ekterya.com

कैसे अपने साथी को बदसूरत कपड़े पहनना बंद करो

आप सतही हो सकते हैं, लेकिन आप अपने साथी के कपड़े की तरह से नफरत करते हैं। आपकी अलमारी के विकास को प्रोत्साहित करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं।

चरणों

विधि 1
अगर वे अपने कपड़ों के बारे में परवाह नहीं करते हैं

1

Video: 2013-07-29 Upgrade Yourself into a Very Noble, Self-Sacrifice Being

कपड़े जो आपको लगता है कि उस पर अच्छा लगेगा खरीदें। उसे आप के साथ खरीदारी न करें (अगर वह खरीदारी से नफरत करता है)। आपको बहुत खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, आप बचत स्टोर में खरीद सकते हैं। लेबल छोड़ें और घर पर कपड़े का परीक्षण करें। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो इसे वापस लौटें आप किस प्रकार के कपड़ों में इसे पसंद करते हैं (या आप कम से कम बर्दाश्त कर सकते हैं) का एक विचार है
  • 2

    Video: वो हीरोइन जिसके मेकअप रूम में पुरुषों का जाना सख़्त मना था । Meena Kumari Biography

    स्रोत निकालें जो लोग अपने कपड़े के बारे में परवाह नहीं करते हैं वे दूसरे लोगों के कपड़े, आमतौर पर एक रिश्तेदार के वारिस होते हैं। उस व्यक्ति से पूछें, समझदारी से, अगर वे कपड़े को धर्मार्थ संगठन में दान कर सकते हैं।
  • 3
    अपने साथी की असुरक्षाओं का पता लगाएं बहुत से लोग शरीर के अंगों को कवर करने के लिए तैयार होते हैं जिससे वे शर्मिंदा हो जाते हैं, और प्रक्रिया में खराब स्वाद वाले कपड़े चुनते हैं। अपने साथी को याद दिलाएं कि आप इसे पसंद करते हैं जैसे कि यह है। यदि समस्या आपका वजन है, तो उसे उसके स्वरूप पर गर्व करने के लिए प्रोत्साहित करें। यदि आपका साथी मोटापे में नहीं है और आपका वजन आपके समग्र स्वास्थ्य के लिए खतरा नहीं है, तो सुनिश्चित करें कि यह उसके लिए स्पष्ट है कि वह आपके लिए आकर्षक है
  • 4
    अपने साथी को चापलूसी जब वह सुंदर कपड़े पहने हुए है थोड़ा और प्यार चोट नहीं करता है।
  • विधि 2
    अगर वे अपने कपड़े प्यार करते हैं




    1
    अपने साथी की शैली को स्वीकार करें यदि आप अपने कपड़ों से चिपकने के बारे में जिद्दी हैं, तो क्या आप इसका सम्मान करने का एक रास्ता खोज सकते हैं? आखिरकार, अगर वह ऐसे कपड़े पहने थे जैसे वे मिलते हैं, तो यह वास्तव में ऐसा बुरा नहीं हो सकता।
  • 2
    कल्पनाओं के बारे में बात करें हो सकता है कि आप अपने साथी को अलग-अलग पोशाक के लिए नहीं मिल सकें, लेकिन ड्रेस अप खेलने में कुछ भी गलत नहीं है, खासकर अगर यह मजेदार और अंतरंग तरीके से किया जाता है परिधान सिर्फ हेलोवीन के लिए नहीं हैं यहां तक ​​कि अगर यह केवल बेडरूम में ही है, तो वह एक और शैली का आनंद ले सकता है।
  • 3

    Video: रोजाना शारीरिक संबंध बनाने से मिलते हैं ये 7 फायदे

    मैं sobórnalo। यदि आप पूरे दिन के लिए एक विशिष्ट सूट पहनते हैं, तो आप कुछ करने की पेशकश करते हैं, जो आप के साथ करने के लिए इंतजार कर रहे थे। पिछले चरण की तरह, आपको लगता है कि ड्रेसिंग अलग तरह से इतना बुरा नहीं है
  • युक्तियाँ

    • संवेदनशील रहें आपको पता होना चाहिए कि आपके साथी के पास मजबूत हो सकता है "स्वयं छवि", और केवल कपड़े की कुछ शैली के साथ सहज महसूस करता है उसे उस चीज़ का उपयोग करने के लिए मजबूर न करें जो उसे सहज महसूस न करें, या वह पसंद नहीं करता है अगर आप इन दोनों सीमाओं के भीतर काम कर सकते हैं, तो आप दोनों को यह पता कर सकते हैं, तो यह करें।

    चेतावनी

    • आपका पार्टनर इसे नियंत्रित करने के तरीके के रूप में आपके व्यवहार की व्याख्या कर सकता है, शायद यह है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com