ekterya.com

फ़ोन द्वारा सेक्स का आनंद कैसे लें

फ़ोन सेक्स

यह आपके साथी के साथ एक कनेक्शन स्थापित करने का एक बढ़िया तरीका हो सकता है, चाहे उनकी लंबी दूरी की रिश्ते हों या सिर्फ चीजों को फेंकना चाहें। जब आप अश्लील सामग्री को किसी दूसरे व्यक्ति को फोन पर कहते हैं, तो आप थोड़ा अजीब या हास्यास्पद महसूस कर सकते हैं, अगर आप इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं हालांकि, फोन पर सेक्स थोड़ा समय और अभ्यास के साथ बहुत मज़ा हो सकता है यह आपके व्यक्ति के साथ और अधिक आरामदायक महसूस करने के लिए भी उपयोगी हो सकता है, और आप और आपके साथी के बीच संबंध विकसित कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
टेलीफोन नियुक्ति के लिए तैयार हो जाओ

छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 1 का आनंद लें
1
अपने फ़ोन की नियुक्ति को समझदारी से योजना बनाएं अपने फ़ोन की नियुक्ति की योजना बनाने की कोशिश करें, ताकि सही रवैया को आराम और अपनाने के लिए आपके पास कम से कम एक घंटा हो। ऐसा होने की संभावना है कि स्कूल या काम में तनावपूर्ण दिन के बाद घर पहुंचने के कुछ मिनट बाद आप को उचित वातावरण स्थापित करने में कठिनाई हो सकती है।
  • इसके अलावा, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कॉल करने के लिए आपके पास पर्याप्त समय है आपको जितना अधिक समय लगता है उतना अधिक समय आपके पास होना चाहिए। यदि आपको लगता है कि आपको एक घंटे की आवश्यकता होगी, तो अनुमान लें कि यह दो होगा!
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 2 का आनंद लें

    Video: सेक्स करने का उचित तरीका

    Video: सेक्स के समय औरतें चिल्लाती क्यों हैं? - क्यों सेक्स के दौरान चिल्ला महिलाएं हैं?

    2
    अपनी सूची की गतिविधियों को करना आपको तनाव महसूस करने में कठिनाई हो सकती है क्योंकि आपको अपने कपड़े या व्यंजन धोने हैं, या कुछ दिनों में आपको रिपोर्ट पेश करने की आवश्यकता है। फोन की नियुक्ति से पहले, आपको जो कुछ भी जोर देता है उसका ध्यान रखने के लिए आपको कुछ समय लेना होगा।
  • यदि आप अपना फ़ोन अपॉइंटमेंट शुरू करने से पहले कुछ कार्य पूर्ण करते हैं, तो यह महसूस करना उपयोगी हो सकता है कि आप एक ब्रेक के योग्य हैं, जो आपको आसानी से आराम करने और कॉल का आनंद लेने की अनुमति देगा।
  • यदि आप जानते हैं कि दिन के अंत में समाप्त हो जाएगा तो फ़ोन नियुक्ति से पहले अपना होमवर्क करने के लिए यह एक बुरा विचार हो सकता है यदि ऐसा होता है, तो अपने कार्यों को करने से पहले अपने प्रेमपूर्ण मुठभेड़ के लिए एक समय आरक्षित करें।
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 3 का आनंद लें
    3
    अपने निषेध का ख्याल रखना यह तय करने का प्रयास करें कि फ़ोन पर सेक्स फॅक्टर क्या है जिसके साथ आपको समस्याएं हैं आप शायद कामुक महसूस नहीं करते हैं या आप अपनी आवाज़ की आवाज़ को घृणा करते हैं। आप अपनी इच्छाओं के बारे में बात करने में कठिनाई हो सकती है जो भी कारण आप फोन पर सेक्स का आनंद नहीं ले सकते हैं, शायद ऐसा कुछ ऐसा है जो आपको अपने जीवन के अन्य क्षेत्रों में रोकता है, इसलिए इसे ध्यान में रखकर इसके लायक होगा!
  • अपने निषेध से छुटकारा पाने के लिए आत्मविश्वास के साथ बहुत कुछ करना है। आप कर सकते हैं अपनी सुरक्षा विकसित करें अक्सर अभ्यास करना और एक डायरी लिखना जिसमें हर दिन आप अपने बारे में कम से कम 5 सकारात्मक पहलुओं को लिखते हैं।
  • अगर आपको अपने आप को आकर्षक समझने में कई कठिनाइयां आती हैं और कल्पना करें कि आपका साथी आपके लिए इच्छा महसूस कर सकता है, तो अपने साथी में आकर्षक चीज़ों पर ध्यान देने की कोशिश करें। यह क्या है जो आपका साथी उत्साहित करता है?
  • उन तरीकों पर ध्यान केंद्रित करें जिन में आपका साथी आपको उत्तेजित करता है, उन तरीकों पर ध्यान केंद्रित करने की बजाय जो आपको अप्रिय महसूस करता है
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 4 का आनंद लें
    4
    अपने संदेह से छुटकारा पाएं अगर फ़ोन के जरिए सेक्स आपके लिए एक अपेक्षाकृत नई गतिविधि है, तो आपको शायद संदेह है कि आप एक अच्छे साथी बन सकते हैं या नहीं। आप अपने आप से पूछ सकते हैं कि फोन द्वारा सेक्स वास्तव में कामुक हो सकता है आप इस तथ्य के बारे में चिंतित हो सकते हैं कि आप हंसी शुरू कर सकते हैं, या आप कुछ गलत कह सकते हैं जो आपके साथी को हंसी देगा। आपको अपने संदेह से छुटकारा पाना होगा, चाहे वे क्या हों
  • अपने संदेहों के बारे में लिखना उनसे छुटकारा पाने का एक तरीका है। जैसा कि आप लिखते हैं, कुछ समाधानों के बारे में सोचें। उदाहरण के लिए, यदि आप चिंतित हैं कि आपको नहीं पता कि आपको क्या कहना है, तो आप कुछ कहने के बारे में समय से पहले सोच सकते हैं। एक अच्छी शुरूआत सिर्फ एक प्रेम मुठभेड़ का वर्णन हो सकती है जो आपके साथी के साथ पहले थी।
  • यह आपके साथी के साथ अपने संदेहों के बारे में बात करने के लिए भी उपयोगी हो सकता है इससे आपके संदेहों को हल करने के बारे में कुछ विचारों का विकास हो सकता है।
  • भाग 2
    पर्यावरण सेट करें

    छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 5 का आनंद लें
    1
    रिलैक्स। टेलीफोन सेक्स व्यक्ति में सेक्स के समान है, क्योंकि आप अधिक मजा आएगा यदि आपको तनाव या चिंता नहीं है अगर आपकी फोन की नियुक्ति आपको परेशान महसूस करती है, तो कुछ आराम करो और इसके बारे में सोचना बंद करें:
    • एक स्नान ले लो आराम से संगीत, हल्के मोमबत्तियां खेलें, आपकी त्वचा को नरम करने के लिए पानी में थोड़ा एपसॉम नमक जोड़ें। यह पर्यावरण की स्थापना के लिए भी उपयोगी हो सकता है
    • उच्च मात्रा में संगीत खेलते हैं और अपने कमरे में नृत्य करें। जब आप नृत्य करते हैं तो मिरर में मत देखो, बस आज़ादी से कदम उठाएं और उस आंदोलन का आनंद लें जिससे आंदोलन पैदा हो। एक अजीब या कामुक तरीके से नृत्य करें, जो कुछ भी आपको अच्छा महसूस करता है और आपको आराम देता है।
    • इंटरनेट पर कुछ अजीब वीडियो देखें मजेदार वीडियो और प्यारे जानवरों को आप आराम करने में मदद करने के लिए महान हैं।
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 6 का आनंद लें
    2
    अपने फोन की नियुक्ति के लिए तैयार हो जाओ, जैसे कि आप किसी व्यक्ति की नियुक्ति के लिए चाहते हैं स्नान या स्नान करें, कुछ सुगंध या कोलोन डालें और कपड़े पहनो जो आपको अच्छा महसूस कर रहे हैं। अपने बालों को ठीक करें या खुद को थोड़ा करें, यदि आप श्रृंगार का इस्तेमाल करते हैं
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 7 का आनंद लें
    3
    क्षेत्र को तैयार करें आपको अपने आप को एक निजी जगह (काम, स्कूल या अन्य सार्वजनिक जगह पर नहीं) में मिलना चाहिए, जहां आप आराम से खुद को प्राप्त कर सकते हैं यदि आप अकेले रहते हैं, तो संभवतः यह जगह आपके बेडरूम या आपके रहने वाले कमरे में है कमरे को व्यवस्थित करें और कुछ कंबल और तकिए को जगह दें ताकि आप फोन पर बात कर सकें या उस पर बैठ सकें। कुछ मोमबत्ती लाइटें और आराम संगीत खेलें
  • यदि आप आराम संगीत सुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे कम मात्रा में करते हैं ताकि आप अपने साथी को सुन सकें। सहायक गीतों को सुनने के लिए शायद सबसे अच्छा है, क्योंकि आपको किसी अन्य व्यक्ति को पृष्ठभूमि के रूप में बात करने या गायन करने के दौरान सुनना नहीं होगा।
  • जब आप क्षेत्र तैयार करते हैं, तो उस पर प्रतिबिंबित करना शुरू करें कि आप अपने साथी को क्या कहना चाहते हैं या करें। यदि आप कुछ भी नहीं सोच सकते हैं, तो रोमांस के क्षणों को ध्यान में रखकर रखें कि आपके पास अपने साथी के साथ पहले नहीं था और विचार करें कि आप उनका वर्णन कैसे करेंगे।
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 8 का आनंद लें
    4
    कामुक महसूस करना शुरू करें नियुक्ति के 30 से 60 मिनट पहले तैयार होने का प्रयास करें। इस समय के दौरान, ऐसी चीजें करें जो आपको पर्यावरण दर्ज करें:
  • अगर आपके पास एक कैमरा फोन है, तो आप एक तस्वीर भी ले सकते हैं और इसे अपने साथी को एक आलसी संदेश के साथ भेज सकते हैं जैसे "मैं हमारी तारीख के लिए तैयार हूं" या "मैं तुम्हारी आवाज सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!"
  • अपने आप को एक कामुक मालिश दे दो यदि आप गर्दन, पीठ, कंधों, जांघों या ईरोगोनिज जोन में भी मालिश करते हैं, तो आप अपनी नियुक्ति शुरू करने से पहले पर्यावरण में प्रवेश शुरू कर सकते हैं।
  • भाग 3
    सहज रहें

    छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 9 का आनंद लें
    1
    अपने हँसी को मास्टर करें किसी भी यौन मुठभेड़ में बाधा आ सकती है अगर लोग किसी अनुचित समय पर हंसते हैं, भले ही यह व्यक्ति में हो, इंटरनेट पर या फोन पर हो। यदि आप हँसने के बारे में चिंतित हैं और यह आपके लिए फोन पर सेक्स का आनंद लेना मुश्किल बनाता है, तो पहले से ही अपने साथी को बताना अच्छा होगा।
    • उदाहरण के लिए: "मैं फोन पर सेक्स करने की कोशिश करने को तैयार हूं, लेकिन मुझे हर चीज को हँसने और बर्बाद करने की चिंता है यदि मुझे हंसते हैं तो हमें क्या करना चाहिए? " यदि आप इस तरह अपने साथी को इसका उल्लेख करते हैं, तो यह कुछ संबंधित चिंता से राहत में उपयोगी होगा।
    • अगर आपका साथी और आप एक-दूसरे के साथ बहुत सहज महसूस करते हैं, तो थोड़ा हँसते हुए यौन अनुभव खराब नहीं होगा। क्षणों की पहचान करने के लिए प्रयास करें जब आप हँसते हैं और इसके बारे में भूल जाते हैं, भले ही आगे बढ़ने से पहले आपको इसे स्वीकार करना चाहिए।



  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 10 का आनंद लें
    2
    जब तक आप सफल न हों यदि कुछ भी आपको परिणाम प्रदान नहीं करता है और आपको फोन पर सेक्स में भाग लेना बहुत मुश्किल है, तो एक कदम पीछे ले जाने की कोशिश करें और दिखाएं कि आपको यह पसंद है। कम से कम कुछ मिनटों के लिए करो, क्योंकि इस समय उत्साह महसूस करने के लिए पर्याप्त है और इसके साथ अधिक मज़ा है।
  • आपको पहली बार नकली लग सकता है, लेकिन जब आप फोन पर सेक्स करने का नाटक करते हैं, तो आपको लगता है कि आप वास्तव में इसका आनंद उठा रहे हैं। उसके बाद, यह बहुत अधिक स्वाभाविक रूप से होगा और आपको बहाना नहीं होगा।
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 11 का आनंद लें
    3
    अपनी आँखें बंद करें और कल्पना करें। फोन पर सेक्स का एक अलग दृष्टिकोण देखने का एक और तरीका है कि अपनी आँखें बंद करें और अपने साथी की कल्पना करें और आप क्या वर्णन कर रहे हैं। इस दृश्य को आप कल्पना कीजिए और अपने संदेह और निरोध को भूल जाते हैं।
  • अगर आपको अपने शब्दों और अपने साथी की कल्पना करने में कठिनाई हो रही है, तो कुछ कामुक कामों को पढ़ें या रोमांटिक फिल्मों में प्यार के दृश्य देखें, इस तरह आप अपनी कल्पना का विकास करेंगे।
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 12 का आनंद लें
    4
    फोन पर सेक्स के दौरान आपके व्यक्तित्व का निर्धारण करें। यदि फोन पर सेक्स के दौरान खुद को उपयोगी नहीं है, तो दिखाएं कि आप पूरी तरह से अलग व्यक्ति हैं। यदि आप में परिवर्तन अहंकार है तो आप अपने अनुभव से अलग कर सकते हैं। आपको सिर्फ अपने साथी को यह बताना होगा कि यह वही है जो आप करते हैं या यदि आप अपनी आवाज़ को कम करते हैं या यदि आप एक अलग नाम का उपयोग करते हैं, तो आप उसे भ्रमित कर सकते हैं!
  • आपके बदले अहंकार की आवाज कम हो सकती है या अश्लील बातें कहने का आनंद ले सकता है।
  • शायद आपके बदले अहंकार की इच्छाएं हैं जो आपने कभी नहीं सोचा था कि आपके पास था।
  • ऐसा होने की संभावना है कि आप और आपके साथी ने भी हर एक के लिए एक बदलाव अहसास बनाने के बारे में सोचा है, जिसे एक रोल प्ले के रूप में भी जाना जाता है।
  • भाग 4
    अपने साथी के साथ समस्याओं का समाधान करें

    छवि का शीर्षक फोन सेक्स 13 का आनंद लें
    1

    Video: सेक्स का चरम आनंद कब पाती है लड़कियां - $ex Ka Charam Anand Kab Pati Hai ladkiyan

    आपको अपने साथी के साथ सहज महसूस करना चाहिए। अगर आपका साथी फोन पर सेक्स करने के लिए आपके पर बहुत दबाव डालता है और उसे आपको जो कुछ चाहिए, उसे देने में कठिनाई हो रही है, यह निर्धारित करने का प्रयास करें कि वास्तव में आपको क्या परेशान है, फोन पर सेक्स, आपका साथी या दोनों?
    • यदि समस्या फोन पर यौन संबंध है, तो आपको अपनी चिंताओं को अपने साथी से खुलासा करना चाहिए और उन्हें एक साथ मिलाना चाहिए। आपका साथी आपको कुछ परेशान करने की कोशिश नहीं करेगा जो आपको परेशान करता है, अगर वह वास्तव में आपके बारे में परवाह करता है
    • यदि आप अपने साथी के साथ असहज महसूस करते हैं, तो यह संभावना है कि आप उसके साथ फोन पर सेक्स करने के लिए अभी तक तैयार नहीं हैं। हो सकता है कि आप निश्चित रूप से भरोसा न करें कि आप अपने सत्रों को निजी रखेंगे या आप को न्याय करने के बारे में चिंता कर सकते हैं। यदि हां, तो आप अपने साथी को बता सकते हैं कि आप इंतजार करना पसंद करते हैं जब तक कि आपको अधिक आरामदायक महसूस न हो।
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 14 का आनंद लें
    2
    अपने साथी से बात करें अपने साथी को बताएं कि आपको फोन पर सेक्स का आनंद लेना मुश्किल क्यों होता है। अगर ऐसा इसलिए है क्योंकि आपको अपने साथी के साथ असहज महसूस हो रहा है, उन्हें सम्मानजनक तरीके से बताएं कि वह भ्रामक नहीं है।
  • आप किसी भी चिंता के बारे में अपने साथी के साथ खुले और सम्मानजनक ढंग से बात कर सकते हैं। आदर्श रूप से, वह इन चिंताओं को हल करेंगे!
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 15 का आनंद लें
    3
    अपने साथी को लगाम लगाइए अगर आपका साथी आपके फोन से ज्यादा फोन पर सेक्स का आनंद उठाता है, तो शायद उसे सबसे अच्छा लगा कि वह उसे ले जाना चाहें। कामुक बात शुरू करने के बजाय, उससे पूछने के लिए प्रतीक्षा करें कि आप क्या उपयोग कर रहे हैं, आपको यह बताने के लिए कि आप कामुक हैं और आपको क्या करने जा रहे हैं जब आपको आवश्यक सुविधा महसूस होती है, तो आप बात करना शुरू कर सकते हैं और अधिक बार शुरू कर सकते हैं
  • यदि आपका साथी जानता है कि अनुभव आपको परेशान करता है, तो आपको थोड़ी देर के लिए मुर्गियों को लेने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 16 का आनंद लें
    4

    Video: मधुमेह रोगी सेक्स का आनंद कैसे उठाये - How A Diabetic patient Enjoy Sex In Hindi

    मदद के लिए पूछने में संकोच न करें अगर आप एक फोन सत्र कर रहे हैं जो कामुक और गहन होना चाहिए, तो अपने साथी को बताने में संकोच न करें, अगर आप सोचें कि क्या कहना है या आपको थोड़ी अधिक मदद की ज़रूरत है या नहीं।
  • भी अक्सर माफी नहीं की कोशिश करो यदि आप नहीं जानते कि क्या कहना है, तो आप खुद को माफ़ी या माफ़ी माँगते हुए पर्यावरण को बर्बाद कर सकते हैं। बस चीजों को आकस्मिक और मज़ा रखो मदद के लिए पूछना इतना गंभीर नहीं है!
  • आप शायद भी मदद के लिए पूछना और एक ही समय में करने के लिए एक रोमांस भाषा का प्रयोग, उदाहरण के लिए जारी रखने के लिए एक तरह से, अभी, मिलेगा "मैं मैं स्पष्ट रूप से नहीं सोच सकते हैं बहुत उत्साहित हूँ। शायद आप मुझे मार्गदर्शन कर सकते हैं? "
  • आप ऐसा कुछ भी कह सकते हैं जैसे "मैं नहीं सोच सकता कि आगे क्या करना है ... क्या आप ध्यान रख सकते हैं?" या "मेरा मन रिक्त हो गया है मेरे साथ कुछ हो रहा है, जबकि जारी रखें। "
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 17 का आनंद लें
    5
    एक कामुक भाषा अपनाने के लिए कुछ समय ले लो। संभोग पूर्व क्रीड़ा भी फोन सेक्स में महत्वपूर्ण हैं, कैसे उत्साहित अभिवादन के बाद तुरंत आपको बता नहीं है। इससे पहले कि उनकी बातचीत अधिक कामुक हो जाता है, कामुक, एक संक्षिप्त बात के साथ शुरू होता है तो कह रही है कि तुम क्या प्रयोग कर रहे हैं और आप आप दोनों अपने पक्ष पर होना चाहते हैं पर चला जाता है।
  • इससे पहले कि हम सबसे अश्लील चीजों के बारे में बात करते हैं आप एक संक्षिप्त बात के साथ शुरू करते हैं, यह केवल आप और अधिक आराम महसूस नहीं होगा, यह भी उम्मीदों पैदा करते हैं और अपने फोन को सत्र और अधिक गर्म है कर देगा। बस सुनिश्चित करें कि आपके संक्षिप्त बातचीत आकस्मिक है आप कार्यालय या विद्यालय में अपने अगले कार्य के बारे में शिकायत नहीं करनी चाहिए।
  • यदि आपका साथी आपके से ज्यादा तेज है, तो उसे तैयार करने के लिए कहें, जब तक आप तैयार न हों। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "इस समय मैं आपकी आवाज़ की आवाज़ का आनंद ले रहा हूं इससे पहले कि हम अपने कपड़े छोड़ दें, क्या हम थोड़ी देर इंतजार कर सकते हैं? "
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 18 का आनंद लें
    6
    यदि आप ऐसा नहीं कर सकते, तो इसे स्वीकार करने में संकोच न करें। अगर आपको लगता है कि आपने सब कुछ करने की कोशिश की है और आप बस ऐसा नहीं कर सकते, तो अपने साथी को बताएं कि फोन के जरिये सेक्स आपकी पसंद नहीं है। यदि आपका साथी आपको बिस्तर में कुछ करना चाहता है जिसे आप नहीं करना चाहते हैं, तो आप कहेंगे कि वह आपकी पसंद नहीं है - फोन पर सेक्स में ऐसा ही होता है।
  • अंत में, अगर आपका रिश्ते ठोस है, तो आपको इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप फोन पर सेक्स पसंद करते हैं या नहीं
  • फोन पर सेक्स के दौरान पर्यावरण में महसूस करने में सक्षम न होने के लिए खुद को दोषी न करें। ऐसे अन्य तरीके हैं जिसमें आप और आपके साथी अकेले एक कामुक क्षण बिता सकते हैं, जैसे कि अश्लील कहानियां, स्ट्रिपटीज़ या बेडरूम में भूमिका निभाने के लिए
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि आपका साथी आपको सुन सकता है, लेकिन आपको नहीं देख सकता है! आप जो चाहें कर सकते हैं या आप चाहते चेहरे को डाल सकते हैं, उसे पता नहीं चलेगा
    • यदि आपके फोन में एक मूक बटन है, तो आप इसे दबा सकते हैं यदि आप हंसने वाले हैं यह आपके साथी को आपको सुनने की अनुमति नहीं देगा - हालांकि, यदि आपके पास हास्य की अच्छी भावना है, तो आप अपने साथ हंस सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com