ekterya.com

अपनी भावनाओं को आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उसे व्यक्त करने के लिए

जब आप किसी के साथ संबंध में हैं, जो आपके दिल को सचमुच चुरा लिया है, तो आप उन्हें बताने के लिए तैयार हो सकते हैं कि आपको कैसा महसूस होता है अगर आप बस किसी के साथ प्यार में हैं, यह थोड़ा और अधिक जटिल हो सकता है किसी के लिए अपनी भावनाओं का संचार करना सबसे पहले मुश्किल हो सकता है, लेकिन आपको आवेगहीन रूप से "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" कहने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि स्वयं को व्यक्त करने के कई तरीके हैं आकाश में विशाल दिलों के साथ एक वायुमार्ग आप क्या कहना चाहते हैं, यह कहने का एक शानदार तरीका हो सकता है, लेकिन आपकी भावनाओं को व्यक्त करते समय सरल तरीके से थोड़ा अधिक अर्थ हो सकता है।

चरणों

विधि 1
उस व्यक्ति को बताएं जिसके साथ आपका संबंध है

अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसे आप प्यार चरण 1
1
कहो "मैं तुमसे प्यार करता हूँ।" एक व्यक्ति को बताइए कि आप उससे प्यार करते हैं, वह आपकी भावनाओं को व्यक्त करने और उन भावनाओं की तीव्रता को व्यक्त करने का निश्चित तरीका है। हालांकि, अपनी भाषा को बदलकर सिर्फ "मैं आपको प्यार करता हूं" कहने के अन्य तरीके हैं उदाहरण के लिए, "मैं आपको प्यार करता हूं" कहने के बजाय, उन शब्दों का उपयोग करें जिनका आप आमतौर पर उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन इसका भी अधिक अर्थ है जैसे "मैं आपका बहुत भाग्यशाली हूं", "मैं आपको प्यार करता हूं ..." या "मैं आपकी प्रशंसा करता हूं ..."।
  • ये अलग अभिव्यक्ति आपको अपने साथी से प्यार करती है और उन दो छोटे शब्दों को व्यक्त करने के कार्य के लिए एक ताजा हवा देता है, इस कारण के बारे में विनिर्देश देने के लिए कुछ विविधता देते हैं।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक आप प्यार 2 चरण में हैं
    2
    उसे बताओ कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है। आपके साथी के साथ अपनी भावनाओं को साझा करना आपके जीवन में सकारात्मक प्रभाव के बारे में साझा करना आपके साथी के आपके लिए प्रेम और मूल्य का प्रदर्शन करने का एक स्पष्ट तरीका है उदाहरण के लिए, यदि आपका साझेदार आपके परिवार के साथ समय बिताने को आसान बनाता है, तो उन्हें यह बताने दें कि यह आपके लिए इंटरैक्शन की सुविधा प्रदान करता है यदि आपके काम में एक बुरा दिन है और अपने साथी को देखने के लिए तुरंत राहत महसूस करते हैं, तो उसे यह बताने दें कि आपको तत्काल देखने का एकमात्र तथ्य आपको एक बेहतर मूड में डालता है
  • यदि आपका साथी आपकी ज़िंदगी बेहतर या आसान बना देता है, तो आपको अपनी जिंदगी में अमीर बनाने में जो प्रभाव पड़ता है, वह आपको बताएगा कि आप उससे प्यार करते हैं, उसे महत्व देते हैं और उससे प्यार करते हैं
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसे आप प्यार करते हैं चरण 3
    3
    अपने आप को कमजोर होने की अनुमति दें कमजोर होने के नाते अपने सारे दिल से अपने विचारों और भावनाओं को व्यक्त करते हैं इस अभिव्यक्ति का मतलब है कि आपके प्रियजन ने आलोचना की, चोट लगी या अस्वीकार की संभावना की। आपको क्या याद रखना चाहिए कि अगर आप किसी से प्यार करते हैं, अपने दिल में साझा करने की खुलीपन और कार्यवाही, अपने साथी को बताता है कि जब तक आप अपने सच्चे स्वयं को जानते हैं तब तक आपको चोट पहुंचाने का जोखिम लेने को तैयार हैं।
  • क्योंकि किसी चीज का त्याग करना आसान नहीं है, क्योंकि जिस व्यक्ति से आप प्यार करते हैं वह कमजोर है और रिश्ते के प्रति आपकी प्रतिबद्धता दर्शाता है।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार 4
    4
    सलाह के लिए अपने साथी से पूछिए किसी की सलाह मांगने से पता चलता है कि आप उसे महत्व देते हैं और आप उसकी राय पर भरोसा करते हैं। इसका मतलब यह है कि आप इसे एक तरह की गाइड के रूप में मानते हैं और जो इसके मूल्य को मजबूत करते हैं, जो रिश्ते को मजबूत करने के लिए एक कदम है।
  • यह गंभीर नहीं है, हालांकि यह हो सकता है। बस अपने साथी को यह बताने दो कि आप अपनी राय में रुचि रखते हैं और यह जानना चाहते हैं कि वे किससे संपर्क करेंगे, आप उनके लिए उनके सम्मान को देख सकते हैं।
  • अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने वाली छवि को आप से प्यार करें चरण 5
    5
    अपनी भावनाओं को एक-दूसरे को प्रकट करें यदि आपका साथी स्पष्ट रूप से परेशान, चिंतित, नाराज या चिंतित है, तो उसे खोलने और उसकी भावनाओं को उजागर करने के लिए कहें। कभी-कभी लोगों को उनके बारे में चिंता करने के बारे में बड़े पैमाने पर बात करने की आवश्यकता होती है। अपने साथी को पता चले कि आप वहां क्या हैं, उसके बारे में क्या कहना है। इस तरह, आप अपने साथी को दिखाते हैं कि वह अपनी भावनाओं को बाहर निकाल सकते हैं और आप वहां से बचने के वाल्व में हैं और सुन सकते हैं।
  • जब आप अपनी भावनाओं का पर्दाफाश करते हैं, तो फोन को एक तरफ रख दो, सुनें कि वह क्या कहता है, यह देखिए कि आपका जवाब कैसा लगता है और लगता है।
  • अगर आपको नहीं पता कि क्या कहना है, तो एक बड़ा गले हमेशा यह साबित कर सकते हैं कि आप अपने साथी के लिए हैं।
  • Video: जानिए क्या हैं वो 3 कारण जिस वजह से पुरुष बनते हैं अगले जन्म में महिला

    अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार 6

    Video: AIR SIGNS * AQUARIUS * GEMINI * LIBRA * SCORPIO NEW MOON TAROT READING * Subtitulos En Español

    6
    एक दूसरे को अपने रहस्य बताओ अपने रहस्यों को साझा करना एक ऐसे व्यक्ति को बताने का एक छोटा सा तरीका है, जिसे आप उन पर विश्वास करना पसंद करते हैं। लोग किसी के साथ अपने रहस्यों को साझा नहीं करते हैं, इसलिए किसी को अपने अंतरंग भावनाओं और विचारों के साथ भरोसा करना एक गर्म और देखभाल वाले रिश्ते का सही संकेत है।
  • रहस्य साझा करना, दोनों के बीच एक आंतरिक चक्र बनाता है, जो आपके और आपके साथी के बीच एक बड़ा बंधन को मजबूत करता है।
  • अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार 7
    7
    हमेशा ईमानदारी से रहें आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, वह कभी-कभी मुश्किल होता है, खासकर अगर आप अपनी भावनाओं को सुरक्षित करने का प्रयास करते हैं। हालांकि, सच कह, यहां तक ​​कि (और अधिक बार) जब यह दर्द होता है, तो आपके साथी के साथ जुड़ने की आपकी क्षमता बढ़ जाती है दिखाओ कि आप झूठ बोलने के लिए ईमानदार और ईमानदार होना पसंद करते हैं और उसे सिर्फ आश्वस्त करने के लिए कहें।
  • आप कैसे महसूस करते हैं इसके बारे में ईमानदार होना आपके साथी के लिए सम्मान का संकेत है, हालांकि आपको ध्यान रखना चाहिए कि यह सबसे सुखद विकल्प नहीं हो सकता है
  • बस सच्चाई के लिए अच्छा होना याद रखना सच्चाई सुनना कठिन हो सकता है, लेकिन यह क्रूर होना नहीं है।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार 8
    8
    अपने साथी को प्रोत्साहित करें अपने साथी के भागीदार के रूप में, आप यह कह सकते हैं कि आप अपने साथी को अपने सपने और जीवन के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्यार करते हैं, प्रोत्साहित करते हैं और मदद करते हैं यह दिखाने के लिए आप जिम्मेदार हैं (साथ ही रिश्ते के अच्छे के लिए)। सहायक वातावरण प्रदान करके, आप अपने साथी को खुद का सबसे अच्छा संस्करण बनाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और वह जो चाहती हैं उसके लिए जाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।
  • आप अपने साथी को ऐसी बातें कहकर प्रोत्साहित कर सकते हैं जैसे "मुझे लगता है कि आप ऐसा कर सकते हैं", "आप क्या कर रहे हैं" या "आपका प्रयास बहुत जल्द फल करने वाला है"।
  • अपने साथी का समर्थन करें और अपनी सफलता को बढ़ावा दें सुदृढीकरण के शब्दों में आपका प्यार दिखाता है।
  • अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है आप प्यार 9
    9
    एक पत्र लिखें कभी-कभी पुरानी शैली में प्रेम पत्र लिखना आपकी भावनाओं को दिखाने का एक रोमांटिक तरीका है। एक पत्र लिखने से आपकी भावनाओं और भावनाओं को स्पष्ट करने में मदद मिल सकती है, जिससे आपके चेतना को "बोलने" की अनुमति मिलती है। इस पत्र के साथ आप क्या हासिल करना चाहते हैं, इसके बारे में सोचें क्या आप चाहते हैं कि आपके किसी को जानना चाहिए? " अपने पत्र को इस कारण से व्यक्त करें कि आप इसे क्यों लिखते हैं उदाहरण के लिए, आप "मैंने सोचा कि मैं आपको कितना याद करता हूँ ..." या "मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि मैं आपको आज कितना प्यार करता हूं और मेरे पास मौका नहीं था ..." से शुरू हो सकता है।
  • प्रेरक और अच्छी भावनाओं को आह्वान करने वाले उपाख्यानों और यादों के उदाहरण दो। बस लिखना याद रखें कि आप उसके बारे में क्या प्यार करते हैं, वह आपको कैसा महसूस करती है और आप उसके साथ क्यों खुश हैं।
  • हाथ से एक पत्र लिखना यह दिखाने का सबसे अच्छा विकल्प है कि आपको क्या कहना है, वह सार्थक है, क्योंकि कंप्यूटर पर एक नोट लिखने या टेक्स्ट संदेश के रूप में अधिक प्रयास की आवश्यकता होती है। इसके अलावा, आपकी व्यक्तिगत लेखन प्रामाणिकता का सुखद स्पर्श दर्शाती है।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार 10
    10
    सुनो। अक्सर, एक विचाराधीन प्रश्न की शक्ति और सुनने के लिए एक कान जो पूरी तरह से मौजूद और केंद्रित है, अक्सर कम करके आंका जाता है। जब आप वास्तव में किसी से बात करते हैं, तो आप पूरी तरह से उस व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, आपके 100% ध्यान की पेशकश कर रहे हैं।
  • यद्यपि यह एक सरल कार्य है, सुनना बहुत ही शक्तिशाली स्नेह है जो दर्शाता है कि आप अपने साथी की मदद के लिए वहां मौजूद हैं, जो भी आप चाहते हैं।
  • अपने पार्टनर को सुनना यह सोचता है कि वे एक टीम बनाते हैं और यह कि जब आपके साथी को मदद की ज़रूरत आती है, तो समय वह होता है।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार 11
    11
    सेवा की कार्यवाही करें आप जो कुछ ज़िम्मेदारियों के बोझ को दूर करने के लिए कर सकते हैं, जो आपके प्रियजनों पर तौलना है, आप यह व्यक्त करेंगे कि आप उससे कितनी देखभाल करते हैं और उससे प्यार करते हैं।
  • इससे पहले कि वह उठने से पहले नाश्ते लाने के लिए चल रही है, कार में गैस टैंक भरने या सिंक में बर्तन धोने जैसी चीजें करना, उस व्यक्ति को दिखाने के लिए छोटे तरीके होते हैं जिसे आप हमेशा उसके बारे में सोचते हैं।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है आप प्यार 12 कदम
    12
    विचारशील रहें विचारशील होने के नाते आप जो भी करते हैं, अपने साथी की भावनाओं के बारे में सोचते हैं। कुछ चीजों के बारे में निर्णय लेने के लिए आपको अपने साथी को ध्यान में रखना चाहिए।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक शिविर में जाते हैं, तो अपने साथी के लिए एक अतिरिक्त चटाई लें, क्योंकि आपको पता है कि उसे कठिन सतहों पर सो रही कठिनाई है। यदि आप किसी पिकनिक में जाते हैं, तो आश्चर्यचकित रूप से अपने साथी के कुछ पसंदीदा स्नैक्स को पैक करें
  • अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने वाली एक छवि जिसका आप प्यार करते हैं चरण 13



    13
    गुणवत्ता बातचीत के लिए अलग समय आपके पास शायद एक व्यस्त जीवन है, लेकिन अपने पार्टनर के साथ गुणवत्ता के समय को साझा करने का एक प्रयास करना फिर से जोड़ने और दिखाने की एक सरल तरीका है कि आपकी प्राथमिकताओं क्या हैं। एक दूसरे के साथ साझा करने के लिए इस समय का उपयोग करें, पैदल चलने के लिए जाएं या डिनर एक साथ करें।
  • यह आपके द्वारा साझा किए जाने वाले समय की मात्रा के बारे में नहीं है, लेकिन उस समय की गुणवत्ता के बारे में है यह एक सख्त एजेंडा होना जरूरी नहीं है, लेकिन केवल वास्तविकता यह है कि आप प्रयास करते हैं जो वास्तव में मायने रखता है।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार 14
    14
    एक बच्चे की तरह बनें वयस्क के रूप में, कभी-कभी जीवन नीरस और उबाऊ हो सकता है इससे निपटने के लिए, अपने भीतर के बच्चे को जिंदा जीवित रखें। अपने जीवन में आश्चर्य को शामिल करें, सहज रहें और नई चीजों का प्रयास करें
  • यह प्यार का एक सीधा प्रदर्शन नहीं लग सकता है, लेकिन रिश्ते मज़ा रखने से पता चलता है कि आप हमेशा अपने साथी के साथ एक अच्छा समय बनाने का प्रयास करते हैं। भविष्य के लिए यादें और उपाख्यानों बनाता है जो एक साहसिक है
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार आप के चरण 15
    15
    अपने साथी को प्यार से स्पर्श करें सभी लोग "संपर्क" के स्तर के अनुसार अलग-अलग हैं, लेकिन छोटे और स्नेही स्पर्श आपके प्रेम को अधिक सूक्ष्म और शारीरिक तरीके से संवाद कर सकते हैं। हाथ पकड़े हुए, बांह पर चंचल स्पर्श या आपके कंधे पर अपना सिर डालने की चीजें, निकटता और प्रेम की अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए छोटे तरीके हैं।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार 16
    16
    उसे गले लगाओ हग्स लोगों को सुरक्षा की एक भौतिक भावना देते हैं और किसी को सचमुच प्यार से घिरा महसूस कर सकता है हग्स प्रदर्शन करना आसान है और आप इसे सार्वजनिक रूप से कर सकते हैं, जिससे उन्हें अपने साथी को व्यक्त करने के लिए आदर्श बना देता है कि आप उससे कितना प्यार करते हैं
  • सबसे रोमांटिक हग्ग वे हैं जिन में आप दोनों हथियारों का उपयोग करते हैं और अपने साथी का सामना करते हैं। अन्य प्रकार के गले (एक हाथ के आलिंगन या साइड गले) अधिक आरामदायक हैं और इसका अर्थ बहुत ज्यादा नहीं है।
  • एक अच्छा बड़ा गले लगना आम तौर पर थोड़ी देर तक रहता है। आम तौर पर, गले लगाने के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए 5 से 7 सेकंड का समय बहुत अच्छा होता है
  • Video: ABC TV | How To Make Paper Rose Bouquet Flower From Color Paper - Craft Tutorial

    अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है आप प्यार 17
    17
    अपने साथी के साथ चुपचाप। यह कोई रहस्य नहीं है कि अपने साथी के साथ जन-जीवन सामान्य अच्छा लग रहा है और साथ ही साथ दैनिक जीवन के तनाव से छोटा सा विराम को गले लगाने के अपने प्रेम का इजहार समय केवल अपने साथी और क्या आप उसके बारे में महसूस करने के लिए ध्यान देने के लिए लेने के लिए है।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसे आप प्यार 18 में दिखाएं
    18
    अपने साथी को मालिश करें अपने साथी के लिए एक मालिश दे करीब के रूप में सरल हो सकता है और उसे वापस रगड़ना एक फिल्म, दुलार देखते हुए और अपने बालों को उंगली जाना या उसे लेट जाओ और जब आप अपने कंधे और गर्दन की मालिश अपनी गोद में अपना सिर डाल करने के लिए पूछ सकते हैं।
  • स्पर्श के माध्यम से अपना प्यार व्यक्त करने में कभी डरना न हो प्यार सिर्फ प्रेम की भावना का एक और तरीका है।
  • विधि 2
    अपनी भावनाओं को उस व्यक्ति की ओर व्यक्त करें जो आपको पसंद है

    अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है आप प्यार में कदम 19
    1
    आत्मविश्वास मजबूत सिर्फ अपने आप ही बनो जब आप उस व्यक्ति से बात करना चाहें जो आपको पसंद है। आपको झूठ के आधार पर कोई रिश्ता नहीं बनाना चाहिए और किसी के होने का नाटक आपको नहीं करना चाहिए, इसलिए अपने व्यक्तित्व को चमकने दें। कभी-कभी, अगर आपके पास बातचीत के विषय नहीं होते हैं, तो आप उस व्यक्ति से पूछ सकते हैं जिसे आप अपने बारे में पसंद करते हैं या तारीफ देते हैं। आप कुछ कह सकते हैं "आप किस खेल को अभ्यास करना पसंद करते हैं?" या "आपने आज एक अच्छी प्रस्तुति दी।"
    • जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उससे बात करने के लिए सबसे आसान विषय उन चीज़ों के बारे में हैं जिनके समान वे हैं, जैसे वर्गों, स्थानों पर जो उन्होंने यात्रा की है या पसंदीदा रेस्तरां उन चीजों के बारे में बात करते हुए, जो उन्हें आम में हैं, उन्हें एक अच्छे मूड में डाल देंगे और उन्हें आराम करने में मदद करेंगे।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है आप प्यार के चरण 20
    2
    अपने शरीर की भाषा अपने लिए बोलें किसी को स्पर्श करना निकटता का संकेत है तो उस व्यक्ति को व्यक्त करने का एक सूक्ष्म तरीका जिसे स्पर्श बाधा को तोड़ना है रोशनी छूए जाने का सबसे अच्छा तरीका है जो आप चाहते हैं संदेश अत्यधिक अतिरंजित किए बिना भेजना है
  • उदाहरण के लिए, यदि आप उस व्यक्ति से बात करते हैं, जिसे आप पसंद करते हैं या आप उसके साथ क्रॉस करते हैं, तो आप उसे ऊपरी बांह पर हल्के से स्पर्श कर सकते हैं। यदि आप उस व्यक्ति के बगल में बैठते हैं, तो आप अपने पैरों या घुटनों के साथ हर बार उन्हें छू सकते हैं और अपनी भावनाओं को दिखाने के लिए मुस्कान कर सकते हैं।
  • सिर्फ एक छोटे से शारीरिक ध्यान उस व्यक्ति को पता चलेगा कि वह आपको पसंद करता है जिस व्यक्ति को आप वार्तालाप के दौरान एक बार या दो बार पसंद करते हैं उसे स्पर्श करना उसे बताने के लिए पर्याप्त है कि आपको क्या लगता है।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार 21
    3
    एक पत्र लिखें कभी कभी यह किसी को आप की तरह के लिए अपनी भावनाओं को क्रिया बनाना है, तो एक प्रेम पत्र लिखने के लिए मुश्किल हो सकता है क्या आप व्यक्तिगत रूप से यह करने के लिए बिना लग रहा है व्यक्त करने के लिए एक आसान तरीका है। जैसा कि पिछले पद्धति के अनुसार, पत्र को लिखने के लिए आपको क्या प्रेरित करता है यह व्यक्त करके अपना पत्र शुरू करें
  • उदाहरण के लिए, आप के साथ शुरू कर सकते हैं "मैं वास्तव में पिछले दो महीनों के दौरान आप को पूरा करने के लिए बेहतर मज़ा आया ..." या "मैं तो बस आप को पता है कि पिछले एक साल के दौरान, तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त में से एक बन गया है ... चाहता था"।
  • प्रौद्योगिकी की उम्र में, एक पाठ संदेश या एक फेसबुक संदेश लिखना आसान है। हाथ से एक पत्र लिखें और अधिक ईमानदार है और थोड़ी अधिक प्रयास की आवश्यकता होती है, जिससे आपके पसंद के व्यक्ति के लिए इशारा कुछ ज्यादा सुखद होता है।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसे आप प्यार 22 को दिखाएं
    4
    इसे प्रकाश रखें आपका पत्र लापरवाही से शुरू हो सकता है और आप आम अनुभवों के बारे में कुछ आंतरिक चुटकुले लिख सकते हैं या याद रख सकते हैं कि आपके साथ मिलन-योग्य क्षण हैं। वहां से, आप सीधे डायव कर सकते हैं और पत्र के कारण की व्याख्या कर सकते हैं, उस व्यक्ति से अपनी भावनाओं के बारे में बात कर सकते हैं। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मैं सिर्फ आपको बताना चाहता हूं कि मैं आपको पसंद करता हूं और मैं वास्तव में आपके साथ जाना चाहूंगा"।
  • इसे छोटा और प्यारा रखें आपको इस बारे में जवाब देने से पहले, कि यह आपके लिए कैसा महसूस करता है, आपको इससे ज्यादा स्पष्टीकरण देना चाहिए या आप इसे क्यों पसंद करते हैं।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार 23
    5
    आपकी भावनाओं को उस व्यक्ति को बताएं जो आपको पसंद है एक जगह चुनें, जो तनाव मुक्त है और जहां से खुद से बात करना उचित है, नेत्र संपर्क करें और उस व्यक्ति को बताएं जो आपको लगता है। आप थोड़ा सा बातचीत कर सकते हैं, लेकिन कुछ समय बाद ही आप क्या महसूस करते हैं इसके बारे में सीधे बात करते हैं आप एक या दो प्रशंसा कर सकते हैं, जबकि आप उसे बता सकते हैं कि आपको क्या लगता है। उदाहरण के लिए, "मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं कोई भी मुझे तुम्हारे जैसा हंसने नहीं देता। "
  • उसे बताए जाने के बाद जो आपको लगता है, उसे प्रतिक्रिया देने और उसे संसाधित करने का समय दें जो आपने अभी कहा है। उसे तत्काल मत पूछो जो वह महसूस करता है या सोचता है।
  • आप बहुत तीव्र नहीं होना चाहिए उस व्यक्ति को प्रतिक्रिया और प्रतिक्रिया देने के लिए समय दें, और उस पर दबाव डालने की कोशिश न करें।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार 24
    6
    उचित रूप से जवाब दें एक बार जब आप उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है, तो जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, वह कहेंगे कि वह आपकी भावनाओं को साझा करता है या वे सिर्फ दोस्त हैं। यदि वह व्यक्ति आपकी भावनाओं को साझा करता है, तो उत्साहित महसूस करने से डरो मत। आप के बाद मूर्ख और लापरवाही होना ठीक है और वह व्यक्ति एक दूसरे को बताए कि वे क्या महसूस करते हैं। अगर आप बस अपने दोस्त बनना चाहते हैं, तो परिपक्व होकर कहें कि "यह ठीक है, मैं सिर्फ तुम्हें जानना चाहता था"। यह चोट लगी है, लेकिन आपको हमेशा अच्छा प्रभाव छोड़ना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप परेशान हैं, तो यह कार्य करने का प्रयास करें जैसे कि यह एक बड़ा सौदा नहीं था और जब तक आपके पास कुछ गोपनीयता दुख की बात नहीं है तब तक प्रतीक्षा करें।
  • एक बार जब आप जानते हैं कि व्यक्ति आपको पसंद भी करता है, तो आप उन्हें फिल्म या बेसबॉल गेम देखने का प्रस्ताव लेकर एक आकस्मिक तारीख में आमंत्रित कर सकते हैं। इससे उन्हें एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने के लिए कुछ समय मिलेगा।
  • यदि वह व्यक्ति आपकी भावनाओं को साझा नहीं करता है, तो कम से कम आपको अवसर का लाभ लेने के लिए आत्मविश्वास होता है। आपके लिए उपयुक्त किसी को ढूंढने के कई अवसर हैं।
  • Video: SAGITTARIUS * WHAT GIFT WILL JUPITER BRING? * YEARLY TAROT READING 2019

    युक्तियाँ

    • अपनी भावनाओं को पहचानें प्यार में गिरना पूरी तरह से स्वाभाविक है, जैसा कि आप को किसी को दिखाने की इच्छा है जो आप महसूस करते हैं। अपनी भावनाओं के लिए बहाने मत बनो
    • यह कहने पर अतिरंजना मत करो अगर आप किसी को बताते हैं कि आप उसे 15 बार प्यार करते हैं, तो वह उसका अर्थ खोना शुरू कर देगी। मौखिक अभिव्यक्ति कम करें और उन्हें कुछ गैरवर्तनीय संकेतों के साथ मिलाएं।
    • उस व्यक्ति को प्यार करने की प्रक्रिया में हार न लो
    • नाराज न होने की कोशिश करें अगर वह व्यक्ति आपकी भावनाओं को साझा न करे इसे स्वेच्छा से स्वीकारा और अच्छे दोस्त बने रहें। शायद मैं आपके लिए बाद में कुछ महसूस करना शुरू करूँगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com