ekterya.com

आप जिसने किसी को धोखा दिया है उससे बात कैसे करें

कुछ लोगों के लिए, रिश्ते बहुत ही संवेदनशील मुद्दे हैं। जब धोखे में शामिल होता है, यह एक सुई के ऊपर कांच की गेंद को संतुलित करने जैसा होता है एक गलत कदम है और यह टूट जाता है। लेकिन उम्मीद है, इस पर काबू पाने और आगे बढ़ने के तरीके हैं।

चरणों

टॉक टू एलो यू`ve Cheated On Step 1

Video: लड़की धोखा दे क्या ऐसा कर्ण chahiye के लिए? | लड़की इसीलिए धोखा देती है पता करो !!

1
उन्हें बताओ कि आप खेद चाहते हैं किसी रिश्ते में किसी को धोखा देने से दोनों लोगों पर तनाव हो सकता है: यदि कोई गंभीर प्रतिबद्धता है, तो स्थिति की गंभीरता से निपटने में और मुश्किल हो सकती है। लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि इसे दूर करना असंभव है। पहला कदम उन चीजों को ठीक करना है जिन्हें आपने धोखा दिया है और उन्हें यह बताना है कि आप वास्तव में इसे महसूस करते हैं। ईमानदारी से, इस मामले में, यह आपका कर्तव्य है कि ऐसा करने के लिए। उसे सब कुछ बताओ जो वह जानना चाहता है डी उस रूप में, अगर आपके बीच के बंधन को अपनी ताकत बहाल करने का मौका है, तो कम भय और अनसुलझे जवाब होंगे।
  • टॉक टू एलो यू`ve Cheated On Step 2
    2

    Video: धोखेबाज़ लड़की को सबक कैसे सिखाये?

    उन्हें जगह की जरूरत है उन्हें दे दो किसी को तुरंत माफ करने के लिए पूछने के लिए यह बहुत अधिक होगा स्थिति को ठीक करें और प्रक्रिया करें। यदि वह व्यक्ति, आपके जैसे, सोचता है कि रिश्ता इसके लायक है, तो वह आपको क्षमा करेगा। यदि नहीं, तो अभी भी संभावना है कि वे दोस्त हैं और इसमें सुधार हुआ है।
  • टॉक टू एलो यू`ve Cheated On Step 3
    3



    उदास मत हो अगर सामान्य स्थिति की भावना तुरंत नहीं होती है। आप उसकी भावनाओं को चोट पहुँचाते हैं और उन्हें ठीक करने के लिए समय और स्थान की आवश्यकता हो सकती है। उन्हें मत दबाएं जब वह टकराव के लिए तैयार हों, तो वह व्यक्ति आपके पास आए।
  • टॉक टू एलो यू`ve Cheated On Step 4

    Video: ऐसे वापस आएगी दिल तोड़कर जाने वाली गर्लफ्रेंड

    4
    अपनी भावनाओं के लिए तैयार करें उन परिस्थितियों को समझें जिन में वे हैं और महसूस करते हैं कि यदि वे मिलकर काम करते हैं तो रिश्ते की व्यवस्था की जा सकती है। सुनें कि आपको क्या कहना है, लेकिन यह भी कहें कि आपके मन में क्या है वह / वह टेलिपाथिक नहीं है, इसलिए आपको उसे बताएंगे कि आपके आसन और विचार क्या हैं।
  • टॉक टू एलो यू`ve Cheated On Step 5
    5
    दोस्त बनो तुम्हें पता होना चाहिए कि चीजें कैसे पहले थीं, जल्दी से इसे वापस करने के लिए आवश्यक नहीं है। एक नए रिश्ते को फिर से शुरू करें यदि वह अतीत को भूलने के लिए तैयार है, तो वे कुछ भी पार कर सकते हैं। अपनी गलतियों को स्वीकार करें, लेकिन उन्हें स्वीकार करने के लिए खुद को श्रेय दें यद्यपि यह आसान कहा से कहा, ईमानदारी से, यह आपकी मदद करेंगे लंबे समय में।
  • चेतावनी

    • आपका साथी हिंसक रूप से कार्य कर सकता है आपके साथी को वह जो चाहें गुस्सा पाने का अधिकार है कोई फर्क नहीं पड़ता कि परिणाम क्या है, यह आपकी गलती है लेकिन अगर आपका साथी हिंसक ढंग से प्रतिक्रिया करता है, तो जल्दी चले जाएं, और कभी भी आपके द्वारा किए गए नुकसान को मत भूलें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com