ekterya.com

कैसे एक आदमी को पता है कि आप उसे में रुचि रखते हैं

यदि आपके सपने का लड़का अचानक आपकी हकीकत में प्रवेश करता है, तो आप शायद उसे यह बताने के लिए उत्सुक हैं कि आप उसे डराने के बिना उसमें रुचि रखते हैं। अगली बार जब आप श्री को दिखाना चाहते हैं, तो निम्नलिखित तकनीकों को ध्यान में रखें। मुझे यकीन है आप उससे अधिक देखने में रुचि रखते हैं

चरणों

भाग 1
सही बातें कहो

आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 1
1
उससे बात करो यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन यह उल्लेखनीय रूप से इसका उल्लेख नहीं करता है आप सभी रात बिताने पुरुष आप क्योंकि आप कहने के लिए क्या और कैसे कार्य करने के लिए के बारे में आतंक महसूस रुचि रखते हैं चोरी करते हैं, तो वह शायद उदासीनता के रूप में अपने चोरी की व्याख्या।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 2
    2
    आपके बारे में बात करें एक बार जब आप कुछ समय के लिए बात कर रहे हैं, तो अपने बारे में बात करना शुरू करें आपकी रुचियां, मित्रों, कार्य और परिवार के बारे में बात करने के लिए वैध है, लेकिन अपने पूर्व-प्रेमी या रिश्तों में विफलताओं के बारे में तुरंत बात न करें।
  • यदि आपकी बातचीत विषयों पर केंद्रित है "बीमा" मौसम या पार्टी की तरह, आप अपने गार्ड रख रहे हैं और यह आपको लगता है कि आप अपने insinuations के लिए खुला नहीं लग सकता है कर सकते हैं। उसे आपके बारे में कुछ बता कर, आप उसे बता सकते हैं कि आप उसे अपने व्यक्तिगत स्थान और अपने जीवन में आमंत्रित करने के लिए पर्याप्त रुचि रखते हैं।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 3
    3
    उसे अपने जीवन के बारे में पूछिए यद्यपि आप के बारे में बात करना महत्वपूर्ण है, लड़के को अपने जीवन के बारे में पूछना उतना जरूरी है। यह इशारा आपको बताएगा कि आप उसके बारे में अधिक जानने में रुचि रखते हैं, जिसका मतलब है कि आप उसमें रुचि रखते हैं।
  • जब आप अपने जीवन के बारे में बात कर रहे हैं, तो यह भी दिखाने के लिए कि आप वास्तव में ध्यान दे रहे हैं और आप वास्तव में इसके बारे में सब कुछ जानने में रुचि रखते हैं।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 4
    4
    उनके चुटकुले पर हँसते हैं उन्होंने बलपूर्वक हंसी करने का सुझाव दिया कभी नहीं, लेकिन कुछ थोड़ा अजीब लगता है, तो आप उसे पता है कि तुम एक हंसी के साथ हास्य की उसकी अच्छी समझ की सराहना करते हैं चाहिए। यहां तक ​​कि एक छोटे से हंसी आपको उसके बारे में बहुत रुचि बता सकती है।
  • एक मजबूर हंसी आम तौर पर बहुत स्पष्ट है और हंसी को मजबूर करने से यह आभास होगा कि वह इसे सराहना करने के बजाय आपके लिए खेद है इसके अलावा, अगर आपको अपने चुटकुले पर हंसने के लिए खुद को मजबूर करना है, तो आपको खुद से पूछना चाहिए कि क्या आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं जैसा कि आपने पहले सोचा था।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 5

    Video: आज रात 5 रूपए का सिक्का बना देगा आपको मालामाल ,जाने कैसे

    5
    देखभाल के साथ चुटकुले कुछ शरारती मजाक प्रभावी हो सकते हैं, लेकिन गरीब लड़के के अहं अहंकार पर कदम नहीं उठाएं। समकालीन संदर्भ में, एक छोटे से व्यंग्य या विडंबना बहुत आकर्षक हो सकता है, लेकिन आप जानते हैं कि आप उसके साथ चंचल जा रहा है कर रहे हैं, बकवास के बजाय जाने के लिए पुरुष में आपकी रुचि संवाद करने के लिए शरीर की भाषा के साथ साथ किया जाना चाहिए।
  • मजाक प्रकृति में चंचल होना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आपकी टाई कुटिल है और आप इसे ठीक करने के लिए जल्दी करते हैं, तो आप हंसी और मजाक कर सकते हैं कि कुटिल संबंध अब फैशन में हैं। अगर आपकी टिप्पणी से उन्हें हंसते हैं या कम से कम उसे मुस्कान बनाते हैं, तो आप सही काम करते थे
  • दूसरी ओर, आप जो मजाक करते हैं वह बहुत महत्वपूर्ण नहीं होना चाहिए और आपको अपमानित नहीं करना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप नर्वस महसूस जब आप और गलती से अपनी पोशाक पर अपने पेय गिरा, आप उसे कह रही है कि वह अपने पसंदीदा पोशाक या एक परिवार विरासत को बर्बाद कर दिया गया है, के रूप में यह केवल उसे अपनी गलती के लिए बुरा महसूस करते हैं द्वारा चिढ़ाने नहीं करना चाहिए।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 6
    6
    उसकी स्तुति करो कोई भी एक अच्छी तारीफ की सराहना कर सकते हैं, जब तक यह ईमानदारी से दिखता है एक बच्चे की शारीरिक उपस्थिति की प्रशंसा करना सबसे आसान है, उसे जाने देने का सबसे सीधा तरीका है कि आप उससे रुचि रखते हैं। आप अपने व्यक्तित्व पर एक या दो तारीफ भी डाल सकते हैं, खासकर जब आप उसके साथ कुछ समय तक बात कर रहे हैं।
  • उसकी उपस्थिति के बारे में प्रशंसा उस पर या उसके कपड़े पर हो सकती है उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "आपकी आंखें आश्चर्यजनक रूप से अभिव्यंजक हैं", लेकिन आप यह भी कह सकते हैं "आपकी शर्ट महान है वह नीली रंग वास्तव में आपकी आंखों को बाहर खड़ा करता है"।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 7
    7
    उसे बताओ कि आप उससे फिर से बात करना चाहते हैं। असल में, किसी तरह से वार्तालाप समाप्त करने का सबसे आसान तरीका है जिससे आपको पता चल जाता है कि आप इसे फिर से देखना चाहते हैं तो स्पष्ट रूप से बोलना और ऐसा कुछ कहना है "आज रात आपसे बात करने के लिए मेरे पास एक अद्भुत समय था मुझे वाकई उम्मीद है कि हम इसे फिर से कर सकते हैं"।
  • गैरवर्तनीय संकेतों को भी इस बिंदु पर जोर दे सकते हैं हल्के ढंग से अपने हाथ को छूने के दौरान इसे दोहराएं।
  • उम्मीद है, वह अब तक आपके नंबर पूछेंगे। क्या तुम सच में यकीन है कि वह आपमें दिलचस्पी रखता है हो सकता है, लेकिन आप तो मुझसे पूछे को enraptured है, तो आप अपना नंबर पूछ सकते हैं या तुम्हारा बता सकते हैं।
  • भाग 2
    शरीर की भाषा का उपयोग कर संवाद

    आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 8
    1
    नेत्र संपर्क स्थापित करें और फिर दूर देखें। आँखें हैं "आत्मा का दर्पण"यही कारण है कि आँख से संपर्क एक महत्वपूर्ण तत्व है जिससे एक लड़के को पता है कि आप उसमें रुचि रखते हैं। उसने कहा, आप उसे सीधे नीचे दिखाना नहीं चाहते हैं एक बेहतर कदम आंखों का संपर्क करने, फर्श पर अपनी आंखों को कम करना और फिर अपनी आंखों को फिर से पूरा करने के लिए अपलोड करना होगा।
    • रोग का निदान उसके लिए अच्छा है: माना जाता है, एक प्रारंभिक आँख से संपर्क के बाद नीचे की तलाश में है और फिर अपनी आँखें का बैक अप, आप एक संकेत है कि आप पुरुष तुमने देखा की ओर आकर्षित कर रहे हैं और अपने भीतर की भावनाओं को संसाधित कर रहा है भेज रहे हैं।
    • आँखों में सीधे उसे देखकर आम तौर पर यह इंगित किया जाता है कि आप उसके द्वारा नहीं चले गए हैं।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 9
    2
    वह मुस्कुराता है। लगभग सभी एक दोस्ताना मुस्कान की सराहना करते हैं, भले ही रोमांटिक और रोमांस दिन का क्रम न हो। मुस्कान सहानुभूति और खुलेपन का अर्थ है, और इससे पहले कि आप आप पुरुष आप एक रोमांटिक अर्थ में उसे में रुचि रखते हैं पता है सकते हैं, आप की तरह आप अपने आसपास के होने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं देखने के लिए इस सरल भाव का उपयोग करने की जरूरत है।
  • उसने कहा, अगर आपको स्वाभाविक है तो आपको मुस्कुरा करना चाहिए। आप नर्वस महसूस या आप जब आप मुस्कान आप धारणा है कि यह मजबूर किया जाता है और आप असहज महसूस दे सकते हैं मुस्कान नहीं करना चाहती है या नहीं। वह केवल सवाल में लड़का को दूसरी तरफ देखेंगे।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 10
    3
    उसके साथ शारीरिक संपर्क करें कभी शारीरिक संपर्क की शक्ति को कम मत समझना एक बातचीत के बीच में अपने हाथ के साथ अपने हाथ Rozas एक शानदार तरीका आप के बीच की दूरी की बाधाओं को तोड़ने के लिए है और पता चलता है कि आप पुरुष के साथ शारीरिक अंतरंगता किसी तरह का चाहते हैं।
  • इस तथ्य को ध्यान में रखें कि घर्षण के कुछ रूप दूसरों की तुलना में अधिक विचारोत्तेजक हैं उदाहरण के लिए, एक लड़के के हाथ को छूने से कुछ चंचल और चुलबुला होता है, लेकिन काफी विवेकपूर्ण होता है। हालांकि, लड़के की जांघ पर अपना हाथ डालने के लिए आप को उसके साथ सोना चाहते हैं, और जल्द ही
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 11
    4



    अपनी बाहों को ध्यान से पार कर अपनी बाहों को पार करने से आप इसे कैसे करते हैं, इस पर निर्भर करते हुए ब्याज या उदासीनता व्यक्त कर सकते हैं। यदि आप अपनी बाहों को पार करते हैं और अपने बाकी के शरीर को बंद करते हैं, तो आप एक स्पष्ट संकेत भेजेंगे कि आप उसे छोड़ना चाहते हैं। हालांकि, यदि आपकी बाकी की भाषा खुली है, तो अपनी बाहों को पार करके वास्तव में उस व्यक्ति को एक अच्छा संकेत भेज सकते हैं।
  • जब सही तरीके से किया जाता है, तो यह आपकी छाती पर आपका ध्यान आकर्षित करने और आकर्षण का पहला संकेत स्वीकार करने का एक सूक्ष्म तरीका हो सकता है।
  • इसे अच्छी तरह से करने के लिए, आपको एक हाथ नि: शुल्क और अभिव्यंजक रखना चाहिए, और अन्य लगभग आधिकारिक तौर पर थोड़ा झुकाव होना चाहिए।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 12
    5
    उसके पास जाओ जब आप उनसे संपर्क करते हैं, तो आप जो संदेश देते हैं वह है कि आप उस लड़के के करीब होना चाहते हैं। यदि आप उससे दूर हो जाते हैं या दूर जाते हैं, तो आप मूल रूप से कह रहे होंगे कि आप अपने और उसके बीच की दूरी का विस्तार करना चाहते हैं।
  • उसे स्वाभाविक रूप से और कृपा के साथ दृष्टिकोण ऐसा करने का सबसे अच्छा समय है जब आप लड़के के साथ वार्तालाप के बीच पहले से ही हो। उससे संपर्क करने से पता चलता है कि आप हर शब्द पर ध्यान दे रहे हैं, जो कि ब्याज का स्पष्ट संकेत है।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 13
    6
    अपने पैरों को क्रॉस और क्रॉस करें अपने पैरों को पार करने और बिना किसी अस्वस्थता को समझने से, घबराहट की भावना व्यक्त हो सकती है, जो उस व्यक्ति को सवाल कर सकती है कि वह वास्तव में आपको परेशान कर रहा है समय से लड़के को अपने आकर्षण को व्यक्त करने के लिए समय के लिए यह करते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं करते क्योंकि अन्यथा वह महसूस कर सकता था कि एक बुरी तरह से डालता असहज या लगता है कि आप आप पर इतनी शक्ति है।
  • आप पैंतरों के बिना किसी तीव्र हित को व्यक्त करने के तरीके के रूप में भी पार कर सकते हैं। अगर आपके शरीर की बाकी भाषा में आत्मविश्वास होता है और आप उन्हें दिखाने के लिए अपने पैरों को पार करते हैं, तो यह एक मोहक कार्रवाई के रूप में व्याख्या की जा सकती है यदि आप जानबूझकर उस पैर को ले जाते हैं जो कि ऊपर की तरफ है, तो इसे आकर्षण का एक स्पष्ट संकेत के रूप में व्याख्या किया जा सकता है।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 14
    7
    अपने बालों के साथ खेलते हैं अपनी उंगलियों के बीच अपने बालों के सिरों मुड़ें भी घबराहट संचारित कर सकते हैं और आप एक आदमी है जो आपको परेशान कर रहा है और आप अपने मन में हो रही है इसकी जानकारी दें। हथियारों और पैरों को पार करने के साथ, सीमाएं हैं अपने बालों से खेलना बोरियत व्यक्त कर सकता है अगर आप अपने शरीर के बाकी हिस्सों को खुली नहीं रख सकते हैं।
  • अपने कंधों पर अपने बालों को रखकर भी एक सेक्सी साइन हो सकता है लंबे बाल एक स्त्री की विशेषता है, और अपने बालों के लिए ध्यान आकर्षित करने से आपकी स्त्रीत्व पर ध्यान खींचता है। ऐसा करने से आपको यह पता चलता है कि आप वास्तव में चाहते हैं कि वह आपकी स्त्री का आकर्षण देखें।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 15
    8

    Video: How to Make a Man Miss You

    अपने होंठ चाटना अपने होंठों को चूसना एक बहुत स्पष्ट संकेत है जो इंगित करता है कि आप एक लड़के में रुचि रखते हैं। जब आप किसी लड़के की ओर आकर्षण महसूस करते हैं, तो आपका मुंह और होंठ सूखना शुरू हो जाते हैं, और आपको बिना सोचे हुए अपने होंठों को गीला करने का एक तरीका
  • अपने होंठों को भी चाट देना यह इंगित करता है कि आप लड़के को चुंबन के बारे में सोच रहे हैं, अवचेतनपूर्वक या जानबूझकर।
  • भाग 3
    सूक्ष्म (और इतनी सूक्ष्म) रास्ते में गिरने के लिए सुराग

    आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 16
    1
    उसके साथ इश्कबाज और केवल उसे। यदि आप किसी व्यक्ति को पता करने की कोशिश कर रहे हैं कि आप उसमें रुचि रखते हैं, तो आपका ध्यान उस लड़के पर केंद्रित होना चाहिए। कई लड़कों और कई लोगों के साथ फ़्लर्ट के बीच आपका ध्यान विभाजित धारणा है कि आप स्वाभाविक रूप से चुलबुला हैं दे सकते हैं, और इस तरह लड़का कम स्पष्ट करने में आपकी रुचि हो।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 17
    2
    प्रभावित करने के लिए पोशाक यदि आप एक लड़के को जानते हैं जब आप बाहर निकलते हैं, तो आपकी अलमारी बदलने में बहुत देर हो सकती है, लेकिन अन्यथा, जब भी आप कर सकते हैं, तो आगे की योजना बनाएं कि आप क्या पहनेंगे। अपने आंकड़े को उजागर करें और अपने बेहतरीन गुण दिखाएं।
  • हालांकि, आपको पता होना चाहिए कि इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको उत्तेजित तरीके से कपड़े पहना चाहिए। सजे असरदार अपने दरार, अपने पैरों, अपनी पीठ और अपने पेट दिखा कपड़े आप जो आप पुरुष आप उन लोगों को जो सोचता है कि किसी भी पुरुष आप जो भी चाहते हो जाएगा में से एक हैं के बारे में सोचना कर सकते हैं हताश लग रहे हैं, और कर सकते हैं जब आप प्राप्त कर सकते हैं क्या उसे चाहिए
  • अपने शरीर के एक क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करने के लिए इसे बाहर खड़े हो जाओ यदि एक ब्लाउज वास्तव में आपकी नीली रेखा को उजागर करता है, तो इसे एक स्कर्ट के साथ नहीं पहनें, जो वास्तव में आपके पैरों को दिखाता है।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 18
    3
    अकेले जाओ लड़कियों के एक बड़े समूह के साथ बाहर मत जाओ और लड़कों या लड़कों और लड़कियों के एक समूह के समूह के साथ बाहर मत जाओ प्रत्येक मामले में, एक लड़का जिसको आप नहीं जानते हैं, आपको उससे संपर्क करना मुश्किल हो सकता है
  • आपको जरूरी नहीं कि पूरी तरह से अकेले रहना पड़े, लेकिन निश्चित रूप से बड़े समूहों के बजाय छोटे समूहों के लिए विकल्प चुनते हैं।
  • यदि आप लड़कियों के एक बड़े समूह में हैं, तो एक लड़का आपको संपर्क करने से हिचकिचा सकता है अगर वह पूरे समूह का मनोरंजन नहीं करना चाहता है और सिर्फ आप पर ध्यान देना चाहता है।
  • किसी भी समूह में भी लड़कों का संकेत मिलता है कि आप उपलब्ध नहीं हो सकते हैं, और एक बच्चे को उस सिग्नल को समझ में नहीं आता है जिसे आप उसे भेज रहे हैं, जब वह उसके पास है
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 19
    4
    शोर रिक्त स्थान पर मत जाओ जब आप अपनी गतिविधियों से ब्रेक लेना तय करते हैं, तो आप शांत स्थान पर बैठकर बैठते हैं एक बड़ा मौका है कि एक लड़का आपसे वहां पहुंच सकता है यदि आप उस जगह में थे जहां उन्होंने सोचा था कि, शोर के कारण, उसे ज़ोर से बात करना होगा ताकि आप उसे सुन सकें।
  • एक जगह पर बाहर जगह में होना बेहतर है, क्योंकि बहुत से शोर और लोगों से भरा जगह की तुलना में खुली जगह में शांत स्थान पर जाना आसान है।
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 20
    5
    उसे एक कदम उठाने का मौका दो। कभी भी इस दृश्य को बहुत जल्दी न छोड़ें आप सोच सकते हैं कि आप 30 मिनट में संकेतों के माध्यम से सारी रात कह रहे हैं, लेकिन कुछ बच्चे शर्मीली हो सकती हैं, जहां वे नहीं जानते हैं। अगर आपको लगता है कि प्रश्न में व्यक्ति में आपकी रुचि भी हो सकती है, तो सुनिश्चित करें कि आपके छोड़ने से पहले उसके पास आपके पास रहने का पर्याप्त समय है।
  • यदि आप एक बार में, पार्टी में या एक भोज में हो, तो ध्यान रखें कि जिस व्यक्ति पर आपने अपनी आँख लगाई है, आपको लगता है कि आपको कुछ गिलास चाहिए "तरल उत्तेजना" इससे पहले कि मैं उस खूबसूरत औरत के नज़दीक ला सकूंगा जो उसकी आँखें बनाती है। उसे साहस लेने का मौका दें
  • आइज़ आइ गिड गाइ फॉर यू`re Interested Step 21
    6
    उसके पास जाओ यदि सब कुछ विफल हो जाता है, तो उस लड़के से संपर्क करना उचित है जिसे आप में रुचि रखते हैं। यह भी एक अच्छा कदम हो सकता है अगर लड़का आपको संकेत दे रहा है कि वह आपकी रूचि रखता है, लेकिन वह पहला कदम लेने के लिए बहुत शर्मिंदा है।
  • पहला कदम उठाकर, आप इस धारणा को देते हैं कि आप एक आश्वस्त व्यक्ति हैं, और आत्मविश्वास एक बहुत ही आकर्षक गुणवत्ता है। पहला चरण लेना भी एक स्पष्ट बयान है कि आप उसमें रुचि रखते हैं।
  • चेतावनी

    • जब आप किसी लड़के को सुराग भेजते हैं तो उसे बताने के लिए कि आप उसमें रुचि रखते हैं, यह सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में रुचि रखते हैं। एक लड़के की भावनाओं के साथ खेलना सिर्फ इसलिए कि आप एक आकर्षक गुणवत्ता नहीं कर सकते हैं, और लड़के को किसी भी सवाल के मुताबिक उचित नहीं है। इसके अलावा, जो एक अनावश्यक नाटक को ट्रिगर कर सकता है और लंबे समय से आपके लिए चीजों को और अधिक कठिन बना सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com