ekterya.com

ध्यान आकर्षित करने से कैसे बचें

ध्यान से बचना मुश्किल नहीं है आपको लोगों को अपनी तरफ देखने के लिए नहीं करना पड़ता है, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि कोई भी आपकी उपस्थिति से अवगत न हो।

चरणों

से बचें-ध्यान-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
शीर्षक का शीर्षक चित्रा 1 से बचें
1
ध्यान रखें कि आप कहां हैं जिन स्थानों पर आप जाते हैं, आप क्या लेना चाहते हैं, कैसे कार्य करें, आदि के बारे में सोचें यह कदम आपको लोगों के साथ मिलाने का सबसे अच्छा तरीका तय करने में मदद करेगा।
  • शीर्षक का शीर्षक चित्रा 2 से बचें
    2
    अपने पोशाक की टोन कम करें जिन लोगों को आप मिलते हैं और म्यूट रंगों के साथ पहनते हैं, उनकी शैली की प्रतिलिपि बनाने का प्रयास करें। यहां की चाबी बीच में होती है, सबसे सख्त कपड़े पहने हुए व्यक्ति न हो, परन्तु जिसकी सबसे ज्यादा कपड़े नहीं हैं, वह सबसे सुंदर कपड़े नहीं है, बल्कि सबसे ज्यादा नहीं बल्कि सबसे अच्छे लोग हैं। सुनिश्चित कर लें कि यदि कोई व्यक्ति आपकी ओर से उल्लेख करना चाहता है "वह आदमी है ...", उस मामले में समूह के तीन तिमाहियों का वर्णन करें इसका मतलब यह है कि आपके पास कोई अंतर नहीं है जो आपको अलग करता है
  • Video: अपनी बातों से किसी को आकर्षित करने का सही तरीका / Life Tips

    शीर्षक का शीर्षक चित्रा 3 से बचें
    3
    अपने कार्यों की टोन कम करें दूसरों को क्या करना है, लेकिन कम डिग्री तक अगर सब लोग हंसते हुए हंसते हैं, अगर हर कोई रो रहा है, तो वह आंसू डालता है। सुनिश्चित करें कि आप ऐसा कुछ नहीं करते हैं जो दूसरों पर ध्यान खींचता है
  • से बचें-ध्यान-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">



    शीर्षक का शीर्षक चित्रा 4 से बचें
    4
    न्यूनतम पर अपने व्यक्तिगत बातचीत रखें आंखों के संपर्क से बचने की कोशिश करें किसी के साथ बातचीत शुरू करने की कोशिश न करें अगर कोई आपके साथ शिष्टाचार से बाहर किसी को शुरू करता है, लेकिन यह उबाऊ है, तो आपसे बात करने के लिए उन्हें कारण या कारण न दें यदि किसी व्यक्ति को आपके साथ कोई समस्या है, तो अपनी गलती को स्वीकार करें और जितनी जल्दी हो सके संघर्ष को समाप्त करने के लिए माफी मांगें।
  • शीर्षक का शीर्षक चित्रा 5 से बचें
    5
    यदि संभव हो तो आगे बढ़ें। जब आप एक ही स्थान में एक लंबे समय के लिए नहीं होते हैं, तो लोगों को नोटिस करने के लिए आपके पास कम समय होगा। यदि आप कई लोगों के साथ बैठक में हैं, तो एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाएं, जैसे कि आप कहीं न कहीं पाने की कोशिश कर रहे थे। कुछ एहसास होगा कि ऐसा लगता है कि आपको कहीं भी नहीं मिलता है
  • Video: ध्यान लगाकर पढ़ाई कैसे करें | How to Study with Full Concentration | Awal

    से बचें-ध्यान-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    शीर्षक का शीर्षक सावधान रहना चरण 6
    6

    Video: कैसे लड़कियों को इम्प्रेस करें ? लड़की को इम्प्रेस करने के कुछ टिप्स।

    विश्वास करो अधिनियम के रूप में अगर आप एक साइट के थे और कोई भी आप जगह से बाहर थे सोचा हालांकि, सावधान रहें, लोग नकली का पता लगा सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से बचें सावधानी चरण 7

    Video: दर्पण लगाते समय इन 7 बातों का ध्यान रखना बहुत ही आवश्यक है-

    7
    ध्यान रखें कि लोगों को एक मीटिंग या इवेंट में क्या देखने की उम्मीद है। कल्पना करें कि आप दूसरों को कैसे देख सकते हैं, और उस ज्ञान के साथ काम करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com