ekterya.com

आपकी प्रेमिका को खोने से कैसे बचें

यदि आपको अपने सपने की महिला मिल गई है, तो यह पूरी तरह से समझ में आता है कि आप उसे खोने की चिंता करते हैं। लेकिन थोड़ा सा ईमानदारी और संचार के साथ, आपको एक बुरा समय नहीं है, आप अपनी तरफ से अपनी लड़की को रखने में सक्षम होंगे। बस सुनिश्चित कर लें कि आपको याद रखना चाहिए कि वह उसे विशेष महसूस कर रही है और उसे महसूस कर रही है कि आप उसे जगह देकर बहुत से गुणवत्ता का समय बिता सकते हैं।

चरणों

छवि का शीर्षक न खोओ अपनी प्रेमिका चरण 01
1
अगर आपको लगता है कि आपकी प्रेमिका मिस है उत्तम, फिर वह अपने जीवन में नंबर एक प्राथमिकता होनी चाहिए: उसके बारे में चिंता करें जैसा कि आप अपने लिए करते हैं अगर आपकी प्रेमिका वास्तव में सही युवा महिला है, तो वह आपके लिए भी यही करेगी।
  • इर्ने ए गर्ल नाम वाली छवि`s Trust Back After Lying Step 09
    2
    ईमानदारी से रहें अपनी प्रेमिका से झूठ बोलने के लिए अपनी पूरी कोशिश करो, और यदि आप करते हैं, तो तुरंत उसे स्वीकार करें। यदि आप वास्तव में किसी से प्यार करते हैं, तो आप एक झूठ नहीं रख सकते हैं-आप बहुत दोषी महसूस करेंगे, और जब (यदि आप) पता लगा लेंगे, अब तक आपके द्वारा जो भी पुष्टि हुई है, वह सवाल करेगा, यहां तक ​​कि "मैं आपको प्यार करता हूं"।
  • Video: बिना AC कूलर के 15, 20 डिग्री तक ठंडा किया जा सकता है घर, अपनाएं यह तरीका

    छवि का शीर्षक न खोए अपनी प्रेमिका चरण 03
    3

    Video: सच्चा प्यार मंत्र धोखे से बचने के लिए +91-8591929391

    संपर्क। आपको अपने विचारों का सम्मान करना होगा, वे जो भी कहते हैं, हमेशा सुनें। सुनो, जब कोई आदमी नहीं सुनता, तब महिलाएं उसे पसंद नहीं करतीं
  • इमेज शीर्षक वाला नॉट लूज़ योर प्रेमिका स्टेप 04
    4
    उसे सुनकर उसका आदर करें और उसे दिखाएं कि आप कितनी देखभाल करते हैं
  • छवि का शीर्षक नहीं खोए अपनी प्रेमिका चरण 05
    5



    समस्याओं का समाधान करने के लिए कार्य करें माफी मांगने वाले वास्तविक रिश्तों में कई चरणों में से पहला है यह इस समस्या को अपने दम पर हल नहीं करेगा, आपको इसे सुलझाने के लिए शांति से बात करनी है, लेकिन यह संचार द्वार खोलने में मदद करेगा।
  • नट लूज़ आपकी प्रेमिका चरण 06 शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि यह वास्तव में आपको गुस्सा दिलाया है या आपने जो कुछ कहा है जो परीक्षण के लिए अपना व्यवहार करता है, तो बताएं कि उसने आपको नुकसान पहुंचाया है। वह आपको सम्मान करना चाहिए और अपनी भावनाओं को अयोग्यता से कार्य किए बिना समझना चाहिए।
  • नट लूज़ आपकी प्रेमिका चरण 07 शीर्षक वाली छवि
    7
    उसे हमेशा विशेष महसूस करने का प्रयास करें महिलाओं को विशेष महसूस करना पसंद है
  • इमेज शीर्षक वाला नट लूज़ आपकी प्रेमिका चरण 08
    8
    कभी भी, किसी भी परिस्थिति में, किसी अन्य लड़की पर फेसबुक पर कोई राज्य नहीं डालता है। कुछ महिलाओं को ईर्ष्या होगी और दूसरों को लगता है कि आप विश्वासघाती हैं।
  • छवि का शीर्षक न खोओ अपनी प्रेमिका चरण 09
    9
    उसके अलावा एक जीवन लो, अन्यथा आप थोड़ा चिपचिपा हो जाएगा और वह उसे दूर ले जाएगा, भले ही वह सही युवा महिला है लेकिन जब भी आप चाहते हैं और भूल जाते हैं कि आपके पास एक रिश्ते हैं जो समय की आवश्यकता होती है, तब आप जो चाहते हैं वह सब करने के बारे में नहीं है।
  • नट लूज़ आपकी प्रेमिका चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10

    Video: Don't do this in THAILAND
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com