ekterya.com

कैसे एक शर्मीली लड़की से बात करने के लिए

अगर आपको एक शर्मीली लड़की पसंद है, लेकिन आपके पास उससे बात करने की हिम्मत नहीं है, तो याद रखें कि ऐसा करना आपके विचार से आसान है। जब आप उससे बात करते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी भावनाओं को ध्यान में रखकर और कुछ नहीं बताते हैं जो आप नहीं हैं। आप जानते हैं कि कैसे उसके पास, एक बातचीत शुरू करते हैं, दूसरों के सामने यह इलाज और (यदि आवश्यकता हुई) उसे बाहर से पूछते हैं, यह बात प्राप्त करने के लिए बहुत आसान हो जाएगा।

चरणों

भाग 1
उसके पास आओ

टॉक टू ए शर्मी गर्ल चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
मान्यताओं मत बनाओ आपको लगता है कि आप कम आत्मसम्मान या यह उबाऊ है कि लगता है कि परीक्षा हो सकती है हालांकि, कई शर्मीली लड़कियां बहुत आत्मविश्वास और रोमांचक बातें करने के लिए प्यार करती हैं। इसलिए, उसके पास आने से पहले और रिश्ते की शुरुआत के दौरान इसे ध्यान में रखें उसे एक व्यक्ति के रूप में व्यवहार करें और न ही एक स्टीरियोटाइप के रूप में।
  • Video: कैसे लड़कियों को इम्प्रेस करें ? लड़की को इम्प्रेस करने के कुछ टिप्स।

    टॉक टू ए श्याली गर्ल स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अकेले उसे आओ आमतौर पर, डरपोक लोगों को ध्यान केन्द्रित करना पसंद नहीं है। यदि आप अपने दोस्तों की कंपनी में उससे संपर्क करते हैं, तो आप उसे अभिभूत और असहज महसूस कर सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि पहली बार जब आप उससे संपर्क करते हैं, तो अकेले रहें
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल स्टेप 3 नामक छवि
    3
    भीड़ भरे स्थानों से बचें टिमदार लोगों को आम तौर पर एक ही समय में कई लोगों का ध्यान प्राप्त करने से नापसंद होता है। हालांकि, वे भी असुरक्षित महसूस होने पर सहायता मांगने में सक्षम होना चाहते हैं। जब उसके पास बहुत से लोग नहीं हैं, तो उसके करीब रहें। सबसे उपयुक्त क्षण और जगह निम्न हैं:
  • दिन के अंत में, जब वे बस स्टॉप पर चलते हैं
  • कक्षाओं के बाद, स्थानीय कैफे में
  • टॉक टू ए शिल गर्ल चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने आप को परिचय हो सकता है कि आप उसका नाम जानते हों, लेकिन आप यह सुनिश्चित करने के लिए नहीं जानते कि क्या वह आपकी जानती है निम्नलिखित की तरह एक वाक्यांश से प्रारंभ करें: "हैलो! तुम एम्मा हो, है ना? मैं जोस हूँ, आपसे मिलकर अच्छा लगा! " दूसरी ओर, यदि आप उसका नाम नहीं जानते हैं, तो आप निम्न कह सकते हैं: "हम हर रोज एक-दूसरे को पार करते हैं, लेकिन हमेशा विपरीत दिशा में चलते रहते हैं। अब जब हमारे पास कुछ मिनट हैं, क्या आपको लगता है कि हम बात करते हैं? वैसे, मेरा नाम जोस है और तुम? "
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल चरण 5
    5
    वह मुस्कुराता है। यदि आप भ्रमित हो, तो आप उसे अपमानजनक उपस्थिति के कारण उसे हतोत्साहित कर सकते हैं यदि आप मुस्कुराते हैं, तो आपको अधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया होगी। यहां तक ​​कि अगर आप थोड़ा नीचे महसूस करते हैं, तो एक साधारण मुस्कान पर्यावरण में सुधार कर सकते हैं और बातचीत के दौरान आपकी दिलचस्पी रख सकते हैं।
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल चरण 6
    6
    शुरुआत से उनकी भावनाओं का सम्मान करें ध्यान रखें कि शर्मीले लोग आमतौर पर उनके शर्म को एक समस्या नहीं मानते हैं सबसे पहले, आप शायद बहुत बात नहीं करना चाहते हैं या आप इसे कम आवाज के साथ कर सकते हैं दिखाएं कि आप अपनी प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हैं और उन्हें ज़ोर से बोलने या उनके व्यक्तित्व के बारे में चुटकुले करने के लिए मत पूछो।
  • भाग 2
    वार्तालाप प्रारंभ करें

    टॉक टू ए शर्मी गर्ल चरण 7 नामक छवि
    1
    संक्षिप्त बातचीत से शुरू करो और धीरे-धीरे अवधि बढ़ाएं सबसे पहले, कम बातचीत करना चुनें, जैसे कि 5 से 10 मिनट शुरुआत से उसके साथ अक्सर बात करने की अपेक्षा न करें और ध्यान रखें कि साप्ताहिक बातचीत पूरी तरह से सामान्य होती है। जैसे-जैसे समय लगता है, बातचीत की अवधि और आवृत्ति धीरे-धीरे बढ़ जाती है। किसी भी स्थिति में, ध्यान रखें कि इस क्षेत्र में कोई पूर्वनिर्धारित नियम नहीं हैं - बस संबंधों को स्वाभाविक रूप से विकसित करने दें।
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल चरण 8
    2
    अधिनियमों के स्वाभाविक रूप से यदि आप स्वाभाविक रूप से व्यवहार करते हैं, तो वार्तालाप जारी रखना आसान होगा। गहरा साँस लें और अपनी सामान्य गति से बोलें ज़ोर ज़ोर से बोलो मुझे सुनने के लिए, लेकिन ज़ोर से ज़्यादा ज़ोर से आपको असुविधाजनक नहीं बनाया। एक आराम से और थोड़ा एनिमेटेड शरीर भाषा का उपयोग करने के लिए मत भूलना
  • टॉक टू ए शिल गर्ल चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक फ्रेंडली तरीके से बर्फ को तोड़ने का प्रयास करें सबसे अधिक संभावना है, यह आप है, जो बातचीत शुरू करना चाहिए। उसे अपने शौक, उनकी पसंदीदा पुस्तकों या खेल के अभ्यास के बारे में पूछें हालांकि, इस पर सभी वार्तालापों को ध्यान में रखना जितना संभव हो उतना से बचें, क्योंकि आप इसे डूब सकते हैं आप निम्न कह सकते हैं:
  • "मुझे वास्तव में आपके बैकपैक में गिटार पिन पसंद है क्या आपको पता है कि उसे कैसे छूना है? " इस वाक्यांश से, आप चुपचाप उसे अपने पसंदीदा संगीतकारों के बारे में पूछ सकते हैं या सामान्य रूप से संगीत पर अपने विचार साझा कर सकते हैं।
  • (पुस्तक के कवर को देखने के बाद वह पढ़ रहा है): "ओह, आपके पास संस्करण है 1 9 84. मुझे लगता है कि मैं अकेला व्यक्ति हूँ, जिसने कभी इसे पढ़ नहीं लिया है। मैं आपकी राय सुनना चाहता हूं। " इस तरह, फोकस इसके बजाय उपन्यास पर होगा।
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल स्टेप 10 नामक छवि
    4



    हर बार तोड़ दो। बर्फ को तोड़ने के बाद, आप चुप हो सकते हैं। वार्तालाप का मकसद बनाने के लिए बहाने के रूप में इसका प्रयोग न करें सबसे अच्छी बात को रोकना है ताकि आप कोई टिप्पणी या "हां" या "सहमत" जैसे कोई बयान कर सकें। समय के साथ, यह बातचीत में अधिक योगदान देगा।
  • टॉक टू ए शिल गर्ल चरण 11
    5
    आपके बारे में कुछ साझा करें यह आप पर अंतरंगता के स्तर पर निर्भर करेगा जो आप विषय को देना चाहते हैं। वह जो आप ने कहा है, उस पर टिप्पणी करेंगे या आपने जो प्रश्न पूछा है उसका जवाब देंगे। मैं उसके बारे में भी बात कर सकता था
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    6
    कुछ ढूँढें जिसके साथ दोनों संबंधित हो सकते हैं उन दोनों के बारे में बात करें, जो एक वर्ग में उनके साथ हुआ जो दोनों साझा करते हैं। यदि दोनों एक ही जगह में काम करते हैं, तो वहां कुछ ऐसी बात का उल्लेख करें आप मेनू से एक रेस्तरां में वे लगातार एक नया डिश ला सकते हैं इस तरह, आप उसे कुछ टिप्पणियां करने का अवसर देंगे।
  • टॉक टू ए शिल गर्ल चरण 13
    7
    किसी असंबंधित विषय के बारे में बात न करें यदि आप नेटफ्लिक्स पर एक नए प्रोग्राम के बारे में बात कर रहे हैं, तो बेहतर फोन खरीदने की आपकी इच्छा के बारे में बात करके चुप्पी को छिपाने की कोशिश न करें। यदि आप इस विषय के बारे में और कुछ नहीं सोच सकते हैं, तो बातचीत को एक विनम्र तरीके से समाप्त कर दें। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "ठीक है, मुझे जाना है, लेकिन दोपहर के भोजन पर मिलें!"
  • टॉक टू ए शिल गर्ल स्टेप 14 नामक छवि
    8
    नेत्र संपर्क पर ध्यान दें यह आपको बेहतर ढंग से समझने में मदद कर सकता है कि आप अपने करीबी कैसे महसूस करते हैं जब आप किसी ऐसे विषय पर आते हैं जो आपकी रुचि या आपकी नाराजगी को उत्पन्न करती है, तो थोड़े समय के लिए आँख से संपर्क करने की कोशिश करें जैसे-जैसे आप एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं, आप एक-दूसरे को घूरते समय का विस्तार करने की कोशिश करें
  • चिंता न करें अगर आप ध्यान दें कि वह पहले नज़र संपर्क बनाए रखना नहीं चाहता है। आप बातचीत के दौरान अपने साथ नज़र रखने के बजाय अपने आप को देखना पसंद कर सकते हैं।
  • Video: शर्मीली लड़की से किस टॉपिक पर बात करें | 3 Best Topics to Talk about with a Shy Girl |Love guru

    टॉक टू ए शिल गर्ल चरण 15
    9
    झूठी उम्मीदें न दें यदि आप रोमांटिक रिश्ते की तलाश नहीं कर रहे हैं, तो शुरुआत से ही इसे बहुत स्पष्ट छोड़ दें इस तरह, आप उसे नकली के रूप में याद दिलाए जाने से बचेंगे, जो केवल उसके लिए कुछ महसूस करने का बहाना था। अपने चारों ओर अपना हाथ डालने की तरह चुलबुला होने से बचें मैत्रीपूर्ण रहें, लेकिन यह भी स्पष्ट कर दें कि आप अन्य लोगों में रुचि रखते हैं इस प्रकार, कम से कम आपको पता चल जाएगा कि आपको उसकी भावनाओं को चोट पहुंचाने की आवश्यकता के बिना उसके लिए कुछ नहीं लगता है।
  • भाग 3
    उसे एक नियुक्ति के लिए आमंत्रित करें

    Video: किसी अनजान लड़की से बात और दोस्ती कैसे करे | How to talk to an unknown girl and make friends

    टॉक टू ए शिल गर्ल स्टेप 16 नामक छवि
    1
    अपना आत्मविश्वास प्राप्त करें एक शर्मीली व्यक्ति होने के नाते, आप खुद को एक पल से अगले तक भरोसा नहीं कर सकते। यही कारण है कि समय के साथ, आपको यह साबित करना होगा कि आप विश्वसनीय हैं सभी वादों को रखें जो आप करते हैं और यदि आप हर किसी के सामने गलती करते हैं तो अपने दोस्तों को मत बताना आप उसे कुछ भी बता सकते हैं जिसे आपने केवल एक या दो लोगों के साथ साझा किया है।
    • जब वह आपको उसके लिए महत्वपूर्ण बातें बताती है, तो आप जान लेंगे कि आप प्रगति कर रहे हैं
  • टॉक टू ए शिल गर्ल चरण 17 शीर्षक वाली छवि

    Video: किसी भी लड़की से बात करने का विश्वास कैसे लाएं? Kisi भी लड़की से बात karne ka प्रेरणा Badhaye

    2
    उसे बताओ कि तुम क्या पसंद करते हो एक दोस्त से पूछने के बजाय आपको इसके बारे में बताएं। शांत रहो और आराम करो। एक प्राकृतिक और आकस्मिक तरीके से अपनी भावनाओं को स्वीकार करें जब बातचीत में एक विराम होता है, तो कहते हैं, "मैं वास्तव में आपके साथ बात करने और आपके पक्ष में रहने का आनंद लेता हूं। क्या आप हमारी दोस्ती को अगले स्तर तक लेना चाहते हैं? "
  • फोन या कम्प्यूटर के पीछे छिपाओ मत इसे व्यक्ति में कहें
  • शर्मिंदगी महसूस करने से बचने के लिए जब अकेले रहें तो उसे बताएं
  • पहली बार अपनी उपस्थिति की प्रशंसा से बचें, क्योंकि आपको लगता है कि आप व्यंग्यात्मक हैं
  • टॉक टू ए श्याली गर्ल स्टेप 18 नामक छवि
    3
    जब आप इसे विवेकपूर्ण समझते हैं तो उसे आमंत्रित करें उसे आमंत्रित करने से पहले, उसे बेहतर जानिए जब आप उसे आमंत्रित करते हैं, तो बातचीत के सवाल का हिस्सा बनाने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, एक नई फिल्म जिसे आप देखना चाहते हैं, एक ऐसी घटना के बारे में बात करना शुरू करें, जो कि सप्ताहांत या एक स्थानीय स्थान पर होगी जिसे आप जाना चाहते थे निम्नलिखित तरीके से इसके लिए पूछें:
  • "नए रेस्तरां की बात करते हुए, मैं जाना चाहता था, लेकिन मुझे ऐसा करने का कभी मौका नहीं मिला। क्या आप मेरे साथ शुक्रवार की रात जाना चाहते हैं? "
  • "वह लड़का बहुत अजीब है! आप जानते हैं, इस सप्ताह के अंत में मेरे पास आपके शो के लिए एक अतिरिक्त टिकट है, अगर आप मेरे साथ आना चाहते हैं। "
  • टॉक टू ए शर्मी गर्ल चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    शारीरिक संपर्क के साथ सावधान रहें सरल कार्यों के साथ शुरू करें उदाहरण के लिए, जब वह आपकी पेंसिल को उधार लेती है, और अगर वह सकारात्मक प्रतिक्रिया देती है, तो आप उसके हाथ को छू सकते हैं, वह ऐसा करते रहती है। यदि ऐसा नहीं है, तो इसे दोहराए जाने से बचें, कम से कम समय के लिए। सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं उसे कुछ ऐसा करने के लिए दबाव डालने का प्रयास करें जिससे उसे परेशानी हो।
  • चेतावनी

    • यदि आप किसी नियुक्ति के लिए अपना निमंत्रण अस्वीकार करते हैं, तो उसे स्वीकार करने के लिए दबाव डालना न दें। इसे थोड़ा सा स्थान दें और चीजें स्वाभाविक रूप से प्रकट करें। शायद मैं अभी तक तैयार नहीं हूं या शायद मैं सिर्फ दोस्ती चाहता हूं। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप उनकी भावनाओं का सम्मान करते हैं।
    • अगर पिछले सभी विधियां विफल हो गईं और आप अपने साथ शर्म आती हैं, तो उनके व्यवहार की नकल करें। यदि आप शांति से बोलते हैं, तो यह भी करें यदि आप अपनी दूरी बनाए रखते हैं, तो रवैया की नकल करें
    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप उसके साथ अकेले हैं किसी भी दोस्त से छुटकारा पाएं जो पास आते हैं यह आपको कुछ दोस्ती खर्च कर सकती है, लेकिन अंत में आपके पास रिश्ते होंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com