ekterya.com

कैसे एक बच्चा स्वीकार करते हैं कि वह आपको पसंद करता है

बस उस लड़के के बारे में सोच कर जो आप चाहें, अपने दिल की धड़कन और हाथों को पसीना कर सकते हैं जब आप किसी को पसंद करते हैं, चाहे आप उसे लंबे समय से जानते हों या कुछ दिनों के लिए बात कर रहे हों, तो आपका पहला वृत्ति अपने आप से पूछना है कि उसकी भावनाएं आपके लिए क्या हैं। एक बार जब कोई आपकी भावनाओं की ओर स्पष्ट हो जाता है, तो यह जानना सामान्य है कि वह लड़के के प्रति आपकी क्या भावनाएं हैं जो आपको पसंद हैं। एक लड़के की तरफ आकर्षित करने के कई तरीके हैं जो आपसे अपनी भावनाओं को कबूल करते हैं ताकि आप को इंतजार और अनुमान लगाने की ज़रूरत नहीं है। एक बार जब आप अपने लड़के को समझते हैं, तो आप सही दृष्टिकोण पा सकते हैं।

चरणों

विधि 1
सुनिश्चित करें कि बच्चा खुला और तैयार है

छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे वह आपको पसंद करता है चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आप किसी अन्य व्यक्ति के लिए प्रतिबद्ध नहीं हैं आप किसी की भूमि पर हमला नहीं करना चाहते, जिससे एक अनुपलब्ध बच्चा आपकी ओर अपनी भावनाओं को कबूल कर सके। और न ही आप एक लड़के के बारे में भ्रम बनाना चाहते हैं जो किसी और के साथ प्यार में है जो नर्सिंग है। यह स्थिति क्या है यह पता लगाने के लिए बहुत प्रयास नहीं करेगा। आपको केवल एक ही चीज़ करना है, अपने दोस्तों, सामाजिक नेटवर्कों में थोड़ा शोध करना है या सिर्फ लड़के के सवाल पूछिए। ये कुछ प्रश्न हैं जिन्हें आप पूछ सकते हैं:
  • यदि आपके पास साहस है, तो उससे किसी एक नियमित बातचीत के दौरान पूछें अगर वह पहले से किसी से डेटिंग कर रहा है सवाल लापरवाही से "क्या आप किसी से डेटिंग कर रहे हैं?" या "क्या कोई है जिसे आप वर्तमान में निवेदन कर रहे हैं?"। बस अपनी भावनाओं को प्रकट नहीं करेगा पूछना
  • यदि आप उससे नहीं पूछ सकते हैं, तो आप भी बहुत शर्मीले हैं या उसे नहीं देखते हैं, क्योंकि अक्सर उसके एक दोस्त से पूछें जो वह जानती है। इसे एक बातचीत में लाएं और पूछें "क्या आप जानते हैं कि क्या वह किसी से डेटिंग कर रहा है?"।
  • यदि आप किसी से नहीं पूछ सकते हैं, तो यह देखने के लिए जांचें कि क्या आपकी भावनात्मक स्थिति आपके फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर पोस्ट की गई है।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का है जिसे वह आपको 2 पसंद करता है
    2
    डेटिंग और संबंधों के मामले में अपनी स्थिति का पता लगाएं यदि आपको पता चलता है कि आप अकेले हैं, तो आपको यह पता लगाने की कोशिश करनी चाहिए कि रिश्तों के बारे में आपकी भावनाएं क्या हैं यह आपको यह देखने की अनुमति देगा कि वे नियुक्तियों के मामले में एक ही पृष्ठ पर हैं या नहीं। सूक्ष्म रहें और उसके साथ कुछ समय अकेले रहने की कोशिश करो। डेटिंग के बारे में बातचीत शुरू करने में मदद करने के लिए आप कुछ ऐसे प्रश्न पूछ सकते हैं:
  • "आपका आखिरी रिश्ता कब था?"।
  • "क्या आप डेटिंग में रुचि रखते हैं?"।
  • "क्या आपके पास अक्सर नियुक्तियां हैं?"।
  • छवि को शीर्षक से प्राप्त करें कि वह आपको पसंद करता है चरण 3
    3
    अपना समय एक साथ प्रकाश और मज़ेदार रखें अपनी बातचीत के दौरान हमेशा एक सुखद और मजेदार वार्तालाप करने का प्रयास करें, जिससे आप यह देख सकें कि क्या आप अपने साथ मजाक करना चाहते हैं। आप बातचीत के दौरान उसके कंधे को भी धक्का दे सकते हैं कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि वह आपको हंसते और परेशान करता है, तो यह एक अच्छा संकेत है। हास्य एक दिल खोलने का एक अच्छा तरीका है जो आपके प्रति झुकाव है क्योंकि इससे पता चलता है कि आप रुचि रखते हैं, जिससे लड़के को और अधिक सहज महसूस होता है।
  • जब मैं एक मजाक कहता हूं, तो सुनिश्चित करें कि आप हंसते हैं। यह आपके आत्मविश्वास को प्रोत्साहित करेगा और आपको अपनी भावनाओं को अपने साथ साझा करने के लिए हरे रंग का प्रकाश देगा।
  • आपके हाथ या कंधे पर एक हल्का स्पर्श यह दिखाने का एक अच्छा तरीका है कि आप रुचि रखते हैं।
  • Video: RATING YOUTUBER APOLOGY VIDEOS

    छवि शीर्षक से एक लड़के को स्वीकार करें कि वह आपको पसंद करते हैं चरण 4
    4
    उनके पास हो सकता है कि रसायन शास्त्र के लक्षण देखने के लिए। यदि आपको लगता है कि आप हमेशा एक-दूसरे पर हंसते हैं और एक जैसे सोचते हैं, तो संभवतः एक पारस्परिक आकर्षण है। लगातार हंसी और मुस्कुराहट मुख्य संकेतक हैं कि आप दोनों के बीच कुछ है। लड़कों को भी उतना ही आपके नाम का उपयोग करना होगा जितना वे इसे पसंद कर सकते हैं। ये अन्य लक्षण हैं जो आपकी सच्ची भावनाओं को प्रकट करेंगे:
  • यदि आप लगातार अपने हाथ या अन्य वस्तुओं के साथ खेलते हैं, यह एक संकेत है जिसे आप अपनी उपस्थिति में अतिप्रभावित महसूस करते हैं और निश्चित रूप से आपके लिए आकर्षित होते हैं।
  • आप अपनी उपस्थिति को देख सकते हैं और छोटे विवरण बता सकते हैं। यह रिकॉर्डिंग कहलाता है और इस प्रकार के लगाव डोपामिन स्तरों में वृद्धि के कारण होता है।
  • विधि 2
    लड़का ओपन करें

    छवि को शीर्षक से प्राप्त करें, यह स्वीकार करने के लिए कि वह आपको पसंद करते हैं चरण 5
    1
    विश्वास के संबंध विकसित करना उसे एक व्यक्ति के रूप में रुचि दिखाने के द्वारा उसे विशेष महसूस करें। उसे भविष्य के बारे में अपनी जुनून और उनके सपनों के बारे में पूछें सकारात्मक रहें और उन चीजों के लिए खुले रहो जो मैं आपको बताता हूं कि आपको सहज महसूस करता हूं। अपने बारे में असुरक्षित चीजों को बताएं, जो आपको विशेष महसूस कर देगा कि आप उस पर भरोसा करते हैं ताकि वह आपके बारे में सार्थक बातें कह सके।
    • उसे बताएं कि आपका सबसे बड़ा डर क्या है या आपके सबसे शर्मनाक क्षणों में से किसी एक को साझा करें।
    • यदि आप उसे दिखाते हैं कि आप उस पर भरोसा करते हैं, तो वह आपको आसानी से महसूस करेंगे और आपके साथ खुलेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का, वह स्वीकार करता है कि वह आपको चरण 6 पसंद करता है
    2
    उसे सुनें और उसे पहचानने से बचें उसे वह दिखाएं जो वह वास्तव में है। उसे पता चले कि वह निर्णय से मुक्त है और आप उन चीजों की सराहना करते हैं जो उसके बारे में अनूठे हैं लक्ष्य आपके और उस व्यक्ति के बीच भरोसा विकसित करना है जो उसे यह बताता है कि वह आपसे कुछ के बारे में आज़ादी से बात कर सकता है। एक लड़का अंतरंग भावनाओं को साझा करने के लिए अनिच्छुक हो सकता है यह संभव है कि तथ्य यह है कि आप इसे अस्वीकार कर सकते हैं यह आपको वापस पकड़ सकता है उसे पता चले कि आप व्यक्तिगत मामलों के बारे में अपनी भावनाओं को अस्वीकार नहीं करेंगे या उसे नकार देंगे।
  • लड़कों को भावनात्मक रूप से खुलने में मदद करने के लिए नि: शुल्क निर्णय लेने की ज़रूरत है
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का है जिसे वह आपको पसंद करता है 7 कदम

    Video: 2 दिसंबर बड़ा रविवार शाम के समय बस 1 चीज़ जलाया करे , पैसा और सफलता भागेंगे पीछे पीछे




    3
    इसे दबाना मत। लड़कों को किसी और के द्वारा फंस नहीं करना पसंद नहीं है हर समय उसे घृणा करने से वह वास्तव में उसे दूर डरा सकती है यहां तक ​​कि अगर वह आपके लिए कुछ महसूस करता है, तो वह आपको कहने के लिए स्थगित करेगा क्योंकि वह उसे पसंद नहीं कर सकते हैं कि आप कितने चिपचिपा होते हैं।
  • धीरज रखो बहुत तेज़ जाने की कोशिश कर आप डरा सकते हैं और आपकी उपस्थिति में कम खुले रहने के कारण।
  • इसे पाठ संदेश के साथ बौछार मत करो आप सुबह में एक संदेश भेजने के लिए और अंतिम व्यक्ति को शाम को एक संदेश भेजने के लिए पहले व्यक्ति नहीं होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि दोनों के बीच पाठ संदेश के एक्सचेंज एकतरफा से अधिक न्यायसंगत हैं।
  • कम से कम आधा समय के लिए उसे आपके साथ समय बिताने के लिए पहल करना चाहिए। यदि आप सुझाव देते हैं कि वे छोड़ देते हैं और वह आपको एक कारण बताता है कि वह क्यों नहीं कर सकता है, तो उसे आपसे अगली बार एक साथ समय बिताने के लिए कहने के लिए कहें।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का, वह स्वीकार करता है कि वह आपको चरण 8 पसंद करता है
    4
    उसे पीछा करने से बचें यदि आप किसी ऐसे लड़के को सताते हैं जिसे आप आशा में पसंद करते हैं कि वह आपकी ओर अपनी भावनाओं को स्वीकार करता है, तो वह चलना जारी रख सकता है तथ्य यह है कि आप इसे आगे बढ़ाने के लिए उसकी भावनाओं को कबूल करने के बजाय उसके लिए और अधिक रोमांचक हो सकता है। आप का पीछा करने वाला होने के बजाय आप वास्तव में पीछा होने का आनंद ले सकते हैं उसे थोड़ा परेशान करना बंद करो और उसे यह पता करने का मौका मिले कि वह आपको खोना नहीं चाहता है इससे आपको यह बताने में मदद मिलेगी कि वह कैसा महसूस करता है
  • आमंत्रित किए बिना अपने काम या घर पर न दिखाएं।
  • यदि आप किसी पार्टी में उसके पास आते हैं, तो उसे पूरी रात का पालन न करें। अन्य मित्रों के साथ मिलकर देखें और दिखाएं कि आप अपने लिए इसका उपयोग कर सकते हैं।
  • केवल एक ही व्यक्ति हो सकता है जो दूसरे को सताते हैं और आप एक होना नहीं चाहते हैं
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का है जिसे वह आपको पसंद करता है चरण 9
    5
    प्रामाणिक और विनम्र रहें अपनी सच्ची भावनाओं को छिपाने के लिए आश्वस्त या अभिमानी होने का नाटक करने से एक आदमी आपकी उपस्थिति में असहज महसूस कर सकता है क्योंकि उन्हें लगता है कि आप नाटक कर रहे हैं। अगर आपको असहज महसूस हो रहा है, तो आप अपने बारे में क्या महसूस करते हैं, उसके बारे में आप ईमानदार नहीं हो सकते। भरोसा रखें कि आप कौन हैं, लेकिन अभिमानी होने की धारणा का अनुमान नहीं लगा सकते हैं, क्योंकि यह आपको दूर ले जाएगा।
  • विनम्रता से बात न करें या आप कितने महान हैं, इसके बारे में बात करें। इसके बजाए, तारीफ दें, सुनो और याद रखें कि गलत होना गलत है।
  • यदि वह आपके बारे में अन्य लोगों के बारे में निर्णय लेता है, तो उसे डर होगा कि आप भी उसका न्याय करेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का है जिसे वह आपको 10 पसंद करता है
    6
    वह अपने दोस्त के साथ थोड़ा छेड़खानी यदि आप अपने दोस्तों में से किसी एक पर अपना ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आपका लड़का किसी और के खिलाफ आपकी रुचि खोने के विचार से डरना शुरू कर सकता है और जल्दी से आपको यह बताने दे सकता है कि वह आपको पसंद करता है आपको अपने छेड़खानी में बहुत दूर जाने की जरूरत नहीं है। बस एक छोटी सी ईर्ष्या को उजागर करने के लिए अपने दोस्तों में से एक के साथ एक छोटी बातचीत शुरू करें और यह आपकी ज़रूरत हो सकती है। यहां कुछ सवाल हैं जो आप अपने दोस्तों से पूछ सकते हैं:
  • "आप अपने खाली समय में क्या करना पसंद करते हैं?"।
  • "आप क्या काम करते हो?" या "आप भविष्य में किस तरह का काम करना चाहते हैं?"।
  • "आपकी पसंदीदा फिल्में क्या हैं?"।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का है जिसे वह आपको पसंद करता है चरण 11
    7
    उसे अपनी भावनाओं के बारे में बहुत जल्द यकीन न करें। आप अपनी भावनाओं को यह विश्वास करने से बचना चाह सकते हैं कि आपके पास यह पहले से है और इसलिए, आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है एक बार जब आप जानते हैं कि आप अपनी भावनाओं को अपने लिए कबूल करना चाहते हैं, तो हर बार जब आप फोन करते हैं तो आप के साथ बाहर जाने या अपने फोन का जवाब देने के लिए हमेशा उपलब्ध नहीं होने के लिए इसे मुश्किल बनाने की कोशिश करें। यह आपके प्रति अपनी वास्तविक भावनाओं को साझा करने के लिए समय ले जाएगा।
  • उसे आप को याद करने का मौका दें या आश्चर्य करें कि आप क्या करते हैं। उसे आपको एक संदेश भेजने या आपको कॉल करने के लिए सबसे पहले होने का मौका दें।
  • यदि वह आपको पूछता है कि आप सप्ताहांत में क्या करने जा रहे हैं, तो ईमानदार रहें लेकिन सकारात्मक वाक्यों के जवाब दें। आप कह सकते हैं "मैं अपने दोस्तों के साथ समय बिताने और एक फिल्म देखने जा रहा हूँ" या आप कह सकते हैं "इस सप्ताह के अंत में मैं कुछ समय के लिए अपने परिवार के साथ समय बिताने जा रहा हूँ और फिर मुझे नहीं पता कि मैं आगे क्या करूँगा"।
  • जो कुछ भी तुम कहते हो, किसी भी चीज के साथ प्रतिक्रिया न करें जो इंगित करता है कि आप ऊब हो जाएंगे और घर पर बैठेंगे, क्योंकि यह निराश है।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का है कि वह आपको 12 पसंद करता है
    8
    उसे एक आकर्षक और निविदा तरीके से पूछें अगर वह आपको पसंद करता है अगर आप बस उसे खुले तौर पर उससे पूछें कि उसकी भावनाएं क्या हैं, तो आपके साथ या उससे कुछ भी बुरा नहीं होगा। अगर आप अपनी भावनाओं को कबूल करने के बारे में शर्मीली हैं, तो ईमानदार रहें और उन्हें बताएं कि आप उन्हें पसंद करते हैं। इससे आप को अपनी अनन्त भक्ति प्रकट कर सकते हैं। यदि आपने पहले ही एक करीबी दोस्ती विकसित की है और आपने देखा है कि वह आपकी मुस्कुराहट और आपके साथ छिलके का जवाब देती है, तो पूछने में संकोच न करें। यहां कुछ तरीके दिए गए हैं जो आप कर सकते हैं:
  • बैठे या उसके आगे खड़े रहो और कहो "मैं आपको पसंद करता हूं और मैं सोच रहा था कि क्या मैं आपको भी पसंद करता हूं" या "मैं सचमुच तुम्हारे साथ समय बिताने की तरह हूं और मुझे उम्मीद है कि आप भी मेरे साथ समय बिताना चाहते हैं। क्या तुम मुझे पसंद करते हो?"।
  • अगर आपको नहीं पता कि शुरुआत में क्या कहना है, तो एक हंसी छोड़ दो और कहें "आप मुझे पसंद है, है ना?"। आप निश्चित रूप से अपने आकर्षण से पहले थक गए होंगे
  • यदि वह हां कहता है, तो आपने जो दिल जीत लिया है वह जीत लिया है। अगर वह कहते हैं, तो कम से कम आप पहले से ही जानते हैं ताकि आप अपना समय बर्बाद कर सकें और आगे बढ़ सकें। यदि आप इसके बारे में सोचने में कुछ समय लेते हैं, चिंता न करें। आपको अपने विचारों को सुसंगत शब्दों में डालने में कठिनाई हो सकती है
  • यदि आप उसे सूक्ष्म तरीके से जानते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं और उसकी भावनाओं को अच्छी तरह से प्राप्त किया जाएगा, वह खोल सकता है और स्वीकार कर सकता है कि वह आपको पसंद करती है
  • युक्तियाँ

    • उसे आपकी उपस्थिति में रहने दें।
    • यदि वह आपको खेल से छेड़ना पसंद करता है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है
    • अन्य लोगों के साथ बहुत इश्कबाज न करें। हां, मैं उसे ईर्ष्या कर सकता था, लेकिन यह भी उसे आशा खो सकता है और हमेशा उसकी भावनाओं के बारे में हमेशा के लिए चुप रहो।
    • उस पर मुस्कुराओ और, अगर वह मुस्कुराहट और हल्के से सिर हिलाता है, तो वह तुम्हें देख रहा है!
    • एक अच्छा संकेत है कि कोई आपकी ओर आकर्षित होता है कि वे आपसे बहुत कुछ कहेंगे, शायद दूसरों को छोड़कर
    • अपने जीवन का आनंद लें, जब वह मौजूद है और जब वह मौजूद नहीं है। उन गतिविधियों का आनंद लें जो उस पर निर्भर न हों यह संकेत देगा कि आप स्थिर और वांछनीय हैं।
    • किसी के लिए मत बदलो या उसे बदलने की उम्मीद मत करो
    • यदि आपके मित्र आपको अपनी उपस्थिति में परेशान करते हैं, तो आप शायद इसे पसंद करते हैं
    • सुनिश्चित करें कि आपके मित्र वहां नहीं हैं जब आप पूछें कि क्या उन्हें पसंद है।

    चेतावनी

    • इंटरनेट पर उसे परेशान करने से बचें या लगातार अपने फोन की जाँच करें अगर ऐसा होने वाला है, तो ऐसा होगा। अकेले ही नजदीक होने से आपको दम घुट जाएगा
    • उसे अपने दोस्तों से दूर न करें या आप उसे परेशान कर सकते हैं। उसे अपने जीवन में अन्य संबंधों को विकसित करने के लिए जगह है।
    • नकारात्मक प्रतिक्रिया तैयार करें और इसे आसान बनाएं यदि आप अपनी निंदा को अस्वीकार करते हैं, तो इसका कारण यह है कि ये दोनों ठीक से मेल खाते हैं, इसलिए नहीं कि आप अवांछनीय हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com