ekterya.com

विपरीत सेक्स के एक दोस्त को एक पत्र कैसे लिखना

एक व्यक्ति को लिखना जो आपके रोमांटिक रुचि का उद्देश्य हो सकता है, लेकिन नहीं है, थोड़ा असुविधाजनक हो जाता है आप केवल उस अच्छे दोस्त के लिए फ़िलियल लिंक महसूस करते हैं, और आप चीजों को उसी तरह जारी रखना चाहते हैं, जब आप पत्र लिखते हैं जहां आप अपनी प्रशंसा करते हैं, लेकिन आप इसे की सामग्री को रोमांटिक शब्दों में सूचक नहीं मानना ​​चाहते हैं, न ही आप के हित को जगाना चाहते हैं। उसी क्षेत्र में आपका मित्र हाँ यह है

रिश्ते की विशेषताओं के बारे में कोई भी अस्पष्टता प्रकट नहीं करते हैं, जो दिलचस्प पत्र लिखने, एक प्लैटिक दोस्ती बनाए रखना संभव है।

चरणों

विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो चित्र 1
1
एक का उपयोग करें शुभकामना अपने दोस्त को संबोधित करने के लिए आकस्मिक स्वाभाविक रूप से यह शुरू करने के लिए एक अच्छा विचार नहीं है "मेरे प्रिय रॉबर्टो:"। इसके बजाय, कुछ की तरह प्रयास करें "हैलो रोबी", या "नया क्या है Beto?"।
  • विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो चित्र 2
    2
    दोस्ताना रहें. औपचारिक, कठोर या बोरिंग वाक्यांशों का उपयोग न करें। इस बारे में सोचें कि आप क्या लिख ​​रहे हैं जैसे आपका मित्र आपके पास था, और बस "बातचीत" उसके साथ
  • विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो छवि शीर्षक 3
    3
    उसे बताएं कि आपके जीवन के साथ क्या हो रहा है जब आपका मित्र पत्र प्राप्त करता है, तो आपको उन चीजों का अनुमान लगाने की ज़रूरत नहीं होती है जो आपके साथ हुईं हैं अगर आप वास्तव में एक लिंक रखना चाहते हैं जो आपको चीज़ों को मित्रों के रूप में साझा करता है, तो आपको अपने जीवन के लिए कई मुद्दों पर चर्चा करनी चाहिए। हां, यह दो या तीन से अधिक लंबे पैराग्राफ ले जाएगा, लेकिन अंत में पत्र के लायक हो जाएगा।
  • विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो चित्र 4

    Video: Racism in America: Small Town 1950s Case Study Documentary Film

    4
    नकारात्मक और सकारात्मक चीजें साझा करें जैसे कि आप अपने मित्र को व्यक्ति में देख रहे थे, आप उसे अपने दिन में जो कुछ भी हुआ है उसे स्पष्ट रूप से बता सकते हैं। यदि आपके पास एक भयानक सप्ताह था, उदाहरण के लिए आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "... तो यह मेरे सप्ताह की दुखद कहानी थी मुझे आशा है कि आप बेहतर रहे हैं मैं आपको लिखने में सक्षम होने के लिए वास्तव में पसंद करता हूं, मुझे लगता है कि मुझे बताओ कि क्या हुआ"। यदि आप के बजाय एक अविश्वसनीय दिन या एक महान उपलब्धि है, तो आप उसे बता सकते हैं, "... केवल एक चीज जो मुझे मिली वह यह थी कि आप यहाँ एक साथ जश्न मना रहे थे। लेकिन कम से कम हमें बात करने के लिए मेल है, है ना?"
  • विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो छवि शीर्षक 5



    5

    Video: Is Monogamy Natural? Sex Addiction? Sex Strike? (The Point)

    केवल यथार्थवादी और ठोस तरीके से बातें बताएं अतिरंजित करने की आवश्यकता नहीं है बस सबसे महत्वपूर्ण घटनाओं या घटनाओं पर ध्यान केंद्रित करें - आपके मित्र को आपके पूरे जीवन को जानने की जरूरत नहीं है
  • विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो चित्र 6
    6
    उसे बताएं जब आप एक विशेष व्यक्ति से मिलेंगे यदि आप अपने मित्र से छिपते हैं, जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं या जिसके साथ आप रिश्ते शुरू कर चुके हैं, तो आप असहज महसूस करेंगे उसे बताओ जब आप एक नियुक्ति के लिए जा रहे हैं, या यदि आपके पास पहले से ही है और आप उस व्यक्ति के साथ बाहर जा रहे थे इससे न केवल दूसरे के जीवन में क्या होता है, इसके साथ जुड़े रहने में मदद मिलती है, लेकिन यह भी स्पष्ट करता है कि वे मित्र हैं और कुछ और नहीं।
  • विपरीत सेक्स के मित्र के लिए एक पत्र लिखो चित्र 7
    7
    एक खुश विदाई के साथ अपने पत्र को समाप्त करें मेलाड्रामास या भावुकता में मत आना, हालांकि आप वास्तव में अपने दोस्त को याद करते हैं- एक मैत्रीपूर्ण और हल्का टोन का आनंद लें। "मैं आपको याद करता हूं, कॉमरेड," या किसी भी शब्द या उपनाम जिसे आप अपने मित्र से संबोधित कर सकते हैं काम कर सकते हैं - सिर्फ ज़रूरी नहीं दिखाएं क्योंकि आप गलत प्रभाव पा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: The Groucho Marx Show: American Television Quiz Show - Hand / Head / House Episodes

    • यदि आप ईमेल द्वारा पत्र लिख रहे हैं, तो पाठ को जांचना सुनिश्चित करें इसे भेजने से पहले भेजे गए बटन और गैर-अपेक्षित शब्दों के बीच कई गलतफहमी हुई हैं जो एक कुंजी द्वारा गलती की गई थी जिसे गलती से क्लिक किया गया था।
    • अगर आप और आपके मित्र मेल द्वारा लिखते हैं, शायद हाथ से अपने सभी पत्र लिखना हमेशा सर्वश्रेष्ठ विचार नहीं होता है अधिक समय लेने के अलावा और आपको शीट की जगह या त्रुटियों को पार कर देना चाहिए यदि वे होते हैं, तो अपने स्वयं के लिखावट में लिखे गए पत्रों के आसपास एक रोमांटिक आभा हो सकता है। कंप्यूटर को पत्र लिखने और इसे छपाई के विकल्प पर विचार करें।
    • दूसरी तरफ, अगर दोस्ती की शर्तें स्पष्ट होती हैं, तो पत्र को अधिक व्यक्तिगत बनाने की इशारा करने में कोई समस्या नहीं है। इसके अलावा, इसे हाथ से लिखने के लिए समय निकालने से दूरी के बावजूद दोस्ती में निकटता और निरंतरता की भावना हो सकती है जो उन्हें अलग करती है।

    चेतावनी

    • किसी भी प्रकार की अस्पष्टता को जन्म न दें आप के बारे में सावधान रहना चाहिए कभी संभावना नहीं बताता कि आपके दोनों के बीच रिश्ते का एक और प्रकार हो सकता है जैसे बातें कहो, "हमें उन लोगों के साथ जाने की बजाए एक जोड़े के रूप में रहना चाहिए जिनके साथ हमें छोड़ना पड़ा, हहा"यहां तक ​​कि जब यह एक मजाक है, यह दोनों के बीच एक निश्चित प्रकार की उम्मीद पैदा करता है, जो अंततः उनकी दोस्ती को बर्बाद कर सकता है
    • यदि आपका मित्र पिछली चेतावनी में एक की तरह पर्ची में गिरता है, तो चीजें स्पष्ट रूप से छोड़ दें, हालांकि एक दयालु ढंग से। आपको स्वर प्रकाश रखना चाहिए और मजाक की टिप्पणी के साथ जवाब देना चाहिए, लेकिन स्पष्ट रूप से कहें "नहीं" उस संभावना के लिए उदाहरण के लिए: "हहा, मैं भी कल्पना नहीं करना चाहता, हम शायद एक लड़ाई में हमें समाप्त हो गया होता। यह सिर्फ दोस्त बनने के लिए बेहतर है-आप वास्तव में मेरे लिए बहुत मायने रख रहे हैं, और मैं आपकी दोस्ती के लिए कुछ भी नहीं बदलेगा।"

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पेपर और कलम या ईमेल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com