ekterya.com

आपके साथ प्यार में एक लड़का गिरने के लिए कैसे करें

क्या आप उस तितली महसूस करते हैं जब वह विशेष व्यक्ति आपसे संपर्क करता है? क्या आप उस आदमी को साबित करने की कोशिश कर रहे हैं कि आप एक अच्छे मैच हैं? डरो मत! उसके लिए आपको कुछ अच्छे तरीके हैं, जैसे कि छेड़खानी, अच्छी तरह से ड्रेसिंग और उसकी बात सुनना।

चरणों

भाग 1
आपको नोटिस करना

Video: जब एक लड़के को सच्चा प्यार होता है तो ऐसा होता है

आप के लिए गिरने वाला गाड़ी शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
यह अच्छा लग रहा है पहली बात यह है कि लोग एक-दूसरे में ध्यान देते हैं, उनकी उपस्थिति होती है। यह जरूरी नहीं कि एक अच्छा या बुरी चीज है और इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर समय एक रानी की तरह पोशाक चाहिए। इसका क्या मतलब यह है कि यदि आप चाहते हैं कि उस व्यक्ति को आप नोटिस करें, तो आपके पास एक बेहतर मौका होगा, अगर आप अपनी अपील को उजागर करेंगे
  • स्वस्थ बाल उत्सुकता से आकर्षण का एक महत्वपूर्ण घटक है। मोटाई, चमक और सुगंध एक आदमी को आकर्षित करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने बालों को हर हफ्ते एक बार (हर दिन अपने वसा को हटा दें, जो स्वस्थ होने के लिए आवश्यक है) और कंडीशनर का उपयोग करें।
  • उन चीजों का उपयोग करें जो आपको चापलूसी और पूरक हैं यह केक का एक टुकड़ा जैसा लगता है, लेकिन बहुत से लोग उन चीजों का इस्तेमाल करते हैं जो उन पर अच्छा नहीं दिखते हैं या वे बिना सहज महसूस करते हैं। यह सच है कि थोड़ी सी दरार (यदि आप एक महिला हैं) उसे आपको जल्दी से नोटिस कर देगी, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप जो भी पहनते हैं, उसके साथ सहज महसूस करें।
  • व्यायाम आपको स्वस्थ और फिट रहने में मदद करता है एक व्यायाम दिनचर्या खोजें, जिसे आप पसंद करते हैं, चाहे वह ज़ुम्बा कर रहा हो, योग, दौड़ या नाचने के लिए जा रहा हो। इसे कम से कम 15 मिनट रोजाना करो और आप देखेंगे कि आपका शरीर आपको प्यार करेगा!
  • छवि उस शीर्षक से प्राप्त करें, जिसे आप के लिए पतन करना चरण 2
    2
    लाल रंग में पोशाक एक और रंग से लाल रंग एक लड़की को एक लड़का को आकर्षित करता है उस रंग का कुछ आकर्षण आकर्षण और आकर्षण को इंगित करता है यदि आप उस रंग का किसी भी अन्य से अधिक उपयोग करते हैं तो आपको अधिक ध्यान दिया जाएगा।
  • आप चमकीला लाल पोशाक पहने हुए सूक्ष्मता के बिना ऐसा कर सकते हैं या आप इसे एक लाल लिपस्टिक, एक लाल स्कार्फ या लाल जूते का उपयोग करके एक अधिक सूक्ष्म तरीके से कर सकते हैं।
  • दिलचस्प है, लाल भी पुरुषों को अधिक आकर्षक बनाता है, इसलिए सलाह केवल एक लड़की के लिए नहीं है जो एक लड़के को आकर्षित करना चाहता है, बल्कि एक लड़की को आकर्षित करने की कोशिश कर रही है।
  • छवि उस शीर्षक से मिलें जो उस व्यक्ति को आप के लिए चरण 3
    3
    अपने आप को प्रभावी रूप से परिचय दें खोज डेटिंग एक नौकरी या विज्ञापन की तलाश में थोड़ा सा है इसका मतलब यह है कि आपको जिस तरह से अपने आप को पेश किया गया है उस लड़के को आकर्षित करने का एक तरीका खोजना होगा इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक अलग तरीके से कार्य करते हैं, लेकिन यह कि आप अपने व्यक्ति के बेहतरीन और सरल पक्ष दिखाते हैं।
  • छवि आपस में फिर से विश्वास करने के लिए कॉन्विस अोनोन शीर्षक 5
    4
    अपने अच्छे गुणों की एक सूची बनाएं अगर आपको पता है कि आप उसके करीब नहीं जा सकते हैं (कई लोगों को आत्मसम्मान की समस्याओं के कारण नहीं), मदद के लिए एक विश्वसनीय परिवार के सदस्य से पूछें उदाहरण के लिए, आपकी सूची में "अजीब कहानी", "अच्छा नर्तक", "बहिर्मुखी", "सहायक" आदि जैसी चीज़ें हो सकती हैं।
  • इमेज का शीर्षक रहें बी सहन रहें दूसरे चरण 10
    5
    इन गुणों की एक छवि बनाएं अपनी सूची में आपके पास तीन चीजें चुनें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने जटिल व्यक्तित्व का त्याग करना है, लेकिन शुरुआत में लड़के को प्रस्तुत करने का एक संक्षिप्त तरीका है। यदि वह रुचि रखते हैं, तो वह आपके सभी दूसरे पक्षों को जानना शुरू कर देगा। यदि आप पिछले उदाहरण का प्रयोग करते हैं, तो आप खुद को "एक अतुलनीय नर्तक जो अच्छी कहानियों को प्यार करता है" के रूप में पेश कर सकते हैं।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कौन हो, उसके कुछ हिस्से को छिपाने की आवश्यकता है। यदि आपका पसंदीदा मनोरंजन पुनर्जागरण के कपड़े पहनना है और पुनर्जागरण मेले में शामिल है, तो सही है! अगर वह उस चीज़ में रुचि रखता है, तो निश्चित रूप से ऐसा करते हैं। यदि आप उनकी प्रतिक्रिया के बारे में कम यकीन करते हैं, तब तक उस शौक को तब तक न रखें जब तक कि वे एक दूसरे को बेहतर नहीं जानते।
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ
    6
    आत्मविश्वास का अभ्यास करें कारण विश्वास इतना आकर्षक है क्योंकि यह दिखाता है कि आप अपने बारे में कैसा महसूस करते हैं और अन्य लोगों को यह सुराग दे कि उन्हें आपके बारे में कैसा महसूस करना चाहिए। जितना बुरा आप अपने बारे में महसूस करते हैं, उतना कम संभावना है जितना आप को आकर्षित करना है, चाहे आप कितने आकर्षक हों!
  • यदि आपको भरोसा करने में कठिनाई हो रही है, तो इसे तब तक लॉक करें जब तक कि यह आपके लिए स्वाभाविक नहीं हो। वास्तव में, आप अपने आप को धोखा दे सकते हैं कि आपके मस्तिष्क में विश्वास है। छोटे से सुरक्षित कदमों से शुरू करें (एक दिन की ऊँची एड़ी पोशाक करें, दूसरे पर एक चमकदार लाल लिपस्टिक डालें) और धीरे-धीरे प्रगति करें जब तक कि आप उसे नहीं बता दें कि आप उसे पसंद करते हैं कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं।
  • अन्य लोगों के साथ अपने आप की तुलना करने से बचें, खासकर अन्य लड़कियों के साथ (यदि आप एक हैं)। आपको पता चल जाएगा कि जीवन में हमेशा कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो अधिक आकर्षक है, अधिक आत्मविश्वास होता है और आपके पास लोगों से संबंधित होने के लिए बेहतर कौशल है। यदि आप अपने और अपने जीवन के बारे में अच्छी चीजों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आपको कोई दिक्कत नहीं होगी कि किसी और से आप बेहतर है।
  • Video: Pyar Ka Izhaar Kaise Kare | प्यार का इजहार कैसे करे

    आप जिस लड़के को गिरने वाला चरण 5
    7
    उसे खुद के बारे में सवाल पूछिए लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, लेकिन जब उन्हें किसी में दिलचस्पी दिखाई देती है, तब वे इसे पसंद करते हैं जब दोनों बात कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि बातचीत उसके आसपास घूमती है। इसका मतलब यह है कि जो कुछ आप कहना चाहते हैं उसके साथ कूदने के बजाय, उस बारे में बात करते रहें, जो आपने दूसरे प्रश्न के साथ ही कहा था।
  • याद करने के लिए एक अच्छी बात यह है कि बातचीत में किसी दूसरे व्यक्ति के साथ आप अधिक अंतरंग हैं, तो आपका आकर्षण मजबूत होगा। आपको थोड़ा सा खोलने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • हालांकि, यह पूरी तरह से वार्तालाप का मोनोएलाइज नहीं होने दें। यदि आपको पता है कि आप जिस चीज के बारे में बात करना चाहते हैं, वह है, जितनी जल्दी हो सके उतनी ही भागो! उसके जैसे एक लड़के एक अच्छा रोमांटिक साथी नहीं होगा और मादक पदार्थ अपमानजनक व्यक्तित्व का संकेत हो सकता है। याद रखें, आपकी भावनाएं, आपके विचार और आपके जीवन भी महत्वपूर्ण हैं
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ गाना शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    8
    अपने दोस्तों के लिए अच्छा होगा लड़कियों के साथ, एक लड़के के दोस्त उसके लिए महत्वपूर्ण हैं। वे आपके बारे में जिस तरह से महसूस करेंगे, वे भी महत्वपूर्ण हैं। अगर वे आपको पसंद नहीं करते हैं, तो वे आपके फैसले को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे जो आपके मित्र आपके बारे में बताएंगे। यदि आप उन्हें पसंद करते हैं, तो वह आपकी तरफ से लड़के के साथ होंगे!
  • सुनिश्चित करें कि आप उन्हें जानते हैं उनसे और उनके हितों के बारे में प्रश्न पूछें जब आप उन्हें देखते हैं, तो उन्हें उन चीजों के बारे में पूछें जो वे आपको बताते हैं, तो आप दिखाएंगे कि आप ध्यान दे रहे थे। उदाहरण के लिए, यदि आपके मित्र वास्तव में वीडियो गेम खेलना पसंद करते हैं, तो उनसे पूछें कि क्या वे उस उच्च अंक से परे गए हैं जो वे दूर करने की कोशिश कर रहे थे।
  • फिर, यह याद रखना अच्छा है कि यदि बच्चा खुद के बारे में बात करने से अधिक कुछ नहीं करता है या जब आपकी राय और रुचियां हैं, तो आपको उस व्यक्ति के प्रकार के बारे में अधिक ध्यान देना चाहिए जो आपके हित में है
  • भाग 2
    उसके साथ छेड़खानी

    आप के लिए गिरो ​​गेट टू फॉर फॉर फॉर टुडे शीर्षक वाला इमेज
    1
    अपने एड्रेनालाईन वृद्धि करें दिलचस्प बात यह है कि ऐसा लगता है कि कुछ करना जो आपके एड्रेनालाईन को बढ़ाता है, वास्तव में आपको अधिक आकर्षित करता है, खासकर अगर पहले से ही कुछ आकर्षण हो।
    • भावनाएं आकर्षण को उत्तेजित करती हैं, इसलिए यदि आप इसे भावनात्मक (यौन तरीके से नहीं) बनाते हैं, तो यह अधिक संभावना है कि आप का आकर्षण बढ़ेगा।
    • आपके एड्रेनालाईन को बढ़ाने के लिए कुछ विचार हैं: बोर्ड गेम और बोर्ड गेम खेलना, सॉकर खेलना, हॉरर फिल्म देखना, रॉक क्लाइम्बिंग आदि।
  • आप के लिए गिरो ​​गेट टू फॉर फ़ॉल फॉर स्टेप शीर्षक वाला इमेज
    2
    नेत्र संपर्क बनाए रखें यदि आप इन चरणों में से किसी एक का पालन करने जा रहे हैं, तो यह ऐसा होना चाहिए। आंख के संपर्क में कुछ है, खासकर लंबे समय तक आँख से संपर्क में, जो आकर्षण को प्रज्वलित करता है और एक कनेक्शन बनाता है।
  • जबकि लंबे समय तक आँख से संपर्क शायद आपको थोड़ी देर के बाद असुविधाजनक बनाता है, रोक नहींें। यह असुविधा से आकर्षण को बदल देगा!
  • उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि आप उस व्यक्ति के साथ बातचीत कर रहे हैं जिसे आप स्कूल के बाद पसंद करते हैं। जब वे बात कर रहे हैं, उसके साथ नजर संपर्क रखें यह केवल पूरा ध्यान नहीं दिखाएगा, लेकिन यह थोड़ा उत्तेजना दोनों देगा।



  • छवि उस शीर्षक से प्राप्त करें, जिसे आप के लिए गिरना चरण 9
    3
    अपने शरीर की भाषा का प्रयोग करें आपको शायद यह नहीं पता कि आपके शरीर कितना कहते हैं कुछ साधारण चाल का उपयोग करने से आपकी रुचि बढ़ेगी। अपनी छेड़छाड़ करने या जब आप उससे बात कर रहे हैं, तो उसे कुछ जोड़कर जोड़ने का प्रयास करें।
  • आगे झुक जाओ जो लोग दूसरों की तरफ आकर्षित होते हैं अपनी आवाज़ कम करें और टेबल पर या दालान में उसके प्रति झुकाव करें।
  • अपने आंदोलनों की प्रतिलिपि बनाएँ लोग उन लोगों के लिए बेहतर जवाब देते हैं जो उनके समान हैं, तो ऐसा करते हैं जैसे वे ड्रिंक की नींद लेते हैं या टेबल पर आपके हाथों की नकल करते हैं। ये छोटी छोटी चीजें हैं जो वह जानबूझकर नोटिस नहीं करेंगे, लेकिन उनकी अवचेतन प्रतिक्रिया आपके लिए सम्मान में वृद्धि होगी।
  • वह मुस्कुराता है। किसी के हित को जगाने के लिए मुस्कान की तरह कुछ नहीं है यह विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करता है अगर आप इसे लंबे समय तक आँख से संपर्क में जोड़ते हैं
  • आप के लिए गिरो ​​गेट टू फॉर फॉर टुडे शीर्षक वाला इमेज चरण 10
    4
    उसे हंसी बनाओ दो लोगों को एक साथ लाने के लिए हास्य की तरह कुछ नहीं है आप के बीच सूक्ष्म चुटकुले को इश्कबा करने का एक शानदार तरीका हो सकता है, और एक अजीब कहानी बता कर आपको यह दिखाया जा सकता है कि आप कितना मज़ा और आराम कर रहे हैं।
  • जबकि हर कोई मूड अलग होता है, एक अजीब और सच्ची कहानी कहकर किसी को भी हँसते हैं। उस लड़के को बताइए कि जब आप गलत बस लेते हैं और किसी शहर के बीच में समाप्त हो जाते हैं, या उस समय आपके पिता अपना नाम भूल गए थे, जब उसने आपको अपने सहयोगियों के साथ पेश करने का प्रयास किया था सुनिश्चित करें कि आप खुद को उपहास न करें जब आप कहानी कह रहे हों (जैसे कि "बेवकूफ" या कुछ इसी तरह से फोन करना)।
  • मौखिक तर्क होने से दोनों पक्षों पर आकर्षण बढ़ सकता है। इसका अर्थ है आप में सूक्ष्म चुटकुले बनाना। उदाहरण के लिए, यदि आप कार्ड के साथ खेल रहे हैं, तो आप निर्णय या मजाक बना सकते हैं जो बनाता है या दावा करता है कि आज आप सबसे अच्छे कार्ड खिलाड़ी हैं (इस तरह, यदि आप हार गए तो वह आपके साथ मजाक कर सकता है)।
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ
    5
    अपने शरीर की भाषा पढ़ें जैसा कि आपके शरीर की भाषा आपको लुभाने देती है, आपकी शरीर की भाषा आपको अवचेतन स्तर पर कुछ चीजें बताती है। यह एक सटीक विज्ञान नहीं है, लेकिन यह आपके मूड और अपनी भावनाओं को समझने के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • एक अच्छा संकेत यह है कि क्या वह आपकी बात सुनने के लिए या आप से बात कर रहा है, खासकर अगर वह चुपचाप से बात कर रहे हैं इसका मतलब यह हो सकता है कि वह उनके शब्दों को उन दोनों के बीच अंतरंगता बनाना चाहता है और वह नहीं चाहता कि अन्य लोग उन्हें सुन सकें।
  • एक आदमी जो आपको बहुत छूता है वह भी कोई है जो शायद दिलचस्पी है। यह आपके कंधे को छूने जैसा हो सकता है, जब आप किसी वाहन से बाहर निकलते हैं, अपने हाथ पर अपना हाथ डालते हैं, ताकि आपको भीड़ के बीच में मार्गदर्शन मिल सके।
  • यदि वह आपके द्वारा किए गए कार्यों पर आपकी प्रतिक्रिया की जांच करता है, तो यह ब्याज का अच्छा संकेत है यह विशेष रूप से सच है अगर आपने कुछ अच्छा किया है। वह देखना चाहता है कि आपने जो कुछ किया है, उसके बारे में आप कैसा महसूस करते हैं।
  • सुनना ब्याज का निश्चित संकेत भी है। अगर वह आपसे बात करता है और उन चीजों को याद रखता है, जो आप कहते हैं, तो वह सुन लेता है, तो वह एक अच्छा मौका है जो वह वास्तव में आपके साथ रहना चाहता है।
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ
    6
    सामाजिक मीडिया में इश्कबाज पाठ संदेश, इंटरनेट, स्काइप आदि। वे एक ऐसे व्यक्ति के साथ इश्कबाज हैं जो आपको पसंद हैं। अब, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सोशल मीडिया में फ्लर्टिंग दूसरे व्यक्ति से है जो आप व्यक्तिगत रूप से कर रहे हैं, लेकिन यह आपकी रुचि को रखने और आपको याद रखने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
  • उसे आप के बारे में सोचने के बारे में एक पाठ भेजें जो आपने देखा। यह विशेष रूप से अच्छा है अगर यह एक छवि (विशेष रूप से एक अजीब छवि) है। उदाहरण के लिए, यदि आपने वास्तव में मोटी गिलहरी देखा है, तो आप एक तस्वीर ले सकते हैं और उसे उसे भेज सकते हैं ताकि उसे गिलहरी के बारे में याद दिला दी जाए जो उसके दोपहर के भोजन को चुरा लिया।
  • सबसे ऊपर, निम्न स्तर पर सोशल मीडिया इंटरैक्शन रखें टेक्स्ट मैसेज तेज़ी से न भेजें या पूरे दिन फेसबुक पर उससे बात करें। उसे कुछ संदेश भेजें जो दिखाते हैं कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं और फिर अपनी दैनिक गतिविधि जारी रखें। यह आपको दीर्घकालिक में अधिक आकर्षक बना देगा।
  • भाग 3
    अगले स्तर तक संबंध लेना

    आप के लिए गिरने वाला गाइ
    1
    उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं यदि दोनों छेड़खानी और डेटिंग कर रहे हैं और आपको लगता है कि वहाँ एक चिंगारी हो सकता है, सबसे अच्छा और सबसे परिपक्व बात आप कर सकते हैं उन्हें बताओ सबसे खराब जो हो सकता है कि आप उसी तरह महसूस नहीं करते, लेकिन कम से कम आपको पता चल जाएगा। आप यह भी जानते होंगे कि आप प्रयास करने के लिए पर्याप्त बहादुर थे। यह बहुत बड़ा है!
    • व्यक्ति से बात करें और सुनिश्चित करें कि वे अकेले हैं। आप सुनना नहीं चाहते हैं, खासकर अगर वह उसी तरह महसूस नहीं करता है, और आप उस पर उस तरह के दबाव को भी नहीं डालना चाहते हैं
    • कुछ कहो "मैं वास्तव में आपके साथ इन पिछले कुछ महीनों के लिए समय व्यतीत किया है और मुझे लगता है कि हमारे बीच में एक तरह का कनेक्शन बढ़ता है। मैं वास्तव में आपके साथ एक नियुक्ति करना चाहता हूं और देखें कि क्या चीजें वहां से प्रगति करें आप इसके बारे में कैसा महसूस करते हैं? "
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ
    2
    चीजें धीरे-धीरे लें यदि वह आपके सुझाव का अच्छी तरह जवाब देते हैं, तो आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप चीजों को शांत रखें रिश्ते के विभिन्न हिस्सों में भाग लेना रोमांचक हो सकता है, लेकिन इससे चीजें जल्द ही चल सकती हैं या बहुत भारी हो सकती हैं।
  • हालांकि पहली तारीख को सेक्स करने में कुछ भी गलत नहीं है (विशेषकर यदि आप थोड़ी देर के लिए एक-दूसरे को जानते हैं), तो थोड़ी देर प्रतीक्षा करने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है। सेक्स चीजों की जटिलताएं और खासकर यदि लड़का तुम्हारा दोस्त है, तो आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि रिश्ते उन दोनों को करना चाहिए, इससे पहले कि यह बहुत जटिल हो।
  • यह आपको यह भी विचार करने का अवसर देगा कि क्या आप वास्तव में उसके साथ रहना चाहते हैं। रिश्तों को शायद ही कभी समाप्त होता है जितना आप सोचते हैं कि वे समाप्त हो जाएंगे और आपको वास्तविकता के लिए अनुकूलन करना होगा। आपको यह भी विचार करना होगा कि क्या आप इस लड़के में रुचि रखते हैं क्योंकि आप केवल एक प्रेमी या विशेष रूप से चाहते हैं
  • आप के लिए पतन के लिए उस लड़के को पाने का शीर्षक चित्र 15
    3
    अपनी खुद की बातें करो उसे आकर्षित करने और उसे आकर्षित करने के लिए एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा अपने आप से कुछ करना है। अपने दोस्तों के साथ रात को बाहर रखें, जो अपने सहयोगियों को शामिल नहीं करते हैं और अपने आप को मज़ेदार काम करते हैं। इसके साथ आप यह दिखाएंगे कि आप जानते हैं कि एक अच्छा समय कैसा है और आप चिपचिपा नहीं हैं।
  • सब कुछ छोड़ने से बचें और जब भी वह आपसे पूछें आपको छोड़ने के लिए उपलब्ध होना चाहिए, लेकिन आपको जीवन भी होना चाहिए। उसे दिखाएं कि आप उसके साथ बाहर निकलने का आनंद लेते हैं, लेकिन आप अपने जीवन में अन्य चीजें हैं जो आप आनंद लेते हैं।
  • अपने आप से खुश रहना याद रखें ऐसी चीजें करें जो आप चाहें और नए अनुभवों की कोशिश करें जो लोग खुश हैं उन्हें दूसरों को आकर्षित करते हैं, क्योंकि वे उस खुशी का एक हिस्सा चाहते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि यदि आप खुश नहीं हैं, तो आपको खुशी का ख्याल रखना होगा, इसका मतलब है कि आपको एक ऐसा जीवन विकसित करना चाहिए जिसमें आप खुश हैं।
  • आप के लिए गिरने वाला गाइ
    4
    आपकी उम्मीदों को मॉडरेट करें बच्चे की बहुत अधिक अपेक्षाएं होने और संभावित संबंध होने से इसे खराब करने का एक निश्चित तरीका है। इस आदमी के साथ अपने सभी नियोजित भविष्य के साथ संबंध शुरू करना उसमें बहुत अधिक उम्मीदें पैदा करता है आपको डर लगता है, भविष्य के लिए अच्छा नहीं है।
  • उदाहरण के लिए, यदि दोनों ने सिर्फ अगले स्तर तक संबंध ले लिया है, तो आपको तुरंत शादी जैसी चीजों के बारे में सोचना नहीं चाहिए, एक साथ रहना या "मैं आपको प्यार करता हूं" कहने के लिए? थोड़ी देर रुको, हनीमून चरण खत्म होने तक (आमतौर पर तीन महीने के अंत में) वास्तव में गंभीर होने की कोशिश करने से पहले
  • इस संबंध में दिन के सपने में कुछ भी गलत नहीं है कि संबंध कितना दूर जा सकते हैं, लेकिन रिश्ते को उस रास्ते पर चलने के बिना मजबूर कर लेते हैं, क्योंकि इसे विकसित करना है, इसे नष्ट कर दिया जाएगा।
  • छवि के लिए जाओ वह लड़के को गिरने के लिए चरण 17
    5
    उसे दिखाएं कि आप इसकी प्रशंसा करते हैं लोगों को ध्यान देना चाहिए और दूसरों को यह दिखाने के लिए कि उनके प्रयास व्यर्थ नहीं हैं। जब आप दिखाते हैं कि आप इसकी सराहना करते हैं, तो आप इसमें दिलचस्पी बढ़ने की संभावना अधिक होगी।
  • उसे धन्यवाद जब वह प्रभावशाली या उपयोगी कुछ करता है उदाहरण के लिए, यदि वह हमेशा आपको अपनी कार में स्कूल ले जाता है, तो कुछ कुकीज़ सेंकना और उन्हें बताएं कि वे हमेशा समय पर होते हैं (आप भी मजाक बना सकते हैं और अगर आपको लगता है कि वह इसे अच्छी तरह से ले लेंगे तो अपने ड्राइवर का धन्यवाद करेंगे)।
  • उसे बताओ कि इसका क्या मतलब है आपको अपने अनन्त प्रेम को स्वीकार करने की ज़रूरत नहीं है, खासकर अगर आपको यह सुनिश्चित नहीं हो कि यह पारस्परिक है, लेकिन आप कुछ कह सकते हैं "यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है कि आपने मेरी गणित के होमवर्क के साथ मेरी मदद की।"
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को होने से डरो मत। यदि आप किसी और की तरह कार्य करते हैं, तो आप इसे पसंद नहीं करेंगे, भले ही आप सबसे अच्छे दोस्त हैं।
    • यदि कुछ आपके लिए नहीं है, तो कुछ नया करने की कोशिश करने से डरो मत।
    • इत्र का उपयोग करना एक महान आकर्षण हो सकता है कान के पीछे थोड़ा झूठ बोलो ध्यान रखें कि करीब से किसी को अपने इत्र की गंध होने की जरूरत है, और अधिक मोहक होगा।
    • अगर आप अपने दोस्त या किसी अन्य व्यक्ति से प्यार करते हैं, तो उसे दिखाएं कि आप उसके लिए एक अच्छा मैच है, उसे आपके साथ प्यार में पड़ना चाहिए।

    Video: अगर लड़की आपसे प्यार ना करती हो तो उससे हां कैसे करवाए ??

    चेतावनी

    Video: भाव खाने वाली लड़की को अपने प्यार में कैसे पागल करे , लड़की इग्नोर करे तो क्या करे ? 3 Tips For Boys

    • प्रौद्योगिकी के साथ सावधान रहें यदि वह आपके पाठ संदेश का जवाब देने में घंटे लेता है, तो वह शायद व्यस्त है, बात करने की तरह महसूस नहीं करता है, उसके संचार प्रदाता (टेलीफोन लाइन या इंटरनेट कनेक्शन) के साथ समस्या है या उससे संदेशों के मुकाबले व्यक्ति में बोलना पसंद करता है पाठ। अपने संदेशों के साथ जुनूनी मत बनो, यह आपको निराश या बस कष्टप्रद दिखाई देगा।
    • अपने दोस्तों के साथ इश्कबाज मत करो आप शायद सोचते हैं कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं, या इससे भी बदतर है, आप ईर्ष्यापूर्ण हो सकते हैं (यदि आप उसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो ध्यान रखें कि यह भी एक जोखिम भरा कदम है)
    • आप इसे पसंद नहीं कर सकते यदि यह मामला है, तो उसके पीछे नहीं रहें। यह सबसे अधिक संभावना चिढ़ है
    • अगर आपको यह पसंद नहीं है गपशप जैसी चीजें नहीं हैं, जो नहीं हैं (जैसे कह कर वह समलैंगिक है), जो आपकी प्रतिष्ठा से बहुत बुरी तरह से बोलती है
  • अपने आप को उस लड़के को प्रभावित करने के लिए मत बदलो जो आपको पसंद है। आपको उसे पसंद करना चाहिए जो आप हैं
  • अपने अच्छे के लिए अपने कपड़ों से ऐसी चीजें करने से उसे प्रभावित करने की कोशिश न करें जिससे आप अश्लील लगते हों यह सवाल में अपनी प्रतिष्ठा डाल सकता है
  • अपने दोस्तों के साथ इश्कबाज न करें, वह सोचेंगे कि वह आपकी दिलचस्पी नहीं लेता है और वह अन्य लड़कियों के साथ प्यार में गिर जाएगा।
  • एक नग्न दर्पण के सामने या थोड़ा कपड़े (और विशेषकर उन्हें इंटरनेट पर सामाजिक नेटवर्क पर प्रकाशित करें) बच्चों को आपके साथ प्यार में पड़ने के लिए यह एक बुरी चाल है. आप एक भेजना होगा बहुत, बहुत बुरा संदेश आपके व्यक्तित्व के बारे में
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com