ekterya.com

किसी को आपसे प्यार नहीं करने के लिए कैसे

क्या आपके जीवन में कोई व्यक्ति है जो आपके साथ प्यार में पागल हो गया है? निश्चित रूप से आप उपस्थिति की वजह से वही महसूस नहीं करते हैं, क्योंकि यह आपका पूर्व साथी है जो आपके साथ लौटना चाहता है, लेकिन आप इसे अब और नहीं चाहते हैं इसी तरह, आप निराश हो सकते हैं और किसी व्यक्ति की भावनाओं को चोट पहुँचा सकते हैं। अगर ऐसा मामला है, तो हम आपको उन कदमों को देंगे जो आपको उस व्यक्ति को प्यार नहीं करने के लिए लेना चाहिए।

चरणों

इमेज शीर्षक जिसे किसी नॉन लव यू 1 चरण में
1
शिकायत करना शुरू करें यदि वह आपको कॉल करता है कोई भी शिकायत नहीं करना चाहता कि कोई शिकायत करता है, खासकर यदि वे एक ही बात को बार-बार कहते हैं। यह उस व्यक्ति से पहले अपने दोषों में योगदान करेगा, और आप अपने साथ प्यार में बंद होने से एक कदम दूर होंगे।
  • मच अनीयन नॉट यू लव टू स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    फोन पर उस व्यक्ति को अनदेखा करें यदि आप कॉल करते हैं तो दूसरी गतिविधि करना प्रारंभ करें यथासंभव मैत्रीपूर्ण रहें और उसे बताएं "ओह, मुझे माफ़ करना, एक मिनट रुको। मुझे यह वीडियो देखना है जो पांच मिनट तक रहता है"। यह टिप्पणी उस व्यक्ति को ऊब महसूस करेगी और आपसे प्यार में रहने से एक कदम दूर करेगी। आप फिर से कॉल नहीं कर सकते हालांकि, यदि वह वास्तव में आपको प्यार करता है, तो एक अच्छा मौका है कि वह आपको वापस बुलाएगा।
  • इमेज शीर्षक जिसे किसी नॉन लव यू 3 चरण में
    3
    एक बचकाना दृष्टिकोण रखें किसी को इस तरह एक दृष्टिकोण पसंद नहीं है थोड़ा निराश हो, लेकिन एक मोड़ के साथ। उदाहरण के लिए, आप उस व्यक्ति को छोड़कर सभी लोगों की प्रशंसा कर सकते हैं और इसे अनदेखा कर सकते हैं
  • इमेज शीर्षक जिसे किसी नॉन लव यू फॉर चरण 4
    4
    तर्कहीन रहें अज्ञानता बोलें और जब आप विशिष्ट विषयों जैसे मानव अधिकारों के बारे में बहस करें या बात करें तो हठ हो। किसी व्यक्ति को ऐसे गुण पसंद नहीं हैं जिनके पास इन गुण हैं जल्द ही, वह व्यक्ति आपके साथ प्यार में बंद हो जाएगा।
  • Video: 2 गलती मत करना वरना लड़की को आपसे प्यार नहीं होगा।

    इमेज शीर्षक से मैने अओन नॉट लव यू 5 चरण
    5
    उसी गपशप को दोहराएं एक गहरा दिल होने के कारण आकर्षक नहीं है कई विवरणों के गपशप के बिना, कहते हैं "वह इसके हकदार हैं", जो उस व्यक्ति को आपके साथ प्यार में बंद कर देगा।
  • मैक अनीऑन नॉट लव यू चरण 6
    6
    आप लगभग कभी उनके कॉल का जवाब नहीं देते कहते हैं कि आप बहुत व्यस्त हैं और आप बात नहीं कर सकते। जितना कम आप उपलब्ध हैं उतना ही आपको एहसास होगा कि आपको किसी और को मिलना चाहिए।



  • इमेज शीर्षक से मैक अोनो नॉट लव यू 7 चरण
    7
    आप लगभग कभी अपने ईमेल और फेसबुक संदेशों का जवाब नहीं देते सुनिश्चित करें कि आप पूरे शब्दों में दो शब्दों के साथ जवाब देते हैं, जिससे पता चलता है कि आप वास्तव में परवाह नहीं करते हैं। इस तरह, आप उनके संदेशों की अनदेखी करने के लिए इतने निराश नहीं होंगे। इससे उस व्यक्ति को यह समझा जाएगा कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं और आपसे प्रेम करना बंद कर देंगे।
  • Video: लड़की आपसे सच्चा प्यार करती है या नहीं यह कैसे जाने || How does a girl love you or not?

    मेक अनीऑन नॉट लव यू चरण 8
    8
    खेद महसूस न करें सुनिश्चित करें कि आप अपने आप पर दया नहीं करते हैं यदि आप अपनी समस्याओं के बारे में आपको बताने के लिए कहते हैं इससे आप महसूस कर सकेंगे कि आपके पास एक रिश्ता है। इसके अलावा यह कार्य है कि सामान्य लोग इस प्रकार की स्थिति में करेंगे। उस व्यक्ति के लिए आपको खेद नहीं लग रहा है कि वह आपके साथ प्यार में बंद हो जाएगा
  • इमेज शीर्षक जिसे किसी नॉन लव यू 9 चरण में
    9
    उपलब्ध न हों उसे बताओ कि अगर वह तुम्हें छोड़ने के लिए आमंत्रित करता है तो आप उसे नहीं छोड़ सकते आप उसे बता सकते हैं कि आपको दंडित या कब्जा कर लिया गया है। इस तरह, आप समझेंगे कि आप कभी भी अपना घर नहीं छोड़ेंगे और आखिरकार छोड़ देंगे, जो आपको आपके साथ प्रेम करने में रोक देगा।
  • मच अनीन नॉट लव यू 10 चरण का चित्र
    10
    शर्मनाक हो आप अपने मुँह को खोलने के साथ खा सकते हैं या गंदे कपड़े पहन सकते हैं। यह उस व्यक्ति को आपके लिए एक प्रतिक्रया महसूस करेगा और आपको अपने साथ प्रेम करने में रोक देगा।
  • इमेज शीर्षक से मैक अनीन नॉट यू लव यू चरण 11
    11
    एक व्यक्ति बनें जो दबाव डालता है कोई व्यक्ति जो दबाव डालता है, उसे कुछ चीज़ें करने के लिए उसे पसंद करता है।
  • युक्तियाँ

    • उस व्यक्ति को बताओ कि अगर वह नहीं है तो आप उससे प्यार नहीं करते! यह जरूरी नहीं है कि आप चालें करते हैं और न केवल उस व्यक्ति को चोट पहुंचाते हैं, बल्कि खुद को।
    • उस व्यक्ति को कुछ शब्दों के साथ उत्तर दें- उसे ज्यादा रुचि न दें और वह ऐसे कृत्य करें जो उन्हें नफरत करता है। उस चरण में, वह सोचती है कि आपको उसके लिए भावनाएं नहीं हैं और इस तरह वह आपके साथ प्यार में रहना बंद कर देगी।
    • जब आप उसे देखते हैं तो इस व्यक्ति को न देखें
    • यह मदद कर सकता है कि आप एक प्रेमी या प्रेमिका को ढूंढें यह आपको दिखाएगा कि आपको अपने जीवन के साथ आगे बढ़ना होगा इस मामले में, एक अच्छा मौका है कि मैं आपके साथ प्यार में रुके रहूंगा।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप उस व्यक्ति से फोन पर बात नहीं करना चाहते हैं सुनिश्चित करें कि जब आप गपशप करते हैं तो आप ऊब की भावना महसूस करते हैं
    • सुनिश्चित करें कि आप इस प्रक्रिया में व्यक्ति को चोट नहीं पहुंचे। लक्ष्य आपको अपनी गलतियों को देखने के लिए है ताकि वह व्यक्ति आपके साथ प्यार में बंद हो जाए।
    • हालांकि, आप अपने दोष की परवाह नहीं कर सकते हैं और अभी भी आपके साथ प्यार में हैं। इस मामले में, ऐसा इसलिए होगा क्योंकि वह वास्तव में आपको प्यार करता है और कुछ भी उसे उसे करने से रोक देगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप मुझे एक व्यक्ति के रूप में नफरत नहीं करते हैं प्यार और नफरत के बीच एक बहुत नाजुक संतुलन है यदि आप पार करते हैं, तो आपका प्यार आसानी से घृणा में बदल जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com