ekterya.com

कैसे लड़के को अपने घुटनों पर गिरने के लिए

हर लड़की एक लड़का चाहती है जो हमेशा उसकी तरफ से होती है, वह जब बोलती है तो उसके बारे में सुनती है, और जो हर वक्त उस पर भरोसा कर सकते हैं। यह लेख आपको उस लड़के को आपको और भाग्य के साथ बनाने में मदद करेगा, आप के साथ प्यार में पड़ना होगा

चरणों

1
सुंदर कपड़े पहनें और श्रृंगार का उपयोग करें जो आपकी सर्वोत्तम विशेषताओं को रेखांकित करता है। लड़कों को कक्षा में किसी के लिए तलाश है, इसलिए बदसूरत कपड़े का उपयोग न करें। नियुक्तियों के लिए आप थोड़ी त्वचा दिखा सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें मेकअप के साथ सूक्ष्म रहें मैं आंखों के लिए छाया की सलाह देता हूं, बस अपनी पलक की चोटी पर थोड़ी सी जगह रखता हूं, और गायों के बक्से पर थोड़ी सी चमक लगी।
  • 2
    अनुचित मत बनो और लड़के को आप का फायदा उठाएं। मेरा मतलब है कि बदसूरत कपड़े न देखें और लड़के को ऐसे काम न करें जो आपको लगता है कि आपके लिए सही नहीं है। वर्ग, सम्मान और शक्ति हो यही लड़कों को करना है
  • 3
    उसके साथ इश्कबाज इश्कहार करने का एक अच्छा तरीका है तारीफ, मुस्कुराहट देना और जब आप उसे हॉल में देखते हैं, और जब आप उसे किसी घटना में देख रहे हों तो उसे लंबे समय से दिखाना है। जब आप अकेले हों तो बातचीत के लिए भी आप खोज सकते हैं अपने बालों के साथ खेलने की कोशिश करें और अपने कंधे को धीरे से छूएं जब आप उसके पास जाते हैं। शर्मीली मत करो, हालांकि चिंता न करें, लड़कों को वास्तव में शर्मीली लड़कियां पसंद हैं, इससे उन्हें कठोर प्रयास करना पड़ता है वह अपने चुटकुले पर हंसते हुए कहते हैं और उसके साथ अच्छे बातचीत शुरू करने की कोशिश करता है।
  • Video: ऎसे पहचाने आप पर काला जादू किया गया है और बचाएं खुद को इस काला जादू से, लक्षण, बचाव, और तोड़.

    4
    मुश्किल हो लड़कों को लड़कियों का पीछा करना पसंद है, और वे उन लड़कियों से प्यार करते हैं जो बहुत दूर नहीं जाते हैं। यदि वे आपको आमंत्रित करते हैं, तो उन्हें बताएं कि आपको सोचना है, और कुछ दिनों में "निश्चित है, चलो चलें" या कुछ इसी तरह अगर आपको आमंत्रित किया जाना है, और अभी तक ऐसा नहीं किया है, तो ऐसा मत कहो कि "मैं आपको बहुत प्यार करता हूँ, क्या आप मेरे साथ बाहर जा सकते हैं?" नहीं, ऐसा कुछ कहें, "मैं इस घटना पर जाना चाहता हूं, लेकिन मेरे कोई भी मित्र नहीं जा सकता, क्या आप मेरे साथ जाना चाहेंगे?"
  • 5



    आसान शिकार मत बनो, अंत तक अपने लड़के के लिए लड़ो। चिंता न करें अगर लोग आपसे नाराज हो जाएं, क्योंकि अंत में, वे उन्हें अच्छी तरह से अर्जित करने के लिए आपका सम्मान करेंगे। वे हमेशा के लिए नफरत नहीं कर सकते और अपने रिश्ते से बहुत सावधान रहें, बहुत चिपचिपा मत बनो!
  • 6
    बहुत दूर मत जाओ एक बार फिर, वह आदमी हो
  • 7
    यदि वह आपसे कुछ कठोर कहता है, तो अपने आप को बचाओ। पुरुष सुरक्षित महिलाओं से प्यार करते हैं
  • 8
    अपने बारे में बुरी बातें मत कहो एक बार फिर, सुरक्षित महिला
  • Video: अपने दुश्मन को झुकाने के लिए करे लॉन्ग का ये अचूक उपाय

    9
    आपके अपॉइंटमेंट्स के साथ मानक नहीं है अगर एक लड़का आपको छोड़ने के लिए आमंत्रित करता है, लेकिन यह वह लड़का नहीं है जिसे आप पसंद करते हैं, कौन परवाह करता है? उसके साथ बाहर जाओ, शायद आप इसे बाद में पसंद करें, और यह सिर्फ एक तारीख भी है गंभीर संबंधों में बहुत तेजी से प्रवेश न करें लेकिन अगर आप पहले से ही एक औपचारिक रिश्ते में हैं, तो विश्वासघात मत बनो। जब वे छोड़ना शुरू करते हैं, तो लड़के से यह बताओ कि वह केवल एक नहीं है, लेकिन अगर आप यह तय करते हैं कि वह एक है, तो अन्य नियुक्तियां खत्म हो गई हैं। आपको अकेले ही उसके साथ जाना चाहिए, और वह अकेला तुम्हारे साथ है
  • युक्तियाँ

    • अगर यह एक हाईस्कूल या कॉलेज क्रश है, और आप उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो उसे फेसबुक पर एक संदेश भेजने का प्रयास करें, या एक ईमेल "हे, क्या आपको याद है? यह एक लंबा समय रहा है क्योंकि हम एक-दूसरे को देख चुके हैं। "
    • शादी के बारे में चिंता मत करो। आप एक खूबसूरत लड़की हैं और बहुत से लोग आपके पति बनना चाहते हैं, लेकिन आपके पास यह देखने का समय होगा कि वे इसके लायक हैं या नहीं।
    • अगर यह आपके साथ समाप्त होता है, तो इससे क्या फर्क पड़ता है? यह उसकी समस्या है और वह इसे खो देता है
    • शक्तिशाली बनें उस आदमी को सिखाओ कि उसे आपके साथ कैसे व्यवहार करना चाहिए, और इसे आप पर नहीं होने देना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com