ekterya.com

एक लड़के को जवाब देने के लिए जब वह आपको बाहर जाने के लिए आमंत्रित करता है

एक लड़के ने आपको आमंत्रित किया है या आप जानते हैं कि वह ऐसा करने की योजना बना रहा है। सही बात कहने में मुश्किल है, खासकर यदि आप पहले कभी भी इस स्थिति में नहीं थे! सुनिश्चित करें कि आप अपनी भावनाओं से जांच लें और अपने आप से पूछें कि क्या आप अपने लिए सही निर्णय लेते हैं, चाहे आपका जवाब हां एक पूर्ण, कोई पूर्ण नहीं या शायद एक निश्चित एक जो कुछ भी आपको परेशान करता है, उसमें प्रवेश न करें और याद रखें कि किसी व्यक्ति को बताए जाने में कोई समस्या नहीं है कि आपको इसके बारे में सोचने के लिए समय चाहिए।

चरणों

विधि 1
उत्तर दें हाँ

इमेज का शीर्षक देना एक लड़का एक जवाब है जब वह आपको पूछता है चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आप लड़के को पसंद करते हैं अपने आप से पूछें कि क्या आप वास्तव में लड़के की परवाह करते हैं या यदि आप खुश हैं क्योंकि उन्हें आपकी रुचि है यदि आप अपनी भावनाओं से परामर्श करते हैं और यह पता लगा सकते हैं कि आप हाँ चाहते हैं तो अपना प्रस्ताव स्वीकार करने के बारे में अच्छा लगेगा यदि आप उसके बारे में निश्चित नहीं हैं, तो अब या बाद में उसे अस्वीकार करना आसान होगा या नहीं, परन्तु आपको कोई नहीं कहने के लिए बुरा लगता है।
  • इमेज का शीर्षक देना एक लड़का एक जवाब है जब वह आपको पूछता है चरण 2
    2
    पता लगाएं कि वह आपके द्वारा क्या अपेक्षा करता है कुछ लोग आपको पार्क में पहली तारीख, नृत्य या फिल्मों में जाने के लिए कुछ समय बिताने के लिए आमंत्रित करेंगे और आपको बेहतर पता करने के लिए आमंत्रित करेंगे। लड़के बाहर जाने के लिए आपको आमंत्रित कर सकते हैं ताकि आप बिना अपनी प्रेमिका के हो सकें "नियुक्ति", खासकर यदि आप प्राथमिक विद्यालय, हाई स्कूल या हाई स्कूल में हैं इसका मतलब यह हो सकता है कि लड़का चाहता है कि वे दोपहर एक बार भोजन करें, एक साथ घर आएं, हाथ पकड़ो या अधिक। कुछ लोग आपको नृत्य या कुछ अन्य कार्यक्रम में अपने साथी बनने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं।
  • उसे पूछने से डरो मत, कि उसके इरादे क्या हैं। आपको यह जानने का पूरा अधिकार है कि अगर आप उस लड़के को पसंद करते हैं तो आप क्या चाहते हैं, लेकिन आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह आपके लिए क्या चाहता है। आप कह सकते हैं "बेशक! आपके मन में क्या है?" अगर वह आपको एक अस्पष्ट सवाल जैसे कि आपको बताता है "क्या तुम मेरे साथ बाहर जाओगे?"।
  • सुनिश्चित करें कि वह स्पष्ट रूप से आपको अपने सहयोगी के रूप में आमंत्रित करता है यदि यह समूह आयोजन है। आप उसे पसंद कर सकते हैं यदि वह आपको अपने और उसके दोस्तों के साथ जाने के लिए आमंत्रित करता है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि वह आपको अपनी प्रेमिका के लिए कहता है। इससे पहले कि आप बड़े कदम उठाने से पहले अपनी भावनाओं से मेल खाएंगे तो यह आपको बेहतर जानना या मूल्यांकन करने का एक तरीका हो सकता है
  • इमेज का शीर्षक देना एक लड़का एक जवाब है जब वह आपको बाहर निकलता है चरण 3
    3
    हाँ कहो आपका सटीक उत्तर आपके प्रश्न पर निर्भर करता है। सोचें कि वह आपको क्या करने के लिए कहता है और उसके अनुरोध को स्वीकार करता है यदि आप इसके साथ सहज महसूस करते हैं
  • यदि आप किसी विशेष समारोह में आमंत्रित हैं तो आपको बस इतना करना होगा। उदाहरण के लिए, मुस्कान और कहें "हाँ, मैं इसे प्यार करता हूँ" अगर वह आपको नृत्य करने के लिए आमंत्रित करता है
  • इमेज का शीर्षक देना एक लड़का एक जवाब है जब वह आपसे पूछता है चरण 4
    4
    विवरण प्राप्त करें सुनिश्चित करें कि आपको समय और जगह मिलती है अगर कोई व्यक्ति आपको पहली तारीख के लिए आमंत्रित करता है पता लगाएं कि वह आपको उठाएगा या यदि वह घटना स्थल पर आपको देखने की योजना बना रहा है। पता लगाएँ कि क्या यह एक समूह की घटना है या यदि वे अकेले दोनों हैं सुनिश्चित करें कि आप उस दिन और उस समय उपलब्ध हैं, और पूर्व में प्रोग्राम किए गए अन्य योजनाओं को नहीं बनाते हैं
  • आपको हाँ कहने से पहले विवरण प्राप्त करने की ज़रूरत नहीं है मुद्दा घटना नहीं है, लेकिन लड़का आपके साथ कुछ समय बिताना चाहता है। यदि आप उसके साथ समय बिताना चाहते हैं तो घटना पर जाने के लिए और विवरणों को बाद में हल करने के लिए पहुंच।
  • अगर आपके पास योजनाओं का टकराव है तो रिप्रोग्राम से डरो मत। यदि आप वास्तव में यह दिखाना चाहते हैं कि आप रुचि रखते हैं तो एक विकल्प प्रदान करें di "मुझे आपके साथ फिल्मों में जाना अच्छा लगेगा, लेकिन शुक्रवार की रात मैं एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में जाऊंगा। क्या हम शनिवार को प्रस्थान कर सकते हैं?"।
  • विधि 2
    उस नंबर का उत्तर दें

    इमेज का शीर्षक देना एक लड़का एक जवाब है जब वह आपको पूछता है चरण 5
    1
    नंबर का जवाब देने के लिए अपने कारण बताएं ईमानदारी से रहें आपको अपने फैसले को बहुत ज़्यादा औचित्यपूर्ण नहीं करना पड़ता है - अगर आप उस लड़के को आकर्षित नहीं करना चाहते तो यह पर्याप्त है यह आपको आकर्षित कर सकता है, लेकिन आप किसी कारण से उनके प्रस्ताव को स्वीकार नहीं कर सकते। शायद एक मित्र आपको पसंद करता है, आपके माता-पिता आपको रिश्ते की अनुमति नहीं देते हैं, या आप एक के पास तैयार नहीं महसूस करते हैं यह महत्वपूर्ण है कि आप लड़के के साथ ईमानदार हों और आपके साथ कोई बात न हो कि स्थिति क्या है।
    • आपको सिर्फ इतना कहना है कि यदि वह है तो आप उस लड़के की तरफ आकर्षित नहीं हैं। उसे क्रूर मत बनो और उसका अपमान न करें। di "मुझे हमारी दोस्ती पसंद है, लेकिन मैं आपको उस तरफ आकर्षित नहीं हूं"।
    • अगर आपका दोस्त इसे पसंद करता है तो गुप्त प्रकट न करें, जब तक कि आपके मित्र आपको बताए कि इसमें कोई समस्या नहीं है। बस उस लड़के को बताएं कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं और इसका अर्थ नहीं है कि आपके फैसले के पीछे एक और कारण है
    • लड़के के साथ ईमानदार होने के लिए बेझिझक महसूस करें यदि आपके माता-पिता आपको रिश्ते की अनुमति नहीं देते हैं हालांकि, आशा देने के बारे में सावधान रहें। यदि आप कहते हैं कि आप इसे बहुत पसंद करते हैं, तो आप कोशिश करना बंद नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप इसके साथ कोई रिश्ता नहीं बना सकते हैं।
    • ऐसा महसूस करने में कोई समस्या नहीं है कि यदि आप ऐसा संबंध रखते हैं तो आप एक रिश्ते बनाने के लिए तैयार हैं। आप अपने समय में किसी को मिलेगा और यदि आप पूरी तरह से इस बारे में सुनिश्चित हैं तो यह बेहतर होगा संभव है कि यह लड़का आपको आमंत्रित करने वाला पहला है, लेकिन यह अंतिम नहीं होगा।
  • Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    इमेज का शीर्षक देना एक लड़का एक उत्तर जब वह आपको पूछता है चरण 6



    2
    स्पष्ट और प्रत्यक्ष रहें बहाने मत बनो और अच्छा होने के लिए बस नियुक्ति के लिए सहमत नहीं हो इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह चाहेंगे कि आप कहते हैं कि हां, इसके बजाय कोई नहीं। हालांकि, यह अधिक संभावना है कि वह आपको दुख से बाहर नियुक्ति के लिए मजबूर करने के बजाय तत्काल अस्वीकृति से निपटने के लिए पसंद करता है।
  • इमेज का शीर्षक देना एक लड़का एक उत्तर जब वह आपको पूछता है चरण 7

    Video: Vivek & Rajiv in Conversation

    3

    Video: ФИЛЬМ **ПОКАЯНИЕ ЗАСРАНКИ** ПОЛНЫЙ ПОПЕЦ В ОТНОШЕНИЯХ Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P

    जल्दी हो जाओ बस कहें "मुझे खेद है, लेकिन मैं आपको उस तरह से पसंद नहीं करता"। आप को बहुत विस्तार से समझाने की ज़रूरत नहीं है कि आपको क्यों दिलचस्पी नहीं है - आपको सिर्फ मुख्य विचार को व्यक्त करना है उसे लंबे समय तक और अंतहीन भाषण के साथ अपमानित करने की कोशिश न करें
  • यह स्पष्ट करने के लिए बेझिझक है कि आपको विशिष्ट कारणों के लिए पूछने पर आपको क्यों दिलचस्पी नहीं है। सुनिश्चित करें कि आप इसे बहस नहीं बनाते हैं और इसे इसके साथ बाहर जाने के लिए आपको समझा नहीं दें। दृढ़ और स्पष्ट रहें एक समझौते तक नहीं पहुंचें
  • आप कह सकते हैं कि उनकी दोस्ती उनके साथ नहीं जाने का कारण है, अगर वह आपका दोस्त है di "मुझे हमारी दोस्ती से प्यार है, लेकिन मैं रोमांटिक रूप से आपसे आकर्षित नहीं हूं क्या हम हमारी दोस्ती को जिस तरह से रख सकते हैं?"।
  • विधि 3
    जवाब जब आप सुनिश्चित नहीं हैं

    इमेज का शीर्षक देना एक लड़का एक उत्तर जब वह आपको पूछता है चरण 8
    1
    सोचने के लिए अपना समय ले लो यदि आप निश्चित नहीं हैं या यदि आपके रिश्ते में ज्यादा अनुभव नहीं है तो आप अभी तक एक निश्चित या असुरक्षित "हां" देने में सक्षम नहीं हो सकते हैं उसे बताओ आपको इसके बारे में सोचने की जरूरत है, लेकिन आप उसे निम्नलिखित दिनों में एक निश्चित जवाब देंगे। उसे लंबे समय तक संदेह में न रखें। वह आपके जवाब के लिए उत्सुकता से इंतजार करेगा अगर वह वास्तव में आपको पसंद करता है
    • सुनिश्चित करें कि आप किसी तरह का जवाब देते हैं, भले ही आप केवल इसलिए समझाएं कि आप एक अधिक सटीक उत्तर क्यों नहीं दे सकते किसी को आप को वास्तव में छोड़ना पसंद करने के लिए साहस चाहिए - कम से कम आप यह स्वीकार कर सकते हैं कि आप इसके बारे में सोचेंगे। यह बहुत महत्वपूर्ण है यदि आपको एक पाठ संदेश, एक ईमेल या एक त्वरित संदेश के माध्यम से आमंत्रित किया गया है। यदि आप उसे जवाब नहीं देते तो उनके अनुमान के लिए और कुछ नहीं होगा!
  • इमेज का शीर्षक देना एक लड़का एक उत्तर जब वह आपको पूछता है चरण 9
    2
    सलाह के लिए अपने मित्रों और परिवार से पूछें सुनिश्चित करें कि आप केवल उन लोगों के साथ करते हैं जिन पर आप भरोसा करते हैं। स्थिति का वर्णन करें, समझाएं कि आपको क्यों नहीं यकीन है और हाँ या नहीं कहने के पेशेवरों और विपक्षों का वजन। याद रखें कि आपको किसी की सलाह स्वीकार करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह आपकी भावनाओं को बेहतर ढंग से समझने में आपकी मदद कर सकता है। हाँ या नहीं कहने के लिए पेशेवरों और विपक्ष की एक सूची बनाएं और अगर आप किसी को मदद के लिए किसी को पूछने में सहज महसूस न करें तो अपना फैसला करने का प्रयास करें।
  • इमेज का शीर्षक देना एक लड़का एक जवाब है जब वह आपसे पूछता है चरण 10
    3
    लड़के को स्पष्ट उत्तर दें। अपने उत्तर को संभव के रूप में करीब हां या ना करने की कोशिश करें, खासकर यदि यह सशर्त है जब आपने अपने निर्णय के बारे में सोचा है, तो लड़के से मिलें और उसे बताओ कि आपने क्या फैसला किया है। अगर आप उससे मिल नहीं सकते हैं तो उसे एक पाठ संदेश या त्वरित संदेश भेजें
  • आपको जिस तरह से सोचा था, उसे समझाने की ज़रूरत नहीं है, विशेषकर अगर उस व्यक्ति के साथ बाहर जाने के बारे में आपको कुछ बड़ी अनिश्चितताएं थीं इससे उसे समझने में मदद मिल सकती है कि आपको उसे जवाब देने के लिए आपको कितना समय लगेगा यदि आपको लगता है कि उसे आरामदायक बताते हैं।
  • इमेज का शीर्षक देना एक लड़का एक जवाब है जब वह आपसे पूछता है चरण 11
    4
    उसे बेहतर जानने के लिए समय निकालें कोई भीड़ नहीं है यह आवश्यक नहीं है कि आपके पास तत्काल नियुक्ति हो। अगर वह तुम्हारा सम्मान करता है, तो वह धैर्य रखेंगे और तब तक इंतजार करेंगे जब तक आप सहज महसूस न करेंगे।
  • उसे बताओ "मैं आपको पसंद करता हूं, लेकिन मैं एक रिश्ता करने से पहले आपको बेहतर जानना चाहता हूं। दोस्तों के रूप में जाना और देखें कि क्या होता है"।
  • आप कह सकते हैं "मैं तुम्हारे साथ बाहर जाना चाहता हूं, मैं आपको हाथ से ले जाना चाहता हूं, मैं तुम्हें चुम्बन करना चाहता हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं अभी तक एक रिश्ते के लिए तैयार हूं" यदि आप हाँ कहना चाहते हैं, लेकिन आप रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं उसे गाल पर थोड़ा चुंबन दे दो उसे दिखाने के लिए आप इसका मतलब है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com