ekterya.com

कैसे एक आदमी अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए

क्या आप उस व्यक्ति से प्यार करते हैं जो उसकी शादी से नाखुश है? क्या आप जानते हैं आप एक दूसरे के लिए एकदम सही हैं, दूसरी औरत के प्रति अपनी वचनबद्धता के अलावा हैं, तो आप यह समझना चाहिए कि यह बहुत संभावना नहीं है कि एक दिन वह अपनी पत्नी को छोड़ करने का फैसला करता है, लेकिन यहाँ कुछ सुझाव आप सबसे अच्छा निर्णय लेने में मदद करने के लिए कर रहे हैं। याद रखें कि आप अपने साथी को छोड़ने के लिए एक आदमी के लिए मजबूर नहीं कर सकते हैं लेकिन लोगों को बदल सकते हैं और शादी के लिए कारणों जल्दबाजी साबित हुई है, वह अपने ही निर्णय लेना चाहिए। कभी-कभी स्वास्थ्यप्रद बात यह है कि वह प्रतिबद्धता को प्रभावी ढंग से तोड़ने के लिए होगा ताकि दोनों लोग अपने जीवन के साथ जारी रख सकें।

चरणों

छवि एक शीर्षक से प्राप्त करें, उसकी पत्नी को छोड़ो चरण 1
1
उसके साथ यौन संबंध नहीं है। एक आदमी जो अपनी पत्नी के साथ किसी और के साथ सेक्स करने के लिए धोखा देती है, केवल शारीरिक कारणों के लिए ऐसा करता है वह वास्तव में अपनी पत्नी को छोड़ना नहीं चाहता, या किसी और के साथ अपने अंतरंगता को साझा करने का निर्णय करने से पहले उसने ऐसा किया होता। यदि आप पहले से ही उसके साथ यौन संबंध रखते हैं, तो उसे रोकने के लिए कहें क्योंकि आप उस व्यक्ति के साथ नहीं हो सकते जो बेईमान है।
  • छवि एक शीर्षक से प्राप्त करें, उसकी पत्नी को छोड़ दें चरण 2
    2
    अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए उसे मनाने की कोशिश न करें लंबे समय तक एक जोड़-तोड़ रवैया कभी काम नहीं करता। आपको अपने कार्यों को अपने दम पर हल करना होगा, क्योंकि यदि आप अपने द्वारा संचालित निर्णय लेते हैं, तो आप बाद में परेशान हो सकते हैं।
  • छवि एक आदमी को छोड़ो उसकी पत्नी छोड़ो कदम 3
    3

    Video: पत्नी को जंक्शन छोड़ने आया पति ट्रेन से कटा, व्हाट्सएप से मिली मौत की खबर

    अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए एक परिचय के रूप में प्रस्तुत करें उसके साथ बिस्तर में रहने से सहमत नहीं होने पर, आप उसे दिखाएंगे कि आप अपने जीवन में एकमात्र महिला बनना चाहते हैं और सही व्यक्ति के साथ विवाह में विश्वास करते हैं। अपनी स्वयं की गतिविधियां और रुचियां रखें थोड़ी किस्मत के साथ, उनके कुछ स्वाद सम्मिलित होंगे, और वे साथ में गतिविधियों को पूरा करने में सक्षम होंगे कि वह अपनी पत्नी के साथ साझा नहीं करेगा।
  • छवि एक शीर्षक से प्राप्त करें, उसकी पत्नी को छोड़ो चरण 4
    4
    पता करें कि शादी में रहने के क्या फायदे हैं। यहां तक ​​कि अगर आप अपने साथी से नाखुश हैं, तो रिश्ते को तोड़ने के लिए अन्य कारण हो सकते हैं। यह अपने बच्चों को, या अपनी पत्नी के साथ संपर्क खोने के डर हो सकता है एक जुदाई समझौते जिसमें उन्होंने अपने मासिक आय और संपत्ति का आधा देना चाहिए की आवश्यकता है, एक परिवार द्वारा प्रदान की भावनात्मक समर्थन देने के लिए, स्पर्श खो नहीं चाहते आम शादी में दोस्तों के साथ, अपनी पत्नी से बातचीत करने या प्राप्त करने का मौका या एक होने की प्रतिष्ठा भी "परिवार का आदमी"। उन चीजों के साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश में अपना समय बर्बाद मत करो। अपने परिवार के रिश्तों के लिए एक विकल्प बनने की कोशिश न करें, या दिखाएं कि आप "बेहतर पत्नी" हो सकते हैं आपको क्या करना चाहिए अन्य सभी विकल्पों पर ध्यान केंद्रित करना यह दर्शाता है कि आपके साथ एक नए रिश्ते के सकारात्मक पहलुओं को कुछ चीजों की भरपाई होगी जिन्हें आपको देना चाहिए
  • छवि एक मैन टू द ऐन मैन टू रिलीज उसकी पत्नी चरण 5
    5
    पता करें कि आपकी पत्नी गलत क्या कर रही है उथले रिश्तों में कुछ आम है कि विवाह के साथ पत्नी पति को अपनी मर्दानगी के लिए एक स्थान दे रही है। आप इसके बारे में किताबें पढ़ने जानना चाहते हैं कि स्त्री पक्ष दिखाने के लिए और वापस मर्दाना महसूस करने के लिए स्वतंत्रता देने के लिए कैसे कर सकते हैं। अपने मर्दाना गुणों की प्रशंसा करते हुए और उन्हें अपने व्यक्तित्व पर कार्य करने के रूप में एक महिला आपको एक नए रिश्ते को शुरू करने के बारे में आत्मविश्वास महसूस करने में मदद करेगी। पत्नियों आदेश दे अपने ही बच्चों पर निपटने के लिए, लागू करने के लिए सभी निर्णयों अंत "घर ​​के आदमी" बनने, शादी के सभी जिम्मेदारियों को ग्रहण करने के लिए शुरू। यह लिंग भेदभाव के साथ क्या करना है, और विश्वास है कि आदमी भेजना चाहिए, लेकिन उनके व्यक्तित्व का विकास करने के लिए एक जगह है-देना नहीं है। यही कारण है कि आप क्या करना है क्या करना है: एक नियंत्रित पत्नी के साथ एक आदमी को दूसरे तरीकों से उसकी मर्दानगी की पुष्टि करना चाहता है, और सेक्स के माध्यम से नहीं होना चाहिए। आप को और अधिक आकर्षित प्रदान कर रहा है के लिए स्नेह, सम्मान और स्वतंत्रता के सभी मनोवैज्ञानिक तंत्र तो आप सुरक्षित रूप से खुद को फिर से व्यक्त कर सकते हैं कैसा लग रहा होगा।
  • छवि एक मैन टू द ऐन मैन टू दी विथ विफेस चरण 6
    6
    इसका मतलब है कि एक व्यक्ति के रूप में अच्छी तरह से उसे जानने के लिए बहुत धीरज रखने वाला मित्रों की शुरुआत करना शुरू करें और अपने जीवन के बारे में पता करें: याद रखें कि अब तक अपनी पत्नी के साथ संबंधों को ज्ञात किया गया है जो सभी वर्षों के लिए गहरा हो सकता है। उन्हें आपके लिए शारीरिक आकर्षण से ज्यादा महसूस करना आवश्यक है: एक भावनात्मक बंधन होना चाहिए, जिससे आप अपने सपनों, आशाओं और भय को साझा कर सकते हैं। यह भी काम करता है ताकि आप अपने व्यक्तित्व के अधिक पहलुओं को जान सकें, यह समझ लें कि आपके भाग के बारे में कुछ काम करने के संबंध में योगदान नहीं है, और तय करें कि क्या आप वास्तव में एक रिश्ते में जारी रखना चाहते हैं कि आपको बहुत सुरक्षित होना चाहिए।
  • छवि एक शीर्षक से प्राप्त करें, उसकी पत्नी को छोड़ दें चरण 7



    7

    Video: यौन सम्बन्ध के लिए बीवी को कैसे राजी करे - Ke Liye Biwi Ko Kaise Raji Kare - Health Tips

    अन्य पुरुषों के साथ डेटिंग रखना हालांकि दोनों के बीच कोई औपचारिक संबंध नहीं है, आप अन्य लोगों से डेटिंग जारी रख सकते हैं, और आप उन्हें आकर्षित करने के लिए आपत्तियों में कमी नहीं करेंगे। हालांकि, इस रणनीति का उपयोग उसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए नहीं करें
  • छवि एक मैन टू द ऐन मैन टू रिलीज उसकी पत्नी चरण 8
    8
    खुद को बहुत चिंतित नहीं दिखाओ कॉल, या टेक्स्ट संदेश के साथ संपर्कों को आरंभ न करें वह अपने दम पर अपने पास आना चाहिए। यदि आप अपने आप को आकर्षित नहीं करते हैं, तो आप उसे प्यार करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते हो सकता है कि आप उसे थोड़ी देर के लिए पालन करने का प्रबंधन कर सकें, उन्हें उन चीज़ों की पेशकश करें जो वह स्वार्थी तरीके से स्वीकार करेंगे, लेकिन अंत में रिश्ते टूट जाएंगे जैसा कि उनकी पत्नी के साथ हुआ है।
  • छवि एक शीर्षक से प्राप्त करें, उसकी पत्नी को छोड़ दें चरण 9
    9
    आपको अपनी पत्नी के प्रति ईर्ष्या या नाराज़ महसूस नहीं करना चाहिए रिश्ते की समस्याओं उसकी नहीं हैं, इसलिए आपको सहानुभूति होनी चाहिए क्योंकि वह उस आदमी के रूप में फंस गई है जिसे आप पसंद करते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक आदमी को उसकी पत्नी को छोड़ दें चरण 10
    10
    अपने चिकित्सक या अपने विवाह परामर्शदाता बनें मत यदि आप उसे अपने रिश्ते में बाधाओं की प्रक्रिया में मदद करते हैं, या अंत में अपनी पत्नी को छोड़ दें, तो वह आपको एक नया रोमांस शुरू करने के लिए आदर्श उम्मीदवार के रूप में नहीं देख पाएगा।
  • छवि एक शीर्षक से प्राप्त करें, उसकी पत्नी को छोड़ो चरण 11
    11
    सीधे पत्नी का सामना न करें उसे अपने पति के बीच के रिश्ते के बारे में बताकर आप केवल उसे नुकसान पहुंचाएंगे और आपसे नाराज करेंगे। उसे पता चल जाएगा कि वह अपनी पत्नी को स्थिति को कैसे उजागर कर सकता है अगर वह उसे अपने दम पर छोड़ने का फैसला करता है अपने साथी को ट्रैक पर बेनामी संकेत भेजने के लिए या तो काम नहीं करेगा। अगर वह छिपे हुए रिश्ते को खोज लेता है, तो वह उसे द्विपदीय चिकित्सा में जाने के लिए मना कर सकती है और संभवत: मेलबैक कर सकती है।
  • युक्तियाँ

    Video: स्त्री वशीकरण मंत्र और टोटका सिर्फ 1 दिन में ही दिखेगा असर | किसी भी लड़की पर करे वशीकरण टोटका

    • अपनी पत्नी के समान बनने की गलती मत बनो: एक महिला जो उसे दबाव डालती है, उसे डूब जाती है या उसके सामने सब कुछ देता है।
    • उनके व्यक्तित्व अंतरिक्ष हासिल करने के लिए याद रखें, यह वह है जो आप पाते हैं और आप परवाह भरना होगा है, कि आप अपने आप दूर से देख सकते हैं और आप के प्रति उनके मर्दाना और बहादुर व्यवहार प्रशंसा कर सकते हैं।
    • उन्हें कारण बताकर उसे मदद न करें कि वह अपने आप को स्पष्ट नहीं कर सकता।
    • अगर वे सचमुच आत्मा-साथी हैं, तो सब कुछ स्वाभाविक रूप से होगा, इसलिए आपको बेकार की योजनाओं और प्रयासों के साथ खुद को तनाव नहीं करना चाहिए।
    • भरोसा है कि ब्रह्मांड के तरीकों से जिस तरह से काम करने की उम्मीद की जाती है, वह काम करेगा।

    चेतावनी

    • यदि आप अपने विवाह को खत्म करने का फैसला करते हैं, तो आपको समझना चाहिए कि आपकी पत्नी के पास अभी भी आपके जीवन में एक महत्वपूर्ण स्थान होगा। न केवल वह अपने बच्चों की मां होगी, लेकिन वह एक ऐसी अवधि का साथी होगी जो पहले से ही दूर हो गई है, लेकिन महत्वपूर्ण है, और हमेशा उसके दिल में एक स्थान पर रहेगी।
    • यदि शादी समाप्त हो जाती है, तो यह उस आदमी की पत्नी के लिए बहुत दर्द हो सकता है जिसे आप प्यार करते हैं, और खासकर अपने बच्चों के लिए। इस बारे में सोचें कि क्या आप इसके बारे में दोषी महसूस करेंगे, और यदि आप यह सहन कर सकते हैं कि इस आदमी के बच्चे आपके लिए इतने महत्वपूर्ण हैं तो आप हमेशा असंतुष्ट होने के लिए हमेशा से देखेंगे।
    • एक और परिणाम संबंध आप चाहते हैं शुरू करने में सफल होते हैं तो यह है कि अपनी प्रतिष्ठा जो लोग सामाजिक दायरे और गोलमाल की परिस्थितियों पर निर्भर करता है अक्सर प्रभावित हो जाएगा है। अफवाह उनकी शादी समाप्त हो गया फैलता से पहले दोनों के बीच प्रेम संबंध था, आप अफवाहें सहना होगा, भौहें, नकारात्मक निर्णय और कई हानिकारक भाव धीरे-धीरे समय बीतता जाता है के रूप में संघर्ष उठाया। 
    • आपको उसके लिए ब्रेक के परिणामों को भी ध्यान में रखना चाहिए। वह अभिभूत महसूस कर सकता है, अपने नए आर्थिक और भावनात्मक स्थिति में समायोजन करके, अपने परिवार से सामना कर और आलोचना के संपर्क में जोर दिया। आपको अपने सभी समर्थन देना चाहिए ताकि आपको अपने दीर्घकालिक निर्णय पर पछतावा न पड़े, हालांकि यह सामान्य है कि पहले हफ्तों में आपको संदेह है
    • इस बारे में सोचें कि क्या वह सचमुच वफादार है: कुछ समय बाद उसकी पत्नी को धोखा दिया जा सकता है।
    • अगर पत्नी को लगता है कि रिश्ते खत्म नहीं होनी चाहिए, तो वह उसे वापस लेने की बेताब कोशिश कर सकती है, उस पर बदला लेने के लिए या दोनों। आपको इसके लिए भावनात्मक रूप से तैयार होना चाहिए।
    • आप कुछ समय बाद अपना मन बदल सकते हैं, या शादी के सलाहकार के साथ सत्र में जा सकते हैं जो कभी-कभी तलाक समझौते में शामिल होता है यदि आप तलाक को रद्द करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको अपना निर्णय स्वीकार करने के लिए तैयार रहना चाहिए।
    • वह मूडी, अलग हो सकता है और आप से दूर हो सकता है, खासकर जब गोलमाल की प्रक्रिया के लिए समय निकालते हैं। आपको बुरा नहीं लगना चाहिए, लेकिन जब आप दृष्टिकोण का निर्णय लेते हैं, तो सहायता करने और प्राप्त करने के लिए तलाश में रहें।
    • अपने आप से पूछें कि क्या आप वास्तव में एक विवाहित पुरुष के साथ होना चाहते हैं दरअसल, एक व्यक्ति में एक से अधिक आत्मा दोस्त हो सकते हैं, और वहाँ कई एकल पुरुष हैं जो आपको खुश कर सकते हैं। यह भी हो सकता है कि यह संबंधों के मना स्वभाव है कि तुम क्या करने के लिए अपील की, और कहा कि देखने के बाद तलाक दे दिया पता चलता है कि बहुत खतरनाक है (मनोवैज्ञानिक आघात करने के लिए एक प्रतिगमन कि इच्छा उत्तेजित होगा क्या पहुंच से बाहर है हो सकता है) उसके लिए आपका प्यार रहस्यमय तरीके से गायब हो गया है सुनिश्चित करें कि आप अपनी भावनाओं को हानि पहुंचाने से पहले अपनी भावनाओं को रख दें।
    • इस प्रक्रिया में आप उसके साथ बहुत गहरे स्तर पर प्रभावित कर सकते हैं, लेकिन इसमें कोई गारंटी नहीं है कि वे एक साथ खत्म हो जाएंगे। यदि वह अपना विवाह बनाए रखने का फैसला करता है और आप के साथ संबंध समाप्त करने के लिए दूर जाने के लिए तैयार रहना चाहिए।
    • अधिकांश तलाक पत्नी द्वारा शुरू किए जाते हैं, मनुष्य द्वारा नहीं। आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि उसके लिए उसे छोड़ने का फैसला करना बहुत कठिन है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक बंधनों की पेशकश करें, जिनके लिए वह निरंतर वापसी करना चाहता है
    • अपने जीवन में अन्य रुचियां, गतिविधियों और मित्रों को रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com