ekterya.com

कैसे बिस्तर में एक कामुक और साहसी तरीके से बात करने के लिए

क्या तुमने कभी बिस्तर में बोल्ड शब्दों का उपयोग करना चाहते थे? कामुक और मोहक की कला में एक विशेषज्ञ की तरह ध्वनि? बहुत से लोग अपने साथी के अनुभवों को उस उत्तेजक स्पर्श को देना चाहते हैं। यह आलेख आपको इसे प्राप्त करने में मदद करेगा।

चरणों

टॉक डर्टी इन बेस्ट चरण शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
रिलैक्स।
  • टॉक डर्टी इन बेस्ट चरण 2 छवि का शीर्षक
    2

    Video: SECRET DAMIEN PROM DATE HOOKUP ENDING?? | Monster Prom Damien Secret Ending

    Video: The Great Gildersleeve: Engaged to Two Women / The Helicopter Ride / Leroy Sells Papers

    अपने सिर से सोचा कि आप अपने साथी से सेक्सी दिखना चाहते हैं। हालात स्वाभाविक रूप से आने चाहिए पल जीते आप क्या महसूस कर रहे हैं, शारीरिक और भावनात्मक रूप से ध्यान रखें भावनाएं इस मामले में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं
  • टॉक डर्टी इन बेस्ट चरण शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    मज़े करो! यह नहीं माना जाता है कि उसके सभी आंदोलनों नाटकीय हैं और जो भावुक नजरें मुस्कान के लिए कोई जगह नहीं छोड़ते हैं जब आप थोड़ी सी हँसते हैं, तो मन और दिमाग में आने वाले शब्दों और विचारों के साथ खेलते रहना बहुत मज़ा आता है।
  • टॉक डर्टी इन बेस्ट चरण शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    अनुसंधान विशेषण जिनके साथ आप वर्णन कर सकते हैं कि जब आप अपने साथी के साथ अकेले होते हैं, और उनका उपयोग करना सीखते हैं तो आप क्या महसूस करते हैं। उनको ज़ोर से बताएं जब तक कि आप उन वाक्यांशों में उनका उपयोग करने में सहज महसूस न करें जो आप काफी स्वाभाविक रूप से कह सकते हैं। वास्तव में यह शब्दों के साथ परिचित होने से भी ज्यादा जटिल नहीं है - यहां तक ​​कि एक अलग मामले में, लिंग या योनि जैसे शरीर के वर्जना, आपको पता चल जाएगा कि सही समय पर इस्तेमाल किसी अन्य शब्द की तरह है, और आपको डरा नहीं होना चाहिए। सब के बाद, शरीर के कुछ हिस्सों में केवल हमारी रचनात्मकता का गठन होता है, जो हमें गहन रूप में बना देता है।



  • टॉक डर्टी इन बेस्ट चरण शीर्षक वाली छवि चरण 5

    Video: लिंग खड़ा ही रहेगा इस नुस्खे से || Ling ko majboot karne ke liye ye jabardast nushkha..

    5
    अब आपके द्वारा सीखे गए विशेषणों के साथ कुछ क्रियाएं जुड़ें यही है, विशेष रूप से चंचल रास्ते में अपने साथी को संबोधित पूरा वाक्यों का उपयोग करें। क्रियाएँ जैसे कि `रहने` या `मुझे कसकर` बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं यदि आप उन्हें `सिर्फ वहाँ` के साथ एक वाक्यांश में जोड़ते हैं
  • Video: Our Miss Brooks: Another Day, Dress / Induction Notice / School TV / Hats for Mother's Day

    टॉक डर्टी इन बेस्ट चरण शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    यह भी अशिष्ट अभिव्यक्ति का उपयोग करता है, यदि आप जानते हैं कि आपका साथी उन्हें परेशान नहीं करता है। वे कम भयावह हो जाते हैं और जब आपको पता चलता है कि उनके पास वास्तव में आपके पास कोई शक्ति नहीं है, तो आपको बेहोश महसूस होता है।
  • टॉक डर्टी इन बेस्ट चरण शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    चरम पर प्रभावी होने के नाते सेक्सी नहीं है, लेकिन आपके शरीर पर नियंत्रण रखना है जानने और कह रही है कि वास्तव में आप क्या चाहते हैं कामुक और आकर्षक हैं, लेकिन कभी भी आक्रामक नहीं हैं अपने शरीर को जानने के लिए अपना समय दें और आप क्या पसंद करते हैं, सादगी के साथ कहें। यदि दोनों खुले और समझदार हैं, तो यह अधिक मजेदार होगा।
  • युक्तियाँ

    • दरअसल, आप क्या कहते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन आप इसे कैसे कहते हैं आंख में अपने साथी को देखकर कुछ भी कहो, यह दृढ़ विश्वास के साथ कि आप इसे चाहते हैं, और वास्तविक भावना में बिस्तर पर किसी को पिघलने की पर्याप्त शक्ति होगी।
    • और बस कहो कि तुम क्या महसूस करते हो जटिल चीजों के बारे में सोचकर अपने सिर को मत तोड़ना कुछ भी पुराने और ईमानदार नहीं बढ़ सकता है "कि बहुत अच्छा लगता है", या एक के लिए "बंद मत करो"।
    • स्पष्ट होने पर जोर देने के लिए डरो मत।
    • जब आप अपने शरीर को एक्सप्लोर करते हैं, तो अलग-अलग स्थितियों की कल्पना करो। इससे आपको क्या पता चलेगा कि क्या है आप रुको और क्या आपका साथी इंतजार कर सकता है

    चेतावनी

    • सबसे सरल चीजों के साथ शुरू करो, और जितनी अधिक आप अपने आप में अधिक आत्मविश्वास महसूस करते हैं उतनी हिम्मत न करें। जो भी आपके साथ है वह आपको सबसे छोटा इशारों की सराहना करेगा यदि आप वास्तव में उनको व्यक्त करने में सहज महसूस करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com