ekterya.com

फ़ोन पर गंदे बात कैसे करें

फोन पर बात कर रहे गंदे फोन पर अपने साथी के साथ कुछ विचित्र मजा या यहाँ तक कि अपने साथी के साथ फोन सेक्स के लिए पूरी तरह से जाने के लिए एक शानदार तरीका है। तुम भी उपहास या धमकी का एक सा फोन पर बात कर गंदा की संभावना के बारे में सोचने के लिए महसूस कर सकते हैं, लेकिन एक बार आप सोच के अपने तरीके से अनुकूल और दूर ले जाते हैं, आप सुनिश्चित करने के लिए अपने साथी असहाय खुशी रहने आगे बढ़ जाएंगे। यदि आप जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है, तो इस आलेख में बताए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

भाग 1
गंदी बात करने के लिए तैयार

फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
गंदी बात करने के लिए सही समय चुनें आप एक गंदा और सही टेलीफोन पर हुई बातचीत चाहते हैं तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप और आपके साथी के अकेले और एक कामुक बातचीत करने के लिए तैयार कर रहे हैं। आपकी बातचीत बहुत दूर नहीं होगी यदि आप अपने बिस्तर में हैं, जबकि आपका साथी अपनी मां के साथ खाना खा रहा है अपने वार्तालाप की अग्रिम रूप से योजना बनाएं ताकि दोनों घर में या अपने कमरे में स्वतंत्र हों।
  • टॉक डर्टी ऑन फोन पर स्टेप चरण 2
    2
    तैयार हो जाओ और सेक्सी लग रहा है। गर्म स्नान करें और नीचे पहनने के कपड़ा और कामुक कपड़े डाल यहां तक ​​कि अगर आपका साथी यह नहीं देख सकता कि आपने क्या पहना है, तो आप उत्साह से उत्साहित होंगे यदि वह आपको कार्रवाई के लिए तैयार देखता है आप पर्यावरण में आने के लिए अपनी गर्दन पर कुछ सार तेल या लोशन भी डाल सकते हैं।
  • टॉक डर्टी ऑन फोन पर स्टेप चरण 3
    3
    वातावरण बनाएँ क्या आप कमरे के चारों ओर फेंकने वाले सभी गंदे कपड़े और अपने डेस्क पर खाने के कंटेनरों को लेकर सेक्स करेंगे? मुझे उम्मीद नहीं है जब तक आप रोमांटिक वातावरण में नहीं होते तब तक आपको गंदी बात नहीं करनी चाहिए। बस अपने स्थान को साफ करें, रोशनी बंद करें और कुछ मोमबत्तियों को रोशनी दें, अपने साफ और आरामदायक बिस्तर में बिस्तर पर जाने से पहले। जो कुछ भी करते हैं वह करो जो वास्तव में किया गया हो।
  • फोन पर टॉक डर्टी फोन शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    बहुत ज्यादा मत सोचो फोन उठाए जाने और गर्म करने के लिए शुरू करने से पहले, दर्पण में घूरना न करें या अपने साथी को बताइए सब का विश्लेषण करें। यहां तक ​​कि अगर आपने पहले गंदे बातचीत कभी नहीं की है, तो प्रक्रिया अधिक स्वाभाविक होगी यदि आप बस बैठकर आने के लिए तैयार हो जाएं।
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    उत्साहित होने के लिए शुरू करें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने आप को स्पर्श करना चाहिए (जब तक आप नहीं चाहते हैं), लेकिन आपको एक कामुक मानसिक स्थान में प्रवेश करना शुरू करना चाहिए। अपनी आँखें बंद करें और अपने सबसे अवैध यौन फंतासी के बारे में सोचें या पिछली बार याद रखें कि चीजें आपके और आपके साथी के बीच बहुत ही गर्म थीं।
  • यदि यह उपयोगी है, तो आप धीरे-धीरे अपने शरीर को पर्यावरण में प्रवेश करने के लिए स्ट्रोक कर सकते हैं। लेकिन आपको फोन कॉल के लिए उसे सहेजना होगा।
  • भाग 2
    गंदी बात करना शुरू करो

    फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    1
    अपनी आवाज खोजें "गंदी बातचीत"। यह आपके जैसा लगना चाहिए, लेकिन कामुक और धीमी है उसी दिन का उपयोग न करें जो आप अपने साथी से पूछते हैं कि दिन कैसा था। इसके बजाय, वह थोड़ा कम और धीमी गति से बोलता है यदि आप चाहते हैं तो आप कानाफूसी के पास अपनी आवाज भी कम कर सकते हैं बस सुनिश्चित करें कि आप एक निश्चित बिंदु पर आप की तरह आवाज करते हैं
  • फोन पर टॉक डर्टी फोन शीर्षक 7 चित्र
    2
    अपने साथी को कुछ प्रशंसा बताएं यह आवश्यक नहीं है कि आप तुरंत 18 साल से अधिक आयु के लोगों के लिए कुछ कहें। कुछ बुनियादी प्रशंसा के साथ शुरू करें उस विशेष व्यक्ति को बताएं कि आप उसे कितना याद करते हैं और उसके शरीर कितने शानदार हैं आप उसे पिछली बार यौन संबंध के बारे में याद दिला सकते हैं और यह कैसे था। बस अपने साथी के बारे में अच्छी बातें कहने के लिए पर्यावरण में प्रवेश शुरू करें यहां कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
  • "मैं पूरे दिन आपके टोंड हथियारों के बारे में सोच रहा था"।
  • "मैं आपको अपने शरीर के जितना भी याद करता हूं",
  • "मुझे आपकी आवाज सुनने से प्यार है"।
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    3
    आप क्या पहन रहे हैं, इसके बारे में बात करें। अपने साथी को बताएं कि आप क्या उपयोग कर रहे हैं और इसे कई विवरणों के साथ वर्णन करते हैं। इस बात के बारे में बात करें कि आपका शरीर आपके कपड़ों पर कैसे दिखता है और उन हिस्सों का उल्लेख करता है जिन्हें उजागर किया गया है। उससे पूछिए कि वह क्या पहन रही है, उसकी आँखें बंद करें और उस पोशाक में उसकी कल्पना करें आप क्या पहनते हैं, यह वर्णन करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
  • महिलाओं के लिए:
  • "मैं अपने पसंदीदा ब्रा का उपयोग कर रहा हूँ"।
  • "मैं अंडरवियर नहीं पहन रहा हूँ"।
  • "मेरी छाती मेरी छाती के आसपास बहुत तंग है"।
  • पुरुषों के लिए:
  • "मेरी शर्ट मेरी मछलियां के आसपास तंग है"।
  • "मैं उस बेल्ट को पहन रहा हूं जिसे आप बंद करना पसंद करते हैं"।
  • "मैं एक बटन नीचे शर्ट पहन रहा हूँ इसे बाहर करना आसान है"।
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाली छवि चरण 9
    4

    Video: बहुत ही गंदी बात करती है यह लड़की फोन पर

    अगर आपका साथी वहां था तो आप क्या करेंगे, इस बारे में बात करें। धीमी गति से प्रारंभ करें बस कुछ चीजें कहें जो आप चाहते हैं कि यदि आपका साथी आपके साथ था तो क्या होगा आप जितना चाहें उतना विस्तृत हो सकते हैं, लेकिन अधिक विस्तृत कल्पनाओं की तलाश करते हुए आप मूल बातें शुरू कर सकते हैं। ये कहने के लिए कुछ बातें हैं:
  • "मैं चाहता हूं कि आपके हथियार अभी मेरे चारों ओर थे"।
  • "मेरी इच्छा है कि आप इस समय मेरी गर्दन को चूम लेंगे"।
  • "यदि आप यहां थे, तो मैं आपके कान पर कुबड़ा करना शुरू करूँगा। तुम मुझे रोक नहीं सका"।



  • भाग 3
    उत्तेजित

    Video: दो प्यार करने वालों की फोन पर गंदी गंदी बात

    फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 10
    1
    स्पर्श करें और बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है। जब आप बात करते हैं तो आप इसे किसी भी समय कर सकते हैं लेकिन इससे पहले कि आप ऐसा करते हैं, तो गर्म हो जाएगा। धीरे से अपने शरीर को लाड़ शुरू करें और अपने साथी को यह बताएं कि आप क्या कर रहे हैं। उसके बाद, उसे अपने शरीर को छूने के लिए कहें और उसके बारे में विस्तार से देखें कि आप उसे क्या करना चाहते हैं। पिछले गेम की तरह, अपने आप को असुविधाजनक रूप से छूने की आवश्यकता नहीं है। बस उत्तेजित होने के लिए कोमल स्पर्श से शुरू करें।
    • जब आप अभी भी बात कर रहे हैं, तो आप अपने आप को इरोजेनस जोन में छूना शुरू कर सकते हैं।
    • अपने साथी को यह बताएं कि आप अपने शरीर के साथ क्या कर रहे हैं यदि आप अपने स्तनों या पेट को दुखी करते हैं, तो उन्हें बताएं
    • अपने साथी को जो कुछ आपको लगता है उसका वर्णन करें यदि आप अपनी गर्दन को हड़बड़ी के बाद एक कामुक चिड़चिड़ापन महसूस करना शुरू करते हैं, तो इसका वर्णन करें।
  • फोन पर टॉक डर्टी फोन शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    2
    अपने प्रेमी को बताएं कि आप उसे कैसे स्पर्श करना चाहते हैं। उन चीजों के बारे में बात करना शुरू करें जिनसे आप अपने प्रेमी को अपने शरीर से क्या करना चाहते हैं जब तक कि दोनों उत्तेजना के साथ अतिप्रवाह न हो जाएं इसे बताएं कि आप एक-दूसरे के साथ क्या करना चाहते हैं ये सिर्फ यह कहने के बजाय अधिक ग्राफिक हो सकता है कि आप अपने साथी के साथ क्या करना चाहते हैं।
  • फोन पर टॉक डर्टी फोन शीर्षक वाली छवि चरण 12
    3
    आप अपने साथी के साथ क्या करना चाहते हैं, इसके बारे में बात करें अपने साथी को पता चले कि अगर आप वहां थे तो आप अपने शरीर में क्या करना चाहते हैं अब वे उत्साहित करने के लिए शुरू कर दिया और छू लें, तो आप आगे जाकर कहते हैं कि जो कुछ भी आप कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कैसे गंदा है अपने शरीर, करने के लिए क्या करना चाहते हैं कर सकते हैं।
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र 13
    4
    उत्तेजना के बारे में बात करें जो आप महसूस करते हैं शर्म से नहीं ले जाओ अपने साथी को बताएं कि आप उससे बात करने के लिए कितना उत्तेजित हैं और सोचें कि आप उसके करीब हैं। उसे पता चले कि यह आपको उत्तेजित करता है और आप पूरे शरीर में इसे महसूस करते हैं। यदि आपकी उत्तेजना इतनी ऊंची है कि आप इसे पैर की उंगलियों में महसूस करते हैं, तो अपने साथी को बताएं।
  • फोन 14 पर टॉक डर्टी फोन शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी सबसे बड़ी कल्पनाओं को प्रकट करें एक बार आपके कामोत्तेजना एक उच्च बिंदु तक पहुँच गया है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कैसे हो सकता है गंदा अपने साथी के साथ अपने कल्पना को साझा करें। वह आप वर्तमान का पालन करें और है कि आप के साथ के बारे में बात, जैसा कि आप दोनों एक साथ कल्पना में अभिनय की कल्पना भी उत्तेजित करने के लिए मदद कर रहा होगा। फोन से सब कुछ निकालने के लिए डरो मत बस अपनी आँखें बंद करें और बात करना शुरू करें।
  • फोन पर टॉक डर्टी फोन शीर्षक वाला चित्र चरण 15
    6
    अपने कपड़े ले लो और उस बारे में बात करें नटना शुरू न करें, अपने प्रेमी को प्रदर्शनी का हिस्सा बनाएं, बटन से बटन दबाएं यदि आप अपनी शर्ट निकाल रहे हैं, तो उसे पता चले कि आप इसे अपने सिर से ऊपर निकाल रहे हैं। यदि आप अपना बेल्ट निकालते हैं, तो लड़की को पता चलिए कि आपने जमीन पर बेल्ट फेंक दिया है। अपने शरीर की छवि का वर्णन करें ताकि आपके प्रियजन को और भी गर्म हो जाए
  • आप अपने साथी को अपने कपड़ों से दूर करने के लिए भी कह सकते हैं। उसे आदेश देना अतिरिक्त कामुक होगा आप बस कह सकते हैं "अब अपनी शर्ट ले लो" या "मैं चाहता हूं कि आप दोष डाउनलोड करें"।
  • जब आप अपने कपड़े बंद करना शुरू करते हैं, तो आप अपने साथी के सवाल पूछ सकते हैं। जब आप अपनी शर्ट लेते हैं, तो आप पूछ सकते हैं "क्या आप वाकई मेरी शर्ट बंद करना चाहते हैं?"। यह आपको विज़ुअल छवि देने में मदद करेगा
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र 16 कदम
    7
    हस्तमैथुन। अगर आप मस्ती या व्यवहार के लिए गंदी बात करना चाहते हैं, तो आप अन्य बातों के साथ लटका और जारी रख सकते हैं। लेकिन अगर आप वास्तव में कार्य करना चाहते हैं, तो आप और आपके साथी को एक दूसरे को छूना चाहिए जब तक कि आपके पास संभोग न हो जाए। यदि आप चीजों को गर्म रखना चाहते हैं, तो आप अपने संभोग की घोषणा कर सकते हैं और बता सकते हैं कि आप आने वाले हैं। इससे प्रत्याशा में मदद मिलेगी और दोनों को भी गर्म कर देगा। दो बार एक संभोग के बाद, आप अलविदा कह सकते हैं और गंदे बात करने के लिए अपनी अगली नियुक्ति के लिए प्रतीक्षा कर सकते हैं।
  • शर्म से नहीं ले जाओ अपने साथी को बताएं कि जब आप छू रहे हैं और उसे बताएं कि यह आपको कैसा महसूस करता है। जितना चाहें उतना विस्तृत रहें
  • असली सेक्स के रूप में, अपने साथी के रूप में उसी समय चरमोत्कर्ष तक पहुंचना बहुत मुश्किल है। अगर आप चरमोत्कर्ष से पहले आते हैं, तो अपने साथी को उत्तेजित करने के लिए गंदा बोलते रहें। पल को रोक और बर्बाद मत करो जब तक दोनों संतुष्ट नहीं हो जाते हैं तब तक गंदी बात करते रहें
  • फोन पर टॉक डर्टी फोन शीर्षक वाला चित्र चरण 17
    8
    एक कामुक विदाई है दिन के बारे में बात करना शुरू न करें या चुप चुप हो जाओ। बस के रूप में वे असली सेक्स के बाद गले लगाओ, उन्हें कुछ मीठा और सौम्य शब्दों बताओ और उन्हें पता चलेगा कि यह कैसे अद्भुत बनाता है आपको लगता है। थोड़ी देर बाद फोन लटकाएं यदि आप अपने साथी के साथ एक सामान्य बातचीत करना चाहते हैं, तो इसे बाद में करें ताकि दोनों अपने गंदे बातचीत की कामुक भावना का आनंद उठा सकें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप फोन के अलावा किसी अन्य चरित्र का उपयोग करने जा रहे हैं, तो उस व्यक्तित्व की विशेषताओं की सूची बनाएं उदाहरण के लिए, यदि चरित्र प्रभावशाली है और नियंत्रित है, तो शायद आप क्या कहना चाहते हैं इसकी एक सूची बनाने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • यदि आप एक ऐसे स्थान पर हैं जहां लोग आपको सुन सकते हैं, जैसे किसी सार्वजनिक स्थान पर, आप अजीब तरीके से देखेंगे यदि आप फ़ोन द्वारा गंदी बात करते हैं तो एक जगह खोजने की कोशिश करें जहां आप अकेले हो सकते हैं
    • यदि आप तैयार नहीं हैं या गंदे बातचीत में भाग नहीं लेना चाहते हैं, तो अपने साथी को ऐसा करने के लिए आपको ऐसा नहीं करने दें। दबाव या तनाव के बिना आपको आराम और आरामदायक होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com