ekterya.com

कैसे तितली चुंबन देने के लिए

तितली चुंबन बहुत प्यारा और निविदा चुंबन है जो जुनून, प्रेम और स्नेह व्यक्त कर सकते हैं। यह आपके साथी के साथ चीजों को अलग करने के लिए बिल्कुल सही है - आखिरकार, पूरी तरह से पूरी तरह से चुंबन को हर समय दोहरावदार हो सकता है एक तितली चुंबन देने के लिए, तुम सब करने की है, अपने साथी के पास अपना चेहरा लाने के लिए इतना है कि उनकी आँखों लगभग स्पर्श और पलकों के लिए कदम जल्दी से अपने साथी महसूस इतना है कि जैसे आप से एक चुंबन हो रही है है एक तितली के नाजुक पंख यदि आप शुरू करना चाहते हैं, तो चरण 1 पर जाएं

चरणों

छवि शीर्षक तितली चुंबन चरण 1
1
अपने साथी के साथ एक निविदा पल शुरू करें तितली चुंबन काम करता है दोनों, झूठ बोल रहे एक आरामदायक और निजी परिवेश में एक दूसरे के बगल में बैठे या बस एक दूसरे के करीब महसूस सबसे अच्छा है। एक तितली चुंबन सबसे अच्छा निजी में दिया जाता है, जब दोनों आराम से और गले लगाते हैं, cuddling या पहले थोड़ा छू कुछ भी नहीं से एक तितली चुंबन जाने के लिए थोड़ा कठिन है और आपको आश्चर्यचकित करके अपने साथी को नहीं लेना चाहिए
  • यह एक प्रकार का चुंबन है जिसे आप किसी के साथ कुछ समय के लिए किया है। हालांकि यह विशेष रूप से यौन नहीं है, हालांकि तितली चुंबन यह बहुत अंतरंग है और इरादा किसी को डरा नहीं करना है जिसके साथ आप इस निविदा के संकेत के साथ कुछ हफ्तों तक डेटिंग कर रहे हैं।
  • यदि आप वास्तव में अपने साथी के साथ सहज महसूस करते हैं, तो आप पहले से ही तितली चुंबन के बारे में बात कर सकते हैं आपका साथी थोड़ा आश्चर्यचकित हो सकता है जब आप बिना चेतावनी के अपने होंठ के बजाय अपनी आंखों को एक साथ रखने की कोशिश करते हैं। लेकिन एक तितली चुंबन भी आश्चर्यजनक आश्चर्य हो सकता है!
  • Video: SPRING CLOTHING HAUL 2016! | We Are The Davises

    छवि शीर्षक तितली चुंबन चरण 2
    2
    अपना चेहरा अपने साथी के करीब ले आओ। अपने साथी की तरफ बढ़ने शुरू करो आप होंठ या गालों पर एक छोटे से, लेकिन महत्वपूर्ण चुंबन के साथ शुरू कर सकते हैं। शुरुआत में, बीच में या नियमित चुंबन के एक बैच के अंत में एक तितली चुंबन देने के लिए यह बिल्कुल सामान्य है जैसा कि आप करीब आते हैं, आप हल्के से अपने साथी को भी स्पर्श कर सकते हैं। न केवल चेहरे के शरीर के दृष्टिकोण, तितली चुंबन को एक अंतरंग प्रभाव जोड़ देगा
  • छवि शीर्षक तितली चुंबन चरण 3
    3
    आँखों के बारे में अधिक हालांकि यह और अधिक कठिन है क्योंकि नाक हस्तक्षेप हो सकता है वे चेहरे ताकि दोनों आंखों गठबंधन कर रहे हैं लाने के लिए कोशिश कर सकते हैं। आप अपने साथी की दाहिनी आंख या बाएं आंख को अपने साथी की बाईं आंखों में आसानी से अपनी सही आंख ला सकते हैं। धीरे धीरे हटो, ताकि आंदोलन चिकनी और सरल हो।



  • छवि शीर्षक तितली चुंबन चरण 4
    4
    विंक्स। थोड़ी तेज़ी से पलक पाना शुरू करें, ताकि आपकी पलकें वास्तव में आगे बढ़ सकें। आपकी पलकें अपने साथी की पलक और आँखों के आसपास के क्षेत्र को छू देगी, जिसमें उनकी पलकें शामिल होंगी। आपका पार्टनर भी इस विचार को समझ सकता है और भी पलक भी शुरू कर सकता है। इसे महसूस किए बिना, आपको लगेगा कि आप एक तितली उद्यान के अंदर हैं!
  • छवि का शीर्षक तितली चुंबन चरण 5
    5
    यह भी तेजी से झपकाता है उन पंखों को मारो जैसा कि आपको उड़ान भरने के लिए जगह थी! जिस प्रभाव को आप ढूंढ रहे हैं उसे बढ़ाने के लिए तेज़ी से पलक के द्वारा टैब को और भी तेज करने का प्रयास करें। आप चमचमाते की गति भी बदल सकते हैं, इसे बहुत तेज़ी से कर सकते हैं और फिर धीरे-धीरे हालांकि, तितली चुंबन केवल कुछ सेकंड तक ही रह सकते हैं, इसलिए आपको बहुत अधिक सोचने की ज़रूरत नहीं है। लेकिन अगर आप वास्तव में तितली चुंबन पसंद करते हैं, तो आप उन्हें एक मिनट या अधिक समय तक लम्बा कर सकते हैं!
  • कुछ लोग गाल या उनके साथी के चेहरे के अन्य निविदा भागों पर तितली चुंबन भी देते हैं। यह एक निविदा महसूस भी करता है जो अनुकरणीय है! अगली बार जब आप और आपके साथी झूठ बोल रहे हैं या छिपाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप इस निविदा संकेत की कोशिश कर सकते हैं।
  • Video: BEST VALENTINES DAY FINDS FOR A DOLLAR! | We Are The Davises

    युक्तियाँ

    • अपने साथी को एक तितली चुंबन दे जब वह आपको एक दे रहा है।
    • जबकि आपका पार्टनर आपको एक तितली चुंबन देता है, अपनी आँखें बंद करें और सनसनी का आनंद उठाएं।
    • अपने साथी को गाल या चेहरे के अन्य भागों पर एक तितली चुंबन देने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • यदि आप ऐसा करने जा रहे हैं, तो आपको मस्कारा का उपयोग न करने का भी प्रयास करना चाहिए, क्योंकि यह आपके साथी की आंखों में मिल सकता है और वह अच्छा नहीं लगता है।
    • सावधान रहें - आप अपने साथी की आँखों या बहुत आसानी से चोट पहुँचा सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com