँसते हैं। यह करना अच्छा है इसके अलावा, आपको उस पर्ची को बर्बाद करने का अनुभव नहीं करना चाहिए। इसके बजाय, थोड़ा हंसते हैं और फिर जारी रखें। यह संभावना है कि तंत्रिका हँसी जल्दी से गायब हो जाती है
  • अपने प्रेमी या पति के साथ रोल प्लेस शीर्षक चित्र 13
    3
    जल्दी से बिना चीजें ले लो आपको शायद यह एहसास हो कि भूमिका निभाने, योजना और प्रत्याशा खुद ही घटना के रूप में सेक्सी हैं प्रक्रिया का आनंद लें और चीजों को आसान बनाएं
  • Video: देश का सत्यानाश कर दिया महात्मा गाँधी की इन गलतियों ने !

    युक्तियाँ

    • किसी भी भूमिका निभाने के बाद, आपको अपने साथी से उन चीज़ों के बारे में बात करनी चाहिए जिनकी उन्हें पसंद थी और उन्हें पसंद नहीं था। इस तरह के खुले और ईमानदार संचार से आपके यौन जीवन का लाभ होगा और आपको एक जोड़े के रूप में एक मजबूत संबंध विकसित करने में मदद मिलेगी।
    • कॉस्टयूम और हैलोवीन पार्टियां इस अनुभव का एक अच्छा समय है अपने सूट का लाभ उठाएं और अपने साथी के साथ मजे की एक रात का आनंद लें।
    • यदि उनके पास बच्चे हैं, तो वे उन्हें किसी दोस्त या परिवार के सदस्य के घर में सोने के लिए भेज सकते हैं। इस तरह, वे विकर्षण या उन्हें जागने के बारे में चिंता नहीं होगी।
    • अपने साथी गुप्त के साथ रात के बारे में कुछ जानकारी रखने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, आप एक विग खरीद सकते हैं और इसे एक नए रूप के साथ आश्चर्यचकित कर सकते हैं। इन प्रकार के आश्चर्यों को रात में अतिरिक्त मज़ा और साज़िश जोड़ सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com