ekterya.com

एक वयस्क के रूप में अच्छे दोस्त कैसे खोजें

अच्छे दोस्त ढूँढना और वयस्क के रूप में सार्थक रिश्तों को एक मुश्किल प्रक्रिया हो सकती है हमारे व्यस्त जीवन के साथ, लगातार एक स्थान से दूसरे स्थान पर जा रहे हैं, दोस्ती स्थापित करना मुश्किल नहीं है, लेकिन बनाए रखना मुश्किल है अच्छे दोस्ती आपसी सम्मान, एक साथ समय बिताने और समान हितों का आनंद लेने के लिए एक कृतज्ञता पर निर्मित होते हैं।

चरणों

Video: Sumo Wrestling with Conan O’Brien | Kevin Hart: What The Fit Episode 1 | Laugh Out Loud Network

एक प्रौढ़ चरण 1 के रूप में अच्छे दोस्त खोजें शीर्षक वाला चित्र
1
शौक, रूचियों और गतिविधियों को देखें जो आप सबसे अधिक आनंद लेते हैं। इस तरह के मॉडल हवाई जहाज कोडांतरण, बागवानी या शिल्प के रूप में विशेषता क्लब नियमित अंतराल पर एक साथ लोगों के समूहों लाने के लिए, और अगर वहाँ एक साझा हित है, तो आप एक स्थायी दोस्ती में बीज अंकुरित होना शुरू कर सकते हैं।
  • एक प्रौढ़ चरण 2 के रूप में अच्छे दोस्त खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने नियमित सामाजिक मंडलियों के साथ समूह में समय बिताएं, या तो चर्च में छोटे समूहों में, सामुदायिक सेवा संगठनों या कैफेटेरिया जो आप अक्सर अनुसरण करते हैं उन लोगों से बात करें जिन्हें आप अक्सर देखते हैं
  • एक प्रौढ़ चरण 3 के रूप में अच्छे दोस्त खोजें शीर्षक वाला चित्र
    3
    हर दिन, आप जिन लोगों के साथ काम करते हैं उनके साथ कुछ मिनट बिताएं। जल्दी में "अपने काम करने के लिए अपने आप को समर्पित" काम पर अन्य लोगों को है कि आप दूर महसूस करते हैं, तो आप भी उनके लिए व्यस्त हो या बस उन्हें में कोई दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं। आप अपने सहकर्मियों के साथ उस रिश्ते पर आश्चर्यचकित हो सकते हैं जो आप कर सकते हैं।
  • एक प्रौढ़ चरण 4 के रूप में अच्छे दोस्त ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    4
    यदि आप रुचि रखते हैं तो अपने समुदाय जैसे फ़्रीमेसन, एल्क, या अन्य खेल संगठनों में सामाजिक क्लबों में शामिल हों।
  • एक वयस्क के रूप में अच्छा मित्र ढूंढें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    स्थानीय अख़बार में समुदाय के नोटिस पढ़ें यह देखने के लिए कि क्या पास के पुस्तकालय या कनिष्ठ महाविद्यालय में निःशुल्क शिक्षा कक्षाएं हैं, जो आपको रुचि रखते हैं। यह आपको एक अवधि में लोगों के एक समूह को पूरा करने का अवसर प्रदान करेगा और दोस्ती है कि समूह परियोजनाओं जहाँ दूसरों को अध्ययन करने के लिए देने के लिए और जहाँ आप अपने आप को मदद के दौरान विकसित मिल सका।



  • एक प्रौढ़ चरण 6 के रूप में अच्छे दोस्त ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    6
    कॉल करने, आने या नए परिचितों को ईमेल भेजने के लिए समय निकालें, ताकि वे जान सकें कि आप उनके बारे में सोच रहे हैं और आप यह सोच रहे हैं कि वे कैसे काम कर रहे हैं।
  • एक वयस्क चरण 7 के रूप में अच्छे दोस्त खोजें शीर्षक वाला चित्र

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    7
    यदि आपके नए दोस्तों की समस्याएं हैं तो आपको सुनने के लिए तैयार रहना चाहिए। इसके अलावा, अगर आपको हाथ की ज़रूरत है तो आपको सहायता के लिए तैयार होना चाहिए। साझा किए जा सकने वाले कौशल आमतौर पर दोस्ती बनाने के लिए मूल्यवान संपत्ति हैं।
  • एक वयस्क चरण के रूप में अच्छे दोस्त ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    8
    मछली पकड़ने गियर या छेद पसंदीदा मछली पकड़ने, या देने सलाह है जिस पर गोल्फ कोर्स अंक तेजी से उत्पादन या नरम सड़कों है पर सुझाव का आदान प्रदान लोगों को आप माल भंडार खेल में देखते हैं, या तो द्वारा के साथ converses। जब किसी ऐसे स्थान पर किसी व्यक्ति के साथ संबंध बना दिया जाता है, तो वह आपके शौक को साझा कर सकते हैं।
  • एक वयस्क के रूप में अच्छे दोस्त ढूंढें शीर्षक 9 चित्र
    9
    पता लगाएँ कि क्या आपके क्षेत्र में craigslist.org पर गतिविधियों हैं उनमें से कई स्वतंत्र हैं और ये वयस्कों को पूरा करने के लिए एक अन्य स्थान हो सकता है, जिनके समान हित हैं।
  • युक्तियाँ

    • मुस्कान, ध्यान देना और दयालु हो।
    • अपने पड़ोसियों से बात करें एक ही सड़क पर लड़का जहां से रहता है उससे संबंध शुरू करने के लिए कोई और व्यावहारिक जगह नहीं है
    • कमजोर अंक और अजीब बातों को नजरअंदाज करने के लिए तैयार रहें। आम तौर पर, ये भी सतही हैं

    चेतावनी

    • आपको यह जानना चाहिए कि जिन लोगों पर आप भरोसा करते हैं और उनकी देखभाल करते हैं, वे आपके लिए इसका लाभ उठा सकते हैं। अपने पसंदीदा मछली पकड़ने के स्थान का स्थान जल्दी से प्रकट न करें।
    • याद रखें कि हर कोई गलती करता है एक सच्ची मित्रता में, कि दोस्ती समझना कभी एकतरफा है और कभी कभी कहने के लिए पहले हो के लिए तैयार हो गया है, "क्षमा करें" या एक तरह का शब्द सहायक हो सकता है। सामान्य रूप से जीवन के बारे में एक सकारात्मक दृष्टिकोण रखने से वास्तव में आपके दोस्तों के जीवन में, विशेष रूप से कठिन समय के दौरान, में अंतर हो सकता है। कभी कभी एक छोटे से करुणा, धैर्य और सकारात्मक दृष्टिकोण, बहुत उपयोगी हो सकता है क्योंकि खुशी संक्रामक है और उदासी वास्तव में एक दोस्ती में प्रकाश बंद और हर किसी को शांत लेना कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com