ekterya.com

आप जिस पूर्व साथी की देखभाल करेंगे उसे कैसे दिखाएं

सभी लोगों को प्यार की आवश्यकता होती है, जो आपके पूर्व साथी और आप अलग हो जाने के कारण हो सकते हैं। आप कुछ समय के लिए प्यार और देखभाल कर सकते हैं और यह अभी भी इस तरह से हो सकता है, लेकिन यदि आप वास्तव में एक दूसरे के बारे में चिंता करने का समय नहीं लेते हैं तो दो लोग एक साथ नहीं हो सकते हैं

चरणों

एक शीर्षक दिखाइए कि आप एक पूर्व की देखभाल करें चरण 1
1
प्यार टूटने के बाद, अपने बारे में चिंता करना शुरू करें हालांकि, स्वार्थी होने की कोशिश मत करो और सोचो कि दुनिया आपके चारों ओर घूमती है अपने बारे में चिंता करने का मतलब है कि आप भविष्य के बारे में सोचना शुरू करते हैं और अतीत में नहीं जीते हैं। कुछ वास्तविक लक्ष्यों को निर्धारित करने के लिए कुछ समय निकालें और उन्हें प्राप्त करने के लिए पर्याप्त समय दें।
  • शीर्षक दिखाए गए छवि को एक पूर्व तुम देखभाल चरण 2
    2
    अपने निकटतम मित्रों या रिश्तेदारों में से कुछ पर जाकर भविष्य के लिए अपनी योजनाओं पर चर्चा करें। उन्हें बताएं कि आप अपने पूर्व साथी के बारे में ध्यान रखते हैं और आप इस एक के लिए अपने जीवन को जारी रखने का प्रयास करते हैं। उन्हें अपने लक्ष्यों को बताएं और वे आपको अच्छी सलाह देते हैं। अच्छी सलाह सोने की तुलना में अधिक मूल्यवान है और आप इसे अपने पूर्व साथी के साथ साझा कर सकते हैं
  • Video: किसी भी मोबाइल की सही लोकेशन ट्रेस कैसे करें / kisi bhi mobile ki location trace kaise kare

    एक शीर्षक दिखाइए कि आप एक पूर्व की देखभाल करें चरण 3
    3
    विनम्र रहें यह संभव है कि आप अभी भी अपने पूर्व-साथी के साथ संवाद करें। आप में से एक को अभी भी दूसरे के घर जाने की जरूरत है ताकि आप अपने आइटम को छोड़ सकें या खाते, कागजी कार्रवाई इत्यादि में मदद कर सकें। अपने पूर्व साथी के साथ विनम्र और सम्मानपूर्ण रहें और वह वही करेगी। उसे एक ईमानदारी से बताएं कि अगर आप उससे बात करने की ज़रूरत है और सुनिश्चित करें कि आप उसे बात से ज्यादा सुनते हैं तो उसे मदद करने के लिए आप हैं।
  • Video: Raja The Great in hindi subtitle !! Ravi teja 2018




    शीर्षक दिखाएं एक पूर्व की देखभाल करें चरण 4
    4
    ध्यान रखें कि क्या होगा। आप अभी भी आश्चर्यचकित हो सकते हैं यह होने के लिए यह सामान्य है, लेकिन अपनी भावनाओं को खत्म नहीं होने दें। जब आप ऐसा करते हैं, तो आप उन चीजों को कह कर या कर रहे हैं जिन्हें आप पछताते हैं और आप गलत तरह की चिंता देते हैं इसके बजाय, उन खुश क्षणों के बारे में सोचें जिनके साथ आप एक साथ थे। आप जो भी करते हैं उससे कोई फर्क नहीं पड़ता, उसे वापस नहीं लौटना यह स्वार्थी है और अपने पूर्व साथी को नहीं दिखाता है कि आप उनका सम्मान करते हैं और आप वास्तव में देखभाल करते हैं। आपको पहले से ही पता होना चाहिए कि वे एक साथ क्यों नहीं हैं - केवल एक ही समय बता सकता है कि एक और अवसर की आवश्यकता है या नहीं।
  • एक शीर्षक दिखाइए कि आप एक पूर्व की देखभाल करें चरण 5
    5

    Video: Kill your boring job, become a pilot. Live Stream

    जानें कैसे एक अच्छा दोस्त बनने के लिए अच्छे दोस्त एक दूसरे को प्रोत्साहित करते हैं और खुद को दोष नहीं देते। अतीत में दर्द को छोड़ दें और एक अच्छा दोस्त बनने की कोशिश जारी रखें। आपकी दोस्ती अलग-थलग हो जाएगी क्योंकि उनके पास इतिहास है। अपने पूर्व साथी से आपको सबकुछ बताए और सब कुछ खोजने की उम्मीद न करें हालांकि, यह बुरा नहीं है क्योंकि कुछ चीजें हैं जो आप किसी को नहीं बता सकते हैं लेकिन आप यह आपको एक विशेष प्रकार का मित्र बना देता है, इसलिए आपको अपने सच्चे दोस्त बनने के लिए तैयार रहना चाहिए, जो आपके पूर्व साथी के बारे में परवाह करता है। यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन लगता है कि उसे अपने जीवन में अपने पूर्व साथी को जीवन या उससे हमेशा के लिए खत्म करना बेहतर होता है
  • युक्तियाँ

    Video: Humayun's Tomb History हुमायूँ का मकबरा का रहस्य | Seriously Strange -Secrets Of Humayun's Tomb

    • अपने पूर्व साथी को बताएं कि आप उसके साथ एक रिश्ता है और उसे अपने कार्यों के माध्यम से जानने के लिए खुश हैं कि आपको इसका पछतावा नहीं है।
    • आपसे लोगों को यह बताने में कोई दिक्कत नहीं है कि आप अब भी अपने पूर्व-साथी के बारे में ध्यान रखते हैं, लेकिन एक मित्र के रूप में। आप कह सकते हैं कि आप वास्तव में उस व्यक्ति की परवाह नहीं करते अगर आप उपरोक्त सभी करते हैं लेकिन यह स्वीकार नहीं करते कि आप परवाह करते हैं।
    • अपने पूर्व-साथी को बताएं कि मौका सही है कि वह एक मजबूत व्यक्ति है यह आपको प्रोत्साहित करेगा और आपको दिखाएगा कि आप देखभाल करते हैं।
    • गर्व न करें और अपने आप से कुछ करने का प्रयास करें यदि आपको वास्तव में अपने पूर्व साथी की मदद की ज़रूरत है सुनिश्चित करें कि आप पहले की सहायता के लिए तैयार हैं कुछ लोग अपने पूर्व साथी के बारे में दूसरों से पहले चिंता करने को तैयार हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप इसके लिए तैयार न हों तो अपने पूर्व साथी की देखभाल करने के लिए अपने आप को मजबूर न करें क्योंकि स्थिति खराब हो जाएगी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com