ekterya.com

यह समझने का तरीका क्यों है कि आपका प्रेमी उसके मित्रों के साथ अलग-अलग भूमिका कैसे करता है

ठीक है, हम अपने दोस्तों के साथ अपने प्रेमी को देख चुके हैं और शायद हमने एक बदलाव देखा है, यह उनके बोलने, अभिनय, उन चीजों में या उनके रवैये में ही है, यह कुछ कारणों से ऐसा क्यों होता है

चरणों

छवि शीर्षक जिसका अर्थ है कि वह अपने साथी के साथ अलग-अलग तरीके से क्यों व्यवहार करता है चरण 1
1

Video: Taurus November 2018 * Horoscope * Tarot Reading * The Big Shift Is Here! Subtítulos En Español

वह समझता है कि जब वह अपने दोस्तों के साथ हैं तो उन्हें उनके साथ फिट करने की आवश्यकता महसूस होती है। जाहिर है, वह उसी के साथ काम नहीं करता है, जब वह आपके साथ अकेले रहता है
  • Video: My Oxford Lecture on ‘Decolonizing Academics’

    छवि शीर्षक जिसका अर्थ है कि वह अपने साथी के साथ अलग-अलग क्यों कार्य करता है चरण 2
    2
    उसे उम्मीद मत करो कि वह अपने प्रेम को आत्मविश्वास से दिखाए। जब वह अपने दोस्तों के साथ होती है तो वह प्यार से नहीं करती है क्योंकि वह बहुत भावुक या बेवकूफ नहीं बनना चाहती है, इसके बावजूद आप उसे अपनी भावनाओं को कैसे दिखाना चाहते हैं और परवाह नहीं करते।
  • छवि शीर्षक जिसका अर्थ है कि वह अपने दोस्तों के साथ अलग-अलग भूमिका क्यों करता है चरण 3
    3
    उसे चुन न दें आप अपने दोस्तों या आपके अनुमोदन के अनुमोदन के बीच चयन नहीं कर सकते इसलिए, जब आप अपने दोस्तों के साथ होते हैं, तो आप "आपके लिए अच्छा" या ऐसा कुछ करने के लिए कुछ कहेंगे या करेंगे, लेकिन जब मैं आपके साथ हूं, तो मैं कहूंगा या करूँगा ताकि आप कह सकें कि "आप इतने निविदा हैं" और जैसी चीजें हैं।
  • छवि शीर्षक जिसका अर्थ है कि वह अपने दोस्तों के साथ अलग-अलग भूमिका क्यों करता है चरण 4
    4
    परिवर्तन से हैरान मत हो। वह अपने दोस्तों और तुम्हारा प्यार का आनंद उठाते हैं, जिसका अर्थ है कि वे दो अलग-अलग तरीकों से व्यवहार करेंगे। यह समझने की कोशिश करें कि वह इस तरह की बात कहने या नहीं करता है, यह सिर्फ उसका तरीका है क्या आप चाहें कि वह हर समय मर्दाना हो, चाहे वह अकेले हों, या यह केवल जब वह अपने दोस्तों के साथ होता है?
  • Video: महादेव के आशीर्वाद से अमर है ये | आज भी जिंदा है | Immortal Of India

    छवि शीर्षक जिसका अर्थ है कि वह अपने दोस्तों के साथ अलग-अलग भूमिका क्यों करता है चरण 5
    5
    अपने दोस्तों पर भरोसा करें वे ऐसे हैं जो आपको बढ़ने के लिए प्रेरणा देते हैं, वे शुरुआत से ही रहे हैं। इसलिए, जब वह उनके साथ होता है तो वह अपने तरीके से सिर्फ इसलिए नहीं बदलता है क्योंकि अब उसकी प्रेमिका है, न ही वह उनकी दोस्ती खोना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक जिसका अर्थ है कि वह अपने दोस्तों के साथ अलग-अलग भूमिका क्यों करता है चरण 6
    6
    इसे होने दो ऐसे समय होते हैं जब कोई लड़का अपने दोस्तों के साथ मजा करने के लिए घूमना चाहता है और वह नहीं चाहता है कि आप क्या बात करें, वे क्या पीते हैं या यहां तक ​​कि क्या खाते हैं, तो उसे अपने दोस्तों के साथ कुछ जगह देने की कोशिश करें। मैं आपको उसके साथ जाने के लिए कहता हूं



  • छवि शीर्षक जिसका अर्थ है कि वह अपने दोस्तों के साथ अलग-अलग भूमिका क्यों करता है चरण 7
    7
    उसे जगह दे दो वह चाहता है कि आप उसे अपने दोस्तों के साथ रहने के लिए जगह दें लेकिन वह नहीं चाहता कि आप उसे परेशान करें, वह अभी भी आपको प्यार करता है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि आप समझते हैं कि वह केवल अपने दोस्तों के साथ अकेले रहना चाहता है।
  • छवि शीर्षक जिसका अर्थ है कि वह अपने दोस्त के साथ अलग-अलग कार्य क्यों करता है चरण 8
    8
    अच्छा हो वह जनता में स्नेह दिखाने के लिए केवल शर्मिंदा है यह ज्यादातर लोगों के साथ होता है, वे आपसे प्यार करते हैं, लेकिन अपने दोस्तों के सामने इसे साबित करने के लिए शर्मिंदा हैं और आपको समझने की उम्मीद है।
  • छवि जिसका शीर्षक है वह अपने दोस्तों के साथ अलग-अलग तरीके से व्यवहार करता है
    9

    Video: A MUST SEE!!! A Most Important Video on Enlightenment – for anyone and everyone!

    याद रखें, यदि आप सार्वजनिक रूप से एक अनावश्यक रूप से अशिष्ट व्यक्ति हैं, तो आप ऐसा नहीं हो सकते जो किसी रिश्ते को बनाए रखना चाहता हो।
  • छवि जिसका शीर्षक है वह अपने दोस्तों के साथ अलग-अलग तरीके से क्यों व्यवहार करता है चरण 10
    10
    अधिकांश लड़कों को शर्म आती है कि उनके दोस्त उनका मजाक उड़ा सकते हैं
  • छवि शीर्षक जिसका अर्थ है कि वह अपने दोस्तों के साथ अलग-अलग क्यों कार्य करता है चरण 11
    11
    धैर्य रखें जब आप अपने दोस्तों के साथ हँसते हैं तो आप मजाक नहीं समझ सकते हैं, इसलिए इसे पकड़ने की बजाय प्रतीक्षा करें, जब तक वे हँसते रहें और शांति से पूछें कि मजाक क्या था, अगर आपके मित्र आपको हंसते हैं और वह आपकी रक्षा नहीं करता है, तो वह एक सार्थक व्यक्ति नहीं है
  • युक्तियाँ

    • यदि वह बुरा आदमी बन गया है (यानी, वह आपको बहुत बुरी तरह से व्यवहार करता है और वह हर समय ऐसा करता है) उसके बारे में उससे बात करें और उसे बताएं कि आप रिश्ते के बारे में चिंतित हैं। यदि आप बिना रोक के इन्सूलिंग के मुद्दे पर पहुंचते हैं, तो आपको उनके साथ रिश्ते में निरंतर पुनर्विचार करना चाहिए।
    • रिश्ते में समझदारी और रोमांस को सुदृढ़ बनाने में अच्छा संचार मदद करता है। अपनी समस्याओं के बारे में बात करें: नापसंद, भय, ताकत आदि।
    • लड़कों को जनता में स्नेह दिखाने के लिए, विशेष रूप से अपने दोस्तों के सामने शर्म महसूस करते हैं।

    चेतावनी

    • अपने दोस्तों के साथ भी मैत्री न करें, क्योंकि आपका प्रेमी सोच सकता है कि आप उनके साथ छेड़खानी कर रहे हैं और आप के साथ समाप्त हो रहे हैं। हालांकि, उबाऊ मत बनो! बात करो, हँसो, दयालु, मज़ेदार और उनके साथ बातचीत करें। इस तरह, आपका प्रेमी देखेगा कि उसकी प्रेमिका कितनी अद्भुत है और उसके दोस्तों का आनंद कितना है और उसके साथ समय बिताते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com