ekterya.com

कैसे एक आदमी तुम्हें पीछा करने के लिए

एक आदमी को आप का पीछा करना बहुत संभव है आप के लिए, यह दूसरी तरफ के बजाय है, चाहे आप उस आदमी का पीछा करते हुए थक गए हो जिसे आप प्यार करते हैं या सिर्फ आपको प्यार में गिरने के साथ मिलना चाहते हैं। एक बड़ा मौका है कि एक आदमी को दिलचस्पी होगी अगर आप उसे पीछा करना बंद कर दें, इसके अलावा उसे आप और भी बहुत कुछ करना चाहिए। इस अनुच्छेद को पढ़ें यदि आप जानना चाहते हैं कि एक आदमी को आप का पीछा कैसे करना है

चरणों

भाग 1
आपका ध्यान कैप्चर करें

छवि शीर्षक से एक आदमी से चेस आप चरण 1
1
उसे देखकर आप को पकड़ो और उसकी तरफ से चलना। बेशक, आप एक ऐसे व्यक्ति से संपर्क कर सकते हैं जो आपको देखता है और बातचीत शुरू करता है। आपसे बात करना पसंद कर सकते हैं और आप के साथ प्यार में पड़ना बहुत अधिक है या उस खूबसूरत औरत के लिए आप बहुत अधिक रूचि रखते हैं, जिसने चलना देखा है और आपसे मिलना चाहता है। अपने टकटकी को आप पर आराम दें और आपसे संपर्क करने की प्रतीक्षा करें। उसे अगली बार आना चाहिए अगर आपको पता है कि आप उसे देखेंगे।
  • बेशक, यदि आप वास्तव में उसके करीब पहुंचना चाहते हैं, तो वह आपकी दिलचस्पी लेगा और सोचेंगे कि यह पुनर्जन्म हो रहा है। यदि आपकी शैली नहीं है तो आपको बहुत संवेदनशील नहीं होना चाहिए
  • छवि शीर्षक से एक व्यक्ति से चेस आप चरण 2
    2
    अपनी खुद की एक जीवन है लड़कों का मानना ​​है कि एक औरत की तुलना में कहीं ज्यादा कामुक नहीं है, जो कि उसके जीवन का है। एक सार्थक और संतोषजनक जीवन जिसमें आप अपने पेशेवर कैरियर या जुनून को समर्पित करते हैं और कुछ शौक या रुचियां रखते हैं, आपको एक व्यक्ति को जानना चाहिए अगर वह देखता है कि बहुत सारे विषय हैं जो आपको रुचि रखते हैं तो यह लड़के को बहुत ज्यादा खुश कर देगा, चाहे आप एक लेखक बनना चाहते हैं या आप वास्तव में पेंटिंग पसंद करते हैं आप इतनी दिलचस्पी नहीं लेंगे कि अगर आप सब टीवी देखते हैं और आपको कॉल करने के लिए इंतजार करते हैं।
  • कई रोचक गतिविधियों को करने से आपको और अधिक दिलचस्प व्यक्ति और जानना चाहिए।
  • कम संभावना है कि एक लड़का आपका अनुसरण करेगा यदि वह जानता है कि आप बेरोजगार हैं क्योंकि आप कुछ भी नहीं करते। यह इसलिए है क्योंकि उन्हें हमेशा पता चल जाएगा कि वह आपको कहां ढूँढ सकता है: घर पर।
  • छवि शीर्षक से एक व्यक्ति से चेस आप चरण 3
    3
    अपने विश्वास के साथ उसे आश्चर्य कीजिए. लड़कियां उन लड़कियों से भयभीत होती हैं जिनके पास बहुत आत्मविश्वास होता है, लेकिन वे भी उन्हें बहुत आकर्षित करते हैं। उसे देखने दो कि आप क्या कर रहे हैं और आप को दुनिया की क्या पेशकश करना है। ध्यान रखें कि व्यक्तिगत अनुमोदन एक असुरक्षित व्यक्ति होने के बजाय, अंदर से अंदर से आता है, जो हमेशा खुद को अनुमोदन प्राप्त करने के लिए लड़के की शिकायत करता है या दिखता है। अगर आप उस से खुश हैं तो वह लड़का आपके साथ खुश होगा, क्योंकि उसे पता होगा कि वह आपकी कंपनी का आनंद ले सकता है, आपको हमेशा एक अनुमोदन देने का प्रयास करने के बजाय।
  • बेशक, सभी लोग अधिक सुरक्षित होने का प्रयास कर सकते हैं। इस बीच, आप जो प्यार करते हैं, एक खुली शरीर की भाषा और अच्छे आसन के साथ अधिक समय बिताना शुरू कर सकते हैं, और परेशान करने वाली विशेषताओं से निपटना जो आपको अपने बारे में पसंद नहीं है
  • छवि शीर्षक से एक आदमी से चेस आप चरण 4
    4
    उसके साथ इश्कबाज. यदि आप चाहते हैं कि मुझे आपका पीछा करना है तो आपको इश्कबाज करना होगा आपको आँख से संपर्क करना है, अपने बालों के साथ खेलना है, थोड़ा मजाक करना और यहां तक ​​कि मुंह बनाना और उनका ध्यान पाने के लिए थोड़ा सा स्त्री है। आप हाथ पर खेलने के लिए उसे छू सकते हैं, उसे थोड़ा मुस्कुराहट दें, जब भी कोई अजीब बात नहीं है, और जब वे साथ होते हैं तो चंचल और मजेदार हो। यह माना जाता है कि छेड़खानी करने के कारण आपकी दिलचस्पी आग लगना चाहिए और आपको एक परीक्षा देनी चाहिए कि वह क्या होगा अगर वे एक साथ थे। छेड़खानी प्रकाश, मज़ा और रोमांचक बनाओ
  • एक बहुत मजबूत दृष्टिकोण नहीं है वह थोड़ा छेड़ता है और फिर उत्तेजित होता है उसे आप के लिए प्रयास करते हैं।
  • छवि एक शीर्षक से प्राप्त करें, आपको चरण 5

    Video: How to Make a Man Miss You

    5
    कामुक रहें खोजें आपके लिए कामुक है और उस पथ का अनुसरण करें अपने बालों और नाखूनों को ठीक करें यदि यह आपके लिए कामुक हो। होंठ मलम लागू करें और अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान आओ, यदि आपके पास एक प्राकृतिक दृश्य होने पर आपके लिए कामुक हो। आप कामुक या चापलूसी वाले कपड़े पहन सकते हैं जो आपको उत्कृष्ट महसूस करते हैं। जो आपको आत्मविश्वास महसूस करता है और आपको यह महसूस करता है कि आप अपने स्वरूप का ध्यान रखते हैं यदि आप चाहते हैं कि कोई व्यक्ति आपका अनुसरण करे, तो आपको थोड़ा प्रयास करना होगा।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको ऐसा कुछ करना चाहिए जो आपको लगता है असामान्य है। आप चाहते हैं कि मैं आपका पालन करें, और मेक-अप के जूते के साथ और असुविधाजनक छिटपुट ऊँची एड़ी के जूते के जूते के साथ आप का कोई संस्करण न बनाएं।
  • छवि शीर्षक से एक आदमी से चेस आप चरण 6
    6
    मुझे देखने दो कि आप अन्य पुरुषों का ध्यान खींच रहे हैं। अन्य लोगों के साथ बाहर जाने के बारे में बहुत कुछ मत बोलो - जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, वह देखेंगे कि आप अपने ध्यान का अनुसरण करने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। इसके बजाय, मुझे आपसे अन्य बच्चों से बात करने और अपने आप से बताने दो। बहुत मुश्किल हँसो मत करो, उन्हें बहुत अधिक स्पर्श न करें या अपने आप को देखें जैसे कि आप उस लड़के को ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे। यह स्वाभाविक रूप से होना चाहिए अन्य बच्चों के साथ जुड़ें और उन में दिलचस्पी ले, चाहे आप किसी दूसरे लड़के के साथ चले जाएं या आप के साथ चले जाएं या सिर्फ एक प्लेटोनिक दोस्त इस तरह, जिस लड़के को आप पसंद करते हैं, वह ईर्ष्यापूर्ण महसूस करेंगे।
  • यद्यपि यह बहुत ही मूर्खतापूर्ण है, यह सच है कि आप में दिलचस्पी रखने वाले अन्य लोग आपको अधिक आकर्षक व्यक्ति बना देंगे वह लड़का आपसे बहुत अधिक चाहता है यदि वह जानता है कि अन्य लोग आपको चाहते हैं
  • हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप इसे इसके साथ ज़्यादा नहीं करते हैं जिस लड़के को आप पसंद करेंगे वो सोचेंगे कि आप बहुत इश्कबाज हैं या आपको परवाह नहीं है कि क्या वह आपको हमेशा अन्य लोगों के साथ देखता है।
  • भाग 2
    उसे हुक रखो

    छवि शीर्षक से एक व्यक्ति से चेस आप चरण 7
    1
    हमेशा उपलब्ध न हो यही कारण है कि लड़का विश्वास करने के लिए आप अपने जीवन में रोमांचक कुछ भी नहीं के अलावा उसके साथ बाहर जाना है, तो आप फोन जैसे ही आप कहा जाता है या यदि आप उसे साथ डेट पर आ भले ही आप उसे पहले से कुछ ही घंटों के पूछने का जवाब है कि शुरू हो जाएगा। एक आदमी महसूस करने के लिए आप अपने जीवन में कई गतिविधियों है और यह अगर आप आप का पालन करना चाहते को देखने के लिए बहुत मुश्किल है कि है। हम निश्चित रूप से सोचने के लिए आप ऐसा उसके साथ बाहर जाना या कभी नहीं ऊब व्यस्त हो नहीं करना चाहती है, लेकिन व्यस्त होने और और उपलब्ध होने ताकि आप देख आप आप में रुचि रहने के बीच एक संतुलन है करने के लिए प्रबंधन करता है।
    • यदि आप कॉल करते हैं तो पहली अंगूठी पर जवाब न दें। इसके अलावा, कॉल वापस करने से पहले कुछ घंटों का समय दें।
    • पाठ संदेश के साथ ऐसा ही होता है यदि आप पाठ संदेश भेजते हैं, तो जब तक कि मामले की आवश्यकता नहीं है, तब तक आपको कुछ समय देना होगा।



  • छवि शीर्षक से एक आदमी से चेस आप चरण 8
    2

    Video: Naksha | Hindi Full Movie | Sunny Deol Full Movies | Vivek Oberoi | Latest Bollywood Movies

    थोड़ा शरारती हो. उसे डर मत कहो जब आप मूड में होते हैं जब आप अलग हो जाते हैं और जब आप एक रिश्ते की स्थापना करते हैं और कई बार सो जाते हैं आपको उसे एक दिन काम पर फोन करना चाहिए और उसे बताएं कि आपने उनसे क्या काम करने के बारे में सोचा है। इससे आपको जब तक मैं छू जाऊं, तब तक आपको तमन्ना होती रहेगी। उपयुक्त समय पर मामूली रूप से करो और आप इसे अपने हाथ की हथेली में करेंगे।
  • पल को अच्छी तरह से चुनें आपको उसे नहीं बताना चाहिए कि अगर आप नौकरी की साक्षात्कार में प्रवेश कर रहे हैं या यदि वह अपनी दादी के साथ दिन बिताने के बारे में है तो आप उसके साथ खेलना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक आदमी से चेस आप चरण 9
    3
    समय-समय पर दयालुता के साथ उसे आश्चर्यचकित करें बेशक, कठिन होना बहुत मजेदार है, लेकिन अगर आप बहुत ज्यादा करते हैं, तो वह सोचने लगेगा कि आप क्या हैं मिलना बहुत मुश्किल है आपको वापस जाना होगा और थोड़ा देना होगा, जिससे आपको पता चल जाएगा कि आप रुचि रखते हैं। अपने जन्मदिन पर होममेड भोजन तैयार करें, उसे बधाई देने के लिए उसे बुलाओ या अपनी पसंदीदा टीम से गेम में दो टिकट प्राप्त करें। उसे रुचि रखने के लिए कुछ अच्छा करो और फिर से वापस फिर से। वह तुम्हें लेने के लिए शुरू हो जाएगा यदि आप हमेशा घर का भोजन तैयार करते हैं
  • अपने आप को मुश्किल बनाने और समय-समय पर देने के बीच संतुलन पाएं। आप हमेशा एक ही तरीके से या दूसरे को काम नहीं कर सकते
  • छवि शीर्षक से एक आदमी से चेस आप चरण 10
    4
    सब कुछ तुरंत बताओ मत दूसरा आप उससे मिलने, आप कहते हैं कि तुम पांच बहनों है, तो आप एक अभिनेत्री होने का सपना है और आप अपने माँ के साथ एक जटिल रिश्ता है, वह महसूस होगा यदि आप अपने परतों के बीच में पूछताछ और करने के लिए वास्तव में क्या आप जानते हैं पाने के लिए तनाव की जरूरत नहीं है कि। इसके बजाय, आप को जानने के लिए प्रयास करें कुछ आप के लिए दिलचस्प और अनूठा कहो जब वे पहली बार कर रहे हैं और अगले प्रस्थान में आप से अन्य दुर्लभ जानकारी देता है। उसे आपसे मिलने के लिए कड़ी मेहनत करें। यदि वह सोचता है कि आप अपने आप को बेनकाब करते हैं, तो वह थोड़ी परेशान नहीं करेगा।
  • पुरुष इसे प्यार करते हैं जब उन्हें लगता है कि महिलाओं को उनके जीवन के पहलुओं के बारे में साझा करने के लिए अधिक आरक्षित या कम खुले हैं इस तरह, उन्हें लगता है कि उन्होंने एक पुरस्कार जीता है।
  • छवि शीर्षक से एक आदमी से चेस आप चरण 11

    Video: 3 मिनट में टेंशन ख़त्म Overcome Tension, Stess & Depression in 3 Minutes

    5
    उसके साथ इतनी बातचीत न करें, वह आपके साथ नहीं करता है। यह वह व्यक्ति हो, जो आपको सबसे अधिक बार सबसे पहले कॉल करता है नमस्ते कहने के लिए मुझे आपको एक पाठ संदेश भेजना है I जब तक मैं एक मजेदार पार्टी का सुझाव न दें जिस पर आपको जाना चाहिए। यद्यपि आपको हमेशा ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, आपको अधिक पहल करने की अपेक्षा करनी चाहिए और ऐसा लगता है कि आप व्यस्त हैं या इससे अधिक चिंता करने की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण मुद्दे हैं कि आप कॉल करेंगे या नहीं। बेशक, आप उसके साथ संवाद कर सकते हैं या आप दोनों के लिए एक महान सैर सुझा सकते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आपके कोर्ट पर बॉल की जमीन फिर से होगी
  • किसी ने भी नहीं कहा कि ये रणनीति रोगी लोगों के लिए थी यह आप के लिए बहुत मुश्किल होगा यदि आप व्यक्ति के प्रकार जो जब आप बल्कि दिशा आप ले जाना चाहते करने के लिए और स्थिति का ख्याल सीधा संबंध काफ़ी होगा आप के साथ संवाद करने के लिए एक पुरुष की उम्मीद पागल हो जाता है कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक मैन टू चेज़ आप स्टेप 12
    6
    अपने दोस्तों के साथ मज़े करो उन लड़कियों में से एक मत बनो जो अपने दोस्तों को कभी बुलाते नहीं हैं जब उनके पास एक प्रेमी है आपको अपने दोस्तों के साथ मजे करना चाहिए और अपने प्यार की स्थिति की परवाह किए बिना उनके साथ कुछ आउटिंग का आनंद लेना चाहिए। वह सोचेंगे कि यह बहुत अच्छा है कि आप अपने दोस्तों को प्राथमिकता देते हैं यदि आप देखते हैं कि आप उनके साथ नृत्य करना या पीने या उनके साथ समय का आनंद लेना चाहते हैं। इसके अलावा, वह अधिक ईर्ष्या महसूस करेगा क्योंकि वह उन सभी लोगों के बारे में सोचेंगे जो आपके दोस्तों के साथ बाहर निकलते समय आपके पास आ सकते हैं!
  • अपने दोस्तों के लिए एक समय बुक करना आपको ध्यान केंद्रित रखता है और आपको लड़के के लिए बहुत पागल होने से रोकता है।
  • छवि शीर्षक से एक आदमी से चेस आप चरण 13
    7
    अप्रत्याशित रहें आपको इसे सतर्क रहने के लिए रखना है अगर आप चाहते हैं कि मैं आपका अनुसरण करना जारी रखूंगा सप्ताहांत के लिए छिटपुट यात्रा का सुझाव दें, समुद्र में पहुंचें भले ही यह ठंडा और हवा है या रेस्तरां में एक तिथि है। वह ऊब जाएंगे और आप का अनुसरण करना बंद कर देंगे यदि आप हमेशा ऐसा करते हैं या एक ही बात कहते हैं हालांकि, अगर आप यह नहीं जानते कि आपसे क्या उम्मीद है आपको हमेशा एक सहज व्यक्ति नहीं होना पड़ता है, लेकिन जब क्षण आता है तो आश्चर्य की बात होनी चाहिए।
  • हर चीज की योजना बनाने की इच्छा का विरोध करें और एक अवसर पैदा करें। मुझे आपको यह पूछने के लिए चुनना चाहिए कि आप नियुक्ति के हर दूसरा क्या करेंगे।
  • छवि शीर्षक से एक आदमी से चेस आप चरण 14
    8
    याद रखें कि प्रेमालाप कभी समाप्त नहीं होता है अगर आपको लगता है कि वह आपके साथ प्यार में पड़ जाता है, तो आपको हमेशा लड़का चेतावनी बनाना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको धीरे-धीरे अपने जीवन के पहलुओं के बारे में उसके साथ साझा करना चाहिए और आपको स्वयं होना ही नहीं है, बल्कि आपको सावधान रहना होगा और किसी रिश्ते के लिए कभी भी प्रयोग नहीं करना चाहिए। अपने गार्ड को कम करने के बारे में चिंता न करें, लेकिन एक ही समय में रिश्ते को ताज़ा और रोमांचक रखें।
  • उसकी स्तुति करो, उसे विशेष महसूस करिए और उसे महसूस करने के लिए उसे आपके लिए काम करना है एक महान रिश्ते में, दोनों को प्यार और स्नेह की एक स्वस्थ मात्रा बनाए रखने का प्रयास करना है!
  • चेतावनी

    • ध्यान रखें कि एक लड़का आपके लिए फ्लैशलाइट के साथ दिन के उजाले में देख सकता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com