ekterya.com

लंबी दूरी के संबंधों को कैसे छोड़ दें

एक लंबी दूरी के रिश्ते में बहुत ही आमने-सामने बातचीत शामिल नहीं हो सकती है - हालांकि, यह संबंध कम दर्दनाक नहीं तोड़ता है। चाहे आपने 3 महीने या 3 साल के लिए अपने लम्बे समय के प्रेमी या प्रेमिका का दिनांकित किया है, किसी के बारे में आपकी देखभाल करने में मुश्किल हो सकती है हालांकि, यहां तक ​​कि अगर आप अब अकेला और दुखी महसूस करते हैं, तो कुछ ऐसी चीजें हैं जो आप अपने रिश्ते को आसान तरीके से दूर करने के लिए कर सकते हैं। अगर आप अपने साथी के साथ तोड़ने की सोच रहे हैं, तो खुद को पहले से तैयार करें ताकि बातचीत संभवतः जितनी आसानी हो सके। ब्रेक के बाद, अपनी भावनाओं को समर्पित करने के लिए कुछ समय लें और फिर एकल होने के लिए चीजों को खोजने पर ध्यान दें।

चरणों

विधि 1
टूटना बच

एक लंबे दूरी की रिश्ते के चलो जाओ का शीर्षक शीर्षक चित्र 1
1
सुनिश्चित करें कि आप रिश्ते को समाप्त करना चाहते हैं। अपनी वृत्ति पर ध्यान दें आपके रिश्ते को सही नहीं होना पड़ता है, लेकिन आपके जीवन पर सकारात्मक समग्र प्रभाव होना चाहिए। अगर आपके साथी के साथ एक अस्वास्थ्यकर गतिशील है या यदि आपको परेशान करने की भावना है कि रिश्ते से इनकार किया गया है, तो अलविदा कहने का समय हो सकता है।
  • यदि आपका साथी आप को निराश करता है, जब आप अपने दोस्तों को देखकर ईर्ष्या करते हैं या पूरी यात्रा करते हैं, जब वे मिलना चाहते हैं, तो आपका रिश्ता स्वस्थ नहीं हो सकता है
  • निर्धारित करें कि यदि आप अपने साथी से मिलने से डरते हैं या यदि आप अपने फोन कॉल से बचते हैं।
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते का चलो जाओ शीर्षक शीर्षक छवि 2
    2



    सोचें कि क्या आप अपने रिश्ते को एक व्यक्तिगत तरीके से खत्म कर सकते हैं। यदि आपका घर आपके प्रेमी या प्रेमिका के घर से बहुत दूर है, तो रिश्ते खत्म करने के लिए यात्रा व्यावहारिक या संभव नहीं है। हालांकि, किसी व्यक्ति के साथ सामना करने और निजी तौर पर अलविदा कहने के लिए आप और आपके भविष्य के पूर्व-साथी को बंद करने का एक बेहतर अर्थ होगा।
  • अब आप अपने लंबे-दूरी वाले साथी के साथ रहे हैं, और अधिक महत्वपूर्ण यह है कि आप व्यक्तिगत रूप से रिश्ते को खत्म करेंगे।
  • यदि आप व्यक्तिगत रूप से रिश्ते को पूरा नहीं कर सकते, तो फोन पर या वीडियो कॉल के माध्यम से बातचीत करें। आप जो भी करते हैं, ईमेल या पाठ संदेश से समाप्त होने से बचें
  • चलो जाओ एक दीर्घ दूरी की रिश्ते के चरण शीर्षक छवि 3
    3
    विचार करें कि आप अग्रिम में क्या कहना चाहते हैं इस बारे में सोचें कि आप रिश्ते को समाप्त क्यों करना चाहते हैं और निर्णय कैसे करें कि आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को कैसे खबर देंगे। यदि आप भावनात्मक होने या आप क्या कहना चाहते हैं, भूलने के बारे में चिंतित हैं, तो अपने साथ बातचीत का प्रतिनिधित्व करके आपको अभ्यास करने में मदद करने के लिए किसी मित्र से पूछें।
  • चलो जाओ एक दीर्घ दूरी की रिश्ते का शीर्षक शीर्षक 4 छवि
    4

    Video: ДЕТИ ЛЕДИБАГ И СУПЕР-КОТА
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com