ekterya.com

कैसे प्यार को रोकने के लिए

आपका साथी "उत्तम" क्या आपको लगता है कि सिर्फ दोस्त बनना बेहतर है? हालांकि ऐसा लग सकता है कि आप कभी भी बेहतर नहीं पाएंगे, ऐसे तरीके हैं जिन पर आप आगे बढ़ सकते हैं। किसी को प्यार करना बंद करने के लिए प्रत्येक व्यक्ति के रूप में के रूप में अद्वितीय है प्यार में पड़ जाओ

, लेकिन यहां आप अपने भावुक लिंक को तोड़ने के कुछ स्वस्थ तरीके पाएंगे।

चरणों

भाग 1
स्वीकार करें कि आप चोट लगी हैं

इमेज का शीर्षक Fall Out of Love चरण 1

Video: दोबारा से बालों को उगाए, बालों को झड़ने से रोके, सफ़ेद बालों को काला करे प्याज़ का रस..!!

1
थोड़ी देर के लिए अपने आप को उदास रहने दें। प्यार को रोकने के लिए एक खो रिश्ते शोक की एक प्रक्रिया है ऐसा लगता है कि हानि गहराई से सामान्य है यदि आप सामान्य रूप से कार्य करने की कोशिश करते हैं और दिखाते हैं कि आप चोट नहीं पहुंचे, तो आपके पास अधिक भावनात्मक संघर्ष होगा। प्यार को रोकना शुरू करने का स्वस्थ तरीका थोड़ी देर के लिए दुखी होना है नुकसान की अपनी भावनाओं को संसाधित करने के लिए समय निकालें
  • यदि आप कर सकते हैं, काम से कुछ दिन निकालें और आपको आराम देने के लिए जो कुछ भी होता है (जब तक कि यह हानिकारक नहीं है) करें। उदास फिल्में देखो, सो जाओ या कुछ आइसक्रीम खाएं। यदि यह असहनीय हो जाता है, तो याद रखें कि दर्द में सुधार होता है।
  • इमेज का शीर्षक Fall Out of Love चरण 2
    2
    रिश्ते पर प्रतिबिंबित करें रिश्ते को ठीक से जाने के लिए, आपको यह समझना होगा कि उस व्यक्ति के साथ प्यार करने के बारे में अच्छी और बुरी चीजें (क्योंकि हमेशा होती हैं)। अच्छी चीजों की सराहना करते हैं लेकिन बुरे लोग भी याद करते हैं। आपको उन नए अवसरों के बारे में सोचना होगा जो अब खुलेंगे।
  • द्वंद्वयुद्ध की गर्मी में, आप व्यक्ति को आदर्श बनाना चाहते हैं और अपनी कमियों और कमजोरियों को भूल सकते हैं। यह दोनों को याद रखना महत्वपूर्ण है।
  • जिन तरीकों से अपने प्यार को आप बदल गया है और मदद की आप एक व्यक्ति के रूप में विकसित, लेकिन यह भी मान्यता देते हैं, तो कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जो आपके विकास में बाधा है और आप कोई है जो होने के लिए नहीं करना चाहता था बन गया हैं के लिए आभारी होंगे की कोशिश करो। ये सबक हैं जो आप के साथ लेते हैं और आप सीखते हैं।
  • इमेज का शीर्षक Fall Out of Love चरण 3
    3
    थोड़ी देर के लिए आपको अकेले रहना चाहिए। किसी दूसरे रिश्ते में जल्दी मत आना या दोस्तों और गतिविधियों से लगातार विचलित न करें। यदि आप किसी स्वस्थ तरीके से प्यार करना बंद करना चाहते हैं, तो आपको उस दर्द के साथ संसाधित करना और उसे संभालना होगा जो आप महसूस करते हैं। आप क्या चाहते हैं और आपको क्या चाहिए और उसके बारे में सोचने के बीच अपना समय शेष करें और फिर उन चीजों की खोज करें और मित्रों और परिवार से भावनात्मक और सामाजिक समर्थन प्राप्त करें।
  • बेशक, अगर आपको लगता है कि आपको किसी से बात करने की ज़रूरत है, तो करीबी मित्रों के साथ समय बिताना ठीक है। किसी ऐसे समझ को देखो जो आपको रिश्ते पर निकलने की अनुमति देता है, लेकिन आपको इसके बारे में सच्चाई भी बताती है कि आप रिश्ते के बाहर अपने दृष्टिकोण से क्या देखते हैं। यदि आप सलाह के लिए खुले हैं, तो किसी विश्वसनीय दोस्त की अच्छी सलाह आपको अपने नुकसान का पुनर्मिलन करने और अपने भविष्य के बारे में सोचने में मदद कर सकती है। ब्रेक के बारे में बहुत समय बिताओ मत, गलत क्या हुआ या आपका पूर्व क्या कर रहा हो इसके बजाय, अपने आप पर ध्यान दें और आप आगे कैसे आगे बढ़ सकते हैं
  • फॉल आउट ऑफ लव स्टेप 4 शीर्षक वाला इमेज
    4
    अपनी भावनाओं को बाहर निकालें उपचार की प्रक्रिया का एक बड़ा हिस्सा अपनी भावनाओं को व्यक्त करना है आपको इन भावनाओं को किसी के साथ साझा नहीं करना पड़ता है, जब तक कि आप नहीं चाहते हैं, लेकिन कम से कम उन्हें बाहर करने से आपकी मदद मिलेगी
  • आप एक डायरी रख सकते हैं, कविता या कहानियां लिख सकते हैं, एक चित्र बना सकते हैं, एक पेंटिंग कर सकते हैं, एक गीत चलाने के लिए सीख सकते हैं, या बोली जाने वाली कविता का अभ्यास करना शुरू कर सकते हैं। इन रचनात्मक प्रयासों से आप अपने अनुभव को लेकर कुछ सुंदर बनाते समय अपने दर्द को व्यक्त कर सकते हैं।
  • अगर आपको प्रेरित नहीं लगता है या आप कलात्मक प्रकार नहीं हैं, तो एक संग्रहालय, रंगमंच या संगीत कार्यक्रम पर जाएं। कभी कभी, सुन या अन्य कलाकारों की व्याख्याओं को देखने के बारे में शोक, आप एक सार्वभौमिक अनुभव मानवता के आराम के साथ, और अधिक दर्दनाक से कनेक्ट करता है कि के रूप में यह समझने में मदद करता जीवन सार्थक बनाता है। आखिरकार, अगर आपको कभी नुकसान नहीं हुआ है, तो आप वास्तव में कभी प्यार नहीं करते।
  • भाग 2
    फिर से शुरू करें

    इमेज का शीर्षक Fall Out of Love चरण 5
    1
    महत्वपूर्ण चीजें रखें आगे बढ़ने और अपने जीवन में वापस जाने की कोशिश करते वक्त, आपको जो कुछ करना चाहिए, वह महत्वपूर्ण है जो आपको उस व्यक्ति की याद दिलाने वाली हर चीज से छुटकारा न दें। यह उस व्यक्ति के साथ अपने अनुभवों का सबसे अच्छा हिस्सा के कुछ अनुस्मारक बरकरार रखती है, के रूप में खोल आदेश रिश्ते की एक स्वस्थ और सकारात्मक धारणा बनाए रखने के लिए समुद्र तट पर या नए साल की पार्टी में आप की एक तस्वीर पर पाया।
    • इन बातों को रखते हुए एक अच्छा विचार है, आप इस समय उन्हें देखने के लिए तैयार नहीं हो सकता है। उन वस्तुओं को रखें जिन्हें आप एक स्थान पर एक साथ रखते हैं और फिर उन्हें कहीं से बाहर रखें। जब आप भावनात्मक रूप से ठीक हो जाते हैं तब आप उन्हें फिर से हटा सकते हैं
    • इसमें डिजिटल आइटम शामिल हैं, जो आपके कंप्यूटर पर रास्ते से बाहर एक समान तरीके से संग्रहीत और संग्रहीत किया जा सकता है।
  • Fall Out of Love चरण 6 शीर्षक वाली छवि

    Video: अपने बच्चो को आज्ञाकारी कैसे बनाएं, बढ़ते अपराधो को रोकने के लिए | RAJIV DIXIT

    2
    बाकी सब से छुटकारा एक बार जब आप उन चीजों को चुनते हैं जिन्हें आप रखना चाहते हैं, तो आपको बाकी सब से छुटकारा पाना होगा। वास्तव में किसी को भूल जाने के लिए, आपको अपने रोजमर्रा की जिंदगी में उस व्यक्ति के लगातार अनुस्मारक देखने से बचने में सक्षम होना होगा।
  • यदि आपके पास अन्य व्यक्ति की चीज़ों का मुट्ठी भर है, तो उन्हें वापस दो। फेसबुक पर उस व्यक्ति के साथ आपके नाम फोटो के साथ लेबल निकालें, अपने खुद के फेसबुक तस्वीरें उस व्यक्ति की याद दिलाते है कि और सामान्य रूप में, हटाने, भी अतिरिक्त डिजिटल आइटम से छुटकारा पाने के (संदेशों को सहेजा आवाज, उदाहरण के लिए )। अध्ययनों से पता चला है कि इन मदों को रखने से दुःख की अवधि बढ़ जाती है और इसे ठीक करने के लिए कठिन बना देता है
  • पल आउट ऑफ़ लव चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    व्यक्ति के बारे में पता न करें किसी को भूलने के लिए, कम से कम जब तक आप एक सुरक्षित भावनात्मक जगह में नहीं होते हैं और दोबारा दोस्त बन सकते हैं तब तक संबंधों को तोड़ना महत्वपूर्ण है (यदि आप तय करते हैं कि आप क्या चाहते हैं)। एक भावनात्मक राज्य होने के अलावा, प्यार एक मादक पदार्थों की लत मस्तिष्क के लिए अपने समान में रासायनिक परिवर्तन का कारण बनता है, और हर बार जब आप अपने पूर्व या कुछ और देखते हैं कि आप वह याद दिलाता है या वह तरस सिर्फ पर्याप्त लत को बढ़ाने के लिए संतुष्ट ।
  • कॉफी के लिए मत जाओ, पाठ संदेश न भेजें, अपने दोस्तों से पूछें कि दूसरे व्यक्ति क्या कर रहा है, उन्हें फोन न करें। उसके बारे में सोचना बंद करो और अपने बारे में सोचना शुरू करें विशेषज्ञों का सुझाव है कि कम से कम 30 से 90 दिन के ब्रेक को दूसरे व्यक्ति से संपर्क करें।
  • सोशल नेटवर्क्स में व्यक्ति के साथ पीछा करना या दोस्ताना बंद करना इसके बारे में जागरूक होने के नाते, जानबूझकर या नहीं, स्वस्थ नहीं है और आप इसे प्यार करना बंद करना कठिन बना देगा। सामाजिक नेटवर्क में व्यक्ति के साथ अपने संपर्कों को तोड़ दें (कम से कम अभी के लिए) ताकि आप स्वस्थ चीजों के बारे में सोच सकें, जैसे कि खुद की देखभाल करना
  • पल आउट ऑफ़ लव चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    थोड़ी देर के लिए आपसी मित्रों से बचें बंधनों को तोड़ने की कोशिश करने के तुरंत बाद आपसी मित्रों के साथ बाहर जा रहे हैं, आपके लिए यह अधिक भावनात्मक रूप से मुश्किल होगा।
  • समझाओ कि आपको थोड़ी आराम की आवश्यकता है और जब तक आप थोड़ी अधिक स्थिर महसूस नहीं करते हैं, तब तक उनसे कुछ समय बिताते हैं। अच्छे दोस्त समझेंगे
  • इसमें फेसबुक पर आपसी मित्रों को शामिल किया जा सकता है, खासकर यदि आपके पास ऐसे दोस्त हैं जो आपके पूर्व के कई फोटो पोस्ट करते हैं। उस व्यक्ति के साथ अपने रिश्तेदारों की छोटी यादों को देखकर या सुनकर, दुःख की प्रक्रिया को लम्बा होगा यदि आप फेसबुक पर आपसी दोस्तों के साथ लिंक तोड़ नहीं सकते हैं, तो बस अस्थायी रूप से उन्हें अपने होमपेज से अवरुद्ध करें या सोशल मीडिया से ब्रेक ले जाएं जब तक कि आपके पास ठीक करने का समय न हो।
  • पल आउट ऑफ़ लव स्टेप 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    फिर से मित्र बनने से पहले उसे समय दें यदि उनके पास बहुत अच्छी दोस्ती थी और चीजों को अच्छे शब्दों में समाप्त हो गया था, या यहां तक ​​कि अगर वे हमेशा अच्छे दोस्त थे, तो संभवतः एक बार फिर से दोस्तों के रूप में कार्य करने से पहले कुछ समय लेना अच्छा विचार है। समय व्यतीत करना तुरंत व्यक्ति को प्यार करने से आपको रोकना बहुत मुश्किल होगा।
  • कई लोगों के लिए जो तीव्रता से प्यार करना बंद कर देते हैं, फिर से वे फिर से करीबी दोस्त बनने में कई साल लग सकते हैं। आप पाएंगे कि आपको तब तक इंतजार करना होगा जब तक कि आप दोबारा दोस्त होने के साथ आराम से महसूस करने से पहले अन्य लोगों और प्रतिबद्ध रिश्तों के साथ प्यार में न हों।
  • अन्य लोगों के लिए, फिर से मित्र बनना असंभव है, खासकर यदि ब्रेक आपसी नहीं था



  • भाग 3
    आप पर फोकस

    पल आउट ऑफ़ लव चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने आप को अन्वेषित करें इस रिश्ते के बिना आपके फैसले को क्लाउड करने के लिए, आप एक व्यक्ति के रूप में आप की बेहतर तस्वीर प्राप्त कर सकते हैं। अपनी ताकत और कमजोरियों का अन्वेषण करें आप अपनी प्राथमिकताओं या जीवन में लक्ष्यों पर पुनर्विचार करना चाह सकते हैं। शायद आपने सोचा था कि आपको कुछ चाहिए था जब आपको लगा कि आप उस व्यक्ति के साथ अपने जीवन के लिए होंगे, लेकिन शायद अब आप कुछ और चाहते हैं
    • इस मामले में पता लगाने के लिए मैत्री एक अच्छी बात है आप पा सकते हैं कि जब आप प्रेम में थे, तो आपने कुछ दोस्ती छोड़ दी जिन्हें आप वास्तव में खोना नहीं चाहते। यह उनकी मरम्मत करने का प्रयास करने का एक शानदार समय है
    • इस बारे में सोचें कि आप अपने पूर्व से मिलकर और अपने अविवाहित स्वयं को ठीक करने से पहले हो सकता है कि आपका पूर्व थियेटर पसंद नहीं आया और आपने किया, शायद उसे आपके लंबे बालों को पसंद किया गया था लेकिन आप इसे कम पसंद करते हैं। आप पक्ष शौक, दोस्तों या अपने व्यक्तित्व के कुछ हिस्सों बंद कर दिया हो जब आप अपने पूर्व के साथ थे और अब आप फिर से एक हैं, तो आप का चयन करने के जो अपने पुराने के पहलुओं मैं रखना चाहते हैं स्वतंत्र महसूस करना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक Fall Out of Love चरण 12
    2
    स्वतंत्र रहें प्रेम में होने के कारण आप उस व्यक्ति पर बहुत निर्भर रहना पड़ता है, लेकिन अगर आप खुश रहना चाहते हैं और भविष्य के संबंधों में बेहतर भाग्य चाहते हैं, तो आपको अकेले रहने की अपनी क्षमता में सुधार करने की आवश्यकता होगी। अधिक आत्मनिर्भर होने के कारण, आपको अधिक आत्मविश्वास मिलेगा और आपको याद होगा कि आप अपने आप में मजबूत और सक्षम हैं। अब आप के लिए काम करते हैं एक स्वतंत्र व्यक्ति के रूप में अपने बारे में सोचो उन चीजों को करें जो आप हमेशा करना चाहते थे लेकिन जिसके लिए आपने कभी समय नहीं लिया
  • रात्रिभोज या फिल्मों पर जाएं यह कुछ भी बेहतर है अगर आप कुछ खाते हैं या आप जो फिल्म देखते हैं, लेकिन आप जानते हैं कि आपका पुराना प्यार नफरत होता।
  • इमेज का शीर्षक Fall Out of Love चरण 13
    3
    नई गतिविधियों की कोशिश करें ये नई चीजें आपको न केवल आपको खुश कर सकेंगी क्योंकि आप बाहर जाकर नई चीजों का आनंद लेंगे, लेकिन वे आपको अपने पुराने प्यार को भूल जाने और अपने दम पर खुश रहने के लिए भी मदद करेंगे। आप एक नया शौक या स्वयंसेवक अपन कर सकते हैं या आपको एक नया कौशल सिख सकते हैं आप इंटरनेट से कुछ नया भी सीख सकते हैं। आपको कभी नहीं पता है कि आप आगे क्या करना चाहते हैं
  • जितना संभव हो उतना यात्रा करें। यात्रा सकारात्मक और नकारात्मक दोनों, नई यादों और अनुभवों को बनाने का एक निश्चित तरीका है इन नए अनुभवों को ध्यान में रखने के लिए, आप अपने पिछले अनुभवों और समस्याओं (या कम से कम उन पर कम ध्यान देने के लिए) को भूलना शुरू कर देंगे।
  • याद रखें: यात्रा का मतलब यह नहीं है कि पेरिस के लिए पहले विमान पर जाना चाहिए। आप स्थानीय रूप से भी यात्रा कर सकते हैं! महत्वपूर्ण बात यह है कि बाहर जाकर उन जगहों पर जाएं जिन्हें आपने कभी नहीं देखा और जो कुछ भी आपने पहले कभी नहीं किया है।
  • भाग 4
    चलते रहें

    पल आउट ऑफ़ लव स्टेप 15 नामक छवि
    1
    स्वीकार करें कि प्रेम का पूर्वनिर्धारित नहीं किया गया था आगे बढ़ने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा यह स्वीकार करता है कि प्रेम को पूर्वनिर्धारित नहीं किया गया था। आपको यह समझना होगा, अगर वह व्यक्ति आपको प्यार नहीं कर सकता है या यदि वह रिश्ते ने किसी को नाखुश कर दिया है, तो चीजों में सुधार नहीं होता और अंत में, आप खुश नहीं होते। आप उस रिश्ते में होने के योग्य हैं जिसमें व्यक्ति आपको जितना प्यार करता है जितना आपसे प्यार करता है और वे एक-दूसरे को संतुष्ट करते हैं क्योंकि कोई भी नहीं कर सकता है
    • उस रिश्ते से बाहर आने वाली अच्छी चीजों के लिए आभारी रहें, जैसे कि अपने दिल को बेहतर ढंग से जानने का मौका और कुछ सीखने की जरूरत है। फिर, जब आप इस व्यक्ति से प्यार करने का अवसर प्राप्त करने के लिए आभारी होते हैं, तो आप वास्तव में आपके दर्द से ठीक हो पाएंगे क्योंकि आपको पता चल जाएगा कि दर्द का एक उद्देश्य था
  • पल आउट ऑफ़ लव स्टेप 16 नामक छवि
    2
    नए लोगों से मिलो जब तक आप अपने अकेलेपन से संतुष्ट नहीं होते हैं, तो आप को छोड़ना होगा यदि आप अपने लिए एक बेहतर साथी ढूंढना चाहते हैं। यह समय ले सकता है और आप इसे जल्दी नहीं करना चाहिए कुछ भी बल न करें - जब आप बाहर निकलने की तरह महसूस करते हैं और कुछ भी नहीं करते जो आपको असहज महसूस करता है तो बाहर निकल जाएं।
  • आप सलाखों और नाइट क्लबों में जाकर नए लोगों से मिल सकते हैं, एक चर्च के एक समूह में शामिल हो सकते हैं या एक नागरिक समूह जो आपकी रुचियों को साझा करता है, या स्वयंसेवा करता है आपको कार्य, स्कूल या समुदाय को उन लोगों के लिए भी सतर्क रहना चाहिए जिन्हें आपने अतीत में अनदेखा कर दिया हो। नए लोगों के साथ मैत्रीपूर्ण और खुले रहें
  • फला आउट ऑफ़ लव चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    3
    फिर से किसी के साथ बाहर जाओ प्यार में गिरते हुए, या कम से कम इस बात का एहसास है कि अन्य लोगों के साथ प्यार में पड़ना है, यह अन्य प्रेम को पीछे छोड़ने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह आवश्यक नहीं है कि आपके पास गंभीर नियुक्तियां हों वास्तव में, यह बेहतर है अगर आपके पास थोड़ी देर के लिए आकस्मिक डेटिंग है बहुत से लोगों को वसूली की अवधि की आवश्यकता होती है और अगर आप किसी अन्य व्यक्ति का दिल नहीं तोड़ना चाहते हैं, तो वह बेहतर नहीं है।
  • आपको पता चल जाएगा कि आप फिर से नियुक्तियों के लिए तैयार हैं जब आप कह सकते हैं कि आप वास्तव में प्यार करते हैं और अपने आप का सम्मान करते हैं। सच्चाई यह है कि हम उन लोगों को आकर्षित करते हैं जो हमारे साथ व्यवहार करते हैं क्योंकि हम अपने आप को मानते हैं। यदि आप अपने आप से आत्म-दया और अविश्वास से भरे हैं, तो ऐसे व्यक्ति को आकर्षित करना असंभव होगा जो आपसे प्यार करता है और आप कौन हैं।
  • इमेज का शीर्षक Fall Out of Love चरण 19

    Video: जिसे प्यार करते है उससे शादी होकर ही रहेगी | प्रेम विवाह का अचूक टोटका और मंत्र | Love Marriage

    4
    ध्यान रखें कि आपको किसी को प्यार करने से रोकना जरूरी नहीं है हालांकि तथ्य यह है कि एक प्यार काम नहीं करता है बहुत दर्दनाक हो सकता है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको किसी को प्यार करना बंद करना है अगर यह सच्चा प्यार था, तो आप कभी उस व्यक्ति को प्यार नहीं कर सकते हैं हालांकि, आप उस प्रेम को दूर कर सकते हैं, इसके आधार पर बिना अपनी ज़िंदगी को पूरी तरह से जीवित कर सकते हैं और आनंद लेने के लिए नया प्यार पा सकते हैं।
  • अपने दिल को नफरत या नकारात्मक विचारों से भरा मत देना। किसी भी परिस्थिति में आपको उस व्यक्ति को बनाने के लिए आगे बढ़ने का प्रयास करना चाहिए जिसे आपको पसंद नहीं है। अगर उस व्यक्ति ने तुम्हें चोट पहुंचाई या आपको चोट पहुंचाई, तो आप पूरी तरह नाराज होने के अपने अधिकार में हैं। हालांकि, यह अन्य व्यक्ति को माफ करने के लिए स्वस्थ है, न कि उसके लिए बल्कि आपके लिए अपने दिल में ये सब घृणा फैलाने से विषाक्त हो गया है और जीवन में आपकी खुशी और अपने स्वस्थ भविष्य के रिश्तों की क्षमता को बर्बाद कर सकता है।
  • दूसरे व्यक्ति में खामियों के लिए मत देखो निश्चित रूप से सभी चीजों की सूचियां नहीं बनाते हैं जो खराब थीं खुद को नफरत करने के लिए उसे मजबूर मत करो खुद को सोचने के लिए मजबूर न करें कि आप उसके बिना बेहतर हैं। इन चीजों से आप सकारात्मक अनुभवों को खोलने के बजाय केवल आपके भीतर नकारात्मक भावनाएं पैदा करेंगे
  • इमेज का शीर्षक Fall Out of Love चरण 21
    5
    प्यार में गिरने के लिए वापस आओ प्यार में गिरने से आपका दिल ठीक होने की प्रक्रिया में अंतिम टुकड़ा होगा। यह आपके विश्वास को नवीनीकृत करेगा और आपको दिखाएगा कि कैसे अद्भुत प्रेम है सबसे महत्वपूर्ण, आपको किसी के साथ प्यार मिलना चाहिए जो आपकी भावनाओं को उस तरह से मेल कर सके कि आपका पुराना प्यार नहीं हो सका। यही आप लायक है!
  • जब आप अंत में किसी से मिलते हैं जो आपको जानता है और आपसे प्यार करता है, तो आप किसी और के साथ प्यार में गिरने के बारे में बुरा मत मानो। एक नया प्यार ढूंढ़ने पर आप अपनी पिछली भावनाओं को धोखा दे या बेवजह नहीं कर रहे हैं। यहां तक ​​कि कहानी पुस्तकों में एक से अधिक कहानी है और हमारे दिल कई पुस्तकों के साथ पुस्तकें हैं।
  • हालांकि, अगर आप लंबे समय से प्यार में नहीं आते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है। कुछ दिल ठीक करने के लिए लंबे समय तक ले। बस अपने आप को खुश करने पर ध्यान केंद्रित करें
  • युक्तियाँ

    • हर किसी को अपने स्नेह के उद्देश्य के साथ तुलना न करें या सोचें कि कोई भी कभी भी माप नहीं करेगा। किसी के सकारात्मक गुणों को अंधा मत करो क्योंकि उनकी तुलना किसी अन्य व्यक्ति से की जाती है।

    चेतावनी

    • अगर यह एक अपमानजनक या जोड़-तोड़ संबंध था, तो एक निरोधक आदेश दोनों लोगों को एक-दूसरे से संपर्क करने का प्रयास करने से रोकना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com