ekterya.com

कैसे एक लड़का आप को और भी अधिक नोटिस बनाने के लिए

ठीक है, तो आप एक लड़का पसंद है, है ना? और आपको लगता है कि आप थोड़ा नोटिस करते हैं, लेकिन आप चाहते हैं कि मुझे आपको और भी अधिक ध्यान दें (और एक अलग तरीके से)। आप को और अधिक नोटिस करने के तरीके जानने के बारे में पढ़ते रहें।

चरणों

मेक अ ब्वॉय नोटिस आप यहां तक ​​कि अधिक चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने दोस्त बनें उस लड़के को अच्छी तरह से पहली छाप दें, जो कॉरिडोर में हैलो कहें, शायद उसके साथ कुछ बोलें। आपके बारे में अपने दिमाग में एक छोटा बुलबुला बनाएं
  • बनाओ एक ब्वॉय नोटिस आप यहां तक ​​कि अधिक चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    हमेशा इसका समर्थन करें कभी-कभी बच्चों को भ्रमित किया जा सकता है, और कभी-कभी वे उदास हो सकते हैं। अगर आप लड़के को उदास और अकेला पसंद करते हैं या अगर वह उदास दिखता है, तो उसके साथ जाओ और उससे पूछें "क्या तुम ठीक हो?" उसे पता चले कि अगर आप उससे बात करना चाहते हैं और वह आपके पर भरोसा कर सकता है तो आप उसके लिए हैं। याद "अपना स्थान दें" समय-समय पर अगर आप ध्यान दें कि आप अकेले रहना चाहते हैं इससे मुझे आपकी याद आती है और आप के बारे में सोचें।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक ब्वॉय नोटिस आप यहां तक ​​कि अधिक चरण 3
    3
    उसे कुछ छेड़खानी सुराग दे दो एक लड़के को आपको नोटिस करने के लिए, कभी-कभी आपको ऐसे तरीके से कार्य करना पड़ता है जो सावधानी से आपको बताता है कि आप और अधिक ध्यान देना चाहते हैं यदि आप देखते हैं कि वह आपको देख रहा है, तो उसके साथ नज़र से संपर्क करें और अपने मुंह से मुस्कुराहट बंद करो, 5 सेकंड के लिए आँख से संपर्क बनाए रखें, और फिर चारों ओर मोड़ो। यह आपके मुस्कुराहट के बारे में सोचकर बच्चे को छोड़ देगा।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक ब्वॉय नोटिस आप यहां तक ​​कि अधिक चरण 4
    4
    थोड़ा इश्कबाज लड़के लड़के हैं, और थोड़ा सा छेड़खानी चोट नहीं होगा। थोड़ा सा इश्कबाज़ी करने के लिए ठीक है, उस खूबसूरत लड़की के बारे में सोचना छोड़ दो, जिसने उसमें रुचि दिखाई है। वह एहसान और वॉयला वापस करने के लिए लौटेगा, वार्तालाप शुरू होगा।
  • बनाओ एक ब्वॉय नोटिस आप यहां तक ​​कि अधिक कदम 5 शीर्षक छवि

    Video: फोन हैंग करता है तो कर लो ये काम फिर कभी हैंग नहीं होगा




    5
    एक लड़के की तरह एक लड़के से बात करो लड़कियों को अपने दोस्तों से बात छोड़ दो! आम तौर पर, एक व्यक्ति को आप को नोटिस करने का एक तरीका अधिक बात कर रहा है "यह"। उसे अपने खेल के बारे में पूछें अगर वह एक खेल खेलता है, या एक नाटक अगर वह कला पसंद करता है, या जो भी उसका शौक है। लड़का खुश हो जाएगा और शायद थोड़ा सा शर्म आनी चाहिए, अगर वह शर्मीली है, जब आप अपने दिन के बारे में पूछें। शायद मैं आपसे कुछ भी पूछूंगा।
  • बनाओ एक ब्वॉय नोटिस आप यहां तक ​​कि अधिक चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    मुझे आप का पीछा करते हैं एक मित्र हमेशा वहां रहता है, लेकिन अगर आप मुझे नोटिस करना चाहते हैं "अधिक", तो आपको थोड़ी देर के लिए अनुपलब्ध होना होगा। धीरे से बातचीत में बाधा डालें और माफी मांगो, या किसी अन्य लड़के से बात करें। उसे आप के उस रहस्यमय पक्ष के बारे में सोचने दो।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक ब्वॉय नोटिस आप यहां तक ​​कि अधिक चरण 7
    7
    यदि आप सुंदर लड़कियों में से एक नहीं हैं, तो उसे पूछने की कोशिश करें कि वह एक लड़की में क्या तलाश रही है। अगर वह अपनी उपस्थिति कहता है, तो उससे पूछिए? और कहते हैं कि व्यक्तित्व उपस्थिति की तुलना में बेहतर है सुराग दे रही रहें
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक ब्वॉय नोटिस आप यहां तक ​​कि अधिक चरण 8
    8
    जब समय सही है, आगे झुकाएं और गाल या होंठ पर उसे चूमो और तेजी से चले जाओ, इससे उसे और अधिक करना पड़ेगा!
  • युक्तियाँ

    Video: शादी के बाद लड़की ने बदला अपना बयांन, लड़का पहुंचा न्यायलय...

    • अपने आप को रहो हमेशा। अगर वह आपको इसके लिए पसंद नहीं करता है, "यह" एक समस्या है
    • इसे किसी चीज़ के बारे में सोचो, ताकि वह आपको बेहतर याद दिलाए।
    • अगर वह नहीं कहा तो पूछें मत! उसके बारे में भूल जाओ और दूसरे लड़के को ढूंढें आप उसे ईर्ष्या कर सकते हैं या उसे हमेशा के लिए भूल सकते हैं
    • उसे अपने फोन नंबर के लिए पूछें, ताकि आप उसे संदेश भेज सकें।
    • यदि आप इसे पसंद करते समय डेटिंग शुरू करते हैं, तो आशा मत खोना अपना सिर रखो और अपना दोस्त बनो। उसे याद दिलाना क्योंकि आप और वह बहुत अच्छे जोड़े हैं
    • अगर वह उस प्रकार का है जो केवल अपनी उपस्थिति की वजह से लड़कियों को पसंद करती है ... उसे उड़ने के लिए भेजो! एक लड़का ढूंढो जो गहरा है!

    चेतावनी

    • बहुत ही स्त्री की कार्रवाई मत करो एक लड़का बनने की कोशिश मत करो! लड़कियां लड़कों की तरह हैं लेकिन सभी के बारे में भयभीत नहीं हो। यह आपको बताता है कि आप जोखिमों को पसंद नहीं करते हैं और लोगों को जोखिमों से प्यार है। (ध्यान दें: यह सभी लड़कों पर लागू नहीं होता है)।
    • किसी और की तरह कार्य न करें यह हमेशा के लिए नहीं होगा और बाद में आपको लगता है कि आप झूठे हैं।
    • अन्य लड़कियों के बारे में कठोर मत बनो और उनके बारे में बुरा बोलें। लड़का इसे ईर्ष्या के रूप में देखेंगे।
    • एक पाठ भेजते वक्त सावधान रहें बाहर बेकार और 20 संदेश एक दिन मत भेजें। एक "नमस्ते, आप कैसी हैं?" यह पर्याप्त होगा बातचीत को स्वाभाविक रूप से खत्म करने दें, और इसे लागू करने की कोशिश न करें आप गुस्से और उत्पीड़न हो जाएगा।
    • यह न दिखाएं कि वह आपको परेशान करता है अगर वह अन्य लड़कियों के बारे में बात करता है यह आपको दिखाता है कि आप वहां हैं लेकिन आप इसके बिना ठीक हैं।
    • यह पता न करें कि यह क्या करता है और जब तक आप हमेशा इसे करने की कोशिश नहीं करते तब तक ऐसा करना शुरू न करें - ऐसा कभी कुछ न करें जो आप एक लड़के को प्रभावित करने के लिए कभी नहीं करेंगे विशेष रूप से कुछ जोखिम भरा है
    • यदि आप किसी से डेटिंग कर रहे हैं, तो दूसरी लड़की के साथ आक्रामक रुख के साथ मत जाओ। यह तुम्हारी गलती नहीं है, आप इसे नियंत्रित नहीं कर सकते कि आप कौन पसंद करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com