ekterya.com

कैसे अपने प्रेमी को आप के साथ अधिक समय बिताने के लिए

जैसा कि आप अपने प्रेमी के साथ चाहते हैं तो आप के रूप में ज्यादा समय खर्च नहीं कर सकते हैं। बस के रूप में यह स्थान देने के लिए महत्वपूर्ण है, यह भी महत्वपूर्ण है कि आप आप क्या रिश्ते से ज़रूरत है। आप में सुधार लाने और अपने कार्यक्रम फिट करने के लिए रचनात्मक होना है, लेकिन आप अपने आप को सभी काम कर सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हो सकता है।

चरणों

विधि 1
समस्या को समझें

छवि के साथ आपका हुक आउट करने के लिए आपका प्रेमी प्राप्त करें चरण 1
1
अपनी भावनाओं की जांच करें नीचे लिखें जो आप को निराश या दोस्त के साथ बातचीत कर रहे हैं जो विश्वसनीय है आप छोड़ दिया, निराश या असुरक्षित महसूस कर सकते हैं, या उपरोक्त सभी यह निर्धारित करने का प्रयास करें कि क्या आपका पार्टनर रिश्ते समझौते में वास्तव में अपना हिस्सा नहीं रखता है या यदि इसके बारे में आपकी उम्मीदें अवास्तविक हैं इस बारे में सोचें कि आपकी भावनाओं को समय के साथ कैसे बदल दिया गया है और इस बात पर विचार करें कि क्या यह रिश्ते में किसी अन्य समस्या का एक लक्षण है।
  • छवि के साथ आपका हुक आउट करने के लिए आपका प्रेमी प्राप्त करें चरण 2

    Video: राशि अनुसार जानिए कैसा रहेगा सितम्बर का महीना, अच्छा या बुरा | rashi ke anusar janiye kaisa rahega

    2
    इसके लिए कारण खोजें। अपने रिश्ते के बारे में सोचो और याद रखें कि आपने हाल ही में अपने प्रेमी को देखा है। यह समझने की कोशिश करें कि आप जितना चाहें उतना समय खुद क्यों नहीं बिताएं। जब आप पूरी तरह से गलत जानते हैं तो समाधान ढूंढना बहुत आसान हो सकता है। ध्यान रखें कि अनुमान केवल आपको निश्चित बिंदु पर ले जाएगा समस्या को समझने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप अपने प्रेमी को इसके बारे में पूछें।
  • हो सकता है कि आपका प्रेमी काम में बहुत व्यस्त है या उस पर बल दिया क्योंकि उसके जीवन में कुछ और आया है जो उस पर जोर दे रहा है आप ऐसा महसूस नहीं कर सकते हैं कि आप अभी आराम कर सकते हैं या आप के साथ बाहर जा सकते हैं। धीरज रखो
  • शायद आपका प्रेमी आपके रिश्ते में जितना मुश्किल हो उतना मुश्किल नहीं कर रहा है। यदि आप हमेशा अपने प्रेमी के लिए समय रखते हैं लेकिन वह ऐसा नहीं करता है, तो यह बदलाव के लिए समय हो सकता है। उसे आप का लाभ न दें।
  • आपका पार्टनर रिश्ते में पूरी तरह से खुश हो सकता है लेकिन पूरी तरह से अनदेखा करता है कि आपको लापरवाह महसूस होता है। उसे बताइए कि आप कैसा महसूस करते हैं और अपने साथ अधिक समय बिताने के लिए कह रहे हैं।
  • छवि शीर्षक के साथ आपका हुक आउट करने के लिए आपका प्रेमी शीर्षक चरण 3
    3
    अपने आप को विश्वास करो , किसी को आप ध्यान रखते हैं के लिए अधिक समय चाहते हैं, खासकर यदि वे "बाहर" कर रहे हैं और एक दूसरे के साथ समय बिताने के लिए प्रतिबद्ध है के साथ गलत कुछ भी नहीं है। सिर्फ इसलिए कि आप अपने प्रेमी के साथ समय बिताने के लिए इसका मतलब यह नहीं चाहते हैं आपको लगता है कि आप "निर्भर" या "चिपचिपा" कर रहे हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि दोनों ही रिश्ते की एक ही उम्मीदें हैं।
  • विधि 2
    संवाद

    छवि शीर्षक के साथ आपका हुक आउट करने के लिए आपका प्रेमी शीर्षक चरण 4
    1
    अपने प्रेमी से बात करें उसे बताएं कि आप उसके साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं। समझाएं कि आप इस स्थिति के बारे में कैसा महसूस करते हैं लेकिन बिना किसी आरोप के। यह संभव है कि उनके संबंधों में बहुत अधिक अनुभव न हो और वह यह भी महसूस नहीं करता कि आप चीजों के बारे में दुखी हैं। कभी-कभी, एक ही पृष्ठ पर होने से समस्याएं हल करने के लिए पर्याप्त होता है
  • Video: आज का राशिफल 28 जनवरी 2018 जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

    छवि शीर्षक वाला आपका प्रेमी आपके साथ बाहर निकलने के लिए चरण 5
    2
    इसे सुनें उससे पूछें कि वह कैसा महसूस करता है यह पता लगाने की कोशिश करें कि आपका प्रेमी पहले के रूप में आपके साथ क्यों नहीं छोड़ा है, इसका कोई कारण है। धीरज रखो मुझे कहानी के आपके संस्करण की व्याख्या करें।
  • यद्यपि यह जरूरी नहीं है कि आपको अपने आप को दोष देना चाहिए, यह संभव है कि आप ऐसा कुछ कर रहे हों जिससे आप अपने साथ बाहर न जाए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बदलना चाहिए हालांकि, यह आपको समझने में मदद करता है कि क्या गलत है।
  • छवि के साथ आपका हुक आउट करने के लिए आपका प्रेमी प्राप्त करें चरण 6
    3
    उसे पूछने के लिए आप के साथ समय बिताने के लिए एक बार जब आप अपनी भावनाओं को समझाते हैं और अपने दृष्टिकोण को सुनते हैं, तो सबसे महत्वपूर्ण बात उनके साथ अकेले रहना है। निकट भविष्य में एक नियुक्ति सेट करें और इसे पालन करें। यह सुरुचिपूर्ण होने की आवश्यकता नहीं है: इसका अर्थ यह हो सकता है कि एक साथ चलने के लिए एक घंटे को अलग करना।
  • अपने प्रेमी अच्छे कारण के बिना आपके निमंत्रण मना कर दिया और जब हर गतिविधि कर सकता है आपको बता नहीं है, तो यह संबंध पर पुनर्विचार करने के लिए समय हो सकता है। यह उचित है और न ही स्वस्थ आप किसी को करता है जो आप के साथ समय बिताना नहीं चाहते पर अपनी ऊर्जा ध्यान केंद्रित करने के लिए नहीं है।



  • विधि 3
    सामान्य रुचियां ढूंढें

    छवि शीर्षक के साथ आपका हुक आउट करने के लिए आपका प्रेमी प्राप्त करें चरण 7
    1

    Video: अपने जीवन से प्रेम करना और स्वयं से प्रेम करना - Loving Your Life And Loving Yourself (Pt-1)

    जब आप एक साथ हों तो सकारात्मक रहें आपको खुशी का ढोंग करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अपने रिश्ते के विवरण के बारे में चिंता में डूब नहीं। जब आप एक साथ बिताते हैं, तो आराम से, तनावमुक्त रहें, मज़े करो। यदि आप और आपके प्रेमी सिर्फ समस्याओं के बारे में बात करते हैं, तो संभव है कि उसने आपके साथ समय बिताने के संबंध में एक नकारात्मक सहयोग स्थापित किया है उसने कहा, यदि आप उनके बारे में बात करने की जरूरत है, तो आप उन्हें बाहर कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक के साथ आपका हुक आउट करने के लिए आपका प्रेमी प्राप्त करें चरण 8
    2
    ऐसी गतिविधियां खोजें, जिन्हें आप एक साथ करना पसंद करते हैं। चाहे वह घूम रहा है, समुद्र में जा रहा है या शाम को कोई फिल्म देख रहा है, उसे कुछ उत्तेजित करता है जो उन्हें उत्तेजित करता है ऐसे कुछ पर विचार करें जो हाल में आपको रूचता है और आप इसे करने में समय बिताना पसंद करते हैं। उस समय याद रखें जब वे मिले और जो दोनों ने रिश्ते की शुरुआत में किया था सामान्य रुचियां ढूंढें
  • यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो आपको अधिक सक्रिय दृष्टिकोण लेने की आवश्यकता हो सकती है। जब तक आप कुछ हितों को नहीं मिलते हैं, तब तक जितनी चीजें आप दोनों आनंद लेते हैं, उतनी कोशिश करें।
  • इस बारे में सोचें कि आप अपने दोस्तों के साथ क्या करते हैं आपको उन गतिविधियों को नहीं करना चाहिए और न ही आपको उस समय को कम करना चाहिए जब आप उनके साथ पूरी तरह से खर्च करें हालांकि, यह जानना उपयोगी हो सकता है कि आप उस समय के दौरान क्या कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक के साथ आपका हुक आउट करने के लिए अपने प्रेमी का शीर्षक चरण 9
    3
    अच्छा हो और खुला रहो अपने विचारों और भावनाओं से अपने आप को सच्चाई से परिचित कराएं विचारशील रहें और उनको ऐसा करने में मजबूर न करें जिससे उन्हें असहज महसूस हो। उसे ईर्ष्या बनाने की कोशिश न करें या उसे तनाव दें, ताकि वह आपके साथ समय बिता सकें।
  • छवि शीर्षक वाला आपका प्रेमी आपके साथ बाहर निकलना चरण 10
    4
    खुद को प्रतिबद्ध करें. जब आप एक साथ समय व्यतीत करते हैं, तो आप और आपके साथी को व्यक्तिगत रूप से क्या करना चाहते हैं, इसके बारे में एक संतुलन प्राप्त करने का प्रयास करें। यह संभव है कि कभी-कभी आपको कुछ ऐसा करना पड़ता है जो आपको उसके पास रहने के लिए प्रेरित करती है। अगर आप उन चीज़ों को करते हैं जो पसंद करते हैं, तो आप उन चीजों के साथ समय बिताने को तैयार हो सकते हैं, जिन्हें वह पसंद नहीं करता।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप बेसबॉल नफरत लेकिन अपने प्रेमी यह प्यार करता है, और आप संग्रहालयों के लिए जा रहा का आनंद लेकिन अपने प्रेमी यात्रा को बर्दाश्त नहीं करता है, एक सौदा करना: यदि आप एक बेसबॉल खेल के लिए जाना है, वह आप एक संग्रहालय के लिए साथ देने के होगा!
  • छवि शीर्षक के साथ आपका हुक आउट करने के लिए आपका प्रेमी शीर्षक चरण 11
    5
    संबंध को समाप्त करने के लिए कब पहचानें. समय-समय पर जांचें अगर चीजें सुधारें। यदि आपका प्रेमी आपके साथ एक तरह से अधिक समय व्यतीत करता है जिससे वह इसे पसंद करता है, तो आप जो भी कर रहे हैं उसे जारी रखना चाहिए। हालांकि, यदि आपका प्रेमी आपके प्रयासों के बावजूद आपके साथ समय नहीं बिताता है, तो संभवत: यह समय है संबंध समाप्त करें. यह संभव है कि उन्हें आम में रूचियां न हों, जितनी ज्यादा आप सोचते हैं उतना उन्हें पसंद न करें या न सिर्फ उनके पार्टनर के साथ बहुत समय बिताते हैं। जो भी मामला है, यह स्पष्ट रूप से आपको ध्यान देने की आवश्यकता नहीं देता है, इसलिए यदि आप सहज महसूस नहीं करते, तो इसे छोड़ने पर विचार करें।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप से खुश रहें जो लोग केवल एक कंपनी के रूप में स्वयं के साथ खुश हो सकते हैं आमतौर पर उनके साथ समय बिताने के लिए अन्य लोगों पर निर्भर होते हैं। बेशक, यह हमेशा अच्छा होता है कि आपका प्रेमी अधिक बार आपके साथ आता है, लेकिन अपने आप से खुश रहने से हमेशा मदद मिलती है

    Video: वृश्चिक राशिफल 2018 के लिए कैसा रहेगा यह साल। | Scorpio Horoscope 2018 |

    चेतावनी

    • न सिर्फ इस कारण को मानो कि मैं आपके साथ बहुत समय तक नहीं बिताना जब तक कि आप बैठकर इसके बारे में बात न करें संभव है कि वह समस्या की अनदेखी करते हैं, जबकि आपको लगता है कि यह एक बेवफाई है। तथ्यों से आगे मत बनो!
    • स्थिति को बहुत अधिक बल देने की कोशिश न करें इसे आपके साथ अधिक समय बिताने के लिए प्रयोग करें, अन्यथा आप इसे केवल आगे चलाते हुए सफल होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com