ekterya.com

एक प्रेमी कैसे ढूंढें

कभी-कभी, एक अच्छा प्रेमी ढूंढना बहुत कठिन है यह आलेख आपको आपकी आयु, स्थिति या रिश्ते की स्थिति के बावजूद आपकी मदद करेगा।

चरणों

छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी चरण 1

Video: Hindi Gospel Song | परमेश्वर के वचनों का एक भजन | परमेश्वर की इच्छा स्पष्ट रही है सभी के लिए

1
अपने साथ खुश रहें और मज़े करना आपकी बात करें यह बहुत महत्वपूर्ण है, विशेष रूप से किशोर लड़कियों के लिए आप एकल बनने के लिए खुश रहना होगा और आप कभी भी एक प्रेमी होने पर निर्भर नहीं हो सकते। असल में, सुनिश्चित करें कि एक प्रेमी होने आपके लिए अच्छा है और अपने आप से खुश है! इतनी सारी महिलाएं और लड़कियां हैं जो मानती हैं कि एक प्रेमी उन्हें पूरा करता है और गहरी खुद को खुद के साथ दुखी महसूस करता है यदि आप जवान हैं, तब तक इंतजार करना अच्छा है जब तक कि आप हाई स्कूल में न हों, या जब तक आप ड्राइव न कर लें, किसी के साथ जाने से पहले लड़कों पर निर्भर न करें कि आपको प्यार या खुश महसूस हो, क्योंकि खुशी भीतर से होती है।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी चरण 2
    2
    पता लगाएं कि आपके मानक क्या हैं और किस तरह का आदमी आपको खुश कर देता है और कम से कम के लिए व्यवस्थित नहीं होता है उदाहरण के लिए, यदि आप एक लड़का चाहते हैं जो आपको हंसी करता है, जिसके साथ आपके पास सामान्य चीजें हैं, लेकिन एक सज्जन बनें और सम्मान के साथ आप का इलाज करें और ऐसा होता है कि आप एक लड़का पाते हैं जो अजीब और करिश्माई है, लेकिन इतना सज्जन नहीं, इसके लिए व्यवस्थित न हो यह। पानी में बहुत सी मछलियां हैं और आपके लिए कोई बेहतर होगा! अपने उच्च मानकों को सेट करें, लेकिन बहुत चुनिंदा न हों
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी चरण 3
    3
    जितना हो सके उतना ही प्राप्त करें। बहुत से लोग कहते हैं कि "उपस्थिति कोई फर्क नहीं पड़ता, जो आंतरिक होता है", लेकिन सच्चाई बताने के लिए, यह मायने रखता है। चलो यह चेहरा, कोई भी व्यक्ति वे निष्क्रिय और लापरवाह होना डेटिंग कर रहे हैं चाहता है उसी समय, आपके लिए एक शीर्ष धन मॉडल होना जरुरी नहीं है और यह आपके लिए अच्छा आदमी दिखने के लिए बिल्कुल सही है, बस अपने आप से खुश रहें और जितना हो सके उतना ही अच्छा हो। बहुत अधिक दिखाए बिना अपनी आकृति को उजागर करने के लिए अच्छी तरह से तैयार करें और अपनी आंखों को हाइलाइट करने या फिर एक नई केश विन्यास की कोशिश करें।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी चरण 4
    4
    आपको शैलियों के मानदंडों को समझना चाहिए। यह संभव है कि लड़कियों को प्यारा होना चाहिए और लड़कों को कठिन होना अवश्य होना चाहिए समाज के लिए अच्छा नहीं है, लेकिन क्योंकि यह मानव वृत्ति पर आधारित है, बहुत से लड़कों को अवचेतन रूप से लड़कियों में एक सुंदर भेद्यता चाहिए, हालांकि जानबूझकर लगता है कि मजबूत महिलाओं प्रशंसनीय हैं आप कौन हैं, इस बारे में झूठ बोलना बुरा है, लेकिन अगर आपके पास एक प्यारा और कमजोर पक्ष है, तो इसे दिखाएं।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी चरण 5



    5
    सुलभ हो जाओ! मुस्कुराओ और लोगों से बात करें और यदि आप एक लड़के के आसपास हैं, तो अपने साथ एक से अधिक मित्र न लें। इसके अलावा, आप अच्छे दिखना चाहते हैं, लेकिन यदि आपकी उपस्थिति विशेष रूप से आधुनिक है या सबसे आगे है, तो आप बहुत अच्छे लग सकते हैं, लेकिन आप बहुत सुलभ नहीं होंगे। एक शांत लड़की जो दिखती है कि वह सिर्फ एक फ़ैशन शो का ट्रैक छोड़कर एक लड़के के हित को पकड़ सकती है, लेकिन यहां तक ​​कि सबसे खूबसूरत लड़कियां उन्हें अक्सर बाहर जाने के लिए आमंत्रित नहीं करती हैं यदि वे एक-दूसरे को नहीं देखते हैं
  • छवि ढूंढें एक प्रेमी खोजें चरण 6
    6
    वहां से निकल जाओ! उन चीज़ों को करने के लिए जाएं जिन्हें आप पसंद करते हैं और उन अन्य लोगों को ढूंढते हैं जो एक ही काम करना पसंद करते हैं। यह आपको दिखाता है कि उनके पास कुछ चीजें समान हैं उन लोगों को ढूंढने का प्रयास करें जिनसे आप पसंद करते हैं और उनसे मिलकर मैत्रीपूर्ण तरीके से पहुंचते हैं। बहुत इश्कबाज न हो, क्योंकि इसका परिणाम अस्वीकृति या खराब पहली छाप में हो सकता है। बहुत शर्मीली मत बनो, क्योंकि इससे आपको कभी मौका नहीं मिल सकता है अपने आप को और सबसे महत्वपूर्ण बात, उन्हें पसंद करें कि आप वास्तव में कौन हैं।
  • एक प्रेमी खोजें चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    यदि आप जानते हैं कि आप एक विशिष्ट विशेषता वाले आदमी चाहते हैं, तो उन जगहों पर जाएं जहां आपको लगता है कि आपको उस तरह का आदमी मिलेगा उदाहरण के लिए, यदि आप एक स्मार्ट आदमी चाहते हैं, तो शतरंज क्लब में शामिल हों
  • छवि का शीर्षक ढूंढें एक प्रेमी चरण 8
    8

    Video: वीर जी एक कहानी | 2018 साउथ इंडियन हिंदी डब्ड़ फ़ुल एचडी मूवी | नागर्जुन, भूमिका चावला

    यदि वे दिलचस्पी रखते हैं या कहीं और जाते हैं और चीजों के स्वाभाविक रूप से प्रवाह की प्रतीक्षा करते हैं और देखें कि चीजें कैसे चल रही हैं, तो उनके साथ संपर्क में रहने का प्रयास करें। यदि आपके दोनों का एक अच्छा संबंध है, बधाई हो, आपको किसी के साथ जाना है अगर चीजें काम नहीं करती हैं, तो आपको सही व्यक्ति नहीं मिला है और यह आपके खिलाफ कुछ भी नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • मुस्कुराते हुए और सकारात्मक दृष्टिकोण से आपको अधिक सुलभ बना देता है।
    • यदि लड़का आपको पसंद नहीं करता है, तो कृपया उसे खुश करने का अपना तरीका मत बदलें: वह इसके लायक नहीं है।
    • एक प्रेमी को खोजने के अलावा जीवन में अन्य चीजों पर ध्यान केंद्रित करें कभी-कभी, जब आप कम से कम अपेक्षा करते हैं, तब प्यार आता है, लेकिन आप कोशिश करते हुए कुछ भी नहीं खोते हैं
    • हमेशा आप के साथ अच्छा लगता है कि आप कौन हैं आत्मविश्वास वास्तव में किसी भी शारीरिक विशेषता से ज्यादा आकर्षक है

    चेतावनी

    • कभी एक लड़का या आपके जुदाई के साथ निराशा को अपने आत्मसम्मान या खुशी को कम करने दें। आप दुनिया के सभी बच्चों को पसंद नहीं करने जा रहे हैं और इस तरह से किसी के लिए बसने का कोई कारण नहीं है।
    • किसी लड़के को आप का फायदा उठाने की अनुमति न दें - प्रेम का मतलब सम्मान है।
    • हमेशा उस व्यक्ति के साथ अच्छे निर्णय करें जिसे आप छोड़ना चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com