ekterya.com

किरायेदार के लिए एक संदर्भ कैसे लिख सकता है

यह असामान्य नहीं है कि घर के मालिकों और संपत्ति प्रबंधन कंपनियों ने अपने आवास आवेदन के भाग के रूप में, दूसरे से संदर्भ के पत्रों के लिए किरायेदारों से पूछें। अगर कोई आपको किरायेदार के लिए सिफारिश के एक पत्र लिखने के लिए कहता है, तो आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है और आपके पास ऐसे शब्द नहीं हो सकते हैं जो आपके लिए आवश्यक हैं। यहां कुछ सबसे आम कदम हैं जो क्षेत्र के विशेषज्ञ एक किरायेदार के लिए एक संदर्भ लिखने की सलाह देते हैं।

चरणों

एक किरायेदार चरण 1 के लिए एक चरित्र संदर्भ लिखें शीर्षक वाला चित्र
1

Video: The Rich in America: Power, Control, Wealth and the Elite Upper Class in the United States

एप्लिकेशन पैकेज में पाए जाने वाले किसी भी विशिष्ट प्रश्न का पता लगाएं। प्रायः, किरायेदार संदर्भ पत्र का अनुरोध करने वाला व्यक्ति या समूह आपको मालिक या किसी अन्य पार्टी के प्रश्न पूछ सकता है। उन्हें जितना संभव हो उतना संभव उत्तर दें
  • एक किरायेदार चरण 2 के लिए एक चरित्र संदर्भ लिखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    निर्धारित मुद्दों के बारे में स्पष्टीकरण दें बहुत कम वाक्य और जवाब हाँ या नहीं से बचें उस व्यक्ति के बारे में बात करने की कोशिश करें, जिस पर आप उल्लेख कर रहे हैं उदाहरण के लिए, यदि सवाल है तो "क्या किरायेदार ने हमेशा से आवश्यकताओं को पूरा किया है?" सिर्फ एक शब्द का जवाब देने के बजाय, यह दिखाने के लिए उपयोगी हो सकता है कि कैसे व्यक्ति ने अतीत में आवास परिस्थितियों में व्यवहार किया है।
  • एक किरायेदार चरण 3 के लिए एक चरित्र संदर्भ लिखें शीर्षक वाला चित्र
    3

    Video: What is The Nature of Reality - and Ancient History

    व्यक्ति के विशिष्ट आवास इतिहास और उस व्यक्ति के साथ आपके संबंधों के कुछ सकारात्मक तत्वों के बारे में बात करें यदि आप पहले एक किरायेदार थे, तो ये दो तत्व हाथ में हैं यदि नहीं, तो आपको उस व्यक्ति के बारे में विस्तार से जानने की कोशिश करनी चाहिए जो अपने जिम्मेदारी के गुणों को दर्शाती है जो उन्हें किरायेदारों के रूप में खड़ा कर देगी।
  • एक किरायेदार चरण 4 के लिए एक चरित्र संदर्भ लिखें शीर्षक वाला चित्र



    4
    प्रश्न में व्यक्ति के चरित्र के बारे में बात करें मालिक या किसी अन्य पार्टी जो एक संदर्भ पत्र का अनुरोध करती है, वह घर का अनुरोध करने वाले व्यक्ति की सामान्य विश्वसनीयता के बारे में जानना चाहता है। आपके द्वारा एक सकारात्मक प्रतिक्रिया उस व्यक्ति को किराये की आवासीय परिस्थितियों में अधिक से अधिक प्राप्त करने में सहायता कर सकती है।
  • एक किरायेदार चरण 5 के लिए एक अक्षर संदर्भ लिखें शीर्षक वाला चित्र
    5

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    अपने संदर्भ पत्र के लिए उपयुक्त आकार का मूल्यांकन करें आपके पत्र को एक से अधिक पृष्ठ नहीं होना चाहिए। संदर्भ पत्र एक काफी आसान दस्तावेज है, और यदि आप ऊपर वर्णित मूलभूत सूचनाओं को शामिल करते हैं, तो आपको एक कुशल पत्र प्रदान करने में मदद मिलेगी, जो उस व्यक्ति के लिए अच्छी तरह से काम करना चाहिए जो इसे प्रयोग कर रहे हों।
  • एक किरायेदार चरण 6 के लिए एक चरित्र संदर्भ लिखें शीर्षक वाला चित्र
    6
    व्याकरण, वर्तनी और वाक्य संरचना का अंतिम संशोधन करें यह सच है कि, व्यक्तिगत रूप से, आप इस विशेष पत्र से लाभ नहीं उठा सकते हैं, लेकिन सामान्य तौर पर, अपने आप को किसी को शिक्षा और योग्यता के रूप में प्रस्तुत करने के लिए लाभप्रद है। इसे फिर से पढ़ें, और सुनिश्चित करें कि आपका संदर्भ पत्र पाठक को समझ में आता है।
  • एक किरायेदार चरण 7 के लिए एक अक्षर संदर्भ लिखें शीर्षक वाला चित्र
    7
    यदि संभव हो तो, सटीक आवास इतिहास प्रदान करें यदि आप उस व्यक्ति के पिछले किरायेदार हैं जो आपको संदर्भ लिखने के लिए कहता है, तो आपको इस व्यक्ति के बारे में जानकारी होनी चाहिए जो आपकी खुद की संपत्ति प्रबंधन रिकॉर्ड से संबंधित है। इसे स्पष्ट रूप से और संक्षिप्त रूप से बताएं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com