ekterya.com

कैसे शब्दों के साथ एक लड़की उत्तेजित करने के लिए

सभी महिलाएं अलग-अलग हैं और अलग-अलग चीजों के मुताबिक चलती हैं, इसलिए आपको उन चीजों को निजीकृत करना होगा जिनकी आप अपनी लड़की को बताते हैं। हालांकि, ऐसे कुछ शब्द हैं जो लगभग किसी भी लड़की को उत्तेजित कर सकते हैं, जब तक कि यह एक है जिसके साथ आप पहले से ही एक रिश्ता है। सुनिश्चित करें कि आपके पास उससे बात करने के लिए एक अच्छा समय है, क्योंकि एक धीमी और सेक्सी ताल के रूप में किसी एक से ज्यादा बेहतर परिणाम प्राप्त होगा

चरणों

भाग 1
प्रारंभ

टर्न ए गर्ल ऑन विथ वर्ज़न स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि

Video: लड़की को गर्म करने के तरीके | कौनसे अंगों से होती है ज्यादा उत्तेजित | Ladki ko Garm karne ke tarike

1
सुनिश्चित करें कि आप उसे व्यक्ति में बताएं शब्दों के साथ लड़की को उत्तेजित करने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि वह आपकी आवाज़ सुन सकें - एमएसएन या पाठ संदेश के माध्यम से ऐसा करने की कोशिश न करें। इसे प्राप्त करना संभव है, लेकिन अगर आपके आवाज़ के आकर्षक स्वर सुन सकते हैं तो आपके शब्दों का बहुत अधिक प्रभाव पड़ेगा।
  • जब आप उससे बात करते हैं, तो आपके पास सबसे गंभीर आवाज का उपयोग करने की कोशिश करें। कुछ अध्ययनों से पता चलता है कि जिन लोगों की गंभीर आवाज होती है, वे अधिक यौन साझेदार होते हैं और महिलाओं को इन प्रकार के पुरुषों के प्रति अधिक आकर्षित होता है। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि यदि आपको अप्राकृतिक लगता है, तो आपको अपनी आवाज़ के स्वर को कम करना चाहिए, क्योंकि ऐसा करने से आपकी लड़की को उत्तेजित नहीं किया जाएगा लेकिन अगर आप हमेशा एक बहुत ज़ोर से स्वर का उपयोग करते हैं, तो जब आप उससे बात करते हैं तो उसे थोड़ा कम करने का प्रयास करें
  • टर्न अ गर्ल ऑन विथ वर्ज़न स्टेप 2 नामक छवि
    2
    वातावरण बनाएँ उसके साथ बात करते समय, "मैं तुम्हारे बारे में सोचना बंद नहीं कर सकता" या "मैं तुम्हारी आवाज़ सुनने के लिए पूरे दिन इंतजार कर रहा हूं" जैसी बातें कहकर पूरे वार्तालाप के लिए पर्यावरण बनाना महत्वपूर्ण है। ऐसा करने से निकटता को बनाने में मदद मिलेगी और आपको यह बताना होगा कि आप इसके साथ घनिष्ठ संबंध महसूस करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अकेले और आरामदायक और सेक्सी वातावरण में हैं, क्योंकि आप इसे सार्वजनिक रूप से नहीं करना चाहते हैं
  • आप जो अन्य चीजें कह सकते हैं: "जब तक मैं आपसे दूर नहीं था तब तक मैं इसे कभी नहीं जानता था, लेकिन आज मैं आपको याद किया" या "आप हमेशा की तरह शानदार दिखते हैं" इसे संक्षिप्त और मीठा बनाओ, क्योंकि बहुत विस्तृत तारीफ गलत हो सकती है या आप इसका गलत अर्थ भी समझ सकते हैं।
  • इसकी तुलना अन्य महिलाओं के साथ मत करो यहां तक ​​कि अगर आप उसे बताते हैं कि वह चालाक, सुंदर या अधिक मजेदार है, तुलना से बचें। वह यह भी नहीं चाहती कि आप उसकी तुलना अन्य महिलाओं से करें, क्योंकि वह नहीं चाहती कि आप उनके बारे में सोचें। वह क्या चाहता है कि आप केवल उस पर ध्यान केंद्रित करें यदि आपको लगता है कि आप अन्य महिलाओं के बारे में सोच सकते हैं, तो आप उत्साह खो देंगे
  • Video: इस नुस्खे के बाद लड़की सेक्स के लिए जरूर मान जाएगी l Is Nukshe ke Baad Ladki Sex ke liye....

    टर्न ए गर्ल ऑन विथ वर्ज़न स्टेप 3 नामक छवि
    3
    उसे एक अच्छा सवाल पूछो उसे कुछ पूछो जो उसे आपको एक विस्तारित प्रतिक्रिया देने का अवसर प्रदान करता है, जैसे "मुझे बताओ कि आज आप क्या करते हैं?" या "क्या सप्ताहांत में आपको क्या रोमांचक चीजें करने की योजना है?" यह आपको बात करने और आपको दिखाएगा कि आप परवाह करते हैं।
  • एक अच्छा सवाल पूछने से आपको यह पता चल जाएगा कि आप क्या कहना चाहते हैं। लड़कियों सेक्सी और दिलचस्प बनना चाहते हैं उनके लिए, एक अच्छी बातचीत पर्यावरण बनाने का एक तरीका है।
  • यदि आप संक्षिप्त वाक्यांशों के साथ उत्तर देते हैं, तो अधिक प्रश्न पूछें, जो आपको दिखाएगा कि आप वास्तव में परवाह करते हैं और जानना चाहते हैं कि आपको क्या कहना है। आपका इरादा उन चीजों की लंबी अवधि के लिए बात करना है जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं, जबकि सभी को सुनने के लिए एक अच्छी नौकरी करते हुए
  • यदि संभव हो तो मज़ेदार और चंचल बनें। लड़कियां उन लड़कों को प्यार करती हैं, जिनके पास हास्य की भावना है और साथ ही मज़ेदार कैसे जानते हैं। यदि आप उसे हंसते हैं और उसे दिलचस्पी रखते हैं, तो उसे उत्तेजित करना आसान होगा। कुछ चुटकुले ढूंढें और अभ्यास करें जो आप सोचते हैं कि आपको पसंद हो सकता है या अपने खुद के आंतरिक चुटकुले की खोज शुरू कर सकते हैं कि जब आप उसे हंसी बनाना चाहते हैं
  • टर्न ए लड़की ऑन विथ वर्डल स्टेप 4 नामक छवि
    4
    जब भी इस अवसर की योग्यता होती है, उसकी तारीफ करते रहें यदि वह आपको पूछे कि आपका दिन कैसा था, तो उसे बताएं कि आपने उसे उसके बारे में सोचा था। अपनी उपस्थिति को चापलूसी करके कुछ चीज़ों को थोड़ा मोड़ दें हालांकि, यह भी obscenely मत करो बस कुछ कहें, "मैं तुम्हारे बारे में और आपके मुस्कुराहट के बारे में सोचना बंद नहीं कर सका"
  • अपने बारे में सवाल पूछकर और उसके जवाबों में रुचि दिखाने के द्वारा बातचीत सक्रिय रखें। कई प्रशंसा करके उसे उत्तेजित करना शुरू करें और उसके बारे में छोटे विवरणों के बारे में सोचें, ताकि वह उसे विशेष महसूस कर सकें
  • लड़कियों की तरह जब आप उन में कुछ देखते हैं कि वे भी पसंद करते हैं इसलिए यदि आप जानते हैं कि आप अपनी आंखों का रंग पसंद करते हैं, तो इसे इसके लिए खोजें (जैसे "मुझे आपकी आँखें चमकते हुए प्यार करती हैं जब आप मुस्कुराते हैं")। यदि आप अपने बालों को पसंद करते हैं, तो कुछ कहें, "आपका बाल बहुत नरम और अच्छा दिखता है, क्या आप जानते हैं कि यह आपको सुंदर कैसे दिखता है?"
  • थोड़ा कामुक तरीके से उसे प्रशंसा करना शुरू करें अगर वह कहती है कि "स्टॉप!" जैसी बातें कहती हैं या मुस्कुराते हुए "मैं आपको विश्वास नहीं करता", तो वह सेक्सी प्रशंसा करना जारी रखती है आप सही रास्ते पर निश्चित रूप से हैं
  • टर्न ए गर्ल ऑन विथ वर्ज़न चरण 5
    5
    बहुत परिवादात्मक चीजों का वर्णन करना शुरू करें जो आप करना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि जो बातें आप कहते हैं वह गंदे और अप्रिय के बजाय सेक्सी और रोमांटिक हैं आप जब आप उस बारे में बात करना शुरू करते हैं जो आप करना चाहते हैं तो आप बहुत अधिक भागना नहीं चाहते हैं पहले आपको अपेक्षाओं को बढ़ाना होगा
  • आपको अपने सुझावों का आविष्कार करना चाहिए, हालांकि एक उदाहरण हो सकता है: "अगर हम एक साथ होते हैं, तो हम अपनी उंगलियों को अपने बाल के माध्यम से धीरे-धीरे स्लाइड करेंगे, जबकि हम चूमागे। मैं आपकी पीठ को मालिश करता हूँ, जबकि मैं आपकी गर्दन को चुम्बन करता हूँ मैं तुम्हारे बगल में लेटूंगा और अपनी अंगुलियों को अपने खूबसूरत शरीर के चिकनी कर्करों पर चलाऊंगा, "आदि। रचनात्मक रहें कई छवियों और रचनात्मक शब्दों का उपयोग करना उपयोगी भी हो सकता है।
  • ये कुछ प्रशंसा आप उपयोग कर सकते हैं: "मैंने सोचा था कि जब मैं आज सुबह उठी, उसी तरह मैंने सोचा कि जब मैं कल रात सो गया था क्या आप जानते हैं कि मैं क्या सोच रहा था? उसने हमें सोचा, एक साथ, बिस्तर में घुंघराले यह मुझे खुश करता है। "
  • एक और बात जो आप कह सकते हैं: "आपने मेरी त्वचा को क्रॉल किया हर बार जब आप मुझे छूते हैं, तो मैं अंदर पागल हो जाता हूं, क्योंकि मुझे पता है कि आप केवल एक ही हैं जो सनसनी को उत्तेजित कर सकते हैं। कोई और नहीं कर सकता यहां तक ​​कि तुम्हारी मुस्कुराहट पेट को झटका है, लेकिन एक अच्छी तरह से। "
  • टर्न ए गर्ल ऑन विथ वर्ज़न चरण 6
    6
    उसे विशेष अनुभव करें अपने तरीके से, उसे दुनिया में सबसे कामुक महिला की तरह लग रहा है। उसे आपके बारे में सेक्सी विचार करना है और बातचीत समाप्त होने पर वह निश्चित रूप से आपके बारे में सोचना बंद कर देगी। यह सबसे महत्वपूर्ण बात है जब एक लड़की को रोमांचक बनाने की बात आती है - आप उसे मांस के टुकड़े की तरह महसूस नहीं करना चाहते।
  • अपने शब्दों से उसे उत्तेजित करने की कोशिश करते हुए, सुनिश्चित करें कि आप ध्यान दें कि आप किसी अन्य लड़की से इस तरह से बात नहीं करेंगे। उसे दिखाओ कि आप उसके साथ कितने भाग्यशाली होंगे।
  • भाग 2
    तापमान बढ़ाएं

    टर्न ए गर्ल ऑन विथ वर्ज़न चरण 7
    1



    उसे बताओ कि आप इसे चाहते हैं सबसे बुनियादी चीजों में से एक आप कह सकते हैं कि जब आप तापमान बढ़ाना चाहते हैं तो ये सरल शब्द हैं: "मैं आपसे चाहता हूं"। आप अन्य प्रकारों को जोड़ सकते हैं, लेकिन ये कह रहे हैं कि आपको यह देखने की अनुमति मिलती है कि आप कितनी शारीरिक रूप से उसके करीब रहना चाहते हैं और उसे उत्तेजित करने के लिए पर्याप्त हो सकता है। उसे आंखों में देखो और उसे दिखाएं कि आप कहने के लिए शर्मीली नहीं हैं कि आप क्या चाहते हैं और ज़रूरत है। ये कुछ अन्य चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
    • "मैं तुम्हें अभी बहुत चाहता हूं।"
    • "मैं तुम्हें पूरे दिन चाहता था।"
    • "मैंने कभी अपने जीवन में इतना कुछ नहीं किया है।"
    • "आप जो पहनाते हैं वह मुझे पहले से कहीं अधिक चाहते हैं।"
  • टर्न ए गर्ल ऑन विथ वर्ज़न चरण 8
    2
    अपने शरीर के बारे में कुछ अच्छा कहें जैसा कि आप आगे बढ़ते हैं, आप अपने शरीर को अच्छे तरीके से चापलूसी कर सकते हैं। जब तक आप यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह आपके साथ चल रहा है और वह अपने शारीरिक रचना के उन हिस्सों से संबंधित तारीफों को स्वीकार करेंगे जो उनके चेहरे नहीं हैं, तो आप उस स्तर को आगे बढ़ा सकते हैं जो आपको उत्तेजित करते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप उसे अपमान न करें और आपकी टिप्पणियां अच्छी तरह से प्राप्त हुई हैं। ये कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
  • "आपके स्तन उस पोशाक में अद्भुत दिखते हैं।"
  • "आपके पैर शानदार हैं।"
  • "मुझे आपके कूल्हों के रास्ते से प्यार है।"
  • टर्न ए गर्ल ऑन विथ वर्ज़न चरण 9
    3
    उसे बताओ कि आप उसके साथ क्या करना चाहते हैं अब जब आपने वर्णन किया है कि आप अपने शरीर के बारे में क्या पसंद करते हैं, तो आप आगे जा सकते हैं और उन्हें बता सकते हैं कि आप उनके साथ क्या करना चाहते हैं। यदि आप चाहें तो आप थोड़ा अधिक ग्राफिक हो सकते हैं, लेकिन सामान्य तौर पर, मुझे यह बताने के लिए पर्याप्त कहें कि आप उसे हर जगह स्पर्श करते हैं, जो उसे उत्तेजित करने के लिए पर्याप्त से अधिक होना चाहिए। ये कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
  • "मैं अपने जांघों के माध्यम से अपने हाथों को चलाने के लिए चाहता हूँ।"
  • "वह आपको अपनी गर्दन के पीछे चुंबन के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"
  • "मैं अपने शरीर के हर हिस्से को सुखी और चुंबन देना चाहता हूं।"
  • टर्न ए गर्ल ऑन विथ वर्ज़न स्टेप 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    कहो कि मैं आपसे क्या करना चाहता हूं अब, जैसा कि आप उसे अपने शब्दों के साथ उत्तेजित करते रहेंगे, आप उसे बता सकते हैं कि आप उसे क्या करना चाहते हैं ऐसा करने से आपके मन में एक सेक्सी छवि बन जाएगी और इसे जल्दी से उत्तेजित कर लेंगे बेशक, सुनिश्चित करें कि आपने इससे पहले जैसी चीजें पूरी की हैं, इसलिए आप उसे आश्चर्यचकित नहीं करते हैं, या आप बहुत ही ग्राफिक या स्पष्ट ध्वनि ये कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
  • "मैं चाहता हूं कि आप मेरी शर्ट ले जाएं।"
  • "मैं चाहता हूं कि आप मुझे छाती और कंधों पर चुंबन दें।"
  • "मैं चाहता हूं कि तुम मुझ पर निर्भर हो और गर्दन पर मुझे चुंबन शुरू करो"
  • टर्न ए गर्ल ऑन विथ वर्ज़न चरण 11
    5
    जिस तरह से आप अपने शरीर को महसूस करते हैं उसका वर्णन करें यदि आप अपनी लड़की को उत्तेजित करना चाहते हैं, तो आपको उसे बताने के लिए शर्म महसूस नहीं करना चाहिए कि आप उसे देखकर कितना उत्साहित हैं। वह इस विचार से उत्साहित होगा कि उसके पक्ष में होने से आपको उत्तेजित होता है ये कुछ तरीके बता सकते हैं कि यह आपको कैसा महसूस करता है:
  • "मैं सिर्फ तुम्हारे करीब रहने के लिए उत्साहित हूँ।"
  • "तुम मुझे बहुत उत्तेजित करते हो।"
  • "मेरा पूरा शरीर सिर्फ तुम्हें देखकर झुकाता है आपको नहीं पता है कि आप मुझे कितना अच्छा महसूस करते हैं। "
  • टर्न ए गर्ल ऑन विथ वर्ज़न चरण 12
    6
    अपनी कल्पनाओं को प्रकट करें अपनी लड़की को उत्तेजित करने का एक अन्य तरीका यह है कि उसे उसके साथ आपके पास कुछ फंतासी बताएं वे भूमिका निबटने से संबंधित हो सकते हैं, वे स्पष्ट चीजें हैं जिन्हें आप करना चाहते हैं या आप करते हैं, या वे ऐसा स्थान हो सकते हैं जहां आप हमेशा सेक्स करना चाहते थे। उसे बताने के लिए मत डरो, जो आपने हमेशा सपना देखा है और निर्धारित करते हैं कि एक साथ आप ऐसा कर सकते हैं।
  • उसे अपनी कल्पनाओं को प्रकट करने दें यह उन दोनों को अधिक उत्तेजित कर सकता है।
  • टर्न ए गर्ल ऑन विथ वर्ज़न चरण 13

    Video: लड़की को सेक्स के लिए कैसे राजी करे | Ladki ko sax ke liye kese raji kare | लड़की को गरम केसे करें

    7
    उसे एक सेक्सी लग रहा रखने के लिए बाद में एक संदेश भेजने पर विचार करें। हालांकि, आपकी लड़की को अकेले में उत्तेजित करना बेहतर है, आप उसे कुछ समय बाद उत्तेजक पाठ संदेश भेजकर उसे निकाल देने के बाद सेक्सी महसूस कर सकते हैं, जिसमें आप यह साबित करते हैं कि आप अभी भी उसे और उसके शरीर के बारे में सोच रहे हैं। इसे मीठा और सरल रखें, लेकिन उसे भी उत्तेजित करने के लिए उसे कुछ सुझाव देना सुनिश्चित करें और अगले मुठभेड़ के लिए उसे तैयार करें ये कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
  • "मैं कल रात क्या हुआ, इसके बारे में सोचना बंद नहीं कर सकता मैं तुम्हें फिर से देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। "
  • "जब मैं अपनी आँखें बंद करता हूं, तो मैं देखता हूं कि आपका सुंदर शरीर है।"
  • "मैंने कल रात आपके साथ एक अद्भुत क्षण बिताया मैं फिर से अपनी बाहों में तुम्हारे पास इंतजार नहीं कर सकता। "
  • युक्तियाँ

    • इस व्यवहार को एक पैटर्न में न बदलें वह यह जानना शुरू कर देगी कि आपकी तारीफ का मतलब यह है कि आप सेक्स करना चाहते हैं, जो आसानी से एक रिश्ते को बर्बाद कर सकते हैं
    • उसे महसूस करना चाहिए और उसे आप में रूचि करें यदि आप ध्यान दें कि वह चुप है, तो उसके हाथों को पकड़े हुए रोमांटिक प्रश्न पूछना शुरू करें, लेकिन रचनात्मक बनें। याद रखें, विकृत चीजें एक रिश्ते को बर्बाद कर सकती हैं।
    • आप धीरे-धीरे आगे बढ़कर दर्दनाक चुभने से बच सकते हैं और केवल तैयार होने पर तापमान बढ़ा सकते हैं।
    • यदि तारीफ या सेक्सी सुझाव देने के बाद, वह कुछ नहीं कहता या किसी भी समय के लिए कोई आवाज नहीं करता है, तो आप उसे अपने अतिरंजित उत्साह से डरा सकते हैं या आपने जो कहा वह बेहद आनंद उठाया है। आपको इस प्रतिक्रिया का मूल्यांकन करना चाहिए यदि आप एक ऐसी स्थिति में खुद को पाते हैं जहां आप निर्धारित नहीं कर सकते हैं, केवल शारीरिक आंदोलन करते हैं, लेकिन यौन अग्रिमों से बचें, जब तक कि यह स्पष्ट न हो कि वह उन्हें स्वीकार करती है।
    • उसे बहुत अधिक चापलूसी न करें, क्योंकि इससे आप क्या करने की कोशिश कर रहे हैं उसके बारे में सतर्क महसूस करेंगे और उसे पता चल जाएगा कि आप कुछ और के साथ आने की कोशिश कर रहे हैं।
    • इसके लिए आपको काम करने के लिए एक आश्वस्त और सेक्सी आवाज की आवश्यकता होगी

    चेतावनी

    • अगर किसी समय में आप पर्यावरण को तबाह कर देते हैं और बातचीत पूरी तरह से क्षय हो जाती है, तो उस पर उसे छोड़ दें आप इसे दूसरी बार कोशिश कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com