ekterya.com

एक दोस्त बनाने के लिए पहल कैसे करें

क्या तुम हिम्मत मत करो? क्या आप अस्वीकृति से डरते हैं? इस आलेख में दिए गए चरणों का पालन करें और वह पहला कदम उठाएगी।

चरणों

छवि शीर्षक से एक महिला मित्र को पहला स्थान बनाएं चरण 1
1
पहले, सोचो अगर कोई और आप उस व्यक्ति के साथ घनिष्ठ संबंध रखना चाहते हैं और चाहते हैं, तो आपको ईमानदार और खुले होना चाहिए। न केवल उस व्यक्ति के साथ, लेकिन खुद के साथ भी।
  • छवि शीर्षक वाला एक महिला मित्र को पहला कदम बनाने के लिए चरण 2
    2
    अगर एक लड़की एक रिश्ते में नहीं है, यह कुछ घातक दोष के कारण नहीं है जो आपको दूर करना है। इस तथ्य पर विचार करें कि वह पूरी तरह से खुश अकेले महसूस कर सकती है क्या आपने यह संकेत दिया है कि आप `मित्रों की तुलना में अधिक` बनना चाहते हैं? बातचीत में एक मजाक के रूप में विषय ले लो और देखें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि आपको नहीं पता कि आपकी भावनाएं क्या हैं, तो आप यह मान सकते हैं कि आपको इसकी कोई दिलचस्पी नहीं है। ब्याज दिखाएं उससे बात करो सबसे ऊपर, इसे सुनो। आम तौर पर, एक लड़की आपको जल्दी से बताना चाहती है अगर वह आपको रोमांटिक रूप से सोचती है या नहीं।
  • छवि शीर्षक से एक महिला मित्र को पहला कदम बनाने के लिए चरण 3
    3
    अपने आप को रहो यह सोचने में ठीक है कि एक लड़की आपको कैसे महसूस करती है हालांकि, डर के लिए खुद का एक झूठा चरित्र बनाने के लिए अच्छा नहीं है कि वह आप के रूप में स्वीकार नहीं करेंगे। यह अपने लिए सम्मान की कमी है और यह उसके लिए अपमानजनक है। धोखे के आधार पर एक रिश्ते का निर्माण नहीं किया जा सकता। यदि आपके पास एक लड़की के साथ घनिष्ठ संबंध है क्योंकि आपने उसे विश्वास करने में हेर-फेर किया कि आप कोई हैं जो वास्तव में आप नहीं हैं, तो आपको रिश्ते में नहीं होना चाहिए, आपको चिकित्सा में होना चाहिए।
  • पहला कदम बनाने के लिए एक महिला मित्र को प्राप्त करने वाला पहला शीर्षक चरण 4

    Video: मुद्रा योजना के तहत आसानी से लोन कैसे प्राप्त करें | How To Apply for Bank Loan Under Mudra Scheme

    4

    Video: dushman ko kaise bas me kare || शत्रु को भी मित्र बना देगी ये विडियो ||by mukesh arya ||

    लड़कियों के शब्दों और कार्यों को याद करते हैं ज्यादातर लड़कियों को आपकी सामाजिक स्थिति को आकर्षित नहीं किया जाता है। वे चीजों की देखभाल करते हैं जैसे कि आप उनके साथ कैसे व्यवहार करते हैं वे अपने सतही मोहक गुणों से परे देखने के लिए उत्कृष्ट हैं तो यह बेहतर है कि आप ऐसा न होने का दिखावा न करें जो न सिर्फ उनका ध्यान आकर्षित करना है। उन चीजों को खोजने के लिए बहुत अच्छा होगा जो उनके समान हैं। उसके साथ बोलें
  • छवि शीर्षक वाला एक महिला मित्र को पहला कदम बनाने के लिए चरण 5
    5
    अपने दोस्तों के साथ दोस्त बनें, लेकिन यह एक वास्तविक तरीके से करें यह आपके लक्ष्य तक पहुंचने के लिए एक महान संसाधन हो सकता है। अगर आपका लक्ष्य अपने करीबी लोगों के बुरे शब्दों से अपने आप को अच्छा बनाना है, तो आप उसके माथे पर बेवकूफ टैग को छू सकते हैं। बुरा विचार एक: अपने दोस्तों के साथ सहमत नहीं करने के लिए खुद को समर्पित। परिणाम: वह जल्द ही आपके फैसले के टायर और आप का होगा बुरा विचार बी: अपने समय पर एकजुट करके उसके और उसके दोस्तों के बीच एक बाधा बनाने की कोशिश करें। परिणाम: आप एक पागल और स्वार्थी नियंत्रक की तरह होंगे - जैसे आप उनकी खुशी की परवाह नहीं करते हैं, जिसका अर्थ है कि आप शायद उनके बारे में परवाह नहीं करते हैं - और भी निर्भर / मांग की जा रही है, एक गुणवत्ता जो निश्चित रूप से किसी भी लड़की से दूर हो जाएगी आप। अंत में, वह इस रिश्ते को खत्म कर देंगे। जो कुछ भी हां आपको करना होगा: दुश्मनों के रूप में अपने दोस्तों को नहीं देखिए, बल्कि सहयोगियों के रूप में
  • सबसे पहले कदम बनाने के लिए एक महिला मित्र को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    फिर, अपने आप को हो अपने आप को किसी के आदर्श के रूप में फिट करने की कोशिश करना बेकार है, साथ ही उबाऊ है यह सोचने की गलती न करें कि लड़कियां केवल एक निश्चित प्रकार की संस्कृति (जैसे ईएमओ, ईसाई, आदि) के साथ की पहचान करती हैं। लड़कों की तरह लड़कियां जो स्वयं के साथ ईमानदार हैं यदि आप अपने व्यक्तित्व को वह सब बनने के लिए बदलते हैं जो आपको लगता है कि वह चाहती है और वह आपके पास जाती है और आपको बताती है "मैं उस तरह का हूँ"यह एक झूठ होगा और यदि आप अपने सपनों की लड़की के साथ किसी रिश्ते में भाग्यशाली हैं, तो किसी और के होने का नाटक करते हैं, लंबे समय में तुम्हारा सच्चाई आप एक नकारात्मक तरीके से बाहर निकलेगा, जैसे किसी लड़ाई में, या जैसा कि ज्यादातर समय होता है, एक हानिकारक तरीके से इसके अलावा, यह सोचने के लिए बेहद अभिमानी होगी कि आपको पता है कि वह एक आदमी में क्या चाहता है, और आप संभवत: गलत हैं। आपको अपने बारे में क्या बदला जाना चाहिए, इसके बजाय आपको गर्व होना चाहिए कि आप कौन हैं। भरोसेमंद सेक्सी है, जैसा कि ख़ासियत है



  • छवि शीर्षक वाला एक महिला मित्र को पहला कदम बनाने के लिए चरण 7
    7
    एक अच्छा दोस्त बनने का बहाना न करें, एक बनें उसे जानने का समय व्यतीत करें और उसे आपको पता करने की अनुमति दें अपने व्यक्तिगत प्रश्न पूछें, और जब वह आपके साथ करती है, तो वह व्यक्तिगत जवाब देती है। बहुत कम चीजें एक लड़की से अधिक अंतरंग और आकर्षक होती हैं, जो एक भावनात्मक संबंध को प्राप्त करती हैं।
  • सबसे पहले कदम बनाने के लिए एक महिला मित्र को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    अगर आपके जीवन में एक और लड़का है और आप चाहते हैं कि वह अपने रास्ते में बाधा न हों, तो क्या दया है। यदि आप वास्तव में एक लड़की को प्रभावित करना चाहते हैं, उसका सम्मान करना चाहते हैं और उसके फैसलों का सम्मान करना चाहते हैं इसके बारे में परिपक्व रहें यदि आप उसके साथ घनिष्ठ संबंध चाहते हैं, तो आपको बेंच पर शांत रहना चाहिए। और अपने प्रेमी के लिए अच्छा होगा जब वह चारों ओर से न हो तो बुरा व्यवहार न करें या उसे दो में से चुनना पड़े। यह एक खोया लड़ाई है एक राजनैतिक और प्रतिस्पर्धी गुफाओं की मानसिकता के कारण या पीठ में प्रेमी को छुरा क्योंकि आप ईर्ष्या करते हैं, प्रभावशाली नहीं है, यह दयनीय है।
  • छवि शीर्षक से एक महिला मित्र को पहला कदम बनाने के लिए शीर्षक 9

    Video: अनजान लड़की से दोस्ती कैसे करे | अनजान लड़की से कैसे बात शुरू करें | Guru Ghantal

    9
    इसलिए दोनों एक-दूसरे में रूमानी रूचि रखते हैं, लेकिन आप पहले चरण लेने के लिए बहुत शर्मीली हैं। यदि वह जानती है कि आपकी भावनाएं क्या हैं और एक-दूसरे को जानने में समय बिताया है, तो वह आपकी असुरक्षा को ध्यान में रखेगी। यदि उसे परेशान नहीं करता है, तो वह वह होगा जो पहला कदम उठाएगा।
  • सबसे पहले कदम बनाने के लिए एक महिला मित्र को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    एक अच्छे संबंध में, एक दूसरे को मुआवजा देता है वे एक साथ होने का आनंद लेंगे और दूसरे व्यक्ति को अच्छा महसूस करेंगे। किसी व्यक्ति के मन के साथ छेड़छाड़ करने या खेलने के लिए कोई ज़रूरत नहीं है हम सही नहीं हैं, न ही हम दूसरों को भी सही होने की उम्मीद कर सकते हैं, इसलिए एक सच्चा स्वस्थ रिश्ते को उदासीन होना चाहिए। यदि एक व्यक्ति हमेशा दूसरे के पीछे होता है और दूसरा व्यक्ति हमेशा चलता रहता है, तो रिश्ता एकतरफा होता है, यह स्वस्थ नहीं होता है और इसमें शामिल दोनों दलों के अच्छे के लिए समाप्त होना चाहिए।
  • सबसे पहले कदम बनाने के लिए एक महिला मित्र को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    11
    ध्यान रखें कि यदि आप एक लड़की को पहल करने के लिए चाहते हैं, तो आप शायद सबसे अधिक आक्रामक महिलाओं को आकर्षित कर रहे हैं। इस मामले में वे आपके हिस्से पर किसी भी अनुनय के बिना पहला कदम उठा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अगर वह आपकी तरह आपको स्वीकार नहीं करता है, तो यह आपके लिए नहीं है चलते रहें
    • संकेत समझें, भले ही यह सिर्फ वाक्यांश है "मैं सिर्फ अपने दोस्त बनना चाहता हूँ"। यदि आप इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो कुछ और होने की भी कोशिश न करें यह मुश्किल लेकिन स्वस्थ होगा
    • पहले दोस्त बनें

    चेतावनी

    Video: आधार कार्ड हैं तो मिलेंगे पुरे 3 लाख !! छोड़ना मत अभी लेलो !! Aadhar card loan

    • अगर आपको लगता है कि आपने अपना सबसे अच्छा दिया है और अभी भी जवाब नहीं मिलता, तो वह आपको पसंद नहीं करती।
    • यदि यह व्यक्ति आपके लिए मायने रखता है, तो इस संभावना पर विचार करें कि शायद केवल एक चीज होगी जो कि दोस्त हैं। और इसे स्वीकार करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com