ekterya.com

कैसे एक ऊब के बिना एक लड़की से बात करने के लिए

पिछली बार जब मैं एक लड़की से बात की, आप अचानक अपने गणित का होमवर्क पर rambled पाते हैं, तो आप अपने दंत चिकित्सक नियुक्ति उल्लेख किया है, और अंत में उंगलियों tronarte के रूप में महिला एक अजीब मौन में फर्श देखें शुरू कर दिया। लेकिन, चिंता मत करो: सभी लोग एक ही बात के माध्यम से चले गए हैं यह ठीक है यदि आपका आखिरी वार्तालाप नई फिल्म के रूप में रोमांचक नहीं था भूख खेल - यदि आप तैयार करते हैं और प्रयास करते हैं, तो अगली बार जब आप एक लड़की से बात करते हैं, तो आप उसे पूरी तरह से लुभाना चाहेगा

चरणों

भाग 1
दाहिने पैर से प्रारंभ करें

टॉक टू ए गर्ल बिना शीर्षक वाली छवि बोरिंग चरण 1 हो रही है
1
बातचीत के नरम विषय से प्रारंभ करें जब आप लड़की से बात करना शुरू करते हैं, तो एक नरम विषय चुनें, ताकि दोनों आपस में बात कर सकें और चीजें बहुत असुविधाजनक न हों। उसे मत बताएं कि आप अपनी पीठ पर एक दुर्लभ दाने हैं, और न ही उससे पूछें जब उनका सबसे शर्मनाक क्षण था - आप उस तरह की चीजों को जब वे एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं, तब रख सकते हैं। साधारण चीजों के बारे में बात करें, जिससे लड़की को बिना असहज महसूस किए बिना एक दिलचस्प बातचीत हो। अपवित्रता का उपयोग न करें महिलाओं को महिलाओं की तरह व्यवहार करना पसंद है! यहां कुछ बहुत सुरक्षित लेकिन मजेदार विषय हैं, जिनसे आप शुरू कर सकते हैं:
  • आपका पसंदीदा संगीत बैंड
  • जो फ़िल्में आपने हाल ही में देखी हैं
  • पालतू जानवर
  • भाइयों
  • आपने सप्ताह के अंत में क्या किया था या अगले सप्ताह के अंत में आप क्या करेंगे
  • अगले छुट्टियों के लिए आपकी योजनाएं
  • Video: सिर्फ आंखों से कैसे पटाये कोई भी लड़की | Ladki se Eye Contact kaise kare

    टॉक टू ए लड़की विद दैट इट्स ब्रेसिंग बोरिंग चरण 2
    2
    निजी मुद्दों से बचें मुलायम विषय से शुरू होने से व्यक्तिगत मुद्दों से बचना हाथ में होता है यद्यपि आप एक बार जब आप लड़की को बेहतर जानते हैं, तो आप अधिक गहराई से चर्चा कर सकते हैं, अब रिश्तेदारों की मौत, आपके पहले प्यार, अजीब बीमारियों के बारे में, या मौत के डर के बारे में बात करने से बचें। अगर आपको एक तात्कालिक कनेक्शन लगता है, तो आप महत्वपूर्ण बातों को पूरा करने के लिए शुरुआती भाषण को दूर कर सकते हैं, लेकिन उस मामले में भी, आपको व्यक्तिगत मुद्दों से बचना चाहिए अगर वह सिर्फ बात करना शुरू कर दे या लड़की वापस जा सकती है
  • ठीक है, अगर वह बातचीत के लिए एक निजी विषय लाती है और आप इसके बारे में बात कर सकते हैं, तो आप एक मौका ले सकते हैं और देख सकते हैं कि आप कहाँ जाते हैं, लेकिन फिर भी, अपने पैरों को जमीन पर रखें।
  • अपने चेहरे का भाव और शरीर की भाषा को देखें यदि आप वापस जाते हैं या नाराज़ हो जाते हैं, जब आप कुछ पूछते हैं जिसे आपने सोचा था कि सरल था, तो आप इसे वास्तव में एक संवेदनशील समस्या के रूप में देख सकते हैं।
  • Video: Interesting facts about girls -पैरों के बीच अंतर लड़की के चरित्र बारे में क्या बताता है,

    टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली छवि बोरिंग चरण 3 हो रही है
    3
    हमेशा मुस्कुराओ मुस्कुराहट और सकारात्मक दृष्टिकोण से लड़की का ध्यान रखेगा, इसलिए वह आपके साथ बात करना जारी रखना चाहते हैं। यद्यपि आपको अपने गाल को सुन्न करने के लिए मुस्कुराहट नहीं करना पड़ता है, लेकिन जब भी उचित हो, आपको मुस्कुरा देना चाहिए। यह आपको उस लड़की को देखने की अनुमति देता है जिसे आप वास्तव में उससे बात करना पसंद करते हैं और उसे सकारात्मक अनुभव देते हैं। आप बहुत परेशान हो सकते हैं और मुस्कुराहट भूल सकते हैं, इसलिए अपने आप को नियंत्रण में रखना याद रखें।
  • मुस्कुराहट तब महत्वपूर्ण होती है जब आप उससे बात करना शुरू करते हैं और बातचीत के अंत में शुरू करना और दृढ़ता से समाप्त करना महत्वपूर्ण है।
  • टॉक टू अ गर्ल विद यह शीर्षक वाली छवि बोरिंग चरण 4 हो रही है
    4
    आँख से संपर्क करें आँख से संपर्क करना लड़की को महत्वपूर्ण महसूस करने की कुंजी है और पता है कि आप वास्तव में उस परवाह करते हैं जो उसने कहा है। आप उससे बात करने में शर्म महसूस कर सकते हैं और आप अंत मंजिल पर देख रहे हैं या दूसरी ओर का सामना करना पड़, सिर्फ इसलिए कि आप चेहरा देखने के लिए डर रहे हैं, लेकिन यह आदत जितना संभव हो उतना तोड़ने की कोशिश। आप आँख से संपर्क तीव्र और आप बात करते हैं के रूप में आप उसे बंद डरा सकता है लंबे समय के रूप रोमांटिक बनाए रखने के लिए की जरूरत नहीं है, लेकिन आप जब आप जब भी संभव हो, तो आप महत्वपूर्ण महसूस करने के लिए बात करते हैं उसकी आँखों में देखो की कोशिश करनी चाहिए।
  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली छवि बोरिंग चरण 5 हो रही है
    5
    उसे पूछिए सवाल यह महत्वपूर्ण है कि लड़की को जितना तेज़ हो सके उतना तेज़ महसूस हो सके। आप बता सकते हैं कि आप वास्तव में सवाल पूछने पर ध्यान देते हैं, चाहे आप उसके बारे में कुछ पूछें या उसने हाल ही में किए गए चीजों के बारे में पूछा। यह कुछ सुपर व्यक्तिगत (वास्तव में, यह नहीं होना चाहिए) होना जरूरी नहीं है, लेकिन आपको यह दिखाने का प्रयास करना चाहिए कि आप इसे बेहतर तरीके से जानने की कोशिश करते हैं अगर आप कुछ भी वापस नहीं पूछते हैं, तो आप थोड़ी देर के लिए सवालों को अलग कर सकते हैं, या आपको लगता है जैसे कि आप उससे पूछ रहे थे। यहां कुछ चीजें हैं जो आप पूछ सकते हैं:
  • आपका पसंदीदा शौक और रुचियां
  • आपका पसंदीदा बैंड, किताब या टीवी शो
  • स्कूल में आपका पसंदीदा वर्ग
  • आपका आदर्श नौकरी
  • आपका सबसे अच्छा दोस्त
  • आपकी योजनाएं
  • टॉक टू ए गर्ल के बिना छवि बोरिंग हो रही है चरण 6
    6
    उसे बधाई दीजिए जब उन्होंने थोड़ी देर के लिए बात की है, तो आप उन्हें सराहना महसूस करने के लिए उन्हें एक छोटी सी तारीफ दे सकते हैं आपको इसे ज़्यादा ज़्यादा नहीं करना पड़ता है और जब तक यह ईमानदार नहीं होता तब तक आपको इसे बधाई देना नहीं चाहिए। आप उसकी मिठास, उसके नए बाल कटवाने, उसके गहने का एक टुकड़ा, या उसके व्यक्तित्व का एक पहलू भी प्रशंसा कर सकते हैं। आपको बहुत ग्राफिक होना नहीं है ("आपके पास सुंदर पैर हैं"), या आप उसे असुविधाजनक महसूस कर सकेंगे कुछ अच्छा चुनें और उसे बताएं कि आप यह दिखाना चाहते हैं कि आप परवाह है, लेकिन आप इसे अधिक करना नहीं चाहते हैं
  • केवल बातचीत के प्रति बधाई एक अच्छा लक्ष्य है। आप उसे अपनी प्रशंसा के साथ दबाना नहीं चाहते हैं, या उसे महसूस कर सकते हैं जैसे कि आप जो कहते हैं, उसके साथ ईमानदार नहीं हैं।
  • भाग 2
    लड़की को रूचि रखें

    टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली छवि बोरिंग चरण 7 हो रही है
    1
    वे मिलते-जुलते कुछ ढूंढें एक बार जब वार्तालाप शुरू होता है, तो आप उन चीजों की तलाश करना शुरू कर सकते हैं, जिनके बारे में आप सामान्य हैं ताकि आप दोनों कुछ और बात कर सकें। यद्यपि आपको वास्तव में कुछ भी साझा करने के लिए कुछ भी अच्छा नहीं होना पड़ता है, कुछ ऐसा पता लगाना कि दोनों साझाकरण आपको आसानी से एक कनेक्शन बनाने में सहायता कर सकता है जब आप किसी लड़की से बात करते हैं, तो यह देखने की कोशिश करें कि क्या उनके पास कुछ हिस्सा है, चाहे वह एक निश्चित खेल या टीम के लिए उनका जुनून हो, कि वे एक ही जगह में बड़े हो गए हैं या यहां तक ​​कि उन्होंने एक दोस्त या शिक्षक भी साझा किया है।
    • जिन चीज़ों को साझा करते हैं, उनके बारे में बात करते हुए वे दोनों को और अधिक खुले बना सकते हैं, यह दिखाते हुए कि वे एक दिलचस्प बातचीत कर सकते हैं और नए विषयों के बारे में बात कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप कितना आप एक निश्चित टीम की तरह के बारे में बात करना शुरू कर सकते हैं, और फिर वे अपना सर्वश्रेष्ठ इतिहास जब वे स्टेडियम के पास गया, वहां से वे चर्चा कर वे शहर में जहां कंप्यूटर रहता है, आदि में क्या करना चाहते क्या हो सकते हैं साझा कर सकते हैं ।
    • उन दोनों चीजों को आप दो तरह से आना चाहें, जिनके बारे में पूछना मुश्किल है, अगर आप उन चीजों को पसंद करते हैं जो आप करते हैं चीजों को खोलें, ताकि बातचीत समाप्त न हो यदि वह आपकी समान रुचियों को साझा न करे। उदाहरण के लिए, कहने के बजाय,"`तुमने देखा जमे हुए? यह मेरी नई पसंदीदा फिल्म है", आप कह सकते हैं "क्या आपने हाल ही में कोई दिलचस्प फिल्में देखी हैं?



  • टॉक टू ए गर्ल विद दैट इमेज नॉट बोरिंग चरण 8
    2
    अपनी राय का अनुरोध करें यह बातचीत जारी रखने और लड़की को दिखाने के लिए कि आप वास्तव में उससे बात करना पसंद करते हैं और इसका आपके लिए क्या मतलब है, रखने का एक और तरीका है। यदि आप उसे अपनी राय के लिए कहते हैं (वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति के बारे में वह क्या सोचती है, अगर वह आपके नए जूते पसंद करती है), तो आप देखेंगे कि आप उसे एक मूल्यवान व्यक्ति के रूप में देखते हैं और यह कि आप क्या सोचते हैं उसे आप वाकई सराहना करते हैं। आप देख सकते हैं कि आप केवल उसे जीतना नहीं चाहते हैं, लेकिन यह कि आप वास्तव में परवाह करते हैं, और एक व्यक्ति के रूप में उनका सम्मान करते हैं।
  • उसे उन प्रश्नों से मत पूछो जो किसी के साथ जवाब दे सकते हैं "हां" या "नहीं", इसके बजाय खुले प्रश्न पूछें, ताकि आपके पास बात करने के लिए कमरा हो। कोशिश करो "आप के बारे में क्या सोचते हैं ..." के बजाय "क्या आपको लगता है ..."
  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली छवि बोरिंग चरण 9 हो रही है
    3
    अपने पर्यावरण का उपयोग करें यदि आप परेशान हैं और आप बातचीत का क्षय महसूस करते हैं, तो यह देखने के लिए देखें कि क्या आप अपने पक्ष में पर्यावरण का उपयोग कर सकते हैं। शायद एक संगीत कार्यक्रम के लिए एक फ़्लायर है, इसलिए आप पूछ सकते हैं कि क्या वह बैंड को पसंद करता है। शायद वे एक कैफेटेरिया के नजदीक पास जाते हैं और आप उसे पीने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं आपको लगता है कि एक sweatshirt विशेष स्कूल वह भी अपनी बहन था पहने मिल सकता है, और आप उसे स्कूल में अपनी कनेक्शन के बारे में पूछ सकते हैं। यद्यपि आप चारों ओर विचलित ढंग तुरंत की तलाश में, वार्तालाप शुरू करता है, तो आप बातचीत विषयों खत्म करने के लिए शुरू के बाद शुरू नहीं करना चाहिए, आप जो कुछ भी आप के आसपास है की नए मुद्दों लेने की कोशिश कर सकते हैं।
  • लड़की को दिलचस्पी रखने और बात करना जारी रखने का यह एक रचनात्मक तरीका है। आप कितने गलती से प्रभावित होंगे
  • टॉक टू ए गर्ल बिना शीर्षक छवि बोरिंग चरण 10 हो रही है
    4
    उसे हंसी बनाओ. यदि आप लड़की को दिलचस्पी रखना चाहते हैं, तो उसे हंसते हुए उसे चोट नहीं पहुंचेगी यदि आप उसे हंसी करते हैं, तो वह आपसे बात करना चाहती है, इसलिए उन अवसरों की तलाश करें जहां आप थोड़ा हास्य डाल सकते हैं। आप अपने आप का मजाक बना सकते हैं, किसी व्यक्ति का मज़ाक उड़ा सकते हैं, जिसे आप दोनों गैर-आक्रामक तरीके से जानते हैं, या यदि आपको लगता है कि लड़की अच्छी तरह से प्रतिक्रिया देगी तो उसे एक मजाक मजाक बताएं। यदि आप एक मजेदार कहानी जानते हैं जो आपको लगता है कि उसे हंसी बनाने जा रहा है, तो आप उसे बता सकते हैं, जब तक यह बहुत लंबा या जटिल नहीं है अधिक प्रतिक्रिया न करें, लेकिन उसे हंसी बनाने के अवसरों की तलाश करें
  • यदि आप स्वभाव से मजाक नहीं कर रहे हैं, तो किसी को भी नहीं बनने के लिए कड़ी मेहनत न करें। लड़की देखेगी कि आप एक महान प्रयास करते हैं और आपके लिए खेद महसूस कर सकते हैं। इसके बजाय, बस स्वयं होने पर काम करें, और अगर आप इस प्रक्रिया में लड़की को हंसते हैं, तो बेहतर है
  • यदि आप उसे बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो उसे मजाक मत करो, जब तक कि वे पहले से ही एक-दूसरे को छेड़छाड़ और मजाक कर रहे हैं। वह नाराज हो सकता है और इसे गलत तरीके से ले सकता है, आप निश्चित रूप से ऐसा नहीं करना चाहते हैं
  • टॉक टू ए लड़की विद दैट इट्स ब्रेसिंग बोरिंग चरण 11
    5
    उसे बात करने दो। आप ऊब नहीं होने के बारे में आपको परेशान महसूस कर सकते हैं कि आप वार्तालाप पर हावी कर सकते हैं, उस बिंदु पर जहां लड़की एक शब्द नहीं कह सकती। हर समय बात कर रहे बजाय महिला के हित को बनाए रखने, एक ब्रेक लेने और कमरा छोड़ कुछ चुप्पी को खोजने के लिए, महिला के लिए एक महान अवसर हो सकता है के रूप में ही नहीं है भी कुछ दिलचस्प कहते हैं। आप पर सभी दबाव डाला न करें और सुनिश्चित करें कि आप दोनों आधे समय बात करते हैं, या एक छोटे से अधिक या थोड़ा कम है, अगर दोनों में से एक शर्मीली है।
  • अगर आप हर समय अपने बारे में बात करते हैं, तो आप स्वयं को एक आत्म-केन्द्रित व्यक्ति के रूप में देखेंगे, और लड़की अब आपसे बात नहीं करना चाहती।
  • टॉक टू ए गर्ल विद दैट इट्स ब्रेसिंग बोरिंग चरण 12
    6
    उनके हितों के बारे में पूछें लगभग हर लड़की उन चीजों के बारे में बात करना पसंद करती है, इसलिए उन्हें पूछना मत भूलना कि वह मस्ती करने के लिए क्या पसंद करती हैं, वह कितनी बार यह करती है, उसे क्यों पसंद करती है, और उसके लिए इसका इतना अर्थ क्यों है आपको बहुत अधिक हस्तक्षेप नहीं करना पड़ता है और आप देखेंगे कि उसका चेहरा कैसे रोशनी देता है जब वह उस चीज़ के बारे में बात करना शुरू करता है जो वास्तव में उसके लिए महत्वपूर्ण है। इससे उसे विशेष महसूस होता है और आप वास्तव में उस परवाह करते हैं जो वह महसूस करती है।
  • यदि आप अपने हितों पर चर्चा करते हैं, तो यह बहुत विस्तृत उत्तर नहीं बनाते हैं, तो आप अपना भी साझा कर सकते हैं।
  • भाग 3
    बल के साथ समाप्त होता है

    टॉक टू ए गर्ल बिना शीर्षक वाली छवि बोरिंग चरण 13
    1
    उसे दिखाएं जो आपको विशेष बनाता है एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए आपको पिरोउट करने की ज़रूरत नहीं है। हालांकि, आप इस लड़की को महसूस करके बातचीत समाप्त करना चाहते हैं कि वह आपको थोड़ा बेहतर जानते हैं और उसे पता है कि आपको अन्य सभी पुरुषों से ऊपर क्या खड़ा होता है। हो सकता है कि यह आपकी हास्य की भावना है, आपका करिश्मा, या गिटार के लिए आपका प्यार। भले ही यह क्या है, मुझे आपको थोड़ा सा पता चलाना चाहिए और दिखाएं कि आप वास्तव में कौन हैं। इस तरह, जब मैं तुम्हें फिर से देखता हूं, तो आपको अपने अंतिम बातचीत के बारे में बात करने के विषय और एक सुखद याद होगा।
    • 10 या 15 मिनट की बातचीत के बाद आपको अपने बारे में सब कुछ जानने की जरूरत नहीं है। लेकिन आपको अपने बारे में कम से कम एक या दो दिलचस्प बातें जानना चाहिए। अगर आपने अपने बारे में कुछ नहीं कहा है, तो उन्हें एक-दूसरे को अच्छी तरह जानना मुश्किल होगा।
  • टॉक टू ए गर्ल विद दैट ब्रेसिंग बोरिंग चरण 14
    2
    बहुत मुश्किल कोशिश मत करो याद रखो और अपने आप को याद रखें, आपको यह भी पता होना चाहिए कि यह सबसे अधिक संभावना है कि लड़की आपके लिए परेशान है। इसका मतलब है आप, आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए या कुछ (जैसे मोटरसाइकिल के रूप में) क्या तुम सच में पसंद नहीं है के बारे में बात करने के लिए कहानियों आश्चर्यजनक intertwined बताने के लिए की जरूरत नहीं है सिर्फ इसलिए कि आपको लगता है आप किसी को लोकप्रिय देखेंगे। आपको अभिशाप नहीं करना चाहिए, न ही लोगों के बारे में नकारात्मक बातें कहें, सिर्फ इसलिए कि आपको ऐसा लगता है कि आप उनका ध्यान प्राप्त करेंगे। बस, एक गहरी साँस ले आराम, और चीजें हैं जो आप के बजाय तुम्हारा में से किसी दोस्त को कहते हैं कि अधिक प्रयास करते हैं महिला से बात करने के बारे में बात करते हैं।
  • यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो लड़की नोटिस करेगी। आपका लक्ष्य उसे देखना चाहिए कि आप उससे बात करना पसंद करते हैं, लेकिन यह न दिखाए कि आपसे बात करना बातचीत के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।
  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली छवि बोरिंग चरण 15

    Video: How To Text A Girl
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com