ekterya.com

एक लड़का बनाने के लिए जो आपको पसंद करता है, आपको आमंत्रित करता है

आप यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि आपने चिन्ह सही तरीके से पढ़ा है और यह भी कि लड़का दिलचस्पी है लेकिन उसने आपको अभी तक आमंत्रित क्यों नहीं किया है? आपको कुछ जरूरतों को प्रोत्साहित करने के लिए यहां कुछ महत्वपूर्ण उपाय दिए गए हैं। हालांकि आप इसे ज़्यादा नहीं करते हैं

चरणों

विधि 1
आपका ध्यान कैप्चर करें

छवि शीर्षक वाला एक गाइ जो आपको पसंद करने के लिए आपको चरण 1 से बाहर ले गया
1
विश्वास के साथ कार्य करें यदि आप पहले से ही जानते हैं कि लड़का आपको पसंद करता है, तो उसे आपको आमंत्रित करने का सिर्फ एक मामला है! उस ज्ञान में आत्मविश्वास प्राप्त करें उस खूबसूरत और मजबूत औरत को निकालें जो कि आप हैं, लड़के को दिखाएं कि वह आपको बेवकूफ बनने का मौका नहीं भूल सकता है।
  • उसे सीधे चलो और बातचीत शुरू करें सीधे खड़े हो जाओ, नेत्र संपर्क करें अपनी राय व्यक्त करें पुरुषों आत्मविश्वास से चिचा प्यार करते हैं
  • दूसरी ओर, अति आत्मविश्वास एक आकर्षक गुणवत्ता नहीं है इसे ज़्यादा नहीं करने के लिए सावधान रहें
  • छवि शीर्षक वाला एक गाइ जो आपको पसंद करने के लिए चरण 2 के बारे में पूछता है

    Video: बच्चा खाना क्यों नहीं खाता? क्या आपको पता था?

    2
    सरल बनें दिखा रहा है कि आप चालाकी से पता चलता है कि आप बुद्धिमान हैं और आपको हास्य की अच्छी समझ है, दो चीजें हैं जो कई पुरुष एक महिला में दिखती हैं यदि वह आपको अजीब खोजता है, तो वह आपके साथ अधिक बात करने का आनंद लेगा और आपके साथ अधिक समय बिताना चाहेंगे। इसलिए यदि आप उसे हँसते हैं, तो आप सही रास्ते पर हैं।
  • अपने आप पर हँसने की क्षमता है इससे पता चलता है कि आप जावक हैं और आप चीजों को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं
  • व्यंग्य का दुरुपयोग न करें और अन्य लोगों की कीमत पर चुटकुले मत बनो। यह बिल्कुल आकर्षक नहीं है
  • छवि शीर्षक वाला एक गाइ जो आपको पसंद करने के लिए आपको बाहर निकलने के चरण 3
    3
    अपनी बेहतरीन विशेषताओं को हाइलाइट करें कोई भी इनकार नहीं कर रहा है, किसी भी रोमांस में भौतिक आकर्षण बहुत महत्वपूर्ण है। इसे ध्यान में रखते हुए, अपनी सर्वोत्तम विशेषताओं को उजागर करने के लिए कदम उठाएं बहुत मामूली मत बनो प्रत्येक व्यक्ति को ऐसा कुछ मिलता है जो उसे अपने बारे में पसंद करता है जोखिम ले लो!
  • क्या आपको बड़ी मुस्कुराहट है? उन शानदार दाँत दिखाओ! सुंदर curves? अपनी कमर को तेज करने के लिए एक बेल्ट का उपयोग करें सुंदर आँखें? सही आईलाइनर आपकी आंखें चमक सकता है! अपना सर्वश्रेष्ठ गुण ढूंढें और उसे सशक्त बनाएं
  • इसे ज़्यादा मत करो श्रृंगार, तंग कपड़े या बहुत ऊँची ऊँची एड़ी के पूरे चेहरे का विपरीत प्रभाव हो सकता है, खासकर अगर ऐसा नहीं है कि आप आम तौर पर कैसे दिखते हैं उन चीजों का उपयोग करें जो आपके लिए काम करते हैं और आपको आत्मविश्वास देते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक गाइ जो आपको पसंद करने के लिए आपको चरण 4 से बाहर ले गया
    4
    तारीफ दें समाचार तोड़कर! पुरुषों की प्रशंसा और महिलाओं को प्राप्त करना चाहते हैं एक मूल तारीफ के साथ उसके साथ छेड़खानी में दो उद्देश्यों को दो तरह से छेड़खानी की जाती है: यह उसे जाने देने का एक बहुत ही सूक्ष्म तरीका नहीं है, जिसे आप रुचि रखते हैं, जबकि आप उसे अच्छी बातें कहकर पकड़ते हैं, उसे आप की तरह और अधिक बनाते हैं।
  • क्या आपको यकीन नहीं है कि क्या कहना है? उसे बताओ कि वह एक अच्छा मुस्कान या एक महान बाल कटवाने है यदि आप एक उपकरण खेलते हैं, तो अपनी संगीत क्षमताओं के बारे में तारीफ दें यदि आप किसी खेल टीम में हैं, तो उसे बताएं कि आपने खेल को देखा और आप प्रभावित हुए कि आप कितनी अच्छी तरह खेलते हैं।
  • तारीफ सरल और ईमानदार बनाओ, और जल्द ही आप इसे अपने हाथ की हथेली से होगा
  • छवि शीर्षक वाला एक गाइ जो आपको पसंद करने के लिए चरण 5 से पूछता है
    5
    वे मिलते-जुलते कुछ ढूंढें एक मुख्य बात यह है कि जिस लड़के को वह पसंद करती है उसे आमंत्रित करने से लड़के को हतोत्साहित करता है, यह डर है कि दोनों में आम नहीं है उसे दिखाएं कि यह वास्तविकता से आगे नहीं हो सकता। उसे अपने हितों और शौक, उनके परिवार के बारे में, भविष्य की उनकी योजनाओं के बारे में पूछिए, जो कुछ भी उन्हें एकजुट करने में मदद करेगा
  • कुछ में दिलचस्पी दिखाने के लिए ब्याज का नाटक न करें। यह बताते हुए कि आप एक उत्कृष्ट बास खिलाड़ी हैं या आप प्यार करते हैं कि हॉरर फिल्में आपके खिलाफ एक बार अपने बैंड के साथ खेलने के लिए आमंत्रित करती हैं या आप के साथ चलती हैं या आप के साथ नवीनतम फिल्म देखने के लिए देख सकते हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर आप नौकायन के बारे में कुछ नहीं जानते हैं या यदि आप मिनी-गोल्फ में भयानक हैं, तो आपको बस कुछ ही ब्याज दिखाना चाहिए और उन्हें पता होना चाहिए कि आप सीखना चाहते हैं। आप उसे पहली तारीख बनाने का विचार भी दे सकते हैं!
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको पसंद करने के लिए चरण 6 में आपका स्वागत करता है
    6
    इसे सुनें हर कोई उन्हें पसंद करता है, जो आपके बच्चे सहित, उन्हें सुनता है। उसे दिखाएं कि आप क्या कहना चाहते हैं, उसके बारे में आप रुचि रखते हैं। आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए आपकी प्रशंसा की जाएगी और आप इसे थोड़ा बेहतर जान सकते हैं। उसे बोलने दें और बीच में मत बोलें, बहुत अधिक बोलें, या कई प्रश्न पूछें।
  • कई महिलाएं अपने जीवन के हर छोटे से विस्तार के बारे में लोगों को बताने की गलती करती हैं। हर कीमत पर ऐसा करने से बचें, या आप उसे बोर कर सकते हैं, उसे पीछा कर सकते हैं, या आप जिस चीज के बारे में कह सकते हैं, उसे डूब सकते हैं। रहस्य की हवा रखें और आप की तुलना में अधिक बोलें।
  • वार्तालाप में रहें, भले ही वह ज्यादातर समय बोलते हों बुद्धिमान और उत्तेजक सवालों से पूछो आंखों से संपर्क करें, मुस्कुराएं, अपने सिर के साथ सिर हिलाएं, और हितों को इंगित करने के लिए उपयुक्त हाथ इशारों का उपयोग करें या सहमति दें।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का वह आपको पसंद करने के लिए चरण 7 से पूछता है
    7
    संकट में युवती चलायें यदि आपको थोड़ा शरारती लगता है, तो संकट में युवती को खेलने का प्रयास करें। पुरुष संकट में एक महिला की मदद करने का विरोध नहीं कर सकते किसी उच्च शेल्फ पर कुछ तक पहुंचने में सहायता के लिए पूछें, या अपनी कार की मरम्मत के लिए कहें। तो उसके लिए धन्यवाद और अपना सबसे अच्छा मुस्कुराहट दिखाएं यह शानदार ढंग से काम करता है
  • इस कार्ड को बार-बार बजाओ मत यदि आप कई एहसानों के लिए पूछते हैं तो आप जल्द ही अपने स्नेह के साथ-साथ आपके धैर्य को समाप्त करेंगे।
  • मूर्ख मत खेलो जब आपको इसकी आवश्यकता होती है, तब मदद के लिए पूछने के लिए ठीक है, लेकिन अराजकता के साथ काम नहीं करते हैं, जानबूझकर ऐसा करने के लिए एक बहाना है। याद रखें: स्मार्ट महिलाओं की तरह पुरुष, या कम से कम वे महिलाओं की तरह बाहर जाने के लिए आमंत्रित करते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको पसंद करने के लिए आपको चरण 8 से पूछता है
    8
    अपने आप को रहो आपने इसे कई बार सुना है, लेकिन वह इसे कम सच नहीं बनाते। यदि आपके पास भविष्य में एक साथ खर्च करने की संभावनाएं हैं, तो आपको उस लड़के को पसंद करना चाहिए जो आप हैं, वह है, आपका असली स्व। किसी को नहीं होने का बहाना न करें। उन लोगों के साथ बाहर निकलते हैं जो सामान्य रूप से बाहर निकलते हैं, जिस तरह से आप हमेशा करते हैं, अपने विचारों और आदर्शों में दृढ़ रहें। अपने व्यक्तित्व को स्वयं के लिए बोलें
  • विधि 2
    उसे पता है कि आप रुचि रखते हैं

    छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको पसंद करता है, आप से पूछें चरण 9
    1
    उसे पता है कि आप उपलब्ध हैं। उसे अच्छी तरह से पता चले कि आप किसी और से डेटिंग नहीं कर रहे हैं, लेकिन आप संभावना के लिए खुले हैं एक औरत को आमंत्रित करने की इच्छा के मुकाबले एकमात्र बात यह है कि अस्वीकृति का डर है। अगर आप उस भय को दूर कर सकते हैं तो इसे रोकने के लिए कुछ भी नहीं होगा। तो यह स्पष्ट कर दें कि अगर आप को छोड़ने के लिए आमंत्रित किया जाए तो आप स्वीकार करेंगे।



  • छवि शीर्षक वाला एक गाइ जो आपको पसंद करने के लिए आपको चरण 10 से बाहर ले गया
    2
    स्पष्ट संकेत भेजें हर कोई जानता है कि पुरुष महिलाओं के संकेतों को पढ़ने में धीमी गति से हो सकते हैं। तो भले ही आपको लगता है कि आपने सही सिग्नल भेजे हैं, यह समय थोड़ी सी शर्त बढ़ा सकता है। उस पर मुस्कुराओ, अपने चुटकुले पर हंसते हुए, जब आप उसके द्वारा चलते हैं, तो अपने हाथ को छूते हैं, जब संभव हो तो उसके पक्ष में बैठो - आपको जल्द ही यह महसूस करना चाहिए कि वह केवल एक ही व्यक्ति है जो आपको उस तरह का ध्यान आकर्षित करता है
  • शरीर की भाषा की शक्ति को कम मत समझो! जब आप उसके करीब होते हैं, तो अपने शरीर की भाषा को खुले रखें। अपनी बाहों को पार करने से आप बंद और दुर्गम दिखते हैं। अगर आपको नहीं पता कि आपके हाथों से क्या करना है, कुछ खाने के लिए पूछें, या अपने लैपटॉप पर उनका समर्थन करें। इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए
  • आँख से संपर्क करें। अगर आप कहीं भी दिखते हैं, लेकिन जब वह आपसे बात करता है, तो ऐसा लगता है कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं। आँखों में सीधे उसे देखो और आप खुले और आत्मविश्वास से भरा दिखाई देगा।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको पसंद करता है आप से पूछो चरण 11
    3
    उसे तुम्हारे साथ आने के लिए आमंत्रित करें यदि आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने या सप्ताहांत में एक पार्टी में जाने की योजना है, तो उन्हें आमंत्रित करें थोड़ी किस्मत के साथ, दोनों अपने सभी समय एक साथ बिताएंगे। यह बिल्कुल एक तारीख नहीं है, लेकिन यह आपको आराम से वातावरण में एक-दूसरे को थोड़ा बेहतर जानने का अवसर देगा।
  • छवि शीर्षक वाला एक गाइ जो आपको पसंद करने के लिए चरण 12 के बारे में पूछता है
    4
    अपने दोस्तों को शामिल करें लाभ लेने के लिए आप एक विश्वसनीय मित्र का उपयोग कर सकते हैं आप थोड़ा शोध और टिप्पणी कर सकते हैं या उन प्रश्न पूछ सकते हैं जो आप नहीं चाहते हैं।
  • उसे अपने दोस्तों से बात करने के लिए कहो और जब आप उन्हें जाने के लिए आमंत्रित करेंगे,
  • उन लोगों के एक समूह के समक्ष, उन खूबसूरत युगल पर टिप्पणी करने के लिए उससे पूछें यह थोड़ा शर्मनाक हो सकता है, लेकिन यह आपके सिर में विचार लगाएगा।
  • बस सुनिश्चित करें कि आप अपने दोस्त को बुद्धिमान होने पर भरोसा कर सकते हैं। अन्यथा, गंदी काम करने के लिए किसी दोस्त का उपयोग अपरिपक्व लग सकता है।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का वह आपको पसंद करने के लिए चरण 13 के बारे में पूछता है
    5
    इसे बाहर की तरफ देखें (बस थोड़ा सा) पता लगाएँ कि वह रात बिताना पसंद करता है, जो एक पसंदीदा जगह है या वह जिम जाता है। फिर, अगर आपको यह मिलेगा "अकस्मात", आप एक वार्तालाप शुरू कर सकते हैं
  • याद रखें, आपको केवल एक बार या दो बार इस रणनीति का उपयोग करना चाहिए। यदि आप उन समय के अधिक काम करते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आप उसका अनुसरण करेंगे और वह आपको देखेंगे जैसे कि आप अजीब थे।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको पसंद करता है आप से पूछो चरण 14
    6
    उसे सुराग दे दो यदि आपने अभी तक आपको आमंत्रित करने के लिए साहस नहीं एकत्रित किया है, तो यह पहल करने और इसे तैयार अवसर देने का समय हो सकता है। उन्होंने उल्लेख किया कि उन्होंने एक नया डिस्को खोला और आप जाना चाहते हैं, या आप एक नई फिल्म देखने के लिए प्यार करेंगे उम्मीद है कि आप अपने अवसर देखेंगे और आपके साथ जाने की पेशकश करेंगे। यह सबसे रोमांटिक प्रस्ताव नहीं है, लेकिन आप अभी भी अपनी तिथि है!
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का वह आपको पसंद करने के लिए चरण 15 के बारे में पूछता है
    7
    उसे जाने के लिए आमंत्रित करें अगर आप लड़के के लिए इंतजार कर रहे हैं तो आपको आमंत्रित करने के लिए साहस इकट्ठा करने के लिए, फिर कार्रवाई करें हम सभी के बाद 21 वीं सदी में हैं। वह आपके आत्मविश्वास से प्रभावित होंगे और हाँ कहने का विरोध नहीं कर पाएंगे!
  • विधि 3
    आप से बचना चाहिए चीजें

    छवि शीर्षक वाला एक गाइ जो आपको पसंद करने के लिए आपको चरण 16 से बाहर निकलना चाहता है
    1
    दोस्तों के क्षेत्र में मत आना दोस्तों के क्षेत्र में गिरने की तुलना में संभव रोमांस के लिए कुछ भी बुरा नहीं है। बेशक, आप उस सुंदरी लड़की बनना चाहते हैं जिसे आप बात कर सकते हैं और हँसते हैं, लेकिन आप बनना नहीं चाहते हैं "अपने दोस्तों में से एक"। अपनी स्त्री की तरफ से कुछ दिखाएं और इसे स्पष्ट करें (अपने शब्दों और शरीर की भाषा के माध्यम से), कि आप अपने दोस्त से कुछ और होना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको पसंद करता है आप से पूछो चरण 17
    2
    जुनून न देखें उसे पता है कि आप रुचि रखते हैं पूरी तरह से सामान्य है, लेकिन इसे एक चरम स्तर पर नहीं लेते हैं वह जहां जाता है वहां जा रहा है, जब वह बोलता है, उस पर लटकता है, और कॉल और पाठ संदेश के साथ उसे बौछार करना सही काम नहीं करता है। रहस्य की हवा रखें और हमेशा इसे और अधिक करना चाहते रहना छोड़ दें।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको पसंद करता है आप से पूछो चरण 18
    3
    बहाना मत करो किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं, सिर्फ एक आदमी का ध्यान पाने के लिए। आप स्थिति को संभालने में सक्षम नहीं होंगे, और यदि तीसरी तारीख में जिस महिला को आप बाहर जाना चाहते हैं वह लड़की उस लड़की से बिल्कुल अलग है जिसे आप जाने के लिए आमंत्रित करते हैं, आप काफी उलझन में होंगे। यदि आप अपने सच्चे स्वभाव को पसंद नहीं करते हैं, तो फिर भी आपका ध्यान उचित नहीं है
  • Video: माता लक्ष्मी का गुप्त मंत्र | होगी घर में धन की वर्षा | Diwali 2018 | Dhanteras

    छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको पसंद करता है आप से पूछो चरण 1 9
    4

    Video: How to Improve the Male Singing Voice | #DrDan
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com