ekterya.com

एक लड़के को कैसे परेशान करना आपको परेशान करना है

एक लड़का आपको परेशान कर रहा है जब वे बाहर जाते हैं। ऐसा लगता है कि आप उसे पसंद नहीं करते। आप क्या कर सकते हैं? उसे उड़ने के लिए भेजें!

चरणों

विधि 1
प्रत्यक्ष

1
उसे जल्दी बताओ, और उसे सच बताओ यह एक लंबा वार्तालाप नहीं है कुछ कहो "देखो, मुझे बहुत खुशी है कि आप इसे पसंद करते हैं, और मैं यह कहने में असहज महसूस करता हूं, लेकिन भावना एक दूसरे के साथ नहीं है"
  • 2
    इसे थोड़ी देर दें, लेकिन इस बारे में वार्तालाप न करें कि आपको कोई दिलचस्पी क्यों नहीं है। जो भी आप कहते हैं वह भावनाओं को चोट पहुंचा सकती है और यह सभी अच्छी तरह से समाप्त होने की संभावना नहीं है
  • 3
    मंच से बाहर निकलें एक लंबे समय के लिए वहाँ नहीं हो। जैसे ही उसके पास अपनी उदासी या क्रोध व्यक्त करने का समय था, बस कहें कि यह जाने का समय है, और आप उसे सबसे अच्छा चाहते हैं।
  • 4
    एक साफ ब्रेक बनाओ यह अच्छा नहीं है कि आप उन चीजों को कहकर समझें जो भविष्य में संभावनाएं हैं
  • Video: अगर आप कर्ज से परेशान है तो अपनाए यह आसान से टोटके व् उपाय

    5

    Video: दुश्मन बिना बात परेशान कर रहा हो तो करे यह उपाय

    वह हमेशा दूसरों के लिए उसे अच्छा बोलता है गपशप करना, या किसी अन्य व्यक्ति के साथ बुरा बोलना कभी सकारात्मक चीज़ों की ओर जाता नहीं है बहाना मत करो कि आप मित्र हो सकते हैं यदि उनके पास कम आत्मसम्मान है तो उनके लिए यह बहुत दर्दनाक है। आप शायद उम्मीद करेंगे कि आप अपना मन बदल दें
  • 6
    उसे बताओ कि आपके प्रेमी ने मार्शल आर्ट्स, मुक्केबाजी या बॉडीबिल्डिंग का अभ्यास किया है और आप उसके लिए इंतजार कर रहे हैं। या बस उसे बताओ कि वह बहुत ईर्ष्या कर रहा है यह उसे डरा देगा
  • विधि 2
    अप्रत्यक्ष

    Video: हिंदी-How To Block Calls In Android mobile - परेशान करने वाली कॉल को ब्लॉक कैसे करते हैं?




    1
    वैकल्पिक रूप से, अप्रत्यक्ष हो। यह पद्धति तब काम करती है जब आप अपनी भावनाओं को चोट पहुँचना नहीं चाहते हैं और यह कैसे समझाने की जानकारी नहीं है हालांकि, यह धीमा है और कम प्रभावी हो सकता है
  • 2
    उन चीज़ों की जोर से बात करें, जिन्हें आप जानते हैं कि उन्हें पसंद नहीं है। उदाहरण के लिए, अगर वह एमटीवी से नफरत करता है, तो सुनिश्चित करें कि वह सुनता है कि चैनल कितना अद्भुत है यह कहने की तरह है कि मेरा मेरा रासायनिक रोमांस, वह यह जानकर काम नहीं करता है कि वह उसे प्यार करता है, और आपको ऐशली सिम्पसन पसंद है अंततः उन्हें पता चल जाएगा कि उनके पास कुछ भी समान नहीं है।
  • Video: किसी नंबर से उसका नाम पता कैसे मालूम करे / फोन पर परेशान करने वाले को बेनकाब करे Best App Hindi Urdu

    3
    आप के सामने बहुत पसंद है किसी के लिए प्रलोभन। उसे मत बताओ यह थोड़ा भारी लगेगा, लेकिन अगर आप उसे किसी अच्छे तरीके से बताएंगे कि आप किसी और में दिलचस्पी रखते हैं वह हार जाएगा
  • 4
    उन स्थानों से बचें जिन्हें वह जाना पसंद करती हैं यदि वह आमतौर पर सप्ताहांत पर स्थानीय कैफेटेरिया जाता है, कहीं और जाएं हालांकि, उदाहरण के लिए, अगर आप नियमित रूप से सप्ताहांत पर भी जाते हैं, तो वहां तुरंत चलना बंद न करें बस कुछ बहाने बताओ कि तुम वहां क्यों नहीं जाते जब आप वहां नहीं हैं, तो वह किसी और को देख सकता है।
  • 5
    सुनिश्चित करें कि जब आप आपसे बात करते हैं तो आप उसके साथ इश्कबाज होते हैं अगर आप पहले से ही ऐसा करते हैं, तो उससे बात कर रहें बस सुनिश्चित करें कि आप किसी भी झुमके चिन्हों को नहीं भेज रहे हैं आँखों में सीधे उसे देखने की कोशिश न करें, घुटने को छू न जाएं या जब वह मजाक बना लेता है तो कुछ न करें, और जो कुछ भी वह कहता है उसे मुस्कुराएं न दें। अगर आप उसी तरीके से अपने छोटे भाई से बात करते हैं, तो वह हार जाएगा।
  • 6
    अगर सब कुछ विफल हो जाता है, तो सीधे विधि का उपयोग करें। यदि वह समझ में नहीं आता तो सूक्ष्म रहने के लिए यह आपके लिए उपयुक्त नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • जब वह आपके पास पहुंचे तो प्रत्यक्ष रहें ऐसा कुछ करने की कोशिश करें जैसे "मुझे खेद है लेकिन मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है" यह विधि विफल नहीं है, और आपका संदेश स्पष्ट रूप से बताता है
    • आप हमेशा कम सड़क ले सकते हैं और कुछ बुरा कर सकते हैं: अपने मुंह से खांसी खोलने या सार्वजनिक रूप से अपने कान और दाँत को साफ करने की तरह। सुपरमार्केट में, महिला शौचालय की देखभाल लाइन में लाइन बनाएं और सुपर प्लस टैम्पोन के एक बॉक्स को पकड़ो। या अपनी गर्दन या कंधे में एक अजीब टिक है। जब आप करते हैं तो हँसते मत - आपको लगता है कि आप अजीब हैं (लेकिन ऐसा मत करो जब आपके आस-पास के और अधिक लोग हैं जिन्हें आप प्रभावित करना चाहते हैं! बस उन्हें हतोत्साहित करें और वह भी आप से बात नहीं करना चाहते हैं)

    चेतावनी

    • वह सोच सकता है कि आप इसे मुश्किल बना रहे हैं, और आप अधिक तीव्र हो जाते हैं।
    • यदि आप सीधे उसकी आंखों में देखते हैं, तो वह सोच सकता है कि आप वास्तव में इसे चाहते हैं।
    • अगर वह हिंसक हो जाए, तो सुनिश्चित करें कि आपके साथ कोई अन्य व्यक्ति है या आप जानते हैं कि खुद का बचाव कैसे करें हथियारों का उपयोग न करें, आप अपने आप को चोट पहुंचा सकते हैं और न्याय के साथ परेशान हो सकते हैं।
    • अन्य बच्चों के बारे में बात न करें या अन्य बच्चों के साथ बाहर जाएं स्थिति बदतर हो जाएगी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com