ekterya.com

आपकी प्रेमिका के अतीत के रिश्तों के बारे में सोचना कैसे रोकें?

क्या आप अपने प्रेमिका के अतीत संबंधों के बारे में सोचना बंद नहीं कर सकते? यह एक गंभीर मुद्दा है जिसे जितनी जल्दी हो सके संभाला जाना चाहिए, अन्यथा, आप अंततः दर्द को खत्म कर सकते हैं या हार भी सकते हैं जो आपसे प्यार करते हैं और प्यार करते हैं।

चरणों

Video: Near Death Experience True Stories - 5 True Near Death Experience Stories | Part 1

आपकी प्रेमिका के बारे में स्टॉप थिंकिंग के शीर्षक वाला चित्र`s Past Relationships Step 1
1
अपने आप से पूछें कि आप अपने प्रेमिका के पूर्व के बारे में क्यों सोच रहे हैं क्या आपकी प्रेमिका ने उन्हें अक्सर वार्तालाप में उल्लेख किया है और टिप्पणियां बनाने में आपको बुरा महसूस किया है? या हो सकता है कि आप खुद को पूर्व की तुलना करके इस समस्या का निर्माण कर रहे हैं? पहचानें अगर आप अपने व्यवहार या आपकी प्रेमिका की वजह से उनके बारे में सोचते हैं
  • आपकी प्रेमिका के बारे में स्टॉप थिंकिंग के शीर्षक वाला चित्र`s Past Relationships Step 2
    2
    अगर आपकी प्रेमिका हमेशा उनका उल्लेख करती है, तो बात करने का वक्त है। उसे बताओ कि वह कितना दुखद है जब वह अपने पूर्व का उल्लेख करता है और उसे बदलने का अवसर देता है। यदि आप देखते हैं कि स्थिति में सुधार नहीं होता है, तो अपने रिश्ते पर पुनर्विचार करना अच्छा होगा। शायद वह अपने पूर्व को नहीं भूल गई है
  • आपकी प्रेमिका के बारे में स्टॉप थिंकिंग के शीर्षक वाला चित्र`s Past Relationships Step 3
    3
    यदि आप उनके बारे में सोचते हैं, तो उनका विश्लेषण करें कि क्यों। क्या आपका आत्मसम्मान उतना अच्छा नहीं है जितना कि यह होना चाहिए? इससे आप अपने पिछले संबंधों के बारे में सोच सकते हैं और अधिक चिंता करें आप अपने आप को पीड़ा क्यों करते हैं? शायद आप ईर्ष्या कर रहे हैं यदि आप और आपके पूर्व के लोगों के छोटे विवरण की तुलना करते हैं, तो आपको बुरा लगेगा। आपकी प्रेमिका आपकी मदद करने के लिए क्या करता है? जो भी कारण, केवल आप ही समाधान पा सकते हैं



  • आपकी प्रेमिका के बारे में स्टॉप थिंकिंग के शीर्षक वाला चित्र`s Past Relationships Step 4
    4
    पल जीओ! उन अतीत के संबंध किसी कारण के लिए काम नहीं करते थे अपनी प्रेमिका को कम करने या संभवत: अपनी प्रेमिका को खोने में कोई मतलब नहीं है। अगर आपको लगता है कि आपकी प्रेमिका पहले से ही उसे पूर्व भूल चुकी है, तो आप अपने रिश्ते को और अधिक नुकसान पहुंचा रहे हैं, जितना कि आप सोचते हैं, उसके पूर्व के बारे में फिर से बात करने से उसे हतोत्साहित कर सकते हैं!
  • Video: Near Death Experience True Stories - 5 True Near Death Experience Stories | Part 2

    आपकी प्रेमिका के बारे में स्टॉप थिंकिंग के शीर्षक वाला चित्र`s Past Relationships Step 5
    5
    इन भावनाओं को दमन न करें अगर ये भावनाएं आपको बुरा महसूस करती हैं, तो उन्हें भूलने की कोशिश न करें। उन्हें सामना करना महत्वपूर्ण है और अपनी प्रेमिका को बताएं कि आपको क्या लगता है। यदि आप इन भावनाओं का सामना नहीं करते हैं, तो वे बाद में फिर से देखेंगे और आप पूरी तरह से सहज महसूस नहीं करेंगे या आपकी लड़की पर भरोसा नहीं करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप से अच्छा हो - यह संभव है कि पूर्व में कुछ ऐसा है जो आप नहीं करते हैं, लेकिन आपकी प्रेमिका स्पष्ट रूप से देखती है कि आपके पास कुछ प्रस्ताव है (अन्यथा वह आपके साथ नहीं होगा) क्या वह आपके साथ भविष्य के बारे में बात करती है? तो आपका पूर्व पूरी तरह से चला गया!
    • एक खुले दिमाग को रखने की कोशिश करें और विचार करें कि आपकी प्रेमिका को विषय के बारे में क्या कहना है। यदि वह आपको बताती है कि आप गलत हैं, तो सोचें कि वह क्यों कहती है और शायद यह सच है क्योंकि वह आपके साथ है और उसके साथ नहीं है।
    • अपने आप के साथ ईमानदार रहें जब आप का विश्लेषण करें कि आप इन संबंधों के बारे में क्यों सोच रहे हैं

    चेतावनी

    • यदि आप इस मुद्दे को हल नहीं करते हैं, तो यह आपके जीवन में किसी अन्य समय में पैदा होगा। इससे आपको दिन-ब-दिन और अधिक क्षति होने की वजह से कल्पना की जाती है।
    • यदि आप अपनी प्रेमिका के साथ ईमानदारी से बात नहीं करते हैं और समस्या को हल करने का प्रयास करते हैं, तो आप उसे केवल बाहर छोड़ देंगे और वह आपके और उसके लिए अधिक समस्याएं पैदा करेगा।
    • यदि आप अपने प्रेमिका के अतीत को भूल नहीं करते हैं, तो आप उस महिला को आगे बढ़ सकते हैं जिसे आप अपने जीवन से दूर प्यार करते हैं। आपके साथ होने के नाते, आपको पता चलता है कि वह आपकी पसंद करता है और उसकी पूर्व नहीं। आप एक हैं जो उसे खुश करता है और न कि उसे।
    • इस बारे में सोचें कि आप अपनी प्रेमिका को कैसे महसूस करते हैं। कोई भी आपके अतीत के बारे में कुछ भी नहीं कर सकता है और जिस तरह से यह आपको प्रभावित करता है उसके बारे में उसे दोषी महसूस हो सकता है इससे आपकी लड़की को पीड़ित होने और आप के प्रति क्रोध और असंतोष महसूस हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com