ekterya.com

कैसे एक लड़की को सुंदर लग रहा है

सभी लोगों के जीवन में एक लड़की है, जिसे अधिक सुंदर महसूस करने की जरूरत है मीडिया कई भ्रामक संदेशों को महिलाओं को भेजती है, यह संभव है कि आपके मित्र या प्रेमिका को याद रखें कि वह कितनी सुंदर है। आप उसकी प्रशंसा करना शुरू कर सकते हैं, लेकिन यदि आप काम नहीं कर रहे हैं तो आपको अधिक सक्रिय होना होगा।

चरणों

विधि 1
उसकी स्तुति करो

मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
विशिष्ट रहें यह कहना आसान है "तुम बहुत सुंदर हो" और इसे अनदेखा करना उतना ही आसान है हालांकि, आप यह दिखाएंगे कि आप देख सकते हैं कि अगर आप अधिक विशिष्ट हैं, तो उसे क्या सुंदर बनाते हैं, और संभव है कि वह उस पर विश्वास करने लगे जो आपने उससे कहा था।
  • इसलिए, कहने के बजाय "तुम सुंदर हो", कहने का प्रयास करें "तुम्हारी मुस्कान जगह उजागर करती है" या "मुझे प्यार है कि सूरज की रोशनी में आपके बाल लाल हो जाते हैं"।
  • मेक ए लड़की फेल सुंदर चरण 2 नामक छवि
    2
    नकारात्मक शब्दों से बचें बेशक, उसकी उपस्थिति की आलोचना मत कीजिए, लेकिन खुद को खुद के बारे में नकारात्मक बात करना बंद करने में मदद करें। बताएं कि आप क्या करते हैं और जब आप अपनी उपस्थिति के बारे में शिकायत करना शुरू करते हैं तो उसे बधाई के साथ बदलें।
  • उदाहरण के लिए, यदि यह कहते हैं "मैं अपने फैटीस खड़े नहीं कर सकता वे बहुत मोटा रहे हैं", आप कह सकते हैं "निराश मत हो मैं अपने शरीर को घटता के साथ प्यार करता हूँ"।
  • उसे यह जांचने में सहायता करें कि वह कितनी बार अपने बारे में नकारात्मक बात करती है अगर वह काम नहीं करती। यह संभव है कि उन्हें एहसास नहीं होता कि वह अक्सर नकारात्मक टिप्पणियां कहती हैं, इसलिए यदि आप इसे विनम्रता से इंगित करते हैं तो स्थिति को नियंत्रित करने में सहायक हो सकता है। यदि आप कर सकते हैं, तो उसके बारे में फोकस करें, जिसका अर्थ है कि आपको उसे अपने शरीर के सकारात्मक बोलने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए जब वह नकारात्मक बोलने लगती है
  • मेक ए लड़की फेल सुंदर चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    स्पष्ट अस्पष्ट प्रशंसा उदाहरण के लिए, कहते हैं "आप अपनी उम्र के लिए बहुत पतले हैं" इसका अर्थ है कि वह एक बूढ़ा व्यक्ति है। इसके अलावा, उन तारीफों का उपयोग न करें जो यह दर्शाते हैं कि यह अतीत में सुंदर नहीं था, जैसे कि "अब आप इतने प्यारे लगते हैं कि आपने वजन कम किया है!"।
  • मेक ए लड़की फेल सुंदर चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    आँखों का उपयोग करें आप एक लड़की को दिखा सकते हैं कि आप उसकी सुंदरता की सराहना करते हैं, जब वह आती है, या जब वह आपको देखती है, जब वह विचलित हो जाती है
  • विधि 2
    सक्रिय रहें

    मेक ए लड़की फेल सुंदर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1

    Video: कैसे किसी लड़की को इम्प्रेस करें How to impress the angry girl

    उपयोग करने के लिए कुछ अच्छा खरीदें यह एक पोशाक, एक अंगूठी या कुछ अधिक अंतरंग हो सकता है, बस सुनिश्चित करें कि आप इसे सही आकार प्राप्त करें अगर आपको ऐसा करने में विश्वास न लगे, तो कुछ ऐसी चीज़ चुनें, जिसे आप जानते हैं कि आपको प्यार या दोस्त से मदद मिलेगी। उसे कुछ खूबसूरत खरीदना उसे और अधिक सुंदर लग रहा है और दिखाने में मदद मिलेगी आप उसकी सुंदरता की सराहना करते हैं।
  • मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक फोटो सत्र लें उसे कुछ अच्छा के साथ तैयार करने और एक फोटो शूट करने के लिए कहो। आप उन्हें खुद पर ले जा सकते हैं या एक पेशेवर किराया कर सकते हैं। उसकी सुंदरता को कैप्चर करते हुए उसे देखने के लिए उसे मदद करें
  • धूप के दिन एक बाहरी वातावरण चुनें सूर्यास्त से पहले प्रकाश एक व्यक्ति की प्राकृतिक सुंदरता को उजागर करने में मदद कर सकता है।
  • फूलों, नज़दीकी पेड़ों या पेड़ों या झाड़ियों की कम शाखाओं के साथ तस्वीरें लेने की कोशिश करें। ये गहने सुंदर तस्वीर बनाने में मदद करेंगे।
  • जब आप उन्हें ले जाते हैं, तो सबसे अच्छे लोगों को चुनने के लिए कुछ समय दें और उन्हें संपादित करें यदि आपके पास ऐसा करने की क्षमता है। उन फ़ोटो का चयन करें जो वास्तव में उनकी सुंदरता का दावा करते हैं और फिर उन्हें काट कर और रंगों को समायोजित कर उन्हें अधिक सुंदर बनाते हैं। मदद के लिए किसी मित्र से पूछें अगर आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है।
  • मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3



    उसे एक गीत गाएं एक ऐसी गायन चुनें जिसे महिला की सुंदरता का जश्न मनाया जाता है और जो उसकी विशिष्ट शैली से संबंधित है उदाहरण के लिए, आप चुन सकते हैं "उस बास के बारे में सब कुछ" मेगन ट्रेनर द्वारा यदि आपका मित्र या आपकी प्रेमिका वक्र के साथ एक महिला है या "क्या आपको सुंदर बनाता है" एक दिशा में यदि आपको यह विश्वास करने में कठिनाई हो रही है कि वह सुंदर है एक पल चुनें जहां आप एक त्वरित कॉन्सर्ट हो सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, हो सकता है कि आपके काम पर खराब दिन हो। रात्रि भोजन तैयार करने की कोशिश करो और गाओ, जैसे आप खाना खाते हैं।
  • आप गा सकते हैं कि कुछ अन्य गाने हैं "निर्दोष" बेयोनस की और "बस आप जिस तरह से हो" ब्रूनो मार्स द्वारा
  • मेक ए लड़की फेल सुंदर चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक कविता लिखें यह सही नहीं होना पड़ता है, आपको बस यह कहना होगा कि आप वास्तव में अपने मित्र या प्रेमिका के लिए क्या महसूस करते हैं। अपने व्यक्तित्व और उसके शरीर दोनों के बारे में आपको उसके बारे में क्या पसंद है, इसके बारे में जितना संभव हो उतना विशिष्ट रूप से प्रयास करें।
  • उदाहरण के लिए, आप लिख सकते हैं: "आप मेरे जीवन का प्रकाश हैं मैं अपने सभी घटता और जिस तरह से अपने बाल अपनी पीठ नीचे गिर प्यार क्या अधिक महत्वपूर्ण यह है कि मैं आपसे प्यार करता हूँ, जिस तरह से आप लोगों को महसूस करते हैं कि उन्हें देखा गया और महत्वपूर्ण है, जिस तरह से कोई भी सूचनाएं नहीं देता है। आप आधी रात में आकाश में एक तारा हैं"।
  • आप किसी और की कविता का प्रयोग कर सकते हैं कि आप क्या महसूस करते हैं, अगर आपको नहीं पता कि यह कैसे करना है, हालांकि आपको इसे इसके लिए श्रेय देना चाहिए। उदाहरण के लिए, आप लॉर्ड बियरन की कविता का प्रयोग कर सकते हैं, जिसका अधिकार है "वह रात की तरह, सुंदर चलती है"।
  • मेक अ गर्ल फेयल सुंदर चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    उसे सकारात्मक वाक्यांश के साथ एक कार्ड दें कई महिला मशहूर हस्तियों ने टिप्पणी की है कि क्या एक महिला को वास्तव में सुंदर बना देता है आप अपने कार्ड में इसे शामिल करके अपने मित्र या प्रेमिका को सुंदर बनाने में मदद करने के लिए उन वाक्यांशों में से एक का उपयोग कर सकते हैं। यह बताना सुनिश्चित करें कि यह कहां से आता है।
  • उदाहरण के लिए, आप ऑड्रे हेपबर्न से इस वाक्यांश का उपयोग कर सकते हैं: "एक महिला की सुंदरता उस कपड़ों में नहीं मिली है जो उसने इस्तेमाल की थी, जिसकी वह संख्या है या जिस तरह से वह अपने बाल ब्रश करती है। एक महिला की सुंदरता उसकी आंखों में देखी जाती है, क्योंकि वह उसके दिल का प्रवेश द्वार है, वह जगह जहां प्यार रहता है। एक महिला की सच्ची सुंदरता उसकी आत्मा में परिलक्षित होती है। यह स्नेह है जो प्रेम से देता है, जुनून जो दिखाता है एक महिला की सुंदरता केवल वर्षों में बढ़ जाती है"।
  • Video: सिर्फ नंबर से पता करे नाम और एड्रेस

    विधि 3
    अपनी सुंदरता पर बल देने के अन्य तरीकों का उपयोग करें

    मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    1
    उसे एक व्यक्ति के रूप में समर्थन करें किसी को सुंदर महसूस करने का एक हिस्सा आपके शरीर से जोर को दूर करने का मतलब हो सकता है। इसलिए, उसे पता चले कि आप उसे मानते हैं कि वह अंदर और बाहर कौन है। अक्सर, शरीर के साथ समस्याएं पैदा होती हैं क्योंकि एक व्यक्ति को बहुत कम विश्वास होता है, इसलिए उसे मददगार महसूस करने में मदद करता है कि वह कौन है जिससे उसे सुंदर महसूस कर सकें।
    • अपने हितों और शौक को प्रोत्साहित करें और उन्हें दिखाएं कि वे आपके लिए क्या करते हैं, इसकी सराहना करते हैं। उदाहरण के लिए, आप उसे खाने के लिए बाहर ले जा सकते हैं उसे दिखाने के लिए कि आप उसकी सराहना करते हैं कि वह कौन है और वह क्या करती है।
  • मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    उसे आप के साथ व्यायाम करने के लिए आमंत्रित करें उसे ऐसा करने के लिए दबाव मत करो, लेकिन अध्ययन से पता चलता है कि व्यायाम आपको अपने शरीर की छवि के साथ बेहतर महसूस कर सकता है, भले ही वह आपके शरीर को न बदल दे। इसलिए, उसे आप के साथ चलने के लिए या पूल में गोता लगाने के लिए आमंत्रित करें
  • मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    अन्य महिलाओं का न्याय न करें अन्य लोगों के शरीर के बारे में सकारात्मक बोलें, भले ही आप अपने मित्र या प्रेमिका के बारे में बात न करें। संभव है कि वह सोचती है कि यदि आप किसी की उपस्थिति में किसी की उपस्थिति की आलोचना करते हैं, तो आप उसके बारे में सोचते हैं।
  • मेक ए गर्ल फेयल सुंदर चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    4
    स्पष्ट अश्लीलता किसी भी प्रकार के माध्यम को स्पष्ट करता है जो केवल महिलाओं के शरीर का उपभोग करने पर ध्यान केंद्रित करता है। आपके मित्र या प्रेमिका को निश्चित रूप से महसूस होगा कि आप मापन नहीं करते हैं, खासकर यदि आप इस प्रकार के मीडिया की जांच कर लेते हैं
  • चेतावनी

    • खाली शब्दों का उपयोग न करें, क्योंकि आपके मित्र या प्रेमिका को पता चल जाएगा। यदि आप उसकी प्रशंसा करते हैं तो ईमानदार रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com