ekterya.com

एक फास्ट फूड रेस्तरां में से निकाले जाने से कैसे बचें

फास्ट फूड रेस्तरां उन लोगों के साथ बहुत लोकप्रिय हैं जो तेजी से और सस्ता कुछ खा रहे हैं, या हाथ में बहुत पैसा नहीं है हालांकि, फास्ट फूड रेस्तरां बच्चों और किशोरों के लिए स्कूल बनने के लिए लोकप्रिय स्थान बन रहे हैं। यह आलेख आपको सिखाएगा कि फास्ट फूड रेस्तरां में से निकाले जाने से कैसे बचें।

चरणों

शीर्षक वाला चित्र फास्ट फ़ूड रेस्तरां चरण 1 से बाहर निकाल दिया जा रहा से बचें
1

Video: सब कुछ तुम्हारी मेमोरी कार्ड बारे में जानना जरूरी | एसडी कार्ड | मेमोरी कार्ड के बारे में जान ले ये बाते

एक परिपक्व तरीके से कार्य करें चक्कर आना, चलना और चिल्लाना स्वीकार्य व्यवहार नहीं हैं लोग खाने के लिए इन जगहों पर जाते हैं और अपरिपक्व बच्चों को सुनने या देखने के लिए अप्रिय है। खेल छोड़ें जब तक आप रेस्तरां छोड़ नहीं जाते अगर छोटे बच्चों के लिए एक खेल का मैदान है, तो इसका इस्तेमाल न करें, वे नियमों को तोड़ने के लिए आपको फेंक सकते हैं
  • शीर्षक वाला चित्र फास्ट फूड रेस्तरां से बाहर निकाल दिया जा रहा से बचें चरण 2
    2
    समझे कि आप घर पर नहीं हैं रेस्तरां में अपना व्यवहार दिखाएं यदि आप अपने पैरों को टेबल पर रखते हैं, आलू को अपने दोस्तों पर फेंक देते हैं और हँसते हैं, तो आप अन्य ग्राहकों और रेस्तरां कर्मचारियों के लिए निराश हो रहे हैं। यह तालिकाओं पर बैकपैक्स रखने और अपने दोस्तों के लिए एक क्षेत्र आरक्षित करने के लिए भी तैयार है।
  • शीर्षक वाला चित्र फास्ट फूड रेस्तरां से बाहर निकाल दिया जाए तो चरण 3
    3



    सोडा फव्वारा से पेय के सभी नियम पढ़ें। कुछ प्रतिष्ठानों में, काउंटर पर संकेत दिए गए हैं जो पेय की सीमाओं का संकेत देते हैं। कुछ प्रतिष्ठान एक गिलास फिर से भरने के लिए भुगतान का अनुरोध करते हैं। इस नियम का दुरुपयोग न करें और अन्य लोगों के गिलास भरें। यदि वे आपको पकड़ लेते हैं, तो वे आपसे शुल्क लेते हैं, और शायद वे आपको स्थापना छोड़ने के लिए कहेंगे।
  • शीर्षक वाला चित्र फास्ट फूड रेस्तरां से बाहर निकाल दिया जाना जारी रखें चरण 4
    4
    साफ करो कि तुम क्या गंदा हो। यदि आप भोजन के निशान, गड़बड़ी या इस्तेमाल किए गए नैपकिन छोड़ते हैं, तो आप श्रमिकों को परेशान करेंगे, क्योंकि उन्हें गड़बड़ी को साफ करना होगा यदि आप उस जगह पर अक्सर जाते हैं, तो यह संभव है कि अगली बार जब आप एक आदेश रखेंगे जिसे आपको याद दिलाया जाएगा।
  • शीर्षक वाला चित्र फास्ट फूड रेस्तरां से बाहर निकाल दिया जा रहा से बचें चरण 5
    5
    लंबे समय तक रहने न दें ध्यान रखें कि श्रमिकों को फर्श और तालिकाओं को साफ करना पड़ता है, और लोगों को खाने के लिए जगह की जरूरत होती है उन्हें जल्दी से साफ नहीं करना चाहिए ताकि अन्य लोग बैठकर अपने भोजन का आनंद उठा सकें। यदि आप ऊब गए हैं या रेस्तरां में रहने का कोई कारण नहीं है, तो भोजन के लिए एक व्यक्ति को बैठो।
  • Video: टिपिंग फास्ट फूड वर्कर्स $ 100

    युक्तियाँ

    • विनम्र रहें और बाहर लटका करने के लिए रेस्तरां में जाने के बजाय भोजन या पेय खरीदने के लिए मत भूलें। कई अन्य जगहें हैं जहां आप अपने दोस्तों के साथ मिल सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com