ekterya.com

एक दोस्त को बताने के लिए जो आपको पसंद करता है, आप चाहते हैं कि आप उन्हें मित्र बने रहें

एक लड़के और लड़की के बीच दोस्ती सबसे अच्छी है लड़के लड़कियों के रूप में ज्यादा नाटक नहीं करते हैं, जबकि लड़कियां लड़कों को अधिक संवेदनशील और स्नेही बनाने में मदद करती हैं हालांकि, यदि आपका मित्र अगले स्तर तक संबंध लेने का निर्णय लेता है और आपको ऐसा महसूस नहीं होता है, तो कहने का कोई रास्ता खोजना मुश्किल हो सकता है। अपने दोस्त को निष्पक्ष तरीके से खारिज करते हुए और उसके साथ घनिष्ठ मित्रता बनाए रखना मुश्किल हो सकता है लेकिन असंभव नहीं है यदि आप इन सरल युक्तियों का पालन करते हैं, तो आप इसे आसानी से कर सकते हैं!

चरणों

एक मित्र को बताओ कि आप पर क्रश के साथ शीर्षक है कि आप बस मित्र रहना चाहते हैं चरण 1
1
उसी पुराने भाषण को दोहराने से बचें जैसे बातें कहो "मैं हमारी दोस्ती को बर्बाद नहीं करना चाहता हूं" या "मुझे खेद है, लेकिन मैं आपको उस तरह से प्यार नहीं करता" यह ठंडा और क्रूर आवाज करेगा। उसे बताए जाने के बजाय कि आप उसके साथ संबंध नहीं बनाना चाहते हैं, इस कारण बताएं कि आपको क्यों लगता है कि डेटिंग एक बुरा विचार है। "मैं इसकी सराहना करता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि हमें अभी भी मित्र होना चाहिए। आप मेरे बारे में सब कुछ जानते हैं! अगर हम कुछ के रूप में बाहर जाते, तो यह थोड़ा अजीब होगा"हालांकि, अगर उस समय आप उसके साथ प्यार नहीं कर रहे हैं, लेकिन आप भविष्य में कुछ खिलने की संभावना देखते हैं, उन्हें बताने के लिए डरो मत!
  • एक मित्र को बताएं कि आप पर क्रश के साथ शीर्षक है कि आप बस मित्र रहना चाहते हैं चरण 2
    2
    उसे प्रोत्साहित मत करो हाल ही में अपने दोस्त का इलाज करने के तरीके को जांचने के लिए अपना समय ले लो। क्या आपने उसे कुछ सुना है या ऐसा कुछ किया है जिससे उसे लगता है कि आप सफलता बना रहे हैं? या हो सकता है कि आप सिर्फ एक व्यक्ति हैं जो इश्कबाज पसंद करते हैं? सुनिश्चित करें कि इसे अपने दोस्त के साथ न करें, कम से कम जब तक चीजें थोड़ा ठंडा न हों।
  • छवि शीर्षक से एक मित्र को आप पर क्रश के साथ बताएं कि आप बस मित्र रहना चाहते हैं चरण 3
    3
    संचार खोना मत यह आपके दोस्त को थोड़ा सा देने के लिए मोहक हो सकता है "अंतरिक्ष" ताकि मैं आपकी अस्वीकृति पर काबू पा सकूं। हालांकि, ऐसा करना उचित नहीं है क्योंकि आप इसे एक ऐसे संकेत के रूप में ले सकते हैं, जिसे आप उससे हमेशा से दूर जाना चाहते हैं। इसके अलावा, आप अपनी भावनाओं को कबूल करने के लिए दोषी या शर्मिंदा महसूस कर सकते हैं उसे पता है कि चीजें आपके बीच सही हैं और पाठ संदेश भेजने का प्रयास करते हैं, फोन पर बात करें और पहले के रूप में देखें। क्या होगा अगर वे आप को अस्वीकार कर दिया? यह एक मूक घोषणा के रूप में ले लें कि आपके मित्र को अपने विचारों को ठीक करने के लिए थोड़े समय की जरूरत है। एक या दो सप्ताह बाद उसके साथ संवाद करने का प्रयास करें अगर आप जवाब नहीं देते हैं, तो इसे एक संकेत के रूप में ले लें कि आप थोड़ी देर के लिए आपकी दोस्ती को बाधित कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक दोस्त को आप पर क्रश के साथ बताएं कि आप बस मित्र रहना चाहते हैं चरण 4



    4

    Video: HOLIDAY PANCAKE ART CHALLENGE | We Are The Davises

    अपने सवालों के जवाब तैयार यदि आपका मित्र आपको छोड़ने के लिए आमंत्रित करता है, तो आपको ऐसे सवालों के जवाब देने के लिए तैयार रहना चाहिए जैसे कि: "हम एक जोड़े के रूप में क्यों नहीं जा सकते?", "क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं आपके जैसा आकर्षक नहीं हूं?", "क्या आप शर्मिंदा हैं?", "क्या आप किसी और को पसंद करते हैं?"। अपना समय लें और अपने प्रश्नों को उत्तर दें ताकि आप शांत और सौम्य तरीके से कर सकें। सुनिश्चित करें कि वह जानती है कि आप क्या सोचते हैं, इसके बारे में उत्सुक होना ठीक है, लेकिन आपको परेशान करने वाले प्रश्नों और प्रार्थनाओं से लगातार नाराज होना पसंद नहीं है। अगर एक सप्ताह के बाद यह स्थिति खत्म नहीं होती है, तो उसे दृढ़ता से याद दिलाएं कि आप उसे पसंद नहीं करते हैं और आप किसी और प्रश्न का उत्तर नहीं देंगे।
  • छवि शीर्षक से एक दोस्त को आप पर क्रश के साथ बताएं कि आप बस मित्र रहना चाहते हैं चरण 5

    Video: Aquarius 2017 कुंभ राशि को अनेक स्रोतों से धन प्राप्त हो सकता है नौकरी और व्यवसाय में सफलता मिलेगी

    5
    नाराज मत हो यह सच है कि इस स्थिति में कई असहज चीजें आती हैं जैसे अजीबता का तात्पर्य, निरन्तर प्रश्न और अपनी आँखों में अपने मित्र के टूटे दिल का प्रतिबिंब, कुछ का उल्लेख करने के लिए हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि आप परेशान नहीं करते हैं। यदि आप नाराज हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप उस अंधेरे पक्ष को देख रहे हैं जिसे आपने पहले नहीं देखा है। आप यह भी मान सकते हैं कि आपको असहज महसूस होता है क्योंकि वह आपके साथ प्यार में पड़ गया है जब आप अकेला छोड़ने के लिए चिल्लाने की तरह महसूस करते हैं, तो याद रखें कि आपको जो मिलेगा वह है कि आप कचरे की तरह महसूस करते हैं, जिसे आप नहीं चाहते।
  • छवि शीर्षक से एक दोस्त को आप पर क्रश के साथ बताएं कि आप बस मित्र रहना चाहते हैं चरण 6
    6
    भूलने की कोशिश करो स्वाभाविक रूप से, केवल एक चीज जो आपके दिमाग में होती है वह है जो आपको एक साथ मिलती है। हालांकि, इस बारे में सोचने की कोशिश न करें इससे पहले कि वह आपके साथ प्यार में गिर गई, उसके बारे में आपको अपने दोस्त के बारे में क्या पसंद आया? हो सकता है कि यह उसकी हास्य या उसकी अपरिहार्य सलाह की भावना थी जो भी हो, उसे ध्यान में रखें कि जो कुछ हुआ उसके बाद आप पहली बार एक साथ लटकाएं। याद रखें कि आपका मित्र पहले व्यक्ति जैसा है
  • छवि शीर्षक से एक मित्र को आप पर क्रश के साथ बताएं कि आप बस मित्र बनना चाहते हैं चरण 7

    Video: इसलिए लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते

    7
    चीजों को सामान्य पर वापस जाने दें चीज़ें ठीक करें और आप देखेंगे कि, धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से, आपकी दोस्ती दुर्लभ से बदल जाएगी जैसे कि यह एक बार थी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com