ekterya.com

एक लड़की से बात करने के लिए, जिसे आप बाहर जाना चाहते हैं, लेकिन आप उससे बात करने से डरते हैं

एक लड़की से बात करना, खासकर यदि आप उसे बहुत पसंद करते हैं और उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं तो डरावना हो सकता है। महत्वपूर्ण बात यह है कि बातचीत शुरू करें। यदि आप हर रोज उससे बात करते हैं, तो आप उस लड़की के साथ मैत्रीपूर्ण बंधन बना सकते हैं, साथ ही साथ अपने हितों और जिन चीज़ों को करना पसंद करते हैं, उनके बारे में अधिक जान सकते हैं।

चरणों

विधि 1
वार्तालाप प्रारंभ करें

एक प्रेमिका चरण 4 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
1
अपने भय का सामना करें जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उसके साथ बातचीत करने का सबसे कठिन हिस्सा अपने डर को अलग करना है, लेकिन आपको यह याद रखना चाहिए:
  • कोई भी सही नहीं है और सभी लोग किसी बिंदु पर परेशान महसूस करते हैं।
टॉक टू ए गर्ल यूज टू लीट टू डेट लेकिन अरे टू एरोइड टू एपरीच टप्पा 1 बुलेट 1
  • ज्यादातर लड़कियां अच्छे लोग हैं, इसलिए वे आपकी भावनाओं को चोट नहीं पहुंचेगी यदि वे आपसे बात नहीं करना चाहते हैं।
  • किसी लड़की से बात करना बेहतर होता है और उसने आपको कभी भी ऐसा करने से इनकार कर दिया है और फिर इस सवाल के साथ रहें कि क्या वह आपको पसंद करती है या नहीं।
  • चित्र बनाओ मित्र बनाओ चरण 6
    2
    उससे बात करो खुद को पेश करने का एक अच्छा कारण खोजें वार्तालाप का एक अच्छा विषय इस बारे में बात कर रहा है, खासकर यदि आपको अभी तक यह नहीं पता है बातचीत शुरू करने के लिए, आपको ध्यान रखना चाहिए कि वह एक दोस्त के साथ है या यदि वह अकेली है अगर वह किसी दोस्त से बात कर रही है, तो सुनो (लेकिन एक स्पष्ट तरीके से नहीं!) उसकी बातचीत के लिए और फिर एक मजाकिया टिप्पणी के साथ आओ, "क्या आप हैरी पॉटर भी पसंद है? कितना अच्छा! "या कुछ संबंधित यदि वह अकेली है, तो उसके संगठन के बारे में कोई टिप्पणी करें, वह पढ़ रही किताब या कक्षा में हैं। तो आप एक वार्तालाप शुरू करेंगे!
  • अगर आपने उससे पहले बात की है और वह पहले से आपको जानता है, तो बातचीत शुरू करने में बहुत मुश्किल नहीं होगा। यदि आप नहीं जानते हैं, तो बस अपने आप को परिचय दें और बातचीत शुरू करें
  • छवि शीर्षक वाली एक लड़की को आप की तरह चरण 3
    3
    तुच्छ चीजों के बारे में बात करो! यह जानने का सबसे अच्छा तरीका है कि लड़की आपको पसंद करती है या नहीं। वे महत्वहीन चीजों के बारे में बात कर सकते हैं, जैसे समय, होमवर्क या स्कूल की घटना। आपकी प्रतिक्रिया के आधार पर और आपके उत्तर कितने समय से हैं, आपको यह पता चल जाएगा कि लड़की की दिलचस्पी है या नहीं
  • उदाहरण के लिए, यदि आपकी विद्यालय की फ़ुटबॉल टीम चैम्पियनशिप के फाइनल में जीती है, तो आप कह सकते हैं, "क्या आपने कल रात खेल देखा था?" बातचीत शुरू करने का यह एक शानदार तरीका है यदि वह जवाब देती है कि उसने उसे नहीं देखा है, तो यह आवश्यक नहीं है कि आप उसे पूरे गेम बताएं बेहतर, उससे पूछें कि क्या वह पसंद करती है या खेल खेलती है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 3
    4
    यदि वह कक्षा में आपके बगल में बैठता है, तो एक मजेदार टिप्पणी करने की कोशिश करें (जिसे आप सुन सकते हैं, लेकिन ज़ोर से नहीं)। उदाहरण के लिए, यदि शिक्षक आपको एक लिखित कार्य देता है, तो ऐसा कुछ कहें: "मुझे डर लगता है यह बहुत होमवर्क है! " सुनिश्चित करें कि वह आपको सुन सकती है अगर आप का जवाब, बधाई हो! इसका मतलब है कि वह आप पर ध्यान दिया अगर आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप ने अच्छी तरह से नहीं सुना हो या आश्चर्य हो सकता है कि आपने उससे बात की थी। अगर ऐसा होता है तो निराश मत हो और कोशिश करना जारी रखो, क्योंकि जितनी जल्दी या बाद में आप जवाब देंगे
  • विधि 2
    उसके साथ दोस्त बनें

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है चरण 8
    1
    अक्सर उससे बात करें अनौपचारिक चीजों के बारे में बात करें, जैसे चीजें जो आपको पसंद हैं और जिन चीजें आप नहीं करते हैं बातचीत को स्पष्ट और संक्षिप्त रखें छोटे से महत्वपूर्ण चीजों के बारे में प्रश्न पूछें, जैसे पारिवारिक सदस्य या आपके द्वारा पहनने वाले कपड़े। उदाहरण के लिए, "जैमे और सारा कैसे हैं?" या "यह शर्ट आपकी आँखें खड़ा करता है" लड़कियां इस बात को याद करती हैं कि एक लड़का इन चीजों को याद करता है
    • उन चीज़ों के बारे में पता करें जिनके पास आम है, जैसे संगीत का एक सेट या एक पसंदीदा सॉकर टीम इस तरह आप के बारे में बात करने के लिए और अधिक विषयों होंगे।
    • यदि वे एक ही स्कूल में जाते हैं, तो उन्हें अवकाश में पहुंचें और उन्हें बधाई, कक्षाओं में उनसे कुछ समय बाद बातचीत करने के बाद यदि आप उसके प्रति दयालु हैं तो आप अच्छा प्रभाव पड़ेगा उदाहरण के लिए, अगर आपने देखा कि वे खुले थे तो द्वार या टाई शॉल खोलें।
    • यह अक्सर मत करो वह सोचने की बजाय आप अजीब महसूस करेंगे कि आप एक दयालु व्यक्ति हैं
  • उच्च विद्यालय चरण 21 में अपना नया साल जीवित रहने वाला चित्र
    2
    उसके साथ दोस्त बनें यद्यपि बहुत से लोग व्यवसाय के लिए उतरना पसंद करते हैं और लड़की को आमंत्रित करते हैं, अगर वह एक प्रेमिका के रूप में इसके लायक है तो यह एक दोस्त के रूप में भी इसके लायक है। यदि आप उससे अच्छी तरह जानने के बिना अपने साथ बाहर जाने के लिए कहें, तो यह बहुत संभव है कि वह आपको अस्वीकार कर देगी क्योंकि वह आपको नहीं जानती है कि हाँ कहने के लिए पर्याप्त है।
  • कॉल या पाठ एक लड़की चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    3
    टेक्स्ट संदेश भेजें लंबे समय से पाठ संदेश के माध्यम से उससे बात करें लड़कियों को यह पसंद है। एक बार जब वे पर्याप्त बात कर लेते हैं और उनकी दोस्ती करीब होती है, तो उनसे पूछो कि वे कौन पसंद करते हैं सुनिश्चित करें कि वह आपको वापस प्रश्न देता है, क्योंकि यदि नहीं, तो उसे दूसरे आदमी की तरह लगने की संभावना है इसके अलावा, उसे जवाब देने के लिए समय ले लो, यह बहुत अच्छा लगेगा!
  • इमेज शीर्षक से लड़कियों को आकर्षित करना चरण 7
    4
    सुनिश्चित करें कि आप संगत हैं क्या उन्हें आम में स्वाद है? वे वही उम्र हैं? यदि आप इस लड़की से बाहर जा रहे हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वह वह व्यक्ति है जिसके साथ आप बहुत समय बिताना चाहते हैं। किसी व्यक्ति के बारे में उत्साहित और कल्पना करना आसान है, लेकिन आप नहीं जानते कि क्या आप वास्तव में इसके साथ खुश होंगे।
  • उच्च विद्यालय चरण 23 में अपना नया साल जीवित रहने वाला चित्र
    5

    Video: अगर आप इन 4 तरीकों से लड़की को करेंगे प्रपोज तो तुरंत कर देगी हां...

    देखें कि क्या वह किसी समूह में बाहर जाना चाहता है। अगर किसी समूह में मॉल या सिनेमा जैसी जगह पर जाना चाहें तो उसे और उसके दोस्तों से पूछें। जब वह समूह के साथ काफी सहज होती है, तो उससे पूछें कि क्या वह अपने दोस्तों के साथ घर पर रहना चाहती है एक समूह उसे असुविधाजनक महसूस न करने में मदद करेगा
  • उसे सीधे छोड़ने के लिए मत पूछो अपने दोस्तों के समूह के साथ योजना बनाने और उसे बताएं कि अगर वह चाहती है तो वह आ सकती है। इस तरह, अगर वह नहीं जा सकती, तो कोई समस्या नहीं होगी और आप अस्वीकृति से आसानी से पुनर्प्राप्त कर सकते हैं। सभी लोगों को उनके जीवन में कुछ समय से खारिज कर दिया गया है, इसलिए बहुत ज्यादा चिंता न करें।
  • जब आप उसे आमंत्रित करते हैं, तो उनकी गतिविधि को मज़ेदार और आकस्मिक होना चाहिए। आपको असुविधाजनक नहीं दिखना चाहिए, अपने हाथों को रगड़ना और अपने पैरों को देखकर और तब बड़बड़ा करना चाहिए जब पूछा जाए कि सप्ताहांत में क्या करना है।
  • छवि शीर्षक है कि आप जानते हैं कि समलैंगिक कदम 9
    6



    सुनिश्चित करें कि आपको पहले पता चल जाए कि वह किसी अन्य व्यक्ति को पसंद करती है या अगर वह पहले से किसी और से डेटिंग कर रही है यदि आपके पास पहले से भागीदार है, तो आपको अपने फैसले का सम्मान करना चाहिए। यदि आप किसी अन्य व्यक्ति की तरह हो, तो आप इसे जीत सकते हैं, लेकिन अपने आप को कई भ्रम न दें
  • चित्र बनाओ मित्र बनाओ चरण 17
    7
    अधिनियम शांत और कुछ हद तक उदासीन, लेकिन इतना नहीं कि वह सोचती है कि वास्तव में आप हैं। यदि वे अक्सर बाहर जाते हैं, तो लोग बातचीत शुरू करेंगे या सोचेंगे कि क्या आप कुछ हैं। यदि कोई आपको पूछता है कि आप डेटिंग करते हैं, तो बस कहें, "हम एक साथ बाहर जाना पसंद करते हैं" या "हमारे पास बहुत मज़ा है"। कभी मत कहो, "हम सिर्फ दोस्त हैं", क्योंकि वह सोचती है कि आप उसे पसंद नहीं करते।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है चरण 11
    8
    उसे आप के साथ बाहर लटका करने के लिए आमंत्रित करें, आप दोनों अकेले उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ बाहर जाना चाहता है, लेकिन ऐसा मत बोलो कि यह एक तारीख है। जैसा कि आप उसके साथ अधिक समय बिताते हैं, कम और कम दोस्तों को आमंत्रित करें, ताकि आप उसे कुछ दिन पूछ सकें अगर वह आपके साथ अकेले कुछ समय बिताना चाहती है यदि वह नहीं कहता है, तो अभी तक हार न दें। आप शायद आपके साथ काफी सहज महसूस नहीं करते, लेकिन आप समय के साथ अपना मन बदल सकते हैं। आप यह समझा सकते हैं कि यह कोई नियुक्ति नहीं है, लेकिन फिल्मों के दोस्तों या तैरने के लिए बाहर निकलें।
  • विधि 3
    उसे आमंत्रित करें

    छवि शीर्षक से स्वीप ए गर्ल ऑफ द फेर पायरे 9
    1
    आपको उस स्थान पर जाने के लिए आमंत्रित करना चाहिए जहां आपको सहज महसूस होता है। एक शांत और एकांत जगह खोजें, लेकिन यह आसानी से सुलभ हो सकता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एक ऐसी जगह है जहां आप आराम से महसूस करते हैं और खुद को सुनिश्चित करते हैं जितना आप सामान्य रूप से महसूस करते हैं उतना अधिक आत्मविश्वास होता है जब आप आखिरकार "प्रश्न" पूछेंगे
    • सुनिश्चित करें कि वह एक अच्छे मूड में है यदि आप एक बुरे मूड में लग रहे हैं, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आपको बेहतर नहीं लगता।
    • यदि संभव हो, उसे व्यक्ति में छोड़ने के लिए आमंत्रित करें यद्यपि यह अधिक कठिन है और आप अधिक परेशान महसूस करेंगे, आपको बेहतर परिणाम मिलेंगे और आप अपनी प्रतिक्रिया व्यक्ति में देखेंगे।
  • छवि शीर्षक वाली लड़की को पसंद करें आप चरण 14
    2
    ध्यान दीजिए कि उसे हड़ताली या बेहद रोमांटिक तरीके से जाने के लिए आमंत्रित करना जरूरी नहीं है। फिल्म और टेलीविज़न ने कई लोगों को यह सोचना है कि लड़की को पाने का एकमात्र तरीका रोमांटिक और बहुत ही दिमागदार संकेत है यह एक बड़ा झूठ है उसे एक पल के लिए बताएं, स्कूल के बाद, काम करें, जब वह अपना घर छोड़ देता है या बस एक साथ बस पर बैठे हुए उसके साथ बात करता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं, लेकिन आप क्या कहते हैं
  • छवि शीर्षक आत्मनिर्भरता बनाएँ चरण 24
    3

    Video: जब एक लड़के को सच्चा प्यार होता है तो ऐसा होता है

    Video: 6 लक्षण एक लड़की देता है वह चाहती है जब आप उसे करने के लिए बात करें करने के लिए!

    अगर आप परेशान महसूस करते हैं तो तैयार रहें कि आप क्या कहेंगे वार्तालाप को बहुत अधिक मत समझो, क्योंकि आपको नहीं पता कि वह प्रतिक्रिया कैसे दे रहा है हालांकि, सुनिश्चित करें कि बातचीत स्पष्ट और संक्षिप्त है। एक या दो वाक्य पर्याप्त होंगे आप निम्न विचारों को एक उदाहरण के रूप में उपयोग कर सकते हैं:
  • "मुझे वास्तव में उस समय का मज़ा आया था जब हम साथ थे और मैं आपसे बाहर जाना चाहता हूं।"
  • "क्या आप मेरे साथ सप्ताहांत में एक नियुक्ति करना चाहते हैं?"
  • "क्या आप मेरे साथ खाना खाना पसंद करेंगे?"
  • "मैं वास्तव में हमारी दोस्ती का आनंद लेता हूं, लेकिन मैं कुछ और चाहता हूं।"
  • छवि शीर्षक इश्कबाज चरण 1
    4
    नियुक्ति के लिए एक विशिष्ट तारीख को ध्यान में रखें कम से कम दो तिथियां सोचें जो दोनों के लिए काम करती हैं। आपकी प्रतिक्रिया का मूल्यांकन करने के लिए विशिष्ट प्रश्न पूछना बेहतर है यदि आप अपने साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो ध्यान में एक सुझाव है:
  • "सुपर! क्या आप गुरुवार को खाना खाना पसंद करेंगे? "या" शनिवार को 8 बजे थिएटर में एक उत्कृष्ट नाटक है, क्या आप मेरे साथ जाना चाहेंगे? "
  • अगर वह बहुत व्यस्त है या उसके लिए एक अच्छा समय है जब उसे पूछना सिर्फ एक बैकअप की तारीख है।
  • छवि का शीर्षकः लोज यूज़ वर्जिनिटी विद पेन (गर्ल्स) चरण 3
    5
    उसे आमंत्रित करें, भले ही आपको असहज महसूस हो। आखिरकार, आपको उसे जल्द या बाद में बता देना होगा। यह आसान नहीं है, लेकिन ऐसा करने का कोई अन्य तरीका नहीं है। निमंत्रण को स्पष्ट और संक्षिप्त रखें: "मैं आपको बहुत पसंद करता हूं और आप किसी दिन मेरे साथ बाहर जाना चाहूंगा" याद रखें कि आप उसे आमंत्रित क्यों करना चाहते हैं और यह प्रयास करने में विफल होने के लिए बेहतर है कि आपने कभी कोशिश नहीं की है।
  • तीन की गणना करें और जब आप शून्य तक पहुंचते हैं तो सवाल पूछें
  • बहुत ज्यादा बोलने से बचें उसे नमस्कार, उससे पूछिए कि वह कैसी है और बिंदु पर आती है। जितना अधिक आप प्रतीक्षा करेंगे, उतना ही परेशान होगा कि आप बन जाएंगे।
  • जब आप सुनिश्चित हों कि आप उसे आमंत्रित करना चाहते हैं, तो जाएं और इसे करें।
  • मेक ए लड़की फेल विशेष चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    6
    ईमानदारी से रहें अगर वह आपको अस्वीकार करने जा रही है क्योंकि आपको थोड़ा असुविधाजनक है, क्या उसे एक जोड़े के रूप में लायक होना चाहिए? अपने आप को रहें और अपने आप को फेंक दें, भले ही आपको घबराहट, असुविधाजनक या अजीब लग रहा हो। आप कर सकते हैं सबसे अच्छा है।
  • "मैं थोड़ा परेशान हूं, लेकिन ..."
  • "मुझे पता है मैं थोड़ा असुविधाजनक दिखता हूं, लेकिन आपको यह जानना होगा कि मुझे कैसा महसूस होता है।"
  • उच्च विद्यालय चरण 26 में अपना नया साल जीवित रहने वाला चित्र
    7
    आराम करो और जल्दी मत करो रिश्ते को अपना प्राकृतिक कोर्स करना चाहिए, जैसे आपने दोस्तों के रिश्ते के साथ किया। आपको चीजों को जल्दी करने की जरूरत नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप उनका विश्वास अर्जित करते हैं
    • पूरी तरह ईमानदारी से रहें
    • यदि आप 100 महिलाओं को छोड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं और आखिरी एक को छोड़कर सभी को अस्वीकार करते हैं, तो उन 99 अस्वीकरणों में कोई फर्क नहीं पड़ता। यह जाने से अवसर लेने में बेहतर है और फिर सोचें कि क्या हो सकता है।
    • देखें कि यदि वह आपको बहुत कुछ देख लेता है, तो आपको उन चीजों को सीखना सीखें, जिनकी आप पसंद करते हैं और अगर आप उसे स्पर्श करते हैं या आप आस-पास हैं यदि आप उससे संपर्क करते हैं, तो वह दूर हो सकती है या आप भी करीब पहुंच सकते हैं। ये सब चीजें आप निर्धारित करने के लिए अच्छे तरीके हैं।
    • उसे हंसी बनाओ लड़कियों को हास्य की अच्छी भावना के साथ लड़कों से प्यार करते हैं।
    • अपनी भावनाओं की पुष्टि करने के लिए लंबे समय तक इंतजार न करें या वह ब्याज खो देंगे।
    • चीजें जल्दी मत करो या आप उसे असुविधाजनक और भ्रमित महसूस कर सकेंगे, खासकर अगर आप उससे मिले
    • अपना सर्वोत्तम दे दो इस तरह उसे आपके साथ बाहर जाने का एक अच्छा कारण होगा
    • अपने किसी भी दोस्त की तरह उसका इलाज न करें - उसे दिखाएं कि वह विशेष है
    • एक अच्छी कॉलोनी जाओ!

    चेतावनी

    • अस्वीकृति के लिए तैयार है, लेकिन हार न दें।
    • "दिखावे से मूर्ख मत बनो।" सिर्फ इसलिए कि कोई व्यक्ति प्यारा है या "सेक्सी" का अर्थ यह नहीं है कि उसका एक अच्छा व्यक्तित्व है सुनिश्चित करें कि आप लड़की को अच्छी तरह से जानते हैं इससे पहले कि आप उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश करें।
    • आपको अपने आप होना चाहिए यदि यह लड़की इसके लायक है, तो वह आपसे प्यार करेगा, आप कौन हैं। अगर आप केवल सेक्स चाहते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com