ekterya.com

एक मुफ्त आत्मा को कैसे निपटा जा सकता है

क्या आप उस व्यक्ति की भक्ति की लालसा करते हैं जो तीव्रता से स्वतंत्र है और जो कुछ भी साधारण से बाहर है वह सबको प्यार करता है? एक जंगली आत्मा को साझा करने की चाबी यह है कि उस व्यक्ति को लगता है कि वह किसी अन्य व्यक्ति की तुलना में आप के साथ स्वतंत्र हो सकता है। यहां हम इसे प्राप्त करने के कुछ तरीके पेश करते हैं।

चरणों

Video: How to Get 100 YouTube Subscribers FAST in 2018

Tame a Free Spirit चरण 01 शीर्षक वाली छवि
1
समझें कि आप उस व्यक्ति को कैसे आकर्षित करते हैं नि: शुल्क आत्माओं उन्हें चिंता का नहीं होगा उनके caprichos- समय की पाबंदी, सावधानियों और अन्य छोटे विवरण निम्नलिखित जीवन के माध्यम से जा सकते हैं। इससे उन्हें बेहद रचनात्मक और आकर्षक व्यक्ति मिलते हैं, जो संभवत: उन्हें आपको प्रथम स्थान पर आकर्षित कर लेते हैं। सीमाएं लगाकर, भले ही वे बहुत कम हों, आप उन विशेषताओं को दबाना कर सकते हैं जो आपको उस व्यक्ति को चाहते हैं।
  • छवि एक स्वतंत्र आत्मा कदम 02 शीर्षक है
    2
    दरवाजा खुला छोड़ो - सचमुच और आक्रामक रूप से। उसे पता चले कि उसके पास आने की आजादी है और जैसे ही वह चाहे। इससे आपको मुक्त आत्मा पर भरोसा मिलेगा
  • छवि एक स्वतंत्र आत्मा कदम 03 शीर्षक
    3
    नियमों की स्थापना के द्वारा सीमा निर्धारित न करें प्रतिबंध जंजीरों की तरह हैं, और वे इस जंगली घोड़े को क्षितिज की तलाश में चलाने के लिए भेज देंगे। इसके बजाय कहा, "मैं भुलाना कभी नहीं" पूछता है, "क्या तुम सच में मेरे जैसे एक महान व्यक्ति सिर्फ कहीं और थोड़ा और अधिक प्राप्त करने के लिए खोने के जोखिम के लिए करना चाहते हैं?" यह स्पष्ट करें कि यदि वे कुछ लाइनों को पार, वे होते हैं की वे इसे खो देंगे
  • छवि एक स्वतंत्र आत्मा कदम 04 शीर्षक
    4
    अपनी प्राथमिकताओं को परिभाषित करें आप इस रिश्ते से क्या चाहते हैं? प्रतिबद्धता? के लिए कैसे? ¿ईमानदारी? यह प्रभावित किया? ¿कंपनी? ¿जुनून? सुरक्षा? स्थिरता? क्या आप इसे दो या तीन में विभाजित कर सकते हैं? आपकी सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए नि: शुल्क आत्मा आपके पथ से नहीं हटतीगी उन चीजों के लिए पूछकर यथार्थवादी लक्ष्यों को परिभाषित करें जिन्हें आप एक से अधिक संबंध चाहते हैं - और किसी और चीज की अपेक्षा न करें।
  • छवि एक अच्छा पत्नी कदम 18 शीर्षक
    5
    उस व्यक्ति को अंदर और बाहर मिलो अपनी प्रवृत्तियों, विशेषताओं, अपनी गहरी इच्छाओं और आपके सबसे बुरे भय का अध्ययन करें ग्रहणशील और खुला दिमाग रखें। ज्ञान शक्ति है, बेहतर है कि आप उस व्यक्ति को जानते हैं, कम आप इसे नियंत्रित करने की आवश्यकता महसूस करेंगे। समय के साथ यह आपको केवल एक ही व्यक्ति दिखाई देगा जो वास्तव में इसे समझता है। एक मुफ्त आत्मा के लिए यह खजाना है
  • Video: Detroit: Become Human #4 - THIS IS WHAT LIGMA DOES TO YOUR BODY.




    गेट रड ऑफ़ एयोन डोन`t Like Step 22
    6
    अपनी लड़ाई बुद्धिमानी से चुनें यदि कोई समस्या सीधे सेट की गई प्राथमिकताओं को सीधे खतरा नहीं देती है, तो उसे जाने दें और इस क्षण का आनंद लें।
  • छवि का शीर्षक एक निशुल्क आत्मा चरण 07
    7
    उसे संदेह का लाभ दे दो जो व्यक्ति अपनी आजादी को मानता है, वह विश्वास करने की आपकी क्षमता का परीक्षण करेगा। आपको जल्द ही यह परिभाषित करना होगा कि आप उस व्यक्ति पर भरोसा कर सकते हैं या नहीं - अगर आपको लगता है कि आप इसे "पूरी तरह" पर भरोसा कर सकते हैं या बिल्कुल भी नहीं कर सकते।
  • एक स्वतंत्र आत्मा कदम 08 शीर्षक छवि
    8
    अपनी खुद की मुफ्त आत्मा के साथ संवाद करें आप क्या कर रहे हैं या जब आप कॉल करेंगे, उसके बारे में घर पर न सोचें। अपनी कार में जाओ और सैर करें एक पुराने मित्र को देखें एक नई फिल्म देखें कुछ अलग भोजन की कोशिश करो आपका मुक्त आत्मा इसके लिए आप का सम्मान करेंगे और जब दोनों घर आते हैं और उनके कारनामों बता आप के साथ आत्मीयता की भावना को साझा करेंगे।
  • चित्र एक निशुल्क आत्मा चरण 09 शीर्षक है
    9
    अपने मुक्त आत्मा से प्यार एक मुक्त आत्मा के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह किया जा रहा है-बिना यह, आपको लगता है कि वे अपनी स्वतंत्रता का उल्लंघन कर रहे की अपनी तरह से स्वीकार करना है। तभी जब आप उसे उसी तरह स्वीकार कर लेते हैं जैसे वह है, तो वह आप पर भरोसा करेगा - और केवल उस विश्वास में एक रिश्ता विकसित हो सकता है। बस याद रखें कि स्वतंत्रता कुछ आप आभारी होना है, प्रेम और समझने कि वास्तव में आप समर्थन की जरूरत है की तरह एक मुक्त आत्मा दे दिया जाएगा साथ tolerar- न केवल है।
  • युक्तियाँ

    • नि: शुल्क आत्माओं को न्याय नहीं करना पसंद है, इससे उन्हें दूर जाना पड़ सकता है या गायब भी हो सकता है। अपने शब्दों और कार्यों से सावधान रहें लेकिन एक बार जब आप एक ही स्तर पर हैं (आप इसे स्वीकार करना सीख गए हैं), तो आप सबसे बढ़िया व्यक्ति होंगे जो आपने कभी मिले हैं।
    • इसे बदलने की कोशिश मत करो यह किसी भी प्रकार के रिश्ते में एक क्लासिक त्रुटि है, लेकिन जब आप इस तरह के किसी व्यक्ति का इलाज कर रहे हैं तो "विशेष रूप से" महत्वपूर्ण है
    • उन्हें स्वयं और उनकी परियोजनाओं के लिए समय दें कभी-कभी आपको उन्हें अपने तरीके से जाने देना होगा, उन्हें यह बताना होगा कि सड़क के अंत में आप उनके लिए वहां होंगे।

    चेतावनी

    • सिर्फ इसलिए कि तुम एक मुक्त आत्मा को अपने जीवन को आमंत्रित कर रहे मतलब यह नहीं है कि आप असुरक्षित यौन संबंध, ड्रग्स होने की तरह खतरनाक काम करने के लिए, एक हेलमेट पहने बिना मोटरसाइकिल की सवारी, आदि की जरूरत है सभी मुक्त आत्माएं कानूनी नहीं हैं (जैसा कि सभी "सामान्य" लोग नहीं हैं) - कुछ को शिक्षित नहीं किया जा सकता है और अन्य स्वार्थी हैं।
    • मान लीजिए कि एक स्वतंत्र आत्मा चीजों के बारे में परवाह नहीं करती है अपनी सीमाओं का सम्मान करें - सिर्फ इसलिए कि वे आपके से अलग हैं इसका मतलब है कि वे मौजूद नहीं हैं।
    • कई मायनों में, आप वास्तव में एक स्वतंत्र आत्मा नहीं पा सकते हैं आप क्या कर सकते हैं, इस व्यक्ति को अपनी स्वतंत्रता का हिस्सा बनाने के लिए प्रेरित करते हैं।
    • यदि बाकी असफल हो, तो दूर से मुक्त आत्मा का आनंद लेने का प्रयास करें उनकी गतिविधियों का समर्थन करें और उन्हें बताएं कि आप उनके निर्णयों की सराहना करते हैं। कभी-कभी यह एक स्वतंत्र आत्मा बनना कठिन है, इसलिए स्वीकृति एक अच्छा बदलाव हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com