ekterya.com

कैसे शादी करने के लिए सही आदमी चुनने के लिए

जब सही आदमी को अपनी बाकी की ज़िंदगी के साथ खर्च करने की बात आती है, तो एकमात्र व्यक्ति यह सुनिश्चित कर सकता है कि चुनाव अच्छा है या नहीं। हम सभी को सही व्यक्ति का विचार है और हम अपने शेष जीवन को कैसे बिताना चाहते हैं, इसलिए यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं कि आप अपने सपनों का पालन कर रहे हैं और यह चुनते समय आप खुद के साथ ईमानदार हैं।

चरणों

शीर्षक शीर्षक वाली छवि का चयन करने के लिए सही आदमी चुनें चरण 1
1
खुद से सवाल करें जब आप शादी करने के बारे में सोचते हैं, तो आपको सबसे पहले करना चाहिए कि आपसे यह पूछना है कि क्या वह वह व्यक्ति है जिसे आप भविष्य में देखना चाहते हैं।
  • सोचो अगर उनके पास उन गुण हैं जिन्हें आप हमेशा एक आदमी में सपने देखते हैं या यदि उनके पास कुछ ऐसा है जो आपके लिए बढ़िया है और आपको लगता है कि पुरुषों में मिलना कठिन है। इस बारे में सोचें कि क्या आप उसे प्रशंसा करते हैं या यदि आपके पास ऐसा कुछ है जो वास्तव में आपके लिए मूल्यवान है
स्टेप 1 बुलेट 1 से शादी करने के लिए राइट मैन चुनने वाला इमेज
  • सोचो कि क्या आप वास्तव में भविष्य में आपके साथ कल्पना करते हैं या यदि आप इसके साथ अद्भुत चीजें पा सकते हैं
    स्टेप 1 बुलेट 2 से शादी करने के लिए राइट मैन चुनने वाला इमेज
  • खुद के साथ ईमानदार रहें और महसूस करें कि क्या आप वास्तव में संबंधों के बारे में अच्छा महसूस करते हैं या यदि आप अपने अंदर कुछ और गहराई से उम्मीद करते हैं
    स्टेप 1 बुलेट 3 से शादी करने के लिए राइट मैन चुनने वाला इमेज
  • शीर्षक वाली छवि को चुनने के लिए सही आदमी चुनें चरण 2
    2
    अपने आप को पहले रखें आपको अपने लक्ष्यों और आप क्या करना चाहते हैं, इसके बारे में सोचना होगा, फिर अपने आप से पूछें कि क्या वह आपकी सहायता करेगा और यदि यह आपकी परियोजनाओं का हिस्सा होगा। आप जिस व्यक्ति से शादी करते हैं वह व्यक्ति होना चाहिए जो हमेशा आपको प्रगति और सभी क्षेत्रों में बेहतर व्यक्ति बनने में मदद करेगा।
  • उसके लिए भी यही करें अपने आप से पूछें कि क्या आप उसे समर्थन देने जा रहे हैं और इसे बदलने की कोशिश किए बिना इसे प्रगति करने में सहायता कर रहे हैं।
    चित्र शीर्षक वाली छवि का शीर्षक शीर्षक 2 बुलेट 1 से चुनें
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक से चुनने के लिए सही आदमी चुनें चरण 3
    3

    Video: साड़ी में ऐसे करे मेकप - शादी, पार्टी या त्योहार के लिए - EASY SAREE INDIAN MAKUP




    पारिवारिक संबंध यह बहुत महत्वपूर्ण है कि दोनों का एक-दूसरे के परिवार के साथ अच्छे रिश्ते हैं आप का मूल्यांकन करना चाहिए कि आपका परिवार आपके साथ कैसे व्यवहार करता है और वह आपके परिवार के साथ कैसे व्यवहार करता है, क्योंकि एक बार वे शादी कर लेते हैं, वे एक बड़ा परिवार हो जाएगा और उन्हें एक-दूसरे के परिवार के सदस्यों के साथ हर समय बातचीत करनी होगी।
  • अपने परिवार को अच्छी तरह से जानें परिवार की बैठकों में जाने और अपने माता-पिता से बात करने की कोशिश करें, पता करें कि वे क्या करते हैं और जो महत्वपूर्ण चीजें हैं जो आप महत्वपूर्ण हैं उनके बारे में क्या सोचते हैं।
    इमेज का शीर्षक शीर्षक के लिए राइट मैन चुनने के लिए चरण 3 बुलेट 1
  • अपने माता-पिता को बेहतर बनाएं उसे अपने माता-पिता के घर में आमंत्रित करें और समय-समय पर खाना खाएं। यह सुनिश्चित करने के लिए चीज़ें एक साथ करें कि वे अच्छे रिश्ते का निर्माण करते हैं
    शीर्षक शीर्षक वाली छवि का चयन करने के लिए सही आदमी चुनें चरण 3 बुलेट 2
  • शीर्षक से छवि का चयन करने के लिए सही आदमी का चयन करें चरण 4
    4
    पता है यह सबसे महत्वपूर्ण बातों में से एक यह है कि आप इसे अच्छी तरह जानते हैं आप उससे शादी करने के बारे में नहीं सोच सकते हैं, यदि वे केवल 2 महीने के लिए युगल के रूप में डेटिंग कर रहे हैं आपको अपने साथी को अच्छी तरह से पता होना चाहिए क्योंकि अगर आप ऐसा नहीं करते हैं और एक साथ रहना शुरू करते हैं, तो आपको कई आश्चर्य मिलेगा जो सुखद नहीं हैं
  • पहले एक दूसरे को अच्छी तरह से जानने के बिना शादी करने का निर्णय न करें यह सुनिश्चित करने के लिए चीज़ें एक साथ करें कि आप एक ही पृष्ठ पर हैं।
    शीर्षक शीर्षक वाली छवि का चयन करने के लिए सही आदमी चुनें चरण 4 बुलेट 1
  • अच्छी तरह से संवाद करें संचार के आधार पर आपको अच्छा संबंध बनाने के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करना शुरू करना चाहिए। उसे पूछने के लिए कहो, जब आपको लगता है कि कुछ गलत है। सम्मान के साथ हमेशा ऐसा करने के लिए याद रखें
    शीर्षक शीर्षक वाली छवि का चयन करने के लिए सही आदमी चुनें चरण 4 बुलेट 2
  • शीर्षक शीर्षक वाली छवि का चयन करने के लिए सही आदमी चुनें चरण 5
    5
    अपने रिश्ते का मूल्यांकन करें इस बारे में सोचें कि वे एक साथ होते हैं जब वे साथ मिलते हैं। क्या वे वास्तव में एक दूसरे से प्यार करते हैं? क्या उनके साथ एक अच्छा समय है?
  • यह करना बेहतर होता है जब आपको लगता है कि आपका रिश्ता बहुत अच्छी तरह से चल रहा है, तो आप बयाना में प्रतिबद्धताओं के लिए तैयार हैं।
    इमेज का शीर्षक शीर्षक के लिए सही आदमी चुनें चरण 5 बुलेट 1
  • युक्तियाँ

    Video: जाने मीन राशि के लिए अच्छा या बुरा जीवनसाथी Perfect or Worst match of Pisces

    Video: Bollywood Actresses जिन्होंने प्यार नहीं पैसे के लिए की शादी | Boldsky

    • के बारे में सोचो मत "चुनना" जैसे सही व्यक्ति, बल्कि, किसी को अपने जीवन में रहने के बारे में सोचें और आप उस व्यक्ति को कैसे चाहते हैं - याद रखें कि केवल एक ही जीवन है और आपको किसी को इसे और अधिक सुंदर और आसान ले जाने के लिए खोजने की जरूरत है
    • सिर्फ सही व्यक्ति की तलाश मत करो, किसी मित्र की तलाश करें, वह व्यक्ति जो हमेशा अपना हाथ रखेगा और आपके लिए होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com