ekterya.com

कैसे बताओ कि एक लड़का आपको पसंद करता है

आपके जीवन में एक लड़का है जो आपका ध्यान खींच रहा है - यह एक लड़का हो सकता है जो आप हाल ही में मिले या एक पुराने दोस्त जिसके लिए आप नई भावनाओं को विकसित कर रहे हैं जो भी लड़का है, आप जानना चाहते हैं कि क्या वह सोचता है कि क्या वह सोचता है कि वह सिर्फ दोस्त हैं या यदि वह आपसे कुछ और चाहता है यदि आप जानना चाहते हैं कि कोई लड़का आपको पसंद करता है, तो आपको उस पर ध्यान देना होगा जो वह कहते हैं और क्या करते हैं जब वे एक साथ समय व्यतीत करते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि वह वास्तव में आपके लिए क्या सोचता है, तो इन सुझावों का पालन करें

चरणों

विधि 1
अपनी बातचीत का विश्लेषण करें

छवि बताएं कि वह अगर आपको पसंद करता है तो चरण 1
1
ध्यान दें कि वह आपके साथ कैसे बोलता है जिस तरह से वह आपसे कहता है वह आपसे अपनी वास्तविक भावनाओं के बारे में बहुत कुछ कह सकता है। अगली बार जब आप चले जाते हैं, तो अपनी टोन पर ध्यान दें और ध्यान देने के स्तर पर आपको यह बात बताई जाती है जब आप बोलते हैं। यह देखने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं कि क्या आप उन्हें पसंद करते हैं, इसके आधार पर ही वे कैसे बोलते हैं:
  • देखें कि क्या वह आँख से संपर्क करता है क्या आप अपना पूरा ध्यान देते हैं या कुछ बेहतर करने के लिए कमरे के चारों ओर एक नज़र डालते हैं? क्या आप कभी-कभी आपकी आँखों को देखकर बंद कर देते हैं, लेकिन मुस्कुराते हैं क्योंकि आप अपने पास शर्म महसूस करते हैं?
  • देखें कि क्या वह आपको अपना पूरा ध्यान देता है जब वह आप से बात करता है क्या आप अपना फोन देख रहे हैं और दूसरों से बात करना बंद कर रहे हैं? यदि हां, तो मैं शायद आपको प्रभावित करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं लेकिन अगर यह आपसे बात करता है जैसे कि आप दुनिया में एकमात्र व्यक्ति हैं, तो आप इसे बहुत पसंद कर सकते हैं
  • देखें कि क्या वह आपको प्रभावित करने की कोशिश करता है क्या वह कहानियां कहता है कि उसे मर्दाना, अजीब या साहसी दिखाना है? यदि हां, तो आप शायद अपना ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं
  • देखें कि क्या यह आपसे कम बोलता है जब वह तुम्हारे करीब है यह आपको करीब लाने के लिए झुकने के लिए कहने का एक तरीका हो सकता है
  • छवि का शीर्षक, अगर वह आपको पसंद करता है तो चरण 2
    2
    समझो कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं अगर लड़के ने अपने दोस्ती ज़ोन में आपको मजबूती से तय किया है, तो वह आपके साथ अलग बात करेगा, अगर वह आप को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है और आपको एक मित्र से ज्यादा के रूप में उसे देखने की कोशिश कर रहा है। आपको ध्यान देना चाहिए कि वह आपके साथ कैसे बोलता है, बल्कि उस बारे में भी बात करता है जिसे वह बात करना चाहता है।
  • देखें कि क्या यह व्यक्तिगत जानकारी का खुलासा करती है यदि आप अपने दोस्तों या परिवार के साथ समस्याओं के बारे में खुद के साथ ईमानदार जा रहे हैं, तो अपनी राय दर और उनके जैसे। लेकिन अगर आप एक नई लड़की के बारे में अपने आप में ईमानदार रहे हैं, तो आपको समस्या हो सकती है
  • देखें कि क्या वह अपने बचपन का उल्लेख करता है यह ज्यादातर लोगों के लिए काफी निजी है और यदि आप इसके बारे में खुद के साथ ईमानदार हैं, तो निश्चित रूप से आप के करीब आने की कोशिश कर रहे हैं।
  • देखो अगर यह प्रशंसा करता है। यदि वह आपको बताता है कि आप अच्छे दिखते हैं या आपको पता करने के लिए सूक्ष्म तरीके ढूँढते हैं कि आप दिलचस्प या अजीब हैं, तो वह आपके साथ प्यार में पड़ सकता है।
  • देखो अगर यह आपके बाल लेता है अगर आप को तंग करने के लिए आप के पास काफी सहज महसूस करते हैं, तो आप इसे पसंद कर सकते हैं
  • देखें कि क्या वह आपके पास अधिक परिष्कृत होने की कोशिश करता है। यदि आप देखते हैं कि वह फटकारता है, शाप करता है और आम तौर पर अपने दोस्तों के साथ थोड़ा घृणित होता है, लेकिन आप देखते हैं कि वह कभी शाप नहीं करता है और आपके पास एक उदार और विनम्र तरीके से बोलता है, तो वह आपको प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है।
  • छवि का शीर्षक बताएं अगर वह आपको पसंद करते हैं तो चरण 3
    3
    देखो कि वह अन्य लड़कियों के बारे में कैसे बात करता है यदि वह आपसे अन्य लड़कियों के बारे में बात करता है, तो यह दो कारणों में से एक होगा। या वह आपको पसंद करती है और आपको ईर्ष्या करना चाहती है या सिर्फ आपको मित्र के रूप में देखती है और आपकी सलाह चाहता है यहां हम आपको दिखाते हैं कि वह अन्य लड़कियों के बारे में आपसे बात करते हैं तो इसका क्या अर्थ है:
  • यदि आप हमेशा उन महिलाओं के बारे में शिकायत करते हैं जिनके साथ आप बाहर जाते हैं या कहते हैं, "उनमें से कोई भी नहीं है जो मैं चाहता हूं", तो मैं आपको यह समझने के लिए दे सकता हूं कि आप एक हैं।
  • यदि वह हमेशा रोमांटिक सलाह के लिए पूछती है, चाहे वह कौन है, तो वह आपको एक दोस्त के रूप में देख लेगी। यदि वह कहती है कि आप उसे सबसे अच्छी सलाह देते हैं, हो सकता है कि वह आपको एक मित्र से ज्यादा नहीं देखती।
  • अगर आप हमेशा अपने आखिरी विजय के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन सलाह के लिए मत पूछो, तो आप अपने आप को जीतने के लिए बव्वा हो सकते हैं लेकिन सावधान रहें - आप अपनी सूची में सिर्फ एक और नंबर का अंत नहीं करना चाहते हैं
  • यदि आप कभी भी किसी लड़की की तुलना आपको कुछ कहकर नकारात्मक तरीके से करते हैं, "यह बहुत अच्छा है, लेकिन जितना मजाक नहीं है उतना मजाकिया नहीं है", फिर वह आपको बता रही है कि वह आपके साथ बाहर निकल जाएगी।
  • विधि 2
    आप क्या करें इसके बारे में सोचें

    छवि का शीर्षक, अगर वह आपको पसंद करता है तो चरण 4

    Video: kash koi ladki mujhe pyar karti

    1
    अपने शरीर की भाषा को समझें आपका शरीर भाषा आपको दिखा रहा है कि आप अपने करीबी होना चाहते हैं या यदि आप खुद को मित्र के रूप में देखते हैं तो यह एक बड़ा कारक हो सकता है यदि वह आपको अपने हाथ से घेर लेती है, तो आपको यह जानना होगा कि वह आपको पसंद करती है, इसलिए नहीं कि वह सिर्फ आपको दोस्त की तरह व्यवहार कर रही है। यह देखने के कुछ तरीके हैं कि क्या आपके शरीर की भाषा का मतलब है कि आप किसी मित्र से ज्यादा पसंद करते हैं:
    • ध्यान दें कि वह आपके बगल में कैसे बैठता है क्या आप अपने घुटनों को छूने तक या आप बहुत दूर महसूस करते हैं, जब तक आप हमेशा करीब से आने की कोशिश करते हैं?
    • यह देखने की कोशिश करें कि क्या आप उसे अपने दिशा में छिपकर देखकर पकड़ सकते हैं। यदि आप उसकी आँखों को आकर्षित कर सकते हैं और यहां तक ​​कि लाल हो और देखो, तो वह जानता है कि तुम उसे पकड़ लिया!
    • देखो कि क्या वह हमेशा आप को छूने के लिए बहाने की तलाश में है क्या आप हमेशा भौतिक विमान में जाते हैं यदि आप वॉलीबॉल या सॉकर के मैत्रीपूर्ण गेम खेल रहे हैं और पूल में चिकन झगड़ों का समय होने पर हमेशा आपका साथी बनने के लिए कहता है?
    • देखें कि आपका शरीर जब आपके सामने बोलता है, तो आप का निर्देशन किया जाता है। क्या आप अपने शरीर के साथ अपने और अपने हथियारों की तरफ इशारों या पक्षों के साथ खड़े होते हैं? यदि हां, तो वह आपको अपना पूरा ध्यान देना चाहता है
    • देखो कि यह अन्य लड़कियों को कैसे छूता है क्या वह सभी लड़कियों को अपने हाथ से या केवल आप के साथ घेरता है?
    • देखो कि क्या वह कभी भी अपना हाथ छूता है, भले ही वह मजाक कर रहा हो। यह बहुत अंतरंग इशारा है और यह दिखा सकता है कि वह वास्तव में आपको पसंद करता है
  • वह छवि, जिसे वह आपको पसंद करती है, चरण 5 बताएं
    2
    उन चीजों पर ध्यान दो जो आपके लिए करता है आप बस एक बहुत ही अच्छे दोस्त बनना चाह सकते हैं या आप सभी के लिए जो एहसान करते हैं, इसका अर्थ आप कुछ और अधिक कर सकते हैं। उन सब बातों पर ध्यान दो, जो आपके लिए करता है और इसके अर्थ के बारे में सोचें। यह कैसे एहसास है:
  • देखें कि क्या उसे माना जा रहा है। जब आपको एक गहन अध्ययन सत्र मिल रहा है या एक ऐसी फिल्म के लिए टिकट मिलता है जिसे आप समझते हैं कि आप देखना चाहते हैं तो क्या आपको कॉफी मिलती है? यदि हां, तो आप जो कुछ भी कह रहे हैं, उसके बारे में आप शायद जानते हैं और सिर्फ आपको खुश करना चाहते हैं।
  • देखें कि क्या वह हर किसी के लिए अच्छे काम करता है क्या यह सिर्फ "मिस्टर नाइस "और उसे शहर में हर किसी के साथ दोपहर का खाना लेना या खरीदना पसंद है या बस उन चीजों को आप के लिए करना है? याद रखें, अगर वह आपको पसंद करता है, तो वह आपसे व्यवहार करेगा दूसरों की तुलना में एक अलग तरीके से
  • यदि वह आपको अपने काम के साथ कपड़े धोने की तरह, मदद करता है, तो वह निश्चित रूप से अपने प्रेमी बनना चाहता है
  • यदि वह आपकी कार के साथ आपकी मदद करता है, तो वह सिर्फ मैत्रीपूर्ण नहीं है - वह आपको अपनी मर्दानगी से प्रभावित करना चाहता है
  • छवि का शीर्षक बताएं कि वह आपको पसंद करता है चरण 6
    3
    अन्य लड़कियों के साथ कार्रवाई में अध्ययन करें अगर आपको यह देखने की ज़रूरत है कि वह अन्य लड़कियों से कैसे बातचीत करता है कि वह आपके साथ व्यवहार करता है, जैसे कि वह आपके साथ व्यवहार करता है या यदि वह सोचता है कि आप उसके लिए विशेष हैं आपको यह समझने की ज़रूरत नहीं है कि वह दूसरों के साथ कैसे व्यवहार करता है और उसके साथ आपके संबंध क्या हैं, यह समझने के लिए आपको डरना नहीं है।
  • देखो अगर वह लगातार इश्कबाज़ी करना पसंद करता है क्या आप कमरे में किसी लड़की के साथ या सिर्फ तुम्हारे साथ इश्कबाज हैं? याद रखें, अगर आप अन्य लड़कियों के साथ छेड़खानी करते हैं, तो आप उसे अभी भी पसंद कर सकते हैं, लेकिन इससे आपको उसे विशेष उपचार देने की संभावना कम हो जाती है
  • आप विपरीत संकेत भी देख सकते हैं क्या वह तुम्हारे अलावा किसी भी लड़की से इश्कबाज है? तब वह शायद तुम्हारे साथ इश्कबाज नहीं होता क्योंकि आप केवल एक ही हैं जो वास्तव में उसे पसंद करता है वह आपको बहुत तंग करने या आपके साथ इश्कबाज करने का सम्मान कर सकता है क्योंकि वह अन्य सभी लड़कियों को करता है
  • क्या आपको शर्मिंदगी या शर्म महसूस होती है अगर आप अपने सामने एक नई प्रेमिका रखती हैं? यदि हां, तो आप यह देखना नहीं चाहेंगे कि आपका रिश्ता कैसे विकसित होता है, क्योंकि मैं आपके साथ होना पसंद करता हूं।
  • यदि आप जानते हैं कि आप कौन हैं, तो दूसरी लड़कियों को पता चल जाएगा कि क्या। यदि वह एक और लड़की के साथ है और आपको "ओह, के बारे में सुना है" आप, "तब लड़की को जलन हो सकती है क्योंकि आप लड़के के लिए महत्वपूर्ण हैं।



  • वह बताएं कि वह अगर आपको पसंद करता है
    4
    देखें कि क्या वह हमेशा आपके साथ समय बिताने की कोशिश कर रहा है। यदि वह आपको पसंद करता है, तो वह जितना संभव हो उतना आपके पास होना चाहता है। मैं इसे सूक्ष्म और इतनी सूक्ष्म तरीके से नहीं करने की कोशिश कर सकता हूं यहाँ कुछ संकेत हैं कि वह आपके पास होना चाहती है क्योंकि वह आपको किसी मित्र से ज्यादा देखती है:
  • यदि आप कार्य करते हैं तो आप कमरे में एकमात्र व्यक्ति होते हैं जब वे बड़े समूहों में जा रहे हैं। अगर आप एक पार्टी, एक कॉन्सर्ट या बार में हैं और आपको पता है कि आपने रात भर में उससे बात की थी, तो वह निश्चित रूप से आपसे मिलना चाहती है।
  • यदि आपके पास एक वर्ग है और हमेशा अपनी तरफ से बैठकर अपने लिए एक साइट रखने की कोशिश करें, तो आप चीजों को अगले स्तर तक ले जाना चाहेंगे।
  • अगर कभी-कभी ऐसा ही होता है तो उसे समझें कि आप अपने पसंदीदा कॉफी शॉप या बार में उसमें चले जाते हैं। अगर यह हमेशा बंद होता है, इसलिए शायद आपको परेशान करने की समस्या है, लेकिन अगर आप कभी-कभी "क्षेत्र में" होते हैं, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आप अपने आप में चलने की उम्मीद कर सकते हैं
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि वह आपको पसंद करता है चरण 8
    5

    Video: Sacha Pyar Kaise Pata Chalta Hai - सच्चे प्यार कि 15 निशानिया ? - Signs of True Love

    अपने आउटपुट का विश्लेषण करें ध्यान दें कि कैसे, कितनी बार, कब और कहाँ से निकलते हैं, आप बेहतर समझ सकते हैं यदि आप एक मित्र के रूप में देखना चाहते हैं या यदि आप चाहते हैं कि आपके सभी आउटिंग्स को डेटिंग पसंद हो। यहां पर विचार करने के लिए कुछ बिंदु हैं:
  • पता चलता है कि वे कहाँ से आते हैं क्या आप इसे रोमांटिक जगहों जैसे उद्यान, अच्छा शराब सलाखों या जगहों में देखते हैं, जहां आप एक तारीख की रात को जोड़ते हैं? यदि हां, तो मैं तुम्हारे साथ भी यही चाहता हूं
  • एहसास करें कि जब वे प्रस्थान करते हैं, तो आस-पास कौन है यदि आप दोनों अकेले अकेले हैं, तो आप खुद को एक संभावित प्रेमिका के रूप में देख सकते हैं लेकिन अगर आप हमेशा अपने साथ अपने दस घनिष्ठ मित्रों को आमंत्रित करते हैं, तो शायद मैं आपको एक और मित्र के रूप में देखूंगा।
  • पता चलता है कि वे कब छोड़ दें यदि आप उसे केवल एक महीने में एक बार देखते हैं, तो हो सकता है कि वह आपके साथ अधिक समय बिताने की कोशिश न करें। लेकिन अगर ऐसा लगता है कि यह हाल ही में देखे बिना एक दिन से ज्यादा नहीं है, तो हाँ, वह शायद आपको पसंद करता है
  • पता चलता है कि जब वे छोड़ते हैं तो आप क्या करते हैं एक कॉफी या एक त्वरित दोपहर के भोजन के लिए दोस्ती क्षेत्र के लिए अधिक है, लेकिन रात के खाने के लिए बाहर जाना या शाम में एक फिल्म देखने दोस्तों से ज्यादा के लिए एक गतिविधि है
  • इमेज का शीर्षक बताएं कि वह आपको पसंद करता है चरण 9
    6
    देखें कि क्या वह तुम्हारे साथ छेड़छाड़ करता है यह केक के टुकड़े की तरह लग सकता है, लेकिन यदि आप अपने आप से छेड़खानी कर रहे हैं, तो आपको लगता है जितना मुश्किल हो सकता है। प्रत्येक लड़के की अपनी छेड़खानी शैली होती है और यह दिखाने के लिए आपके साथ इश्कबाद करने के कई तरीके होंगे कि वह आपको निश्चित रूप से पसंद करता है यहां कुछ संकेत हैं कि वह छेड़छाड़ कर रहा है:
  • अगर वह हमेशा आपको हंसी बनाने की कोशिश कर रहा है, यदि उनके पास एक वर्ग है और अपने नोट्स के मार्जिन पर भी गड़बड़ी है, तो वह निश्चित रूप से आपके साथ छेड़खानी कर रहा है।
  • यदि वह आपको कई इमोटिकॉन्स भेजता है, जब वह आपको पाठ संदेश भेजता है, तो वह आपके साथ छेड़खानी कर रहा है
  • यदि वह हमेशा आप को मारकर मारता है या आपको धीरे से धक्का दे रहा है, तो वह आपके साथ छेड़खानी कर रहा है।
  • यदि आप एक पूल में हैं, तो आप पानी के नीचे गोता लगाने के लिए चाहते हैं, तो आप निश्चित रूप से छेड़खानी कर रहे हैं
  • अगर वह हमेशा आपको हंसी बनाने की कोशिश कर रहा है, तो वह निश्चित रूप से छेड़खानी कर रहा है अगर वह दोनों हंसते हैं, तो वह निश्चित रूप से आपके साथ छेड़खानी कर रहे हैं।
  • विधि 3
    एक दूसरी राय का अनुरोध करें

    छवि का शीर्षक बताएं कि वह आपको 10 की पसंद करता है
    1
    अपने दोस्तों से पूछें कि वे क्या सोचते हैं यदि आपके पास कुछ करीबी दोस्त हैं जो हमेशा आपके साथ बाहर जाते हैं, तो आप उन्हें पूछने में सक्षम हो सकते हैं कि क्या उन्हें लगता है कि वे वास्तव में आपको पसंद करते हैं। शायद आप परिस्थिति को स्पष्ट रूप से देखने के लिए कामदेव के तीर से अंधा हो, लेकिन अपने दोस्तों में से एक में अधिक अंतर्दृष्टि हो सकती है।
    • एक दोस्त से पूछें जिस पर आप भरोसा करते हैं और स्थिति अच्छी तरह जानते हैं। यदि आपने उन्हें कई बार बाहर जाना देखा है, तो आपको एक राय चाहिए।
    • किसी मित्र से पूछें कि अगली बार वे एक साथ हैं और आपको सूचित करें। बस सुनिश्चित करें कि दोस्त भी स्पष्ट नहीं है
    • दोस्त चुनें, जिनकी राय और निर्णय मूल्य सबसे अच्छा जवाब पाने के लिए किसी को अच्छे सामाजिक भावना के साथ चुनें।
    • अपने मित्रों को ईमानदारी से बताएं यदि आप वास्तव में विश्वास नहीं करते हैं कि आप उन्हें पसंद करते हैं या यह भी जानते हैं कि आप किसी और को पसंद करते हैं, तो आपको सच्चाई से लाभ लेना चाहिए।
  • छवि बताएं कि वह अगर आपको पसंद करता है तो चरण 11
    2
    यदि आप बोल्ड महसूस कर रहे हैं, तो अपने दोस्तों से पूछें यह एक बहुत ही खतरनाक कदम है ऐसे कुछ लोग हैं जो "मित्र कोड" को तोड़ देंगे और आपके सवाल को उस आदमी को बताएंगे जो आपको पसंद है। लेकिन अगर आपको नहीं पता कि किसे उसे पूछना है या यदि आप वास्तव में अपने किसी एक दोस्त पर भरोसा करते हैं, तो उसे अकसर पूछिए कि वह आपके बारे में कैसा महसूस करता है।
  • यद्यपि यह एक अधिक जोखिम भरा कदम है, आपके दोस्तों की तुलना में आपके पास एक बेहतर प्रतिक्रिया होगी, क्योंकि उनके पास आपके लड़के के बारे में सबसे पहले जानकारी है।
  • अगर वह चाहें तो अपने दोस्त से पूछें कि आप उसे कैसे जानते हैं कि आपको कैसा महसूस होता है, यह भी एक चुपचाप हो सकता है। अगर यह आपको खुद से पूछने के लिए बहुत अधिक डराता है, तो यह जानकारी जल्द से जल्द उसके पास आ जाएगी, अगर आप गलत व्यक्ति को बताएं तो
  • छवि का शीर्षक, अगर वह आपको पसंद करता है तो चरण 12
    3
    अपने आप से पूछो एक बार जब आपको आश्वस्त हो जाता है कि बच्चा आपको पसंद करता है और आप प्रतीक्षारत और संकेत पढ़ने के थक गए हैं, तो उसे बताए जाने का समय हो सकता है कि आप कैसा महसूस करते हैं और उससे पूछें कि क्या उसे ऐसा लगता है। वह बहुत शर्मीली हो सकता है और शायद उन्हें राहत मिली कि आप पहल कर रहे हैं यहां हम आपको दिखाते हैं कि वह वास्तव में आपको पसंद क्यों करता है:
  • उसके साथ अकेले रहने के लिए कुछ समय खोजें सुनिश्चित करें कि आप उससे पूछें नहीं जब उसके दोस्त आपके कंधे पर चमक रहे हों
  • ईमानदार और खुला हो बस उसे बताएं कि आप क्या पसंद करते हैं और जानना चाहते हैं कि वह आपकी भावनाओं को साझा करता है या नहीं। इससे पहले कि वह जवाब दें, उसे पता चले कि अगर वह आपको पसंद नहीं करता है तो यह एक बड़ा सौदा नहीं है।
  • आपको केवल यह करना होगा अगर आपको पूरा यकीन है कि आप इसे पसंद करते हैं। यदि आपने कई लक्षण दिखाए हैं जो आपको पसंद हैं, तो बहादुर रहें और पूछें। यदि आपने उन लक्षणों को नहीं दिखाया है जो आप उन्हें पसंद करते हैं, तो शायद आपको यह देखना होगा कि क्या होता है
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि लड़के सब कुछ नहीं हैं और यदि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो शायद यह इसके लायक नहीं है। खासकर अगर इसके बारे में असभ्य है
    • जब आप आस-पास हों तो पूरी तरह मनोवैज्ञानिक व्यवहार न करें
    • अपने सभी चुटकुले पर हंसना मत (जब तक कि वे वास्तव में अजीब न हों)
    • लगातार उसके पास रहने की कोशिश न करें उसे साँस लेने दो!
    • उसे आपसे प्यार करने के लिए बाध्य करने की कोशिश न करें यह हमेशा काम नहीं करता है हालांकि, ईर्ष्या कभी-कभी काम करती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com